loading...

सेक्स करने के लिए बेहतरीन जगह ये हो सकती है

loading...

सेक्स करने के लिए बेहतरीन जगह ये हो सकती है, सेक्स लाइफ को एन्जॉय करने के लिए टिप्स, इन जगह पर सेक्स करने से सेक्स का मज़ा होता है दुगुना, सेक्स का मज़ा बढ़ाने के लिए चुने यह जगह, Best place for Sex

क्या आप अपने बैडरूम में सेक्स करके बोर हो गए है? और सेक्स के आनंद को बढ़ाने के बारे में सोच रहें हैं। तो ऐसी बहुत सी जगह है जहां आप अपनी सेक्स लाइफ को रोमांच से भरपूर बना सकते हैं और खुलकर उसका आनंद भी ले सकते हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे की नरम बिस्तर को छोड़कर किस तरह से सेक्स का आनंद लिया जा सकता है। सेक्स के लिए बिस्तर पर चाहे आपको खूब स्पेस मिल जाता है, और आराम भी मिलता है। लेकिन सम्भोग का असली मज़ा तो तब आता है जब उसे कुछ अलग हो।

जिससे सेक्स के दौरान आपकी उत्तेजना बढे, क्या आप जानना चाहते हैं की सेक्स का मज़ा उठाने के लिए आप कौन कौन सी जगह पर अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय कर सकते हैं? यदि हाँ तो लीजिए आपकी सेक्स लाइफ को और भी सेक्सी बनाने के लिए कुछ खास जगह जानते हैं, जहां आप खुलकर अपनी सेक्स लाइफ का मज़ा ले सकते हैं। और ऐसा करने से आपकी सेक्स लाइफ में हमेशा ताजगी रहने के साथ इसे हमेशा जवान रहने में भी मदद मिलती है।

बाथरूम है खास जगह

Sex
Best place for Sex

जी हाँ आपके प्राइवेट वॉशरूम में बाथटब के अंदर या शावर के नीचे आप सेक्स का मज़ा ले सकते हैं। जब गीले होकर आप दोनों पार्टनर एक दूसरे के पास आते हैं तो माहौल और भी सेक्सी हो जाता है और आप यहां अलग अलग सेक्स पोजीशन भी ट्राई कर सकते हैं। और प्राइवेट वॉशरूम में किसी तरह का डर भी नहीं होता है।

प्राइवेट बालकनी है तो बहुत लकी हैं आप

यदि आपके घर में ऐसी कोई बालकनी है जहां से बाहर से कोई न देख सकता हो, तो आपसे ज्यादा लकी कोई नहीं है। क्योंकि प्राइवेट बालकनी में सेक्स का मज़ा और भी ज्यादा आता है। लेकिंन इस बात का खास ध्यान रखें की आपको कोई देख न सकता हो और आप बिना किसी डर के सेक्स को एन्जॉय कर सकें।

स्विमिंग पूल में बढ़ाएं सेक्स का आनंद

यदि आपका कोई प्राइवेट पूल है, या आप कहीं अरेंज कर सकते हैं तो स्विमिंग पूल में आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स का आनंद ले सकते हैं। और सेक्सी टू पीस में आपकी पार्टनर और भी सेक्सी लगती है, तो स्विमिंग पूल में पहले फोरप्ले का आनंद लेते हुए आप सेक्स का मज़ा दुगुना कर सकते हैं।

कार भी है सेक्सी जगह

कभी कभी डर के साथ सेक्स भी मज़ेदार होता है, खासकर यदि शादी से पहले सेक्स कर रहें हो तो, लेकिन शादी के बाद तो यह और भी मज़ेदार हो जाता है। ऐसे में अपने पार्टनर के साथ सेक्स का मज़ा लेने के लिए आप कार में भी सेक्स कर सकते हैं।

अलमारी में करें सेक्स

खुली जगह में तो हर कोई सेक्स का आनंद ले सकता हैं, लेकिन कभी कभी कम स्पेस में खड़े होकर सेक्स करने का मज़ा ही अलग होता है। ऐसे में यदि आपके घर में कोई अलमारी है तो उसमे खड़े होकर भी आप सेक्स का मज़ा ले सकते हैं। अलमारी में सेक्स बहुत ही अलग और नया सेक्स एक्सपीरियंस होता है……..तो आप भी इसे एक बार ट्राई जरूर करें लेकिन अलमारी ऐसी हो जो अंदर से आसानी से खुल जाएँ।

सेक्स में लगाएं तड़का

Sex in kitchen
सेक्स का मज़ा बढ़ाने के टिप्स

जिस तरह खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए आप मसालों का तड़का लगाते है, उसी तरह सेक्स में तड़का लगाने के लिए आप किचन में भी सेक्स का आनंद उठा सकते हैं। जब आपकी पार्टनर काम में बिज़ी हो और पीछे से जाकर आप उन्हें अपनी बाहों में भर लेते हैं, तो इससे सेक्स का मज़ा और बढ़ जाता है, और अपने पार्टनर के अंगो से छेड़छाड़ करके आप उनकी उत्तेजना को बढ़ाकर भी आप सेक्स का मज़ा ले सकते हैं।

लिफ्ट भी है सेक्सी

लिफ्ट में सेक्स का आनंद केवल वो लोग उठा सकते हैं, जो अपने काम में बहुत तेज हो, साथ ही लिफ्ट में सेक्स करने के एक रूल को आपको ध्यान रखना चाहिए की आप हमेशा क्लोज बटन पर हाथ लगाकर रखें, ताकि कोई दिक्कत न हो, यह एडवेंचर होने के साथ काफी मज़ेदार भी होता है।

loading...

तम्बू लगाकर करें सेक्स

आसमान के नीचे पेड़ पौधों के बीच, आग लगाकर तम्बू गाड़कर भी आप सेक्स का मज़ा ले सकते हैं। यह एक एडवेंचर की तरह होता है जो हमेशा के लिए यादगार होता है। साथ ही इस दौरान सेक्स को आप एक अलग और नए तरीके से एन्जॉय करते हैं।

तो यह हैं कुछ खास जगह जहां आप अपनी सेक्स लाइफ को बहुत ज्यादा एन्जॉय कर सकते हैं। और यदि हमेशा आपको अपनी सेक्स लाइफ को जवान रखना है तो उसमे कुछ नयापन तो आपको जरूर लाना चाहिए। इसीलिए आप भी यदि अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय करके उसके मज़े को बढ़ाना चाहते हैं तो आप भी इनमे से किसी एक जगह का चुनाव करके को सेक्स एन्जॉय कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *