Home » सेक्स टिप्स » क्या छोटे लिंग से महिला को संतुष्ट किया जा सकता है

क्या छोटे लिंग से महिला को संतुष्ट किया जा सकता है

क्या छोटे लिंग से महिला को संतुष्ट किया जा सकता है, छोटे लिंग से महिला संतुष्ट होती है या नहीं, क्या औरत को छोटे लिंग से संतुष्ट किया जा सकता है

जिन पुरुषो का लिंग छोटा होता है तो अक्सर वो इस बारे में सोचते हैं की क्या वो महिला को संतुष्ट कर पाएंगे न नहीं? इसे लेकर लोग कई तरह की बातें भी कहते हैं, लेकिन सच तो यह है जिस तरह हर व्यक्ति के माथे, कान, नाक, की लम्बाई चौड़ाई में फ़र्क़ होता है उसी तरह लिंग की लम्बाई में भी फ़र्क़ हो सकता है। तो उसका मतलब यह नहीं होता है की वो महिला को संतुष्ट नहीं कर पाएगा। यदि आप भी छोटे लिंग की समस्या को लेकर परेशान हैं तो इसे भूल जाएँ। क्योंकि महिला भी सेक्स के दौरान उसका आनंद लेती है न की पेनिस की लम्बाई को देखती हैं।

पेनिस के छोटे बड़े होने से किसी तरह का फ़र्क़ नहीं पड़ता है बस सेक्स के लिए उत्तेजना और पार्टनर के भरपूर साथ ही जरुरत होती है। साथ ही महिला की योनि में इलास्टिसिटी का गुण होता है वो उसी प्रकार खुल जाती है जितना हम उसे खोलना चाहते हैं, जैसे जब ऊँगली का इस्तेमाल आप योनि में करते हैं तो वो उतनी ही खुलती है, नोर्मल डिलीवरी के समय शिशु को बाहर आने के लिए जितनी जगह चाहिए होती है, तब भी योनि उतनी ही खुलती है, और सेक्स के दौरान लिंग के आकार के अनुसार की योनि अपना काम करती है। ऐसे में आपको इसे लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं होना चाहिए।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  महिला कंडोम क्या होता है? और इसका इस्तेमाल कैसे करें

छोटे लिंग से भी महिला को संतुष्ट किया जा सकता हैं?

Women enjoying sex
सेक्स के दौरान लड़की को चरम सुख कब और कैसे मिलता है

यदि आपके लिंग का आकार छोटा है और आप ऐसा सोच रहें है की इसके कारण आपकी सेक्स लाइफ पर बुरा असर पड़ेगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। क्योंकि सेक्स के लिए उत्तेजना और पावर की जरुरत होती है, जितना बेहतर आप सेक्स करते हैं महिला उतना ही ज्यादा एन्जॉय करती है, और सेक्स करते समय जितना अधिक उत्तेजित आप होते हैं उतना ही जल्दी आपको सेक्स के दौरान महिला को संतुष्ट करने में मदद मिलती है।

छोटा लिंग होने पर सेक्स के दौरान इन बातों का ध्यान रखें

  • कई बार छोटे लिंग के होने के डर से पुरुष सेक्स से परहेज करने लगते हैं, ऐसा नहीं करना चाहिए बल्कि सेक्स लाइफ को बेहतर और जवान रखने के लिए बिना डर के सेक्स करना चाहिए।
  • उत्तेजना का होना सेक्स के दौरान बहुत जरुरी होता है, ऐसे में यदि आपको डर लगता है की आप महिला को संतुष्ट कर पाएंगे या नहीं तो इसके लिए महिला को फोरप्ले का सहारा लेकर पूरी तरह उत्तेजित करें। इससे महिला को संतुष्ट करने में मदद मिलती है।
  • सेक्स करते हुए जितना डीप आप पेनिस को लेकर जा सकते हैं, उतना जाएँ ताकि सेक्स का भरपूर आनंद आ सके।

इसके अलावा कुछ लोग लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए मार्किट में आए तेल आदि का इस्तेमाल भी करते हैं, लेकिन वह असरदार नहीं होते हैं, आप इन पर खूब पैसे भी खर्च करते हैं और कुछ फायदा भी नहीं होता है। ऐसे में आपको इसे लेकर परेशान नहीं होना चाहिए। और अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय करना चाहिए।