loading...

बहन बोली मुझे भी चोद नहीं तो पापा को बता दूंगी Part 1

      Comments Off on बहन बोली मुझे भी चोद नहीं तो पापा को बता दूंगी Part 1
loading…


दोस्तों मैं नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम का रेगुलर पाठक हु, पर आज मैं आपके लिए एक कहानी लिख रहा हु, ये कहानी की हीरोइन मेरी बहन है, जिसको आप हीरोइन के साथ साथ विलेन भी कह सकते हो. क्यों की मेरी बहन मुझे ब्लैकमेल कर के चुदवाई, आज मैं आपको पुरे सिलसिले बार तरीके से अपनी ये बहन के साथ चुदाई की कहानी आपको बता रहा हु.

मेरा नाम अरुण है, मेरी बहन का नाम अंजना है, अंजना मेरे से १ साल छोटी है मेरी उम्र २१ साल है. मेरे घर में हम दोनों भाई बहन और मम्मी पापा रहते है. मम्मी और पापा दोनों एयरलाइन्स में जॉब करते है. वो दोनों ही पायलट है. अपनी जवानी के दिनों में दोनों नो खूब चुदाई की और फिर शादी पर ली, उसी मस्ती का परिणाम हम दोनों भाई बहन है. तो आप समझ गए होंगे की मेरी फॅमिली कैसी है. दिल्ली के वसंत कुञ्ज में रहते है. मम्मी पाप दोनों हप्ते हप्ते के लिए बाहर रहते है. उस बिच हम वो भाई बहन ही घर पर होते है. हम दोनों दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ते है. घर में काम करने के लिए एक आंटी आती थी. उनका नाम था संध्या, ठण्ड के चलते संध्या ऑन्टी का तबियत खराब रहने लगा तो उनकी बेटी पूजा काम करने आने लगी.

loading...

दोस्तों पूजा 18 साल की है. भगवान ने गजब का हूर बनाया है. थोड़ी श्यामली है. पर हैं नक्स उसके जानलेवा है. गजब की है खूबसूरत, अगर आज पूजा किसी आमिर के घर में पैदा होती तो शायद वो मॉडल होती, पर गरीबी पता नहीं इंसान को क्या से क्या करवाता है. मुझे उसपर बहूत ही ज्यादा दया आती थी. मैं उसके एक कामबाली की तरह ट्रीट नहीं करता था, मैं उसको कभी भी वैसी बात नहीं कहता था जिससे उसको बुरा लगे. मैं जो भी खता था पूजा को शेयर करता था. इस तरह से वो मुझे लाइक करने लगी. और मैं भी, अब जब वो मेरे सामने पोछा लगाती तो वो दुपटा हटा देती, और फिर उसकी गोल गोल चूचियां घुटने से दब के उसके कुरता से ऊपर आ जाती, जैसे ही मेरी नजर उसकी चूचियां पर पड़ती, दोस्तों मेरा लौड़ा खड़ा हो जाता. यही सिलसिला चलता रहा, और मैं पूजा के जिस्म को अपनी आँखों से पिने लगा. धीरे धीरे पूजा और आगे बढ़ने लगी और मेरे सामने झुकने भी लगी ताकि मैं उसके चूचियों का दीदार कर सकें.

एक दिन मेरे से रहा नहीं गया, और मैं तुरंत ही बाथरूम में चला गया, और मूठ कर लिया, जैसे ही मूठ मार कर वापस आने लगा. तभी मैं पूजा को बाथरूम के दरवाजे पर देखा मैंने पुच्छा यहाँ क्या कर रही हो. तो वो बोली, बर्बाद करने की क्या जरुरत थी? मैं समझ गया की वो सब कुछ समझ चुकी है. मैंने कहा क्या बर्वाद किया? तो वो बोली चुप हो जाओ. मैंने सब देख लिया है. दरवाजा से छेद से तुम अपने सामान को हाथ से हिला रहे था और और फिर तेरा सामान उलटी कर दिया और तुमने पानी से उसको बहा दिया. मैंने कहा ये क्या कह रही हो उलटी कर दिया वगैरह वगैरा, वो बोली बात तो तुम भी सब समझ गए हो. मैं बस इतना कह रही हु. बर्वाद करने की क्या जरुरत है. जब तुम मेरी इतनी मदद करते हो. तो भला मैं क्यों नहीं मदद करुँगी. तुम मुझे वो सब कर सकते हो. जो सनी लेओनी के साथ उसका पति करता है.

मैंने कहा तुम्हे पता है सनी लेओनी? तो वो बोली हां क्यों नहीं, मैं तो मोबाइल पर उसकी फोटो देखती हु. और वो मेरे करीब आ गई और मेरे शर्ट के बटन से खेलने लगी और फिर धीरे धीरे शर्ट के बटन को खोल दी. और एक किश उसने मेरे सीने पर कर दी. और भी सहलाने लगी. मेरा लैंड खड़ा होने लगा. वो हाथ नीच की और मेरे लैंड को पकड़ ली मैंने कहा, क्यों तंग कर रही हो. तो वो बोली हां करुँगी, मुझे चाहिए ये. मैंने कहा ठीक पर ये प्रोमिस करो की तुम कभी भी किसी को नहीं बताओगी, तभी पूजा बोली “माँ कसम” किसी को नहीं बताउंगी, उसके बाद मैं पूजा को जोर से पकड़ा और चूमने लगा. उसके चूतड़ को अपने लंड में सटाया और अपने लंड को उसके कपडे के ऊपर से ही धक्के देने लगा. उसके बाद उसके बूब्स को प्रेस करने लगा. वो आह आह करने लगी और धीरे धीरे दबाने के लिए कह रही थी.

दोस्तों वो मेरे शर्ट को निकाल दी. और मैंने भी उसके कुरता को निकाल दिया. वो अंदर ब्रा नहीं पहनी थी वो टेप पहनी थी. मैंने तुरंत टेप भी निकाल दिया और उसके छोटे छोटे पर मस्त गोल गोल बूब को मैंने अपने मुह में ले लिया और एक हाथ से उसके बूब्स को भी प्रेस करने लगा. वो मदहोश होने लगी और इशारा की की चलो अंदर, यानी की बैडरूम में. मैंने उसके अपने हाथ पर उठाया और राज फिल्म की तरह उसके अपने हाथो पर उठा कर बैडरूम में ले गया और पटक दिया. वह जाकर उसका निचे का पेंटी तक उतार दिया और दोनों पैरो को अलग अलग कर के मैंने चूत के बिच में आ गया और छोटे छोटे भूरे बालों को जो की चूत पर था, मैंने सहलाते हुए वह पर एक जोर का किश किया. वो सिहर गई. मैंने फिर से चूमा वो मुस्कुरा दी. और बोली गुदगुदी हो रही है. मैंने कहा अच्छा और फिर जोर जोर से चूमने लगा वो जोर जोर से पैरों को फेकने लगी और जोर जोर से हँसने लगी.

मुझे उसकी अदाएं बहूत ही सेक्सी लग रही थी. मैंने फिर उसके होठ को चूमा और गाल को चूमते हुए गरदन को किश ईया और फिर उसके बूब्स के निप्पल को दांतो से दबाया, उसके आह निकल गए. वो चहक उठी मैं फिर निचे आया और उसके नाभि में अपनी जीभ घुसा कर सहलाने लगा. वो अब शांत हो गई पर अपने हाथो से तकिये को पकड़ रही थी और उसके होठ उसके दांतो के अंदर था. वो काफी कामुक हो गई थी. मैं फिर निचे आया और फिर से चूत पे हाथ फेरा, दोस्तों अब पूजा की चूत काफी गीली हो गई थी. और गरम हो गई थी. मेरा लंड भी काफी मोटा हो गया था. अब ऐसा लग रहा था की अगर मैं अब नहीं चोदा तो शायद सारा माल बाहर ही निकल जायेगा.

मैंने अपने लंड को उसके चूत पर सेट किया, और एक जोर से धक्का मारा, मेरा लंड छिटक गया, चूत के अंदर नहीं गया, क्यों की मैं चूत चोदने में अनारी थी. मैं इसके पहले कभी सेक्स नहीं किया था. पूजा बोली ठीक से करो दर्द हो रहा है मेरे फिर से उसके चूत पर अपने लंड को सेट किया और जोर से धक्का दिया अबकी बार पूरा लंड उसके चूत में चला गया. वो पहले दर्द से छटपटा गई फिर उसने, धीरे धीरे अपने गांड को हिलाने लगी और मैंने भी धीरे धीरे अपने लंड को उसके चूत से अंदर बाहर करने लगा. अब दोनों वाइल्ड हो गए थे,, मैंने उसको जोर जोर से चोदने लगा, वो आह आह आह आह कर रही थी. मैंने चुचिओं को मसल रहा था और गचा गच्च उसके चूत में अपना मोटा लंड पेल रहा था. वो आह आह आह आह मैं भी जोर जोर से हाय हाय हाय कर के लंड को दे रहा था. और वो मुझे जोर से अपने बाहों में जकड ली और अपने पैरों से वो मुझे फंस ली और जोर जोर से अपने गांड को उच्छालने लगी. आप ये कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे है.

और फिर मेरा सारा माल, पूजा के चूत में समा गया और और मैं निढाल हो गया और वो भी निढाल हो गई, जब होश आया और सर को ऊपर उठा कर देखा तो दरवाजे पर मेरी बहन अंजना खड़ी थी. मैंने डर गया और पूजा तेज से अपने सारे कपडे उठा कर बाथरूम के तरफ भागी. मैंने अपने कपडे ले लिए और दरवाजे के साइड में जाकर पहने लगा. मैंने कहा अंजना को सॉरी, अब ऐसा नहीं होगा. अंजना बोली सॉरी, सॉरी ओरी से काम नहीं चलेगा. जब ये लड़की घर जाएगी मुझे भी ऐसे ही करना. मैंने कहा क्या कह रही हो अंजना बोली हां मैं सही कह रही हु, आगे की कहानी कल………….

[Total: 5326    Average: 3.3/5]

loading...