loading...

बेहतरीन सेक्स के लिए लड़कियों / औरतों को क्या चाहिए?

गर्ल सेक्स के समय
loading...

अगर आप सोचते हैं कि अपनी महिला पार्टनर को चोदते समय क्लाइमेक्स तक ले जाने के लिए पेनिट्रेटिव यानी गहराई तक ले जाने वाला सेक्स काफी है तो आप गलत सोच रहे है, एक सर्वे में खुलासा हुआ है की लड़कियों को चरम सुख तक पहुंचने के लिए क्लिटरल उत्तेजना की जरूरत होती है।

एक तरफ जहां  महिलाओं ने माना कि ऑर्गज्म के लिए क्लिटरल उत्तेजना बेहद जरूरी है, वहीं कुछ महिलाओं का कहना था कि उन्हें ऑर्गज्म के लिए वजाइनल पैंपरिंग की जरूरत होती है जबकि  कुछ महिलाओं ने स्वीकार किया कि सिर्फ पेनिट्रेटिव सेक्स ही उनके लिए ऑर्गज्म तक पहुंचने के लिए काफी है।

Oragsm

loading...

इस सर्वे में महिलाओं से यह भी पूछा गया था कि किस तरह की यौन उत्तेजनाओं में उन्हें सबसे ज्यादा आनंद आता है? इसके जवाब में रिदमिक मोशन, डिफरेंट पैटर्न और सर्कलिंग को सबसे ज्यादा महिलाओं ने पसंद किया।

इस सर्वे में ज्यादातर महिलाओं ने माना कि जब सेक्स से पहले फोरप्ले में ज्यादा समय दिया जाता है और जब वे पार्टनर के साथ इमोशनली अटैच्ड रहती हैं तब उन्हें बेहतर ऑर्गज्म महसूस होता है। इसके अलावा सर्वे में शामिल 5 में से सिर्फ 1 महिला ने माना कि सेक्स जितना लंबा हो उतना अच्छा…यानी ज्यादातर महिलाओं ने कम ड्यूरेशन के सेक्स को बेहतर माना।

 

तो देर किस बात का ऊपर की बातों को आजमाइए और खुश कर दीजिये अपने साथी को!!!!!!!

[Total: 369    Average: 3.3/5]
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sex Story Hindi Desi Chudai ki Kahani Kamuk story dot com par