वेब सीरीज दिखाकर भाई ने चोदा जब मम्मी पापा ऑफिस गए

Web Series Sex, Web Series Chudai, Hot Web Sex Story दोस्तों मेरा नाम रिंकी है। मैं अठारह साल की हूँ मेरा भाई 22 साल का है। मेरे मम्मी पापा दोनों बैंक में नौकरी करते हैं। आजकल पढाई घर पर ही हो रही है। भाई भी घर पर ही रखता है उसका कॉलेज बंद है। आजकल जो वेब सीरीज आ रहे हैं उसका चस्का लग गया भाई को और आजकल मुझे भी लगा दिया है।

पहले तो गालियां देने तक ही था। वो हरेक बात पर फक या फक ऑफ फकिंग ऐसे ऐसे बोलता था। वो मॉडर्न बनता है ये सब बोल बोल कर। एक दिन उसने कहा पता है रिंकी आजकल जवाना किसका है ? आजकल उसको लोग पसंद करते है जो हॉट हो जो सेक्सी हो। जो वेब सीरीज में जैसे गालियां देता है वैसा ही देता हो।

ये सब बोलते बोलते वो कहने लगा। देखो तुम शरीर से अच्छी हो, हॉट भी हो पर तुम अपनी पर्सनालिटी पर ध्यान नहीं देती हो। मॉडर्न बनो दुनियां को अपने क़दमों में रखो। वो जवाना गया जब सीधी साधी लड़कियों को लोग पसंद करते थे। अब जवाना है तुम जितनी हॉट रहोगी उतनी ही सेक्सी रहोगी और लोग तुम्हे पसंद करेंगे और बाद में कोई राजकुमार बैठ कर हीरे की अंगूठी लेकर परपोज कर तुम्हे बी एम् डब्लू में ले जाएगा।

मुझे भी लगा सही है। ये सही ही बोल रहा है। आजकल टीवी देखो या सीरीज सबमे यही दिखा रहे है। गाली देते हुए, करते हुए, चुम्मा लेते हुए ब्रा खोलते हुए। अगर ये सब नार्मल नहीं है और ये सब अगर सबके घर में नहीं हो रहा है, तो वेब सीरीज में ऐसा दिखा क्यों रहा है? इसका मतलब साफ़ है लोग ऐसे ही हो गए हैं। तो अब आम बात हो गई है।

मुझे भी लगा मेरा भाई सही बोल रहा है। और मैं भी खुद को ढालने की कोशिश करने लगी आधुनकिता में।

अब मेरा रूटीन आजकल बदल गया है। जब मम्मी पापा सुबह नौ बजे ऑफिस के लिए चले जाते हैं। तब मैं अपने फ्लैट में भाई के साथ ही रहती हूँ। उन दोनों के जाते ही मैं नहा कर छोटी निक्कर पहन लेती हूँ जिसमे मेरी आधी चूतड़ दिखाई देता है। कई बार तो आजकल मैं ब्रा पहन कर ही बाथरूम से निकल जाती हूँ। ये सब देखकर मेरे भाई की आँखे खुली की खुली ही रह जाती है।

एक दिन तो ब्रा भी नहीं पहनी छोटी निक्कड़ में थी और ऊपर मैं अंदर का टेप (जो बनियान के तरह होता है ) वही पहन ली। मेरी चूचियां उसमे साफ़ साफ़ दिखाई दे रही थी। निप्पल भी साफ़ पता चल रहा था की कितनी बड़ी है। चूचियों का सेप भी दिखाई दे रहा था। कमर से ऊपर होने के चलते मेरी नाभि जो की बड़ी ही हॉट है वो दिखाई दे रहा था।

ये सब देखने के बाद मेरा भाई पागल हो गया। क्यों की जब मैं चलती थी तब मेरी चूचियां हिलती है और गांड डोलता है तो किसी का भी लौड़ा खड़ा हो जाएगा ये आपको भी पता है। मैं थोड़े ही दिन में ऐसी मॉडर्न हो गई की सनी लिओनी भी फेल हो गई।

अब मैं अपने भाई के बेड पर भी सीरीज देखने लगी साथ सोकर अभी तक कुछ कर नहीं रही थी। पारिवारिक बात है थोड़ा संयम से और थोड़ा इंतज़ार तो करना ही पड़ेगा। धीरे धीरे बात आगे बढ़ती गई और हॉट सेक्सी वेब सीरीज देखने लगी। मेरी चूत तो गीली हो ही जाती थी पर ये बात मेरे भाई को पता नहीं था पर जैसे ही उसका लंड खड़ा होता था मुझे पता चल जाता था। वो अपने लंड को ढकने की कोशिश करने लगता और मैं मुस्कुरा देती।

एक दिन एक वेब सीरीज में सेक्स सिन आ गया और चुदाई जोरों से होने लगी चूचियां दब रही थी चुम्मा ले रहा था बदन टटोल रहा था। तभी मेरे बदन में आग लगी गई। जैसे ही मैं अपने भाई के तरफ देखि उस समय एक भी बेड पर लेटे थे। जैसे ही देखि उसकी तरफ वो भी देखा और हम दोनों बिजली की गति में एक दूसरे को होठ को चूसने लगे।

वो मेरे मुँह में जीभ घुसा रहा था मैं उसके जीभ को चूस रही थी। वो मैं उसके होठ को अपने दांतो से काट रही थी। अचानक उसने अपना टीशर्ट उतार दिया मैं तुरंत ही उसके छाती को सहलाने लगी। चूमने लगी। उसने तुरंत ही मेरे टेप को उतार दिया। मेरी बड़ी बड़ी चूचियां उसके सामने झूलने लगी। वो देखकर दंग रह गया क्यों गोरी चूचियां उसपर गेरुए रंग का निप्पल।

तुरंत ही उसने अपने मुँह में ले लिया और चुने लगा। मैं पागल होने लगी। मुझे ऐसा लग रहा था जैसा की शरीर में एक नई ऊर्जा आ गई है। मेरे मुँह से सिसकारियां निकलने लगी। खुद व् खुद ही मेरे आँख बंद होने लगे। मैं खुद ही अपनी चूचियों को सहलाने लगी। सिसकारियां लेने लगी।

मेरा भाई निचे चला गया और मेरी दोनों टांगो को पहले चाटा फिर उसने मेरी पेंट उतार दिया और फिर बाद में मेरी पेंटी भी। गोरा बदन जैसा की आप फोटो में देख रहे हैं। गजब की मदमस्त लग रही थी। उसने तुरंत ही मेरी चूत चाटने लगा। और दोनों हाथों से मेरे बूब्स को दबाने लगा। मैं आह आह आह आह करने लगी। सिकरियाँ लेने लगी।

मेरे मुँह से आह बस करो आह बस करो जोर से नहीं आह आह दर्द हो रहा है आ हाह आह आह उफ्फ्फ्फ़ ओह्ह्ह्ह मा ओह्ह्ह अऔच उफ़ की आवाज निकल रही थी। मेरा भाई अपना पूरा कपड़ा उतार दिया मोटा लंड मेरी मुँह में दे दिया और मैं उसके लौड़े को मुँह में लेकर चाटने लगी। वो आह आह आह आह करने लगा मैं चुपचाप उसके लंड को चूस रही थी घुमा घुमा कर।

Hot Chudai Story

दोस्तों मेरी चूत काफी गीली हो रही थी उसका लंड मोटा हो गया था और अंगड़ाई ले रहा था बार बार ऊपर की तरफ सलामी दे रहा था। मैं पागल हो रही थी। मैं अपना पैर फैला दी और हाथ ऊपर कर ली।

वो मेरी काख को चाटने लगा और मेरी चूची दबाने लगा। मैं दोनों पैरों को फैला दी और उसको धक्का दे दी निचे की तरफ। तो तुरंत ही निचे पहुंच गया मेरी चूत को पास वो समझ चुका था की अब मुझे कुछ और नहीं बस लंड चाहिए। उसने अपना मोटा लंड मेरी चूत पर रगड़ने लगा।

मेरी तो साँसे रुकने लगी थी इतनी ज्यादा कामुक हो गई थी दोस्तों मैं आपको बयां नहीं कर सकती। उसने मेरी चूत में अपने लंड को सेट किया और जोर से धक्का दे दिया मेरी चूत में पहले से ही फिसलन थी तो ज्यादा दर्द नहीं हुया सटाक से पूरा लंड अंदर दाखिल हो गया मेरे रोम रोम सिहर गए। मैं निचे से हौले हौले धक्के देने लगी। वो जोर जोर से ऊपर से पेलने लगा। वो चूचियां दबाते हुए मुझे जोर जोर से चोदने लगा।

मैं अब जोर से गांड उठा कर चुदवाने लगी। मेरे रोम रोम खड़े हो रहे थे मैं अपने आप को किसी और दुनियां में होने का महसूस कर रही थी। वो मुझे जोर जोर से ले रहा था और मैं उसको दे रही थी।

दोस्तों फिर उसने मुझे पलट दिया और मेरी गांड में थूक लगा कर लंड घुसाने लगा पर लंड जा नहीं रहा था अंदर क्यों की मेरी गांड काफी टाइट थी। पर थोड़े कोशिश करने के बाद ही उसका मोटा लौड़ा मेरी गांड में भी चला गया।

कभी चूत कभी गांड वो पांच पांच मिनट तक ऐसे ही चोदता रहा। हम दोनों करीब एक घंटे की चुदाई में बस हो गए मैं झड़ गई वो भी झड़ गया दोनों बाथरूम में जाकर एक साथ नहाये। मैं उसके लंड में साबुन लगाई वो मेरी चूत में और मेरी बूब्स में खूब साबुन लगा कर मालिश किया।

अब दो अलग बात हो गई है। पहले तो छोटी छोटी पेंटी पहनती थी अब तो मैं ब्रा और पेंटी पर ही होती हूँ और मेरा भाई तो फ्रेंच कट जांघिया में। मैं अपनी दूसरी कहानी जल्द ही नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर ले कर आउंगी ये मेरी पहली सेक्स कहानी है इस सेक्स स्टोरी वेबसाइट पर