Home » सेक्स टिप्स » अगर यह उपाय अपनाएंगे तो सेक्स में दुगुना मज़ा आएगा

अगर यह उपाय अपनाएंगे तो सेक्स में दुगुना मज़ा आएगा

अगर यह उपाय अपनाएंगे तो सेक्स में दुगुना मज़ा आएगा, सेक्स का मज़ा दुगुना करने के टिप्स, ऐसे बढ़ाएं सेक्स का आनंद, शारीरिक सम्बन्ध का मज़ा दुगुना करने के टिप्स

सेक्स भी जिंदगी का एक बहुत अहम हिस्सा होता है इसीलिए हमेशा इसे जवान रखने, मज़ेदार बनाने, और इसे एन्जॉय करने के लिए बहुत जरुरी होता है की आप इसके लिए अपने आप को उत्साहित रखें। क्योंकि जब तक आप सेक्स को एन्जॉय नहीं करना चाहेंगे तब तक आप इसका भरपूर आनंद नहीं उठा सकते हैं। सेक्स को हमेशा एक ही तरीके से करने से भी सेक्स का आनंद कम होने लगता है, यदि आप सेक्स के लिए अपनी उत्तेजना को जाहिर नहीं करते हैं तो भी आप सेक्स का खुलकर आनंद नहीं ले पातें हैं। ऐसे में सेक्स का मज़ा दुगुना करने के लिए सबसे पहला आपको शर्म और झिझक को छोड़कर अपने पार्टनर से सेक्स के प्रति अपनी इच्छाओं को खुलकर जाहिर करना चाहिए। साथ ही सेक्स के मज़े को दुगुना करने के लिए दोनों पार्टनर को सेक्स के प्रति अपनी उत्सुकता को उत्तेजना दिखाकर जाहिर भी करना चाहिए, ताकि दोनों मिलकर सेक्स को ज्यादा मज़ेदार बना सकें।

सेक्स का मज़ा दुगुना करने के टिप्स

शारीरिक सम्बन्ध का मज़ा केवल शरीर को आपस में चिपकाने से नहीं आता है, इसके आनंद के लिए जरुरी है की आप इसे महसूस करें। इसके अलावा दोनों पार्टनर यदि सेक्स के समय एक दूसरे का भरौर साथ देते हैं तो भी इसके आनंद को बढ़ाया जा सकता है। तो आइये अब आपको बताते है की किस तरह आप भी अपनी सेक्स लाइफ के मज़े को बढ़ाकर इसमें तड़का लगा सकते है, और इसे बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  रात में चीख पड़ी जब भाई ने जोर से लौड़ा घुसाया विर्जिन चूत में

नई नई सेक्स पोजीशन ट्राई करें

सेक्स के मज़े को बढ़ाने के लिए आपको सेक्स करते समय नई नई पोजीशन को ट्राई करना चाहिए। और केवल वही पोजीशन ट्राई नहीं करनी चाहिए जिसमें पुरुष ज्यादा एन्जॉय करें, बल्कि महिला की पसंदीदा सेक्स पोजीशन को भी ट्राई करना चाहिए। क्योंकि यदि सेक्स करते समय दोनों एन्जॉय करते हैं तो इससे सेक्स के मज़े को दुगुना करने में मदद मिलती हैं। और इसके लिए आप मिशनरी, डॉगी स्टाइल, काउगर्ल, आदि सेक्स पोजीशन ट्राई कर सकते हैं।

बेड पर पार्टनर के साथ बिताएं ज्यादा समय बिताएं

सेक्स का मज़ा बढ़ाने के लिए आपको अपने पार्टनर के साथ लम्बे समय तक रहना चाहिए, और इसके लिए आपको सेक्स करते समय तेजी नहीं करनी चाहिए। साथ ही अपनी सेक्स के लिए उत्तेजना को कम नहीं करना चाहिए और अपने पार्टनर को भी उत्तेजित रखना चाहिए। इसके साथ सेक्स करते समय जब भी आपको ऐसा लगे की आप फ्री होने वाले हैं, तो अपनी भावनाओं पर कण्ट्रोल करते हुए थोड़ा रुकें और फोरप्ले का आनंद लें या अपने पार्टनर को किस करें। उसके बाद दुबारा से शुरुआत करें ऐसा करने से आप लम्बे समय तक अपने पार्टनर के साथ बेड पर रह सकते हैं।

गुदा सेक्स करें

योनि से हमेशा सेक्स करने पर योनि में थोड़ा ढीलापन आने लगता है, जिसके कारण वो आनंद नहीं आ पाता है जो की आप चाहते हैं। तो ऐसे में कभी कभी सेक्स का मज़ा दुगुना करने के लिए आप गुदा सेक्स भी कर सकते हैं, टाइट होने के कारण आप सेक्स करते समय ज्यादा एन्जॉय करते हैं, साथ ही गुदा सेक्स को बेहतरीन बनाने के लिए आपको लुब्रीकेंट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  पति को आकर्षित करने का तरीका सेक्स के समय

फोरप्ले करें

अगर देखा जाए तो सेक्स का मज़ा केवल योनि में लिंग को डालकर ही नहीं उठाया जा सकता है, बल्कि यदि आप सेक्स के मज़े को दुगुना करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने आपको उत्तेजित करने और अपने पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए फोरप्ले का सहारा लेना चाहिए। फोरप्ले के दौरान आपको अपने पार्टनर के जी स्पॉट को ढूंढ़ना चाहिए, वजाइना में हलचल करनी चाहिए, ब्रैस्ट, पेट पीठ, कान आदि अंगो पर किस करना चाहिए ताकि सेक्स के लिए आपकी उत्तेजना बढ़े, जिससे माहौल को और रोमांटिक बनाया जा सके। और जितना आप माहौल को रोमांटिक बनाते हैं उतना ही आपका सेक्स का मज़ा बढ़ाने में मदद मिलती है।

डर्टी टॉक करें

शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय यदि आप उसके मज़े को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको अपने पार्टनर से अश्लील बातें करनी चाहिए, और सेक्स करने के नए नए तरीको को बताना चाहिए, ऐसा करने से उत्तेजना बढ़ती है जिससे आप सेक्स का मज़ा दुगुना कर सकते हैं। इसके अलावा आप चाहे तो ज्यादा नहीं लेकिन कभी कभी सेक्स के मज़े को बढ़ाने के लिए पोर्न भी देख सकते हैं।

हस्तमैथुन करें

महिलाएं पुरुष के लिंग को हाथों और मुँह से बहुत एन्जॉय करती है, लेकिन कभी इस बारे में खुलकर कहती नहीं हैं, साथ ही उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब पुरुष उनकी वजाइना में छुअन करता हैं। और इससे आपको सेक्स के दौरान संतुष्टि भी मिलती है। इसीलिए कभी कभी सेक्स को नए तरीके से करने के साथ इसके मज़े को बढ़ाने के लिए भी आप हस्तमैथुन भी कर सकते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  फोरप्ले होता क्या है, फोरप्ले किसे कहा जाता है

तो यह हैं कुछ खास और सेक्सी टिप्स जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी सेक्स लाइफ को रंगीन और जवान बनाकर रख सकते हैं। साथ ही आपको सेक्स करते समय शर्म न करते हुए जितना वाइल्ड आप हो सकते हैं उतना वाइल्ड होकर सेक्स करना चाहिए ताकि इसे मज़े को बरकरार रखने में मदद मिल सकें, और साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें की आपका पार्टनर आपका भरपूर साथ दें नाकि आप उसके साथ जबरदस्ती करें।