महिलाओं की अलग-अलग जगह में बाल क्या पुरुषो को पसंद होते हैं या नहीं

महिलाओं के अनचाहे बाल क्या पुरुषो को पसंद होते हैं या नहीं, महिला की बॉडी पर बाल पुरुषो को पसंद होते हैं या नहीं, क्या महिला के अनचाहे बाल सेक्स का मज़ा खराब करते है

पुरुष महिला की सेक्सी बॉडी, हर एक अंग की परफेक्ट शेप की तरफ सबसे ज्यादा आकर्षित होते हैं। ऐसे में महिला को अपने फिगर व् अपने अंगो का अच्छे से ध्यान रखना पड़ता है और उनकी अच्छे से केयर करनी पड़ती है। आज हम महिला के अलग अलग अंगो पर होने बालों के बारे में बात करने जा रहें हैं, की महिलाओं की अलग अलग जगह में बाल क्या पुरुषो को पसंद होते हैं या नहीं? महिलाओं के सर के लम्बे बाल जहां पुरुषो को अपनी और आकर्षित करते हैं, वहीँ वजाइना और अंडरआर्म्स में होने वाले बाल पुरुषो को बिल्कुल अच्छे नहीं लगते हैं। ऐसा क्यों होता है आइये जानते हैं।

क्यों पसंद नहीं होते हैं पुरुषो को महिला के अनचाहे बाल

Sex in detail
क्यों पसंद नहीं होते हैं पुरुषो को महिला के अनचाहे बाल

पुरुष को महिला के बॉडी पर बाल बिल्कुल पसंद नहीं होते हैं क्योंकि सेक्स के दौरान जब वह बाल पुरुष के मुँह में आते हैं, या उनमे से स्मैल आती है। तो यह सेक्स के मज़े को खराब कर देते हैं। जबकि सिर के बाल पुरुषो की उत्तेजना को बढ़ाते हैं। साथ ही पुरुष महिला के कोमल बदन को छूकर उसे चूमकर उसका आनंद लेना चाहते हैं और यह अनचाहे बाल उनका मज़ा खराब कर देते हैं। स्मैल के साथ कई बार यह चुभने भी लगते हैं। तो इसीलिए महिला यदि अपने पार्टनर को हमेशा अपनी और खींचे रखना चाहती है तो उसे अपने प्राइवेट अंगो की साफ़ सफाई का ध्यान रखना चाहिए। इसके अलावा अब विस्तार से जानते हैं की महिला के बाल कहां कहां होते हैं और वो पुरुषो को क्यों पसंद नहीं होते हैं।

गरमा गरम है ये  लॉक डाउन में माँ और बेटे का नाजायज रिश्ता

वजाइना के बाल

वजाइना सेक्स के दौरान एक अहम जगह होती है, जो न केवल सेक्स के लिए उत्तेजना को बढ़ाती है, बल्कि पुरुषो को इसमें चूमने में आनंद आता है और महिला और ज्यादा उत्तेजित होती है। ऐसे में वजाइना के अनचाहे बाल मज़े को खराब कर सकते है। साथ ही कई बार बालों के कारण इसमें से गंध भी आ सकती है जो की पुरुषो को बिल्कुल पसंद नहीं होती है।

पेट और पीठ के बाल

महिलाओं के उत्तेजित अंगो की बात की जाए तो पेट और पीठ महिला के उत्तेजित अंगो में से एक होते हैं, और सेक्स के दौरान फोरप्ले के समय पीठ और पेट दोनों ही आनंद बढ़ाने में मदद करते हैं। ऐसे में यदि महिला को पेट और पीठ पर ज्यादा बाल होते हैं, तो पुरुष जब पेट या पीठ को चूमता है तो वो चुभने लगते हैं, जो की पुरुष को अच्छा नहीं लगता है। ऐसे में यदि महिला को पेट और पीठ पर ज्यादा बाल होते हैं तो महिला को यहां भी वैक्सिंग करवानी चाहिए।

अंडरआर्म्स के बाल

अंडरआर्म्स के बालों में पसीने के कारण स्मैल हो जाती है, साथ ही पुरुष जब महिला के अंगो का आनंद लेना चाहता है, तो यह बाल उसका मज़ा खराब करते है। इसीलिए पुरुषो को अंडरआर्म्स के बाल भी पसंद नहीं होते हैं।

शरीर के अन्य अंगो के बाल

महिला वैक्सिंग न करवाए तो उनके हाथों और पैरों पर भी बालों की ग्रोथ बढ़ने लगती है, और पुरुषो का महिला का कोमल बदन की पसंद होता है ऐसे में कहीं के भी अनचाहे बाल पुरुषो को पसंद नहीं होते हैं।

गरमा गरम है ये  फर्स्ट सेक्स के लिए अपने आप को ऐसे तैयार करें

पुरुषों को जहां महिलाओं के अनचाहे बाल पसंद नहीं होते हैं वहीँ कुछ महिलाएं पुरुषो की साफ़ छाती को पसंद करती है, तो कुछ महिलाओं को पुरुषो की चाहती के बाल उनकी मर्दानगी का अहसास कराते है और उन्हें बहुत अच्छा लगता है। अब यह हर महिला की पसंद पर निर्भर करता है, लेकिन महिलाओं को हमेशा बेड पर सेक्सी रहने के लिए अपने अनचाहे बालों को हटा देना चाहिए।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ। Hot XXX Bhabhi Sex Photo : एक बार तो नजर भर के देख लो मुझे फिर कैसे आग लगाती हूं तेरे दिल में