फेसबुक पर पटाया और होटल में ले जाकर चोद दिया सगा भाई

Facebook Sex Story, Bahan Bhai sex story – कैसी कैसी दुनिया है जब से ये सोशल मीडिया आया तब से सब कुछ उलट पुलट सा गया है। ऐसा मैं क्यों कह रही हूँ। क्यों की ऐसा ही मेरे साथ हुआ है। मैं खुद सोशल मीडिया की शिकार हो गयी। सोची थी एक मस्त लड़के को पटाउंगी और रंगरेलियां मनाऊंगी पर मेरे साथ हुआ ये की मैं खुद ही अपने भाई को ही पटा भी और दोनों पहुंच गए ओयो होटल और मैं चुद गयी अपने सगे भाई से।

आज मैं अपनी कहानी इस वेबसाइट पर सूना रही हूँ। मुझे नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर कहानियां पढ़ना बहुत ही अच्छा लगता है। मैं पांच साल से इस वेबसाइट की रेगुलर पाठक हूँ। शायद आप भी होंगे। तो मैं अब बिना देर किया अपनी सेक्स कहानी पर आती हूँ।

मेरा नाम रूचि है मैं अभी उन्नीस साल की गदराई सेक्सी लड़की हूँ। मुझे डांस करना बहुत अच्छा लगता है। सोशल मीडिया की तो फैन हूँ। मेरे हजारो फॉलोवर है फेसबुक पर और मेरे मोबाइल पर एक से बढ़कर एक एप्प है जिसका इस्तेमाल मैं दोस्त बनाने के लिए करती हूँ। मैंने अपना फोटो प्रोफाइल पर जो डाली हूँ वो काफी सेक्सी है। मैं ब्रा पहनकर ही अपना फोटो डाल दी हूँ इसलिए हजारों की संख्या में मेरे फोल्लोवर है।

एक दिन की बात है मेरे इनबॉक्स पर एक लड़के का रिक्वेस्ट आया और मैंने इसे स्वीकार कर ली। धीरे धीरे बात बढ़ी और हम दोनों में दोस्ती हो गया। फिर एक दूसरे के बदन को देखने दिखाने लगे। पर हम दोनों में एक प्रॉमिस थी की एक दूसरे के चेहरे को नहीं देखेंगे। फिर वो लाइव होने लगा नंगे मैं भी नंगी हो जाती थी। एक दूसरे के प्राइवेट पार्ट को देखकर वासना से भर रहे थे। और मैं अपनी चूचियां सहलाती अपने चूत पर हाथ फेरती और वो अपना लंड हिलाता था।

गरमा गरम है ये  पापा ने मम्मी को सौपा मकान मालिक के बेटे को चोदने के लिए

धीरे धीरे बात बढ़ी और होटल में मिलने के लिए बुलाया। हम दोनों को पहले से पता था की दिल्ली से है। पर एरिया नहीं बताया। खैर हमें तो चुदना था इसलिए पूछना भी मुनाशिव नहीं समझी। दोनों अशोक विहार में एक ओयो होटल में मिलने पहुंच गए। वहां पर भी पहले से ये कंडीशन रख लिया था की एक दूसरे के फेस को नहीं देख्नेगे। ऐसा ही हुआ। वो पहले ही होटल पहुंच गया था मैं दस मिनट बाद पहुंची।

वो अपने फेस पर मास्क लगाया था और पुरे चेहरे को ढाका हुआ था। मैं भी दुपट्टा ऐसे बाँधी थी की मेरा मुँह दिखाई नहीं दे। जाते ही आव देखा ना तब। हम दोनों भी एक दूसरे पर टूट पड़े। उसने मेरे सारे कपडे उतार दिया ब्रा और पेंटी तक खोल दिया और खुद उसने अपने कपड़े उतार दिए। उसने मेरे बूब्स को दबाना शुरू कर दिया और ऊँगली चूत में सटासट देने लगा। मुझे भी अपने चूत से पानी छोड़ने में देर नहीं लगी और मैंने अपनी चूत से गरम गरम पानी छोड़ने लगी। वो तो पागल हो रहा था। मेरे बदन को देखकर मेरे जिस्म को पाकर।

अभी तक हम दोनों चुपचाप ही था बस चुदने आये थे। ना बातचीत ना एक दूसरे का फेस देखना। उसने मेरे चूचियों को दबाने लगा मेरे निप्पल को दांतो से दबाने लगा। मैं पागल होने लगी। मेरे पुरे जिस्म में आग से लग गयी थी। मैं चुदना चाह रही थी। मैंने अपने टांगो को फैला दिया। वो तुरंत ही अपना लंड हिलाते हुए दोनों पैरों के बिच में बैठ कर अपना लंड मेरी चूत पर सेट किया और जोर से डाल दिया। फिर दोनों हाथों से चूचियों को मसलते हुए जोर जोर से धक्के देने लगा।

गरमा गरम है ये  अपनी फूल सी सिस्टर की चुदाई

मैं अपना गांड हिला हिला कर चुदवाने लगी। मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा था। करीब दस मिनट तक उसने मुझे खूब चोदा और चूचियों को मसला। फिर उसने इशारे से मुझे उलट जाने को कहा और डौगी स्टाइल में रहने को कहा। मैंने वैसा ही किया उसने मेरी गांड के छेद पर थूक लगाने लगा। मैं समझ गयी की वो मेरी गांड भी आज मारेगा। पर मैं भी तैयार थी चाहे चूत चोदे या गांड दोनों के लिए तैयार थी क्यों की एक दूसरे को जानते तक नहीं थी बस चुद कर जल्दी से निकल जाना था अपने घर की तरफ।

उसने अपना लंड मेरी चूत पर सेट किया और थूक लगा कर जोर से डाल दिया पूरा लंड तो गांड में घुस गया पर मैं बर्दास्त नहीं कर पाई चिल्ला उठी। ओह्ह्ह्हह्ह्ह्हह अअअअअअअ मर गयी ओह्ह्ह्हह फाड़ दिया मेरी गांड। इतना सुनते ही उसने अपना लंड गांड से बाहर खींच लिया। और उसने कहा मुँह दिखाओ मैं हैरान हो गयी। मेरे भाई का आवाज थी। उसने भी मेरी आवाज सुनकर ही लंड को बाहर किया था।

अब हम दोनों भाई बहन लाज के मारे पानी पानी हो गए। बहन भाई दोनों एक दूसरे को धोखा दे रहे थे। मुझे भी पता नहीं चला उसे भी पता नहीं चला। वो ऊपर के कमरे से बात करता था और मैं निचे के कमरे से। एक ही घर से दोनों ने एक दूसरे को पटाया और चुदाई तक बात पहुंच गयी। हम दोनों भाई बहन ही एक दूसरे को चीट कर रहे थे। फिर क्या था हम दोनों ने वही कसम खाया की आज के बाद ये रिश्ता नहीं रहेगा। और कभी चर्चा नहीं करेंगे।

गरमा गरम है ये  ससुर जी ने मुझे चोद दिया नशे में और मैं कुछ नहीं बोल सकी

फिर क्या था दोस्तों घर पहुंच गए एक दूसरे से आँख नहीं मिला पा रहे थे। दिन बीतता गया और फिर हम दोनों एक दूसरे के करीब आ गए अब चुदाई का आलम ऐसा है की बिना वो मुझे चोदे नहीं रहता। और मैं भी अपने सगे भाई से गांड और चूत मरवाये नहीं रह पाती हूँ। मैं दूसरी कहानी जल्द ही नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लिखूंगी।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।