पति को सेक्स में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है क्या करूँ? प्लीज बताएं

सवाल: मैं एक 26 साल की खुबसूरत महिला हूं और मेरे पति 31 साल के हैं। शादी के शुरू के दिनों में हमारे बीच कम फोरप्ले और ऑर्गैजम न होने के बाद भी सेक्स संतोषजनक होता था लेकिन अब मैं उत्तेजित नहीं होती हूं क्योंकि मेरे पति इसके लिए इच्छुक नहीं दिखते हैं। पिछले 7 महीने में सिर्फ एक बार ही हमारे बीच शारीरिक संबंध बना है। अतीत में मेरे अन्यों के साथ शारीरिक संबंध रहे हैं और उनलोगों की कुछ अलग उम्मीदें होती थीं। मेरे पति आलिंगन तो करते हैं लेकिन इंटरकोर्स से थकान का बहाना बनाकर परहेज करते हैं। मेरी उनसे इस बात को लेकर काफी बहस भी हुई। इस पर उन्होंने कहा कि वह कोशिश करेंगे लेकिन हमारे बीच सेक्स बहुत जल्द खत्म हो जाता है। वह हमेशा जल्दबाजी में रहते हैं। मुझे पिछले कुछ समय में गुजरा एक भी मौका याद नहीं है जब मुझे चरम आनंद प्राप्त हुआ है। वह किसी सेक्सपर्ट से भी नहीं मिलना चाहते हैं। वह किसी तरह की सेक्शुअल इच्छा के बारे में भी बात नहीं करते हैं। मैं अपनी इच्छाओं को दबाने की कोशिश कर रही हूं लेकिन इस कारण अब मुझे चिड़चिड़ापन महसूस होने लगा है। मैंने पॉर्न देखकर हस्तमैथुन करने की भी कोशिश की है लेकिन इससे मुझे फायदा नहीं हुआ। कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे अपने पति को दवा देनी चाहिए लेकिन डर होता है कि कहां इसका उनकी सेहत पर कोई नकारात्मक असर न पड़े। यह भी डर है कि कहीं हम उस दवा के आदी न हो जाएं क्योंकि कुल मिलाकर यह प्राकृतिक समाधान तो नहीं है। इस स्थिति में मैं क्या करूं, कृपया सुझाव दीजिए।

गरमा गरम है ये  लिंग को ज्यादा समय तक खड़ा कैसे करें

जवाब: यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। उनको मदद की जरूरत है। उनको किसी सेक्सपर्ट के पास जाना चाहिए और जरूरत पड़ने पर किसी मनोचिकित्सक के पास भी। मेरे सामने भी एक ऐसा ही मामला आया था। एक नवविवाहित पुरुष के मन में अपनी पत्नी के लिए कोई इच्छा नहीं थी क्योंकि वह महसूस करता था कि उसकी पत्नि उसकी मां की तरह लगती और व्यवहार करती थी।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ। Hot XXX Bhabhi Sex Photo : एक बार तो नजर भर के देख लो मुझे फिर कैसे आग लगाती हूं तेरे दिल में