Home » टिक टॉक वाली लकड़ी की चुदाई खेत में

टिक टॉक वाली लकड़ी की चुदाई खेत में

TikTok Sex Story, Tik Tok Girl Sex, Sexy Tik Tok Sexy Kahani, TikTok Chudai

दोस्तों मेरा नाम रवि है मैं भोपाल का रहने वाला हूँ। आज मैं आपको टिक टॉक सेक्स कहानी सुनाने जा रहा हूँ। मैं कैसे टिक टॉक वाली लड़की को चोदा खेत में, ये मेरी सच्ची चुदाई की कहानी है। मैं आपके साथ शेयर करना चाह रहा हूँ ताकि आपको भी अनुभव शेयर करूँ चुदाई का मजा खेत में।

मैं एक लड़की का फैन हूँ टिक टॉक पर, उसकी अदाएं जबरदस्त है वो बड़ी ही खूबसूरत और कमसिन है गजब के ड्रेस पहनती है। सच पूछो दोस्तों मैं उसको ही देखकर रात में मूठ मार कर सोता हूँ। उसका नाम सुरभि है वो अठारह साल की है हम दोनों अगल बगल गाँव के हैं।

एक दिन भोपाल से अपने गाँव जा रहे थे कुछ दूर पैदल जाना पड़ता था तभी सुरभि मिल गई. मैं तुरंत पहचान गया टिक टॉक वाली लकड़ी सुरभि, मैं तुरंत ही कह दिया मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ। मैं आपके सारे वीडियो देखता हूँ। और हाँ रात में मैं मोठ्ठ्हहहह और मैं चुप हो गया मैं बोलने वाला था मुठ मार कर सोता हूँ। पर वो समझ गई, तभी सुरभि बोल उठी क्या कह रहे थे मुठ, मैंने कहा नहीं नहीं गलती हो गई ऐसा मेरा कहने का कोई इरादा नहीं था।

तो वो कहने लगी बड़े हरामी हो, मूठ मारते हो मुझे देखकर, सच पूछिए तो मुझे हिम्मत हो गई। और मैं कह दिया हां हां जब इतनी हॉट हो गांड चौड़े है बूब्स सॉलिड है कपडे ऐसे पहनती हो जिसे नाभि और कांख के बाल दीखते हैं तो क्या करूँ मूठ नहीं मारु तो क्या करूँ ?

गरमा गर्म सेक्स कहानी  मकान मालकिन और उसकी दो कमसिन बेटियाँ तीनो की चुदाई

तो वो बोल उठी निकाल दो हजार कल मुझे कॉलेज का फॉर्म भरना है और मेरे घर में मेरी लड़ाई हो गई है टिकटॉक के चलते ही, पापा कहते हैं रंडी हो गई हूँ, जब उन्होंने कह ही दिया तो क्यों ना रंडी का ही काम कर लेते हैं। उन्होंने पैसे नहीं दिए वो बोले टिकटॉक से ही ले ले, और मेरा भाग्य तुम टिकटॉक से ही हो, तो तुम मुझे चाहे तो चोद सकते हो पर मैं दो हजार लुंगी।

मेरा तो ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा, मैं सोच रहा था कोई सपना तो नहीं ऐसी लकड़ी को चोदने के लिए तो तीस हजार भी कम ही है और वो दो मांग रही थी। तभी तो बोली ओये तू गलत नहीं समझना मैं रंडी नहीं हूँ, आजतक किसी से चुदी नहीं हूँ बस अपने जीजाजी के अलावा पर वो भी मेरी चूत में लंड नहीं घुसा पाए थे , जब वो चोदने को लंड चूत पर सेट ही किये थे तभी दीदी देख ली और उसी दिन से मेरा और उनलोग का रिश्ता ख़तम हो गया है।

मैं झट से बोल दिया। नहीं नहीं मैं ऐसा हरगिज नहीं सोच रहा हूँ, तू मुझे चोदने दे सकती हैं ये ले दो हजार और मैं तुरंत निकाल के दे दिया। रास्ता सुनसान था। दूर दूर तक कोई दिखाई नहीं दे रहा था ,वही एक सरकारी स्कूल था जो सालों से बंद पड़ा था खंडहर था। हम दोनों ने वही चोदने का प्लान बनाया और फिर चल दिया। पर वो शायद होर्रोर फिल्म देखती है इसलिए वो खंडहर में चुदने से मना कर दी। लगा की भूत भी ना चोद दे।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Pradnya ki chudai : मेरी चुदाई की कहानी

खंडहर के पीछे धान का खेत है हम दोनों खेत में चले गए ,कह कोई नहीं दिखाई दे रहा था। मैंने उसके पजामा के नाड़े खो दिए और उसके समीज को ऊपर कर दिए पर मजा नहीं आ रहा था तो मैंने उसको पूरा खोलने के लिए कहा वो तैयार हो गई। फिर क्या था दोस्तों गजब का फिगर। बड़े बड़े गोल गोल चुच्चियाँ, गोल गांड, होठ गुलाबी चूत पिंक कलर की, वो भी क्लीन था साफ़ सुथरा, मैं होठ चूसने लगा, चूचिया दबाने लगा फिर निचे जाकर उसके चूत को चाटने लगा, वो मेरे सर के बाल पकड़ कर चटवाने लगी। धीरे धीरे उसके चूत से नमकीन गरम गरम पानी निकलने लगा. मैं वो चाट रहा था नमकीन स्वाद में थे। ये कहानी आप नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं।

वो काफी कामुक हो गई और वो मेरे लौड़े को चूसने लगी ऐसे जैसे पता नहीं क्या मिल रहा था और मैं सिहर रहा था। और धीरे धीरे मेरा लौड़ा आठ इंच का हो गया। वो अब निचे आ गई और फिर मुझे बोली चोद जल्दी, और फिर मैंने उसके चूत पर अपना लौड़ा लगाया और जोर जोर से धक्के देने लगा पहले तो जा नहीं रहा था चूत काफी टाइट था फिर धीरे धीरे जाने लगा वो गांड उठा उठा कर चुदवाने लगी और मैं भी फूल स्पीड में चोदने लगा.

दोस्तों गजब लगा चूचियाँ पीते हुए गांड में ऊँगली देते हुए होठ चूसते हुए फिर अपने लौड़े को उसके चूत में डालना कैसा एहसास था बता नहीं सकता। वो भी जन्नत का मजे ले रही थी। खूब खेला उसके जिस्म से और खूब चोदा, करीब आधे घंटे में दोनों शांत हो गए और फिर कपडे पहन का चल दिए।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  मैडम की गोरी चूत को काले और मोटे लंड से चोदा

हम दोनों साथ साथ ही जाने लगे, तभी वो बोली तू अपने दो हजार ले लो मैं रंडी नहीं हु. हां मुझे जरुरत है अलग बात पर मैं कोई और उपाय कर लुंगी। पर मैं दो हजार और दे दिया बोला तुम बहुत ईमानदार और हॉट हो इसलिए ले लो। कोई बात नहीं तुम जब चाहे मुझे फ़ोन कर सकती हो। मैं तुम्हारी मदद के लिए हमेशा तैयार हूँ। हम दोनों ने एक दूसरे को नंबर दे दिए। अभी रोजाना बात होगी है पर हो सकता है जल्द ही फिर से चुदाई करेंगे।

आपको ये कहानी कैसा लगा टिकटॉक वाली लड़की की चुदाई। आप रोजाना आएं नॉनवेज स्टोरी वेबसाइट पर, आपका शुक्रिया।