जुड़वाँ भाई बहन : भैया ने आज मुझे चोदा बाथरूम में

Real Bahan Ki Chudai Kahani : भाई बहन सेक्स कहानी लंड दिखाकर बहन को चोदा सेक्स स्टोरी हिंदी में, एक बहन जो आज ही चुदी है भाई से कहानी उसी ने पोस्ट किया जानिए कैसे चुदी।

मेरे प्यारे दोस्तों मैं रम्भा हूँ मेरी उम्र 20 साल है। मैं पूणे में रहती हूँ पढाई करती हूँ। हॉट हूँ मस्त हूँ गदराया बदन है मेरा 34 साइज की ब्रा पहनती हूँ सेक्सी पेंटी पहनती हूँ। गोरी हूँ बाल लम्बे है। आधुनकि युग की तो नहीं बोलूंगी अपने आप को पर हूँ बहुत सेक्सी और हॉट आज मैं आपको नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर अपनी कहानी पोस्ट कर रही हूँ। ये मेरी पहली कहानी है।

मेरे भाई का नाम सुनील है मेरे से 10 मिनट बड़ा है यानी मेरा जुड़वा भाई है। हॉट है सेक्सी है जिम जाता है तो बॉडी भी मस्त है कोई भी लड़की अगर ध्यान से देखे तो गारंटी है उसकी चूत गीली हो जाएगी बहुत ही हैंडसम है मेरा भाई। हम दोनों साथ में रहते हैं एक साथ ही पढाई करते हैं। कानपूर की रहने वाली हूँ। पुणे में रहकर पढ़ती हूँ। एक कमरे ही दोनों रहते हैं फ्लैट है। तो अब आप समझ गए होंगे हम लोग कौन है।

अब मैं आती हूँ चुदाई पर कैसे हुई मेरी चुदाई :

दोस्तों आज सुबह की ही बात है। हम दोनों बहुत ही हैप्पी मूड में थे। क्यों की हम दोनों अपनी पुरानी तस्वीर गूगल ड्राइव से देख रहे थे गूगल फोटो में, बचपन में हम दोनों साथ सोते थे वो भी तस्वीरें थी, हम दोनों एक दूसरे को किस करते थे एक दूसरे पे चढ़ते थे। पर जब हम दोनों जवान हुए मम्मी ने रिस्ट्रिक्शन लगा दी। जब से मेरी चूचियां बढ़ने लगी गांड मेरे गोल होने लगे तब से मम्मी हम दोनों को अलग अलग सुलाने लगी।

पर आज हम दोनों इस पर खुल कर बात किये। की पहले ही सही था क्यों की हमलोगों एक दूसरे से अलग नहीं मानते थे। जब गर्भ से ही साथ हैं तो अलग क्यों रहने।

हम दोनों ने सोचा की अब से ऐसा नहीं होगा और हम दोनों वैसे ही रहेंगे जैसे पहले रहते थे। ऐसे भी मम्मी पापा मेरे साथ नहीं हैं। जब तक पुणे में हैं तब तक अपनी ज़िंदगी जियें। बाहर मुँह मारने से अच्छा है घर में ही अपनी जरूरतों को पूरा कर लें।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  नौकरानी खुद भी चुदी अपनी बेटी को भी चुदवाई मुझसे

दोस्तों पर ये इतना आसान नहीं था। सेक्स तक बात पहुंच जाये। पर हम दोनों के मन ये लड्डू फूटने लगा की आज ना कल हमदोनो एक दूसरे के बाहों में होंगे। पर मुझे नहीं पता था की सुबह की बात और शाम तक सच हो जाएगी। और हुआ भी यही से शुरू हुई हम दोनों की चुदाई की कहानी .

दोपहर को मेरा भाई नहाने बाथरूम में गया तो आज वो दरवाजा नहीं लगाया। और अपना तौलिया भी नहीं ले के गया। मैं तब तक नास्ता बना रही थी। तभी वो आवाज दिया की रम्भा मेरा तौलिया देना। मैं तुरंत ही गैस बंद करके तौलिया देने गई तो देखि दरवाजा खुला हुआ था।

मैं देने लगी तौलिया तो उसने और भी ज्यादा खोल दिया और सामने आ गया। पहली बार मैं लंड देखि भाई का। मोटा लंबा और तना हुआ खड़ा था ऐसा लग रहा था की सलामी दे रहा हो। मैं बोली ये क्या है। तो वो बोला शर्माना कैसा ? मैं बोली हां ये सब तो ठीक है पर ये खड़ा कैसे हो गया नहाते नहाते तो मेरा भाई बोला तेरी याद में। मैं बोली मेरी याद कैसे ???? मुझे याद करोगे तो खड़ा हो जाएगा ये ? तो भाई बोला नहीं तेरी चूत और बूब्स को याद कर रहा था।

इतना सुनकर मैं पानी पानी हो गई। मेरा भी मन मचल गया। मैं अपना नज़र निचे कर ली। तभी वो अपना हाथ आगे बढ़ाया। मैं तीन चार सेकंड सोची और फिर अपना हाथ उसके हाथ पर रख दी।

यहाँ से शुरू हुई भाई बहन की चुदाई की कहानी (Brother Sister Sex Story) हाथ देते ही वो मुझे बाथरूम में खींच लिया और शावर (नहाने का झरना) चला दिया मैं तुरंत ही भीग गई। मेरे कपडे बदन पर चिपक गए। मैं अंदर ब्रा भी नहीं पहनी थी। तो टीशर्ट भीगते ही चूचियों में उभर आ गया निप्पल तक साफ़ दिखाई देने लगा। मैं दोनों हाथो से ढकने की कोशिश करने लगी क्यों की मुझे शर्म आने लगी।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  अतृप्त कामवाली को चोदकर यौन इक्षा की पूर्ति की

पर वो ढकने लगी दिया और मेरे होठ पर अपना होठ रख दिया। उसकी साँसे बहुत तेज चल रही थी। मेरी भी साँसे तेज और गरम हो गई थी। मैं तुरंत ही पलट गई। मेरा भाई मेरे पीठ को सहलाते हुए मेरी चूतड़ को सहलाने लगा गोल गोल मस्त गांड। अब तो मेरी गांड में ऊँगली देने लगा। मैं तुरंत फिर से सीधी हो गई।

मैं बहुत ही हॉट और सेक्सी दिखने लगी थी। बाल भीग गए थे चूचियां दिखाई दे रही थी नाभि तक साफ़ साफ़ दिख रहा था। होठ काँप रहे थे। बोली लड़खड़ा रही थी। दोस्तों पहली बार ऐसा लग रहा था। उसने मुझे वाइल्ड तरीके से चूमने लगा मैं भी जोश में आ गई और मैं भी उसको चूमने लगी।

उसने मेरे टीशर्ट को उतार दिया और मेरी चूचियों को मुँह में ले लिया और ऐसे करने लगा जैसे की एक भूखा बच्चा हो और अपनी माँ के छाती को पि रहा हो। दोस्तों क्या बताऊँ मेरे रोम रोम खड़े हो गए थे निप्पल काफी टाइट हो गया था। मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही थी। धीरे धीरे मेरी भी हिचक ख़तम हो गई थी।

मैं तुरंत ही बैठ गई वो खड़ा ही रहा। उसका मोटा लौड़ा पकड़पर मैं अपने मुँह में ले ली। दोस्तों आजतक मैं कभी इतनी प्यारी चीज को मुँह में नहीं ली। भले ही कोई स्वाद जीभ का नहीं था पर मेरे रोम रोम तार तार हो रहे थे। मेरी चूत गीली हो रही थी चूचियां बड़ी हो रही थी कांटेदार निप्पल हो गया था। मैं चूसने लगी वो आह आह करने लगा। मैं खूब उसके लंड को सहलाई चूसी। फिर मैं वही लेट गई।

वो मेरी टांगो के बिच में आ गया। और मेरी चूत को चाटने लगा। कह रहा था नमकीन लग रहा था। मैं बोली हां मेरा माल निकल रहा था। ऐसा होता है मैं कई बार नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ चुकी हूँ।

वो जोर जोर से मेरी चूचियों को दबाने लगा। निप्पल को मुँह में लेता तो कभी चूत चाटता। मेरे दांत खुद ही होठ को काट रहे थे और सिसकारियां निकाल रही थी मैं। उसके बाद उसने अपना लौड़ा मेरी चूत पर सेट किया और घुसाने लगा।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  साले की बीवी को प्रेगनेंट किया लॉक डाउन में

दर्द हो रहा था बहुत आज तक कभी चुदी नहीं थी मेरी चूत टाइट थी जा नहीं रहा था लौड़ा अंदर। उसने सेम्पु लगाया लंड पर और फिर से घुसाने की कोशिश करने लगा पर लौड़ा इधर उधर हो जाता था। अंदर जाने वजाय इधर उधर।

फिर मैं खुद पकड़ कर अपने चूत पर सेट की पहले तो लंड का सुपाड़ा अंदर गया और दो तीन धक्के दिए फिर लौड़ा आधा गया। मैं आह आह आह आह कर रही थी। दर्द भी हो रहा था और अच्छा भी लग रहा था। उसने धीरे धीरे कर के लौड़ा अंदर घुसा ही दिया।

अब लौड़ा अंदर बाहर करने लगा यहाँ से शुरू हुआ मस्ती का आलम दोस्तों अब मैं चुदवा रही थी दर्द भी नहीं हो रहा था। वो जोर जोर से धक्के दे रहा था। अब मैं भी जोश में आ गई और दांत पिसती हुई बोली चोद और जोर से चोद फिर शुरू हो गया चुदाई का खेल दोनों एक जैसे थे।

फिर हम दोनों अपने कमरे में आ गया और बीएड पर लेट गए ,टाँगे अलग अलग किये मेरा भाई बिच में बैठ गया लौड़ा फिर से चूत में डाला और शुरू हो गया जोर जोर से। अब असली चुदाई का मजा आने लगा था। पूरा बेड हिल रहा था। आह आह मैं कर रही थी वो चोदे जा रहा था।

दोस्तों कभी आगे से कभी पीछे से कभी ऊपर से कभी निचे से खूब चुदवाई। आज शाम को चार बजे तक यही सब चलता रहा। आज धन्य हो गई चुदवा कर। मजा आ गया। हो सकता है कल मैं गांड मरवाउंगी तो मैं नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पोस्ट करुँगी अपनी कहानी। आप कल जरूर आइयेगा कहानियां पढ़ने। मैं भी रोजाना पढ़ती हूँ इस वेबसाइट पर हॉट और सेक्सी कहानियां।

Hot Sexy Sex Stories Website