महिला के वो अंग जिन्हे छूने से महिला उत्तेजित होती है और सेक्स के लिए राज़ी होती है

महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार करने के टिप्स, इन अंगो को छूने से मचल कर बाहों में आती हैं महिलाएं, सेक्स के दौरान महिला को क्या है पसंद, सेक्स टिप्स, महिला को सेक्स के लिए ऐसे तैयार करें

आपने हमेशा यही देखा होगा और सुना होगा की सेक्स करने के लिए हमेशा पुरुष आतुर रहते है, जो की सही है। लेकिन यह भी सच है की सेक्स रिलेशन बनाने के लिए पुरुष से ज्यादा महिलाएं उतावली रहती है, लेकिन महिलाएं कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं करती है। सेक्स के लिए महिला को तैयार करना ज्यादा मुश्किल नहीं होता है क्योंकि महिलाओं के अंग में हल्की सी छुअन भी उन्हें सेक्स के लिए तैयार करने में मदद करती है। और सेक्स का असली मज़ा भी तभी आता है जब महिला भी उतनी ही सेक्स के लिए तैयार हो जितना की पुरुष होता है, क्योंकि सेक्स करते हुए जब दोनों हो साथ तो सेक्स और भी सेक्सी हो जाता है।

सेक्स के लिए महिला को उत्तेजित करने के लिए पुरुषो को चाहिए की वो महिलाओं के उन अंगो के साथ छेड़छाड़ करें, जिनकी छुअन से महिला उत्तेजित होती है। क्योंकि यदि पुरुष महिला के अंगो को छूता है, उन्हें सहलाता है, किस करता है, हलके से चूसता है, तो इससे योनि में संवेदना उत्त्पन होती है, जिससे महिला सेक्स के लिए तैयार होने लगती है। और जब सेक्स करते समय महिला और पुरुष दोनों एक दूसरे का भरपूर साथ देते हैं, और दोनों की कोशिश करते हैं की किस तरह से सेक्स को और मज़ेदार बनाया जा सके। तो दोनों को ही संतुष्ट होने में मदद मिलती है। तो आइये अब जानते हैं महिला के किन अंगो को छूने से महिला सेक्स के लिए तैयार होती है।

महिला के किन अंगो को छूने से वो सेक्स के लिए राज़ी होती है

कई बार ऐसा होता है की पुरुष का सेक्स करने का मन होता है लेकिन उसे समझ नहीं आता है की वो किस तरह से महिला को सेक्स के लिए राज़ी करे। तो आज हम आपको महिला को सेक्स के लिए राज़ी करने के कुछ आसान टिप्स बताने जा रहें हैं, जिनमे यदि आप महिला महिला कुछ ऐसे अंग जहां छुअन से महिला को सेक्स के लिए बहुत जल्दी उत्तेजित करने में मदद मिलती है। तो आइये जानते हैं की महिला के वो अंग कौन से हैं।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  महिलाओं को चरम सुख (ऑर्गेज्म-Orgasm ) कैसे प्राप्त होता है? और पुरुषों को क्या करना चाहिए

होंठ

Kiss

सेक्स में किस करना कितना जरुरी होता है यह तो आपको पता ही होगा, लेकिन यदि महिला को सेक्स के लिए तैयार करने है। तो होंठो की छुअन सेक्स के लिए सबसे पहली सीढ़ी होती है, सबसे पहले पुरुष को महिला के होंठो पर अपनी उँगलियों से हल्के से छुएं, और उसके बाद महिला के होंठो पर अपने होंठो से किस करते हुए महिला को धीरे धीरे अपने पास खींचे। और उसके बाद आप जितना बेहतर किस कर सकते हैं उतना करें, ऐसा करने से महिला को मदहोश किया जा सकता है और बड़ी ही आसानी से महिला सेक्स के लिए तैयार हो जाती है।

गर्दन

जी हाँ महिला की गर्दन भी महिला की कामोत्तेजना को बढ़ाने में मदद करती है, इसके लिए पुरुष को महिला की गर्दन पर किस करना चाहिए, खासकर पीछे की तरफ, और अपनी जीभ से उसे सहलाना चाहिए उसके बाद देखिएगा, महिला को सेक्स के लिए कितनी जल्दी आपको तैयार करने में मदद मिलती है।

जांघ

महिलाओं की जाँघे भी बहुत संवेदनशील होती है यदि पुरुष जांघो के अंदर की तरफ महिला को अपने हाथों से सहलाता है, या उनपर किस करता है। तो ऐसा करने से भी महिला को बहुत जल्दी सेक्स के लिए उत्तेजित करने में मदद मिलती है, लेकिन ध्यान दें की यह हिस्सा नरम होता है, इन्हे इतनी जोर से न पकड़ें की आपका सेक्स का मज़ा ही खराब हो जाए।

कंधा

सेक्स के लिए महिला को तैयार करने के लिए यदि आप महिला के कंधे में छुअन करते हैं, या आलिंगन करते हैं तो ऐसा करने से महिला बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती है। और उसके बाद महिला के बालों को हटाकर यदि आप महिला के कंधे पर अपने होंठों को गीला करके किस करते हैं, तो इससे महिला खुद ही आपकी बाहों में आ जाती है, और आपसे लिपटकर आपको अपने और करीब आने के लिए कहती है।

उंगलियां और हथेली

सेक्स के लिए महिला में उत्तेजना का संचार करने के लिए महिला की उंगलियां भी बहुत मदद करती है। यदि आप महिला की उँगलियों को हल्के से सहलाते हुए चूसते हैं तो ऐसा करने से भी महिला उत्तेजित हो जाती है। उँगलियों के साथ यदि आप महिला की हथेली पर भी अपने प्यार का अहसास करवाते हैं और उन्हें प्यार से चूमते हैं, तो भी महिला सेक्स के लिए तैयार होती है।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  बढ़ती उम्र के लिए सेक्स टिप्स ये हैं

कान

आपको यह जानकार हैरानी होगी की यदि आप जिस तरह महिला के होंठो को प्यार से चूमते हैं उतने ही प्यार से यदि महिला के कानों को छू दें, तो ऐसा करने से महिलाएं मचल कर खुद ही आपकी बाहों में आ जाती हैं। क्योंकि कान को छूते ही महिला में उत्तेजना बहुत तेजी से होती है, जिससे उसे सेक्स के लिए बहुत जल्दी तैयार किया जा सकता है।

ब्रैस्ट

Women-Sexy-Part

महिलाओं के ब्रैस्ट को उनका सबसे आकर्षक अंग कहा जाता है, और ब्रैस्ट यदि परफेक्ट शेप में होता है, तो इसे महिलाओं का लुक और भी सेक्सी हो जाता है। साथ ही सेक्स के दौरान महिलाओं का ब्रैस्ट भी एक ऐसा अंग होता है जिसमे हल्की सी छुअन भी महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती है। और यदि महिला के ब्रैस्ट को छूता है, तो इससे महिला को उत्तेजित होने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता है, और वो सिमटकर आपको बाहों में आ जाती है, और आपको अपनी तरफ खींचने की कोशिश करती है, और इसका मतलब यह होता है की वो सेक्स के लिए तैयार हैं, ऐसे में सेक्स का भरपूर मज़ा लेने में आपको मदद मिलती है।

पैर

प्यार का अहसास करवाने के लिए माथे पर एक प्यारी सी किस जितनी अहम होती है, उतना ही सेक्स के लिए महिला को यदि तैयार करना हो तो उनके पैर के निचले हिस्से पर यदि आप प्यार से सहलाते हैं, और उन पर चूमते हैं तो इससे न केवल महिलाओं का तनाव दूर होता है, बल्कि महिलाओं को सेक्स के लिए उत्साहित करने में भी मदद मिलती है।

पेट और पीठ

सारे दिन की थकान के बाद महिलाओं को बहुत अच्छा लगता है यदि उनका पार्टनर उनकी पीठ को सहलाएं और उनकी मालिश कर दे। इससे महिलाओं को केवल आराम ही नहीं मिलता है बल्कि महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करने में भी मदद मिलती है। उसके बाद आप महिलाओं की पीठ या पेट पर अपने होंठों से किस करें, या फिर उन्हें अपनी उँगलियों से सहलाएं, तो ऐसा करने से महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार करने में मदद मिलती है।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  सेक्स को एन्जॉय करने के तरीके

सिर

महिलाओं के बाल भी उन्हें सेक्स के लिए तैयार करने में मदद करते हैं, यदि आपकी पार्टनर आपके साथ लेटी हुई है, और आप अपने हाथों से उन्हें सिर में हल्की मसाज करते हैं। उनके बालों को सहलाते हैं। उन्हें किस करते हैं, तो ऐसा करने से भी महिला आपके और करीब आने लगती है। और धीरे धीरे वो आपकी बाहों में खो जाती है, जिससे उनमे उत्तेजना उत्त्पन्न होती है, और आप उन्हें सेक्स के लिए तैयार कर सकते हैं।

वजाइना

यदि आप चाहते हैं की महिला को चुटकियों में सेक्स के लिए तैयार कर लिया जाए तो महिला की वजाइना में अपनी उँगलियों से छुअन करें या किस करें ऐसा करने से महिला उसी समय उत्तेजित हो जाती है। ज्यादातर महिलाएं शर्म के मारे इस बारे में नहीं कहतीं हैं, लेकिन उन्हें पुरुष की वजाइना में छुअन बहुत पसंद होती है। इसीलिए महिलाओं को भी सेक्स का मज़ा भरपूर दिलाने के लिए और सेक्स को भरपूर एन्जॉय करने के लिए आप इस टिप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

तो यह हैं महिलाओं के वो सेक्सी अंग जिन्हे छूने से महिला को सेक्स के लिए तैयार करने में मदद मिलती है। साथ ही हमेशा सेक्स लाइफ को जवान रखने के लिए फोरप्ले का सहारा जरूर लेना चाहिए, और सेक्स को रोमांचक बनाएं रखने के लिए सेक्स करते समय तरह तरह की पोजीशन को ट्राई करते रहना चाहिए। ऐसा करने से आप हमेशा अपनी सेक्स लाइफ बेहतर और मज़ेदार बना सकते हैं।

Hot Sexy Sex Stories Website