सेक्स के 10 बेस्ट और सबसे कामुक पोजीशन


सेक्स पोजीशन, कामुक सेक्स पोजीशन, बेस्ट सेक्स पोजीशन, सेक्स के ऐसे बनाएं मज़ेदार, सबसे रोमांचक सेक्स पोजीशन, सेक्स के 10 बेस्ट और सबसे कामुक पोजीशन, Sex Position, Best Sex Position, Different types of Sex Positions


हर व्यक्ति हमेशा चाहता है की वो अपनी लाइफ में कुछ अलग और रोमांच से भरा हुआ करे जिससे उसे एन्जॉय करने में मदद मिल सके। ऐसी ही इच्छा सेक्स लाइफ को लेकर भी होती है की किस तरह से सेक्स को मज़ेदार और अलग बनाया जा सके। और इसके लिए आपके पार्टनर के उत्तेजित होने के साथ अलग अलग सेक्स पोजीशन ट्राई कर सकते हैं। जो आपके सेक्स को मज़ेदार बनाने में मदद करती है। इसके अलावा आप सेक्स को मज़ेदार बनाने के लिए ऐसी सेक्स पोजीशन को ट्राई करे जिसमे आपको डीप पेनिट्रेशन मिल सके। और आपको चरम सुख की प्राप्ति हो सके, और सेक्स के दौरान संतुष्टि का होना बेहतर सेक्स की निशानी होता है।

साथ ही ऐसा नहीं होता है की सेक्स में रोमांच केवल पुरुषो को ही पसंद होता है बल्कि महिलाएं भी सेक्स के लिए हमेशा उत्तेजित रहती है। ऐसे में जब आपका पार्टनर सेक्स पोजीशन को ट्राई करने और उसके भरपूर आनंद को उठाने में आपका साथ देता है तो इससे सेक्स के प्रति उत्साह को और बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा सेक्स पोजीशन को ट्राई करते हुए एक बात का और ध्यान रखें की आप उसका सही तरीका जाने क्योंकि गलत तरीके से सेक्स पोजीशन को ट्राई करने पर आपके सेक्स करने का मज़ा खराब हो सकता है। और साथ ही सेक्स का उत्साह भी कम होता है। तो आइये आज हम जानते हैं कुछ बेस्ट और कामुक सेक्स पोजीशन के बारे में जो सेक्स के प्रति आपके उत्साह को बढ़ाने में मदद करती है।


यह हैं सेक्स की दस बेस्ट और कामुक सेक्स पोजीशन

सेक्स के दौरान इसे हमेशा एन्जॉय करने के लिए जरुरी होता है की आप इसमें नयापन लाएं। जिससे आप अपने पार्टनर को हमेशा सेक्स के लिए उत्साहित रख सकें और सेक्स को भरपूर तरीके से एन्जॉय कर सकें। और इसके लिए आप सेक्स करते समय अलग अलग पोजीशन को ट्राई कर सकते हैं जिससे सेक्स के लिए आपके आनंद को बढ़ाया जा सके। तो आइये अब जानते हैं की सेक्स की कुछ बेस्ट और कामुक सेक्स पोजीशन कौन सी हैं।

मिशनरी सेक्स पोजीशन

सेक्स के लिए आसान, बेसिक और कामुक सेक्स पोजीशन में मिशनरी सेक्स पोजीशन का नाम आता है। इस सेक्स पोजीशन में महिला नीचे और पुरूष उसके ऊपर लेट जाता है, जिससे दोनों पार्टनर शारीरिक रूप से एक दूसरे को बहुत करीब महसूस करते हैं। और डीप पेनिट्रेशन होता है जिससे सेक्स को भरपूर एन्जॉय करने में मदद मिलती है। इस सेक्स पोजीशन में थोड़ा रोमांच भरने के लिए पुरूष महिला की टांगो को फैलाकर उसके बाद सेक्स कर सकता है इससे सेक्स के मज़े को और बढ़ाया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें  अपनी शादीशुदा जिंदगी को ऐसे बनाएं सेक्सी और रोमांटिक

डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन

सेक्स पोजीशन में यदि इस पोजीशन की बात की जाए तो यह आसान होने के साथ महिला और पुरूष दोनों की पसंदीदा भी होती है। इस सेक्स पोजीशन के दौरान महिला अपने हाथ और घुटनो के बल उल्टी हो जाती है, और उसके बाद पुरूष पीछे की तरफ से लिंग को महिला की वजाइना में डालता है, और उसके बाद धीरे धीरे मूव करते हैं, इस सेक्स पोजीशन का आनंद लम्बे समय तक लिया जा सकता है। और यह सेक्स पोजीशन दोनों को सेक्स के लिए अधिक उत्तेजित भी करती है।

वूमेन ऑन टॉप

वूमेन ऑन टॉप सेक्स पोजीशन जैसा की इसका नाम है इस सेक्स पोजीशन के दौरान महिला पुरूष के ऊपर होती है। इस सेक्स पोजीशन को महिलाएं बहुत ज्यादा एन्जॉय करती है, इस सेक्स पोजीशन में पुरूष नीचे की और से जोर लगाता है और महिला की योनि में लिंग को डालता है, और इस दौरान महिला भी पुरूष के साथ मूव करती है। जिससे सेक्स का भरपूर मज़ा उठाने में मदद मिलती है। इस सेक्स सेक्स पोजीशन करते हुए ज्यादा तेजी नहीं करनी चाहिए।


69 सेक्स पोजीशन

इस सेक्स पोजीशन में पुरूष नीचे और महिला उसके ऊपर घुटनो के बल लेट जाती है, और दोनों का मुँह एक दूसरे के सामने नहीं बल्कि उल्टी तरफ होता है, यानी महिला का मुँह पुरूष के लिंग पर और पुरष का मुँह महिला की वजाइना पर होता है जिससे इस सेक्स पोजीशन के दौरान मुखमैथुन और हस्तमैथुन दोनों का मज़ा लेकर सेक्स को चरम सीमा तक पहुंचाया जाता है, इस सेक्स पोजीशन को महिला और पुरूष दोनों ही भरपूर एन्जॉय करते हैं। और आप यदि चाहे तो महिला को नीचे भी लिटाकर इस सेक्स पोजीशन का आनंद उठा सकते हैं।


बास्केट से पोजीशन

बास्केट सेक्स पोजीशन का मतलब होता है की इस सेक्स पोजीशन के दौरान महिला पुरूष की गोदी में बैठ जाती है। और पुरूष और महिला बैठकर सेक्स का आनंद लेते हैं। इस सेक्स पोजीशन के दौरान पुरूष पैर खोलकर बैठ जाता है और उसके बाद महिला उसकी तरफ मुँह या पीठ करके बैठ जाती है। उसके बाद पुरूष अपना लिंग महिला की योनि में डालकर धीरे धीरे मूव करता है और उसके बाद दोनों सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें  सेक्स जिंदगी का एक अहम हिस्सा होता है कोई काम नहीं

चेयर पर करें सेक्स

वैसे तो बहुत सी सेक्स पोजीशन हैं जिन्हे आप चेयर पर कर सकते हैं, और इन पोजीशन का अपना अलग अलग मज़ा होता है। चेयर पर की जाने वाली पहली सेक्स पोजीशन में आप महिला को चेयर पर बिठाकर उसके बाद लिंग को महिला की योनि में डालकर सेक्स कर सकते हैं, दूसरी सेक्स पोजीशन में पुरूष चेयर के ऊपर बैठे और उसके बाद महिला को अपनी गोदी में बिठाकर सेक्स कर सकता है, तीसरी सेक्स पोजीशन में महिला को चेयर पर घुटनो के बल खड़ा करके सेक्स आनंद ले सकता है, और आप चाहे तो महिला की पीठ को अपनी तरफ करकर पीछे से भी सेक्स का आनंद ले सकते हैं। चेयर पर ट्राई की जानें वाली यह सभी सेक्स पोजीशन बेहतरीन होने के साथ आपके सेक्स के मज़े को भी बढ़ाने में आपकी मदद करती है।


71 सेक्स पोजीशन

इस सेक्स पोजीशन के दौरान महिला के बेड या टेबल के सहारे पीठ झुकाकर खड़ा कर दें, उसके बाद पीछे की तरफ से पुरूष अपने लिंग को महिला की योनि में डालकर सेक्स का मज़ा ले सकता है, और इससे पुरूष के लिंग को पूरी तरह से डीप महिला की योनि में जाने में मदद मिलती है। जिससे सेक्स के आनंद को बढ़ाने में फायदा होता है। इसके अलावा आप इस सेक्स पोजीशन में कुछ अलग करने के लिए महिला को आधा बेड और लिटाकर और उसके पैरों को नीचे लटकाकर लिंग को महिला की योनि में डाल सकते हैं। यह भी बहुत बेहतर सेक्स पोजीशन होती है।

खड़े होकर करें सेक्स

इस सेक्स पोजीशन को 99 सेक्स पोजीशन भी कहा जाता है। क्योंकि इस सेक्स पोजीशन के दौरान आप महिला को दीवार के सहारे खड़ा करके उसके बाद सेक्स का आनंद लेते हैं। और यह सेक्स पोजीशन यदि आप शॉवर में ट्राई करते हैं तो इसे और रोमांचक और मज़ेदार बनाने में मदद मिलती है। साथ ही इसे आप लम्बे समय तक एन्जॉय भी कर पाते है महिलाएं इस सेक्स पोजीशन को ज्यादा एन्जॉय करती हैं।

इसे भी पढ़ें  पापा जिस तरह चुदाई करते थे वैसा मुझे भी चुदने का आदत हो गई

स्कार्पियो सेक्स पोजीशन

इस सेक्स पोजीशन के दौरान महिलाओं को उल्टा लिटाकर उन्हें नीचे तीन चार सिरहाने लगा देते हैं, जिनसे वो ऊँची उठ जाएँ, और उसके बाद पुरूष पीछे की तरफ से लिंग को महिला की योनि में डालता है। और उसके बाद धीरे धीरे मूव करता है, यह सेक्स पोजीशन आसान होने के साथ बहुत रोमांचक भी होती है जिसे सेक्स के दौरान महिला और पुरूष दोनों एन्जॉय करते हैं और इससे डीप पेनिट्रेशन होने की सम्भावना भी अधिक होती है।

काउगर्ल सेक्स पोजीशन

इस सेक्स पोजीशन के दौरान महिला पुरूष के ऊपर बैठ जाती है और उसके बाद नीचे से पुरूष महिला की योनि में लिंग को डालता है। और महिला ऊपर से बैठकर मूव करती है और नीचे से पुरूष मूव करता है। साथ ही पुरूष महिला की ब्रेस्ट और अन्य अंगो के साथ फोरप्ले भी करता है जिससे इस सेक्स के मज़े को बढ़ाने में मदद मिलती है, और यह सेक्स पोजीशन महिलाओं को बहुत पसंद होती है क्योंकि इनमे वो भी खुलकर एन्जॉय कर पाती हैं।

तो यह हैं वो सेक्स पोजीशन जिनसे सेक्स को बेस्ट और कामुक बनाने में मदद मिलती है। इसके अलावा कोई भी सेक्स पोजीशन को ट्राई करने से पहले आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए की आप उन्हें सही तरीके से करें ताकि सेक्स का भरपूर मज़ा ले सकें। क्योंकि गलत सेक्स पोजीशन को ट्राई करने से आपका सेक्स का मज़ा खराब भी हो सकता है। और सेक्स पोजीशन को ट्राई करने के लिए यदि आप अपने पार्टनर को उत्तेजित करना चाहते हैं तो आपको फोरप्ले का सहारा लेना चाहिए।