Didi ki Choot : Apni Bahan ki Chudai ki Sex Story

      Comments Off on Didi ki Choot : Apni Bahan ki Chudai ki Sex Story

Hindi Sex Story, XXX Story, New Sex Kahani in Hindi, चुदाई की कहानियां हिंदी में रोजाना नई नई

loading...

Brother Sister Sex Story, चुत चुदाई स्टोरी की इस साईट पर आप सबको मेरा नमस्ते.. मेरा नाम मोहित है, मैं नॉएडा का रहने वाला हूँ। मेरे परिवार में मॉम-डैड, बहन और मुझे मिला कर हम 4 लोग हैं।

मैं नॉनवेज स्टोरी पर नया हूँ.. यह मेरी पहली चुत चुदाई स्टोरी है जो मेरी बहन रम्भा के बारे में है।

मेरी बहन एक बहुत ही कमाल की लड़की है जिसे देख कर कोई भी मर्द पागल हो सकता है। बहन की उम्र 22 साल की है, मैं 20 साल का हूँ। हम दोनों आपस में अच्छे फ्रेंड्स भी हैं, दोनों एक-दूसरे से कोई भी बात नहीं छिपाते हैं चाहे फिर सेक्स की बात ही क्यों ना हो।

मेरी बहन का फिगर 32-28-34 का है और हाईट 5’6″ है। बहन देखने में एक सेक्स बॉम्ब है। हमारी कॉलोनी के लौंडे उनके लिए मरते हैं।

बात 6 महीने पहले की है, जब मैं अपनी बहन के कमरे में गया था। उस वक्त मैंने देखा कि बहन कमरे की खिड़की से बाहर किसी को इशारे कर रही हैं। जब मैंने ये देखा तो मालूम किया तो हमारे घर के सामने वाले घर में जो लड़का था.. बहन उसको इशारे में फ्लायिंग किस दे रही थीं।
मैं समझ गया कि इन दोनों के बीच में चक्कर चल रहा है.. पर मैं इस बात से हैरान था कि बहन ने मुझे कभी इस बारे में क्यों नहीं बताया। जबकि उन्होंने मुझे अपनी पहले की एक चुदाई के बारे में तक बता दिया था।

उस लड़के का नाम राकेश था, वो देखने में काफ़ी अच्छा था। उसकी हाईट 5’9″ थी, वो जिम जाता था इसलिए उसकी बॉडी काफ़ी अच्छी थी। राकेश और मैं एक-दूसरे जानते थे.. मिलते भी थे, पर ऐसा होगा ये कभी नहीं सोचा था।

खैर.. उस वक्त मैं वहां से चला गया। जब दोपहर को लंच के टाइम में और बहन मिले तो मैंने बहन को बोला- अगर मैं आपसे कुछ पूछूँ.. तो आप सच बताओगी?
बहन ने बोला- क्या मैंने कभी तुम से झूठ बोला है? मैं तो सब बातें तुमको बताती हूँ.. फिर तू ऐसा क्यों बोल रहा है?
मैंने बहन से सीधा पूछ लिया- तुम्हारे और राकेश के बीच में क्या चल रहा है?

Hot!!!  नये साल की रात चाची ने चुदवाने ने इनकार किया तो चाचा ने मेरी चूत चोदी

बहन यह सुन कर चुप हो गईं.. मैंने फिर पूछा तो वो बोलीं- सॉरी मैंने तुमको इस बारे में नहीं बताया.. ये अभी का ही मामला है मुझे बताने का समय ही नहीं मिला।
मैंने कहा- ओके, तो अब बता दो न?
‘किसी से कहना मत मोहित …’
‘अभी तक तुमने मुझे जो कुछ भी बताया है.. मैंने ना तो किसी से कहा है और न ही मैं बुरा मानता हूँ।’

बहन ने बताना शुरू किया- राकेश मुझे काफ़ी दिनों से चाहता है.. उसने मुझे कल ही प्रपोज किया था.. तो मैंने ‘हाँ’ कर दी। तुम तो जानते हो कि कॉलेज के बाद से मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है.. और मैंने एक लड़के के साथ सेक्स भी कर लिया है.. पर राकेश के बारे में तुमको नहीं बता पाई।
मैंने बहन की बात पर हामी भरते हुए सर हिला दिया।

फिर मैंने कहा- कोई बात बात नहीं.. ये तो चलता है। मैं भी आपको कुछ बताना चाहता हूँ।
तो बहन बोलीं- क्या?
तो मैंने कहा- राकेश की बहन रजनी के साथ मेरा भी चक्कर चल रहा है।
यह सुन कर बहन हंसने लगीं और बोलीं- कमीने भाई.. तुमने भी मुझे नहीं बताया।

फिर मैंने बहन से पूछा- तुम्हारी बात कहाँ तक पहुँच गई है? मतलब किस-विस हुआ कि नहीं?
तो बहन ने कहा- अभी तो सिर्फ़ किस और बूब्स रबिंग तक ही सीमित रहा.. क्योंकि टाइम ही नहीं मिला। वो तो चुदाई के लिए बहुत बोल रहा था.. पर टाइम और जगह नहीं मिली।

मैंने बहन के मुँह से चुदाई की बात सुनकर अपना लंड सहलाया।

बहन ने मुझे लंड सहलाते हुए देखा और मुस्कुरा कर दूध उठा कर दिखाते हुए कहा- भाई मेरा भी चुदाई का मन कर रहा है.. तुम ऐसा कुछ प्लान बनाओ जिससे तुम उसकी बहन को चोद सको और वो तुम्हारी बहन चोद सके।

इस बात पर हम दोनों खुल कर हंस दिए।

फिर मैंने बहन को बोला- तुम नींद की गोलियां रात को दूध में मिला कर मॉम-डैड को दे देना और फिर उसको घर में बुला लेना।
यह सुन कर बहन खुश हो गईं।
वो बोलीं- लेकिन तुम उसके घर कैसे जाओगे?
मैंने बोला- मैं आज नहीं जाऊँगा मेरा कुछ और प्लान है.. वो मैं बाद में बताऊँगा।

Hot!!!  Aunty Sex Story : विधवा आंटी की चुदाई के बाद माल को मुंह पर झारा

फिर हम दोनों शाम का इंतजार करने लगे। बहन ने राकेश को फोन करके सब प्लान बता दिया.. पर उसने राकेश को मेरे बारे में कुछ नहीं बताया।

जब रात को 9 बजे खाना खा कर मॉम-डैड ने दूध पिया.. तो उसके बाद वो दोनों सो गए.. दवा ने अपना काम कर दिया था।

अब बहन ने बोला- भाई तुम भी सो जाओ।
मैंने कहा- मैं नहीं सोऊँगा.. मैं तो अपनी बहन की लाइव चुदाई देखूँगा।

बहन हंसने लगीं और उन्होंने मुझे गले लगाया तो मुझे उनके भरे हुए चुचे बड़े मस्त लगे, मैंने जी भर के बहन को अपने सीने से चिपका कर उनके चुचों का रगड़ सुख लिया।

बहन को भी मेरे अकड़ते लंड से समझ में आ गया था और उन्होंने मुझे अपने सीने से न केवल लगाए रखा.. बल्कि मुझे माथे पर चूमा भी।

फिर मैंने बोला- तुम और राकेश ऊपर वाले कमरे में चले जाना.. मैं वहां छिप जाता हूँ।

loading...

बहन ने राकेश को फोन किया और वो घर में आ गया। बहन उसको लेकर ऊपर वाले कमरे में चली गईं.. जहाँ मैं छिपा था।

वहां आते ही राकेश ने बहन को पकड़ लिया और चूमने लगा। बहन भी उसको चूम रही थी।
फिर उसने बहन के सारे कपड़े निकाल दिए और बहन ने राकेश के सारे कपड़े निकाल दिए। वे दोनों नंगे हो गए थे.. बहन के मस्त मम्मे देख कर मेरा तो लंड खड़ा हो गया था।

उधर बहन को देख कर राकेश तो जैसे पागल हो गया था। राकेश का लंड भी काफ़ी बड़ा था। करीबन साढ़े पांच इंच का बहुत मोटा लंड था। बहन को राकेश ने अपना लंड चूसने को बोला.. बहन ने भी देर नहीं की और उसका लंड चूसने लगीं।

बहन इस वक्त लंड चूसते हुए एकदम मस्त रंडी लग रही थी।
यह चुत चुदाई स्टोरी आप कामुक स्टोरी सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!

फिर राकेश ने बहन को ज़मीन पर सीधा लेटाया और बहन की झांट रहित चुत को चूसने लगा। बहन के मुँह से निकलती ‘इसस्स्स्स्स्.. उम्म्म..’ की आवाज़ से कमरा गूँज रहा था।

Hot!!!  अपनी 19 साल की फूल जैसी भांजी को चोद चोदकर पेट से कर दिया

अब तक तो मेरा सारा माल निकल चुका था। उसके बाद राकेश ने अपना लंड बहन की चुत पर रखा और ज़ोर से धक्का मार दिया। राकेश का पूरा लंड बहन की चुत में घुसता चला गया। बहन की चीख निकल गई और उनकी आँख में आँसू आ गए। लेकिन राकेश तो जैसे और जोश आ गया और वो तेज-तेज धक्का मारने लगा।

बहन दर्द से तड़फ रही थीं- ओह.. बहुत दर्द हो रहा है.. मैं मर गई.. उम्म्ह… अहह… हय… याह… निकालो अपना लंड बाहर.. मुझे नहीं चुदना है.. उई..’

ये सब देख कर मुझे भी बहुत मजा आ रहा था और राकेश भी अपनी फुल स्पीड से बहन की चुत चोदने में लगा था।

ऐसा नहीं है कि बहन की चुदाई पहले कभी नहीं हुई.. पर काफ़ी दिनों के बाद हो रही थी और राकेश का लंड भी काफ़ी बड़ा था.. इसलिए बहन को दर्द हो रहा था।

फिर कुछ धक्कों के बाद बहन नॉर्मल होकर राकेश का साथ देने लगीं, अब बहन ‘फक मी फक मी..’ बोल रही थी। नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम

वे दोनों अपनी चुदाई में मस्त थे, बहन भी ये भूल गई थी कि मैं भी उस कमरे में हूँ। लगभग 20 मिनट की चुदाई के बाद राकेश का पानी बहन की चुत में निकल गया और वो दोनों निढाल हो गए।

अब तक मैं भी मुठ मार चुका था और बहन भी झड़ चुकी थीं।

Bhai Bahan Sex Story, Bahan Ki Chudai, Sister Sex Story, Hindi Bhai Bahan ki Chudai ki Kahani, Indian Desi Bhai Bahan ki Sex kahaniya nonveg story dot com par

[Total: 58    Average: 3.2/5]