दीदी की चुदाई हथौड़े जैसे लौड़े से

Brother Sister Sex Story, Behan ki Sex Kahani, Chudai ki kahani, Pune Sex Story, Didi ki Chudai

दोस्तों आज मैं आपको अपनी एक सच्ची सेक्स कहानी बताने जा रहा हूँ, ये कहानी आज से चार दिन पहले की है जब मैं अपने चचेरी बहन कजरी के घर गया थे और रात भर रुकने का मौक़ा मिला थे पुणे में, क्यों की वो पुणे में ही रहती है और हमलोग सभी परिवार दिल्ली में रहते हैं।

मैं कॉम्पिटिशन का एग्जाम देने के लिए पुणे गया था। तो मैं अपने चाचा के यहाँ चला गया पर संयोग देखिये घर में चाची चचा और कजरी थी। पर शाम को चची के मायके से फ़ोन आया की उनकी माँ का तबियत बहुत ख़राब है वो हॉस्पिटल में है तो वो दोनों ही शाम की फ्लाइट पकड़ कर जयपुर चले गए, घर में मैं और कजरी।

कजरी बहुत ही हॉट और मस्त गांड वाली लड़की है, गाल गुलाबी मोटे गांड साइज में चूचियां मजा आ जाता है देखकर और उसको जब चोदने का मौक़ा मिल जाये तो आप खुद ही समझिये कैसा लगेगा। और उस रात को ये बात सच हो गई।

रात को हम दोनों खाना खाकर टीवी देखने लगे थे रात के दस बज गए थे तो टीवी पर कंडोम का एड् आ रहा था आपको तो पता है बड़ी सेक्सी एड होती है चुदाई करते हुए लिप लॉक करते हुए। दोस्तों जब एड आये तो मैं कजरी को देखता और कजरी मुझे देखती। पर एक बार ऐसा हुआ की कजरी मेरे साथ बैठ गई और बोली क्या हम दोनों आज रात के लिए सेक्स कर सकते हैं। मैं हैरान रह गया की क्या बात है चुदाई की बात कर रही है मैं हां में अपना सर हिला दिया।

नई सेक्स कहानी   यूट्यूब वीडियो और शॉर्ट बनाने के दौरान भाई ने बहन को चोदा

फिर क्या था दोस्तों वो मुझमे लिपट गई और मेरे होठ को चूसने लगी, देखते देखते हम दोनों ही वाइल्ड हो गए और फिर वो अपने टॉप को खोल दी वो ब्रा पर आ गई। क्या बताऊँ मेरा लंड खड़ा हो गया और फ़ाय फ़ाय करने लगा। मैं होठ चूसने लगा वो मेरा हाथ पकड़ कर अपने बूब पर रख दी। और फिर मैं दबाने लगा. पर ब्रा पर से दबाना अच्छा नहीं लग रहा था। मैंने कजरी का ब्रा खोल दिया और फिर उसके बूब को अपने हाथो से दबाने लगा और फिर उसके निप्पल को चूसने लगा.

कजरी आह आह की आवाज निकालने लगी। मैं और भी ज्यादा वाइल्ड हो गया और फिर उसके निचे के भी सारे कपडे उतार दिए और फिर चूत चाटने लगा। कजरी की चूत काफी गरम हो चुकी थी मैं चूत से गरमा गरम पानी को अपने जीभ से चाटने लगा। कजरी अपना गांड उठा उठा कर चटवाने लगी। दोस्तों फिर क्या था अब मैं उसके चूत के नशे में पागल हो गया था तभी कजरी ने मेरा पेंट खोल दी और जांघिया भी निकाल दी।

मेरा लौड़ा पागल हो रहा था मोटा लौड़ा को पकड़ कर कजरी बोली ये तो हथौड़ा लग रहा है क्यों की मेरा लौड़ा करीब आठ इंच का है और मोटा साढ़े तीन इंच का वो डर गई बोली मेरी चूत फट तो नहीं जाएगी। ये कहानी आप नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं। मैंने कहा धीरे धीरे तेरे चूत में डालूंगा। और फिर क्या था दोस्तों कजरी की चूत गीली हो चुकी थी मैं कजरी के चूत पर लंड सेट किया और जोर से पेल दिया वो कराह उठी। मैंने उसके गालों को सहलाया और बोलै बस हो गया जो दर्द होना था और फिर धीरे धीरे आगे पीछे करने लगा। वो मजे लेने लगी और मैं चोदने लगा।

नई सेक्स कहानी   मेरे जेठ ने मेरी मज़बूरी का फ़ायदा उठाके मुझे चोद डाला

चूचिया भी दबाने लगा पिने लगा उसके होठ को छूने लगा किश करने लगा और चोदने लगा वो भी गांड उठा उठा कर चुदवाने लगी और मैं जोर जोर से पेलने लगा. कमरे में आह आह की ही आवाज निकल रही थी। वो मुझे कह रही थी चोद साले चोद मैं भी कह रहा था मादरचोद दे चोदने दे चूत फाड़ने और जोर जोर से चोदने लगा और फिर दोनों से आह निकली और दोनों एक साथ झड़ गए। मैं उसके चूत में ही अपना सारा वीर्य डाल दिया और फिर सो गए।