Home » Family Sex Story » अपनी सगी बहन को प्रेग्नेंट किया चोद चोद कर

अपनी सगी बहन को प्रेग्नेंट किया चोद चोद कर

हेल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम राजीव हे और मेरी उमर १९ साल हे, मेरी फेमिली में मम्मी पप्पा और मेरी दो बहने नीतू और डॉली हे, नीतू दीदी और में जुड़वाँ हे पर दीदी मुझसे ५ मिनिट बड़ी हे और मुझसे छोटी दीदी की शादी को २ साल हो चुके हे।

पर अभी तक वो माँ नहीं बनी और दीदी की सास उसे बहुत बुरा भला बोलती हे और उसे बांज कहती हे पर मेरे जीजू का स्वाभाव दीदी के प्रति बहुत अच्छा हे और वो दीदी को बहुत प्यार करते हे।

 

पिछले महीने जब नीतू दीदी हमारे घर रहने को आई और एक दिन जब मम्मी घर पर नहीं थी और डॉली स्कुल गयी हुई थी और घर में में और दीदी दोनों थे तब दीदी मेरे पास आई कहने लगी राजीव मुझे तुमसे बात करनी हे, मेने कहा बोलो, तो कहने लगी की राजीव क्या तू चाहता हे की तेरी दीदी ऐसे ही अपनी सास की बाते सुनती रहे जब की मेरा कोई कसूर नहीं हे।

मेने कहा दीदी तुम क्या कहना चाहती हो में कुछ समजा नहीं, दीदी ने कहा राजीव बात ऐसी हे की मुझ में कोई कमी नहीं तेरे जीजू में कमी हे, और वह मुझे माँ नहीं बना सकते, मेने कहा में क्या कर सकता हु? तो दीदी ने कहा की जो तेरे जीजू करते हे।

दीदी की बात सुनकर में दीदी को कहा की यह क्या कह रही हो? तुम मेरी दीदी हो और मेरी बात सुन कर वह रोने लगी और अपने रूम में चली गयी, में दीदी के पीछे रूम में गया और बोला दीदी प्लीज़ रो मत में आपको रोते नहीं देख सकता, दीदी ने कहा तो तु मेरी बात क्यों नहीं मानता?

दीदी की बात सुन कर में चुप हो गया और दीदी कहने लगी राजीव प्लीज़ मेरी बात मान लो अगर कोई बहार वाला कोई मेरे साथ सब कुछ करे और में पकड़ी जाऊ तो बदनामी होगी और अगर तू करे तो कोई डर नहीं हे और फिर दीदी मेरे पेंट के ऊपर से मेरा लंड सहलाने लगी और मेरा लंड खड़ा होने लगा।

फिर दीदी ने मेरी पेंट खोली और अंडरवियर में हाथ डाला और मेरा लंड पकड़ लिया और मेरा हाथ अपने चुचे पर रख दिया, मेंरा लंड एकदम अकड गया।

फिर दीदी ने लंड बहार निकाल दिया और ११ इंच लम्बा और ६ इंच मोटा लंड देख कर ओह्ह आऔउ करने लगी और मेरे लंड को चूम लिया, और कहा आह क्या मस्त लंड हे कह कर मेरा लंड अपने मुह में ले लिया और चूसने लगी अब दीदी के लंड चूसने से मुझे मजा आने लगा और मेने भी दीदी के चुचे मसलने लगा और दीदी की शर्ट ऊपर से उतार दी।

अब दीदी ब्रा में थी और फिर दीदी ने मेरा लंड मुह से निकाल कर बेड पर लेट गयी और मुझे अपने ऊपर खीच लिया। मेने दीदी की सलवार का नाडा खोल दिया और सलवार निकाल दी।

अब दीदी मेरे सामने ब्रा पेंटी में थी और में उसका बदन देख कर गर्म हो गया, फिर दीदी ने वह भी उतार दिया और नंगी हो गयी और मुझे भी दीदी ने नंगा कर दिया। और अपना दूध पिने को कहा। में दीदी का एक चुचा अपने मुह में ले कर चूसने लगा और एक चुचे को मसलने लगा,।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  जवान विधवा भांजी की टाइट चूत में मेरा मोटा लंड

फिर दीदी ने मेरा लंड अपने मुह में ले लिया और मुझे अपनी चूत चाटने को कहा, में भी उसकी चूत चाटने लगा और हम 69 पोज में आ गए, मुझे चूत चाट कर बहुत मजा आ रहा था।

फिर दीदी ने लंड मुह से निकाल दिया और अपनी टाँगे फैला कर बेड पर लेट गयी और मेरा लंड अपनी चूत के सुराख़ पर रख कर मुझे धक्का देने को कहा, और मेने धक्का मारा तो आधा लंड अंदर चला गया और दीदी दर्द से आह्ह उऔऔ उऔ कर रही थी और में अपना लंड निकालने लगा तो दीदी ने रोकते हुए कहा की लंड मत निकालो और में रुक गया।

फिर दीदी अपने चुत्तड उठा कर मेरा लंड चूत में लेने लगी और मेने फिर एक जोरदार धक्का मारा और अपना सारा लंड दीदी की चूत में डाल दिया और फिर दीदी की चूत में अंदर बहार करने लगा, दीदी की चूत से बहुत पानी निकालने लगा। मेने दीदी को कहा दीदी चूत से इतना पानी क्यों निकल रहा हे? तो दीदी ने कहा की आज पहली बार मेरी चूत की इतनी मस्त चुदाई हो रही हे और बहुत मजा आ रहा हे।

और यह बोलकर दीदी अपने चुतड उठा कर चुदती हुई आह उऔ ओह्ह हां हा हो अह ह्येस ह्स्श्स हहस ह ओह हहह करने लगी और कह रही थी की बहुत मजा आ रहा हे और जोर से चोदो और में दीदी को जोर से चोदने लगा और मेरा वीर्य निकालने को हो गया।

मेने कहा दीदी मेरा निकालने वाला हे, दीदी ने कहा मेरी चूत में निकाल दो और मेने निकाल दिया और दीदी बोली मजा आ गया और जब मेने अपना लंड निकाला तो चूत से खून निकल रहा था दीदी अपनी चूत देख कर बोली वाह मेरे राजीव आज तेरे वीर्य से मेरी चूत भर गयी।

मेने पुछ दीदी जीजू के लंड से वीर्य नहीं निकलता क्या? तो दीदी ने कहा उनके लंड से तिन चार बूंद वीर्य निकलता हे तभी तो में माँ नहीं बनी और अब तेरा वीर्य मेरी बच्चेदानी में जायेगा और तू अपने बच्चे के मामा बनेगा। फिर हमने कपड़े पहन लिए और उसके बाद में रोज रात को दीदी को चोदने लगा और जब दिन में मौका मिलता में दीदी की चुदाई कर देता।

और २० दिन बाद दीदी ने कहा की वह माँ बनने वाली हे और में यह सुन कर एकदम खुश हो गया और दीदी ने जीजू को फोन कर के अपने माँ बनने की बात बताई।

और फिर दीदी ने यह बात घर में बताई तो सारे घर वाले बहुत खुश हो गये और फिर डॉली दीदी को लेकर मार्केट गयी।

और करीब २ घंटे बाद दीदी और डॉली मार्केट से आई और में जब रात को दीदी के पास गया और दीदी को चूमने लगा तो दीदी ने मुझे गोद में बिठाकर कहा आआओ मेरे राजा भैया तूने मुझे माँ बनाकर मेरी जिंदगी को खुशियों से भर दिया हे, अब में तुजे क्या गिफ्ट दू, मेने कहा दीदी तुम खुश हो यही मेरे लिए गिफ्ट हे।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  दामाद ने कर दिया प्रेग्नेंट मुझे अब मैं क्या करूं

तो दीदी ने कहा की में तो तेरे लिए एक खुबसुरत गिफ्ट लायी हु। मेने कहा क्या? फिर दीदी ने कहा की थोडा सब्र करो और फिर मेरे लंड को चूमा और फिर अपने मुह में ले कर चूसने लगी और चूसती रही।

मेने कहा दीदी छोडो मेरा लंड वीर्य निकालने वाला हे दीदी ने इशारे से मुझे कहा के निकाल दे और में अपना वीर्य दीदी के मुह में छोड़ने लगा और दीदी मेरा वीर्य पि गयी और फिर मेरा लंड चाट कर मेरे लंड पर लगा हुआ वीर्य चाट गयी।

फिर दीदी बेड से उठी और सिंदूर ले कर मुझे बिठाकर मेरी टांगो के बिच में बैठ गयी एयर मेरा लंड अपने मुह में ले कर मुझे अपनी मांग भरने को कहा।

मेंने कहा दीदी में आपकी मांग कैसे भर सकता हु दीदी मुझे गाली देते हुए बोली साले भेन्चोद अपनी बहन को चोद कर उसकी कोख तो भर सकता हे और मांग नहीं भर सकता। मेने दीदी के हाथ से सिंदूर ले कर दीदी की मांग में भर दिया और दीदी ने कहा के मेरा असली पति तो तुम हो और फिर उठकर बाथरूम में गयी और कुछ देर बाद जब वापस आई तो दीदी के साथ डॉली भी थी।

में दीदी के साथ डॉली को देख कर हैरान हो गया तभी दीदी ने कहा मेरे राजीव यह हे तेरा गिफ्ट और अब तू मेरे साथ डॉली को भी चोद और दीदी ने जट से मेरा लंड पकड़ लिया और डॉली को मेरा लंड दिखाते हुए बोली देख डॉली इसी लंड ने मेरी लाइफ बना दी वरना में पूरी जिंदगी बांज ही रहती और फिर दीदी ने मेरा लंड डॉली के हाथ में दे दिया और डॉली ने मेरा लंड पकड़ लिया और आगे पीछे करने लगी और मेने भी डॉली के चुचे पकड़े।

फिर दीदी ने एक एक कर के डॉली के कपड़े उतार दिए, में डॉली का गोरा मस्त और गदराया जिस्म देख कर मस्त हो गया और मेने जट से डॉली के चुचे पकड़ लिए मेरे चुचे पकड़ने से डॉली मस्ती में आह हां उऔउ जहह करने लगी और मेरा लंड पकड़ कर मेरी मुठ मारने लगी और दीदी मेरा लंड चूसने लगी।

फिर जब मेने डॉली की चूत देखि तो डॉली की चूत दीदी की चूत से भी टाईट थी और में अपनी ऊँगली डॉली की चूत में डालने लगा पर मेरी उंगली डॉली की चूत में नहीं गयी। डॉली ने दीदी को कहा दीदी मेरी चूत में अब भैया की उंगली भी नहीं जा रही फिर उनका बड़ा लंड कैसे मेरी चूत में जायेगा। दीदी ने कहा के तू फिकर मत कर, जैसे यह मेरी चूत में गया हे वैसे ही तेरी चूत में भी जायेगा।

फिर दीदी ने डॉली को बेड पर लेटा दिया और उसकी दोनों टाँगे खोल कर मेरा लंड उसकी चूत के होल पर रख कर बोली राजीव रुक और फिर एक कंडोम निकाल कर मेरे लंड पर लगाने लगी, पर वह नहीं लग रहा था क्योंकि मेरा लंड कंडोम से बड़ा था तो फिर मेने दीदी को कहा की दीदी अब क्या होगा?

गरमा गर्म सेक्स कहानी  भैया जी ने दिया चुदाई का मस्त मस्त सुख

दीदी ने कहा तू चिंता मत कर, में गर्भ ना रहने वाली टेबलेट भी लेकर आई हु, और डॉली का सर अपनी गोद में रख कर मुझे डॉली की चूत में लंड डालने को कहा और मेने डॉली की चूत पर अपना लंड रखा और एक धक्का लगाया और मेरा लंड का टोपा डॉली की चूत में फस गया और मेने एक धक्का लगाया और मेरा लंड डॉली की चूत में चला गया और डॉली दर्द से चिल्लाने लगी।

दीदी ने डॉली के मुह पर अपने हाथ रख दिए और बोली की राजीव अपना लंड डॉली की चूत से मत निकालना, मेने कहा दीदी डॉली को बहुत दर्द हो रहा हे और अगर इसके चिल्लाने से मम्मी पापा को पता चल गया तो दिदि ने कहा की में उन्हें दूध में नींद की टेबलेट मिला कर दे चुकी हु और अब वह ९ बजे से पहले नहीं उठने वाले हे।

और मुझे अपना बाकि लंड भी डॉली की चूत में डालने को बोली, और मेने फिर एक जोरदार धक्का मारा और अपना सारा लंड डॉली की चूत में डाल दिया और डॉली दर्द से चिल्लाने लगी पर दीदी का हाथ डॉली के मुह पर था और उसकी आवाज गले में ही अटक गयी, थोड़ी देर डॉली का दर्द कम हुआ और उसे दर्द के साथ मजा आने लगा और में धीरे धीरे डॉली की चूत में धक्के देने लगा।

और डॉली भी अपनी गांड को ऊपर निचे कर के मजे लेने लगी, मेने भी अपनी स्पीड बढ़ा दी और जोर से डॉली को चोदने लगा डॉली भी अहह औउ उह उःह करने लगी और मेरा वीर्य निकालने को हुआ और मेने दीदी को कहा दीदी मेरा निकलने वाला हे। दीदी ने कहा इसकी चूत में ही छोड़ दो और तभी मेरा लंड से वीर्य की पिचकारी डॉली की चूत में निकल गयी।

और फिर जब मेने डॉली की चूत से अपना लंड निकाला तो डॉली की चूत से खून निकला और मेने दीदी को कहा दीदी डॉली की चूत से वहुत खून निकल रहा हे, दीदी ने कहा मेरे राजीव तेरे लंड से डॉली की चूत की सिल टूट गयी हे और इसलिए उसकी सिल टूटने से इतना खून निकल रहा हे, तुम चिंता मत करो।

फिर डॉली को ले कर बाथरूम में गयी और डॉली से चला भी नहीं जा रहा था कुछ देर बाद दीदी डॉली की चूत को साफ करने आई तो डॉली बहुत खुश थी और फिर मेने दीदी को भी चोदा।

अब दीदी अपने पति यानि मेरे जीजू के पास हे और में रोज रत को डॉली की चुदाई करता हु और उसे गर्भ ना रहने की गोली खिला देता हु, ताकि वो माँ ना बन जाये।