Home » स्टूडेंट टीचर सेक्स कहानी » गर्म सेक्सी टीचर की चुदाई पार्ट 2

गर्म सेक्सी टीचर की चुदाई पार्ट 2

My sexy teacher sex story : नमस्ते दोस्तो आप सब का धन्यवाद जो आप ने मेरी कहानी को पसंद किया अब आगे की कहानी लेकर हाजिर हु आप का दोस्त मोहित।
उस दिन मेरी कहानी में छाया और मेरे बीच पार्क में जो कुछ हुआ वह मेरे जीवन का सबसे मजेदार पल था।जैसा कि छाया और मैं पार्क में अंदर गए और चौकीदार ने दरवाजे बंद कर दिया और चला गया। हम दोनों गए और एक बेंच पर बैठे थे

छाया मेरी बाईं ओर बैठी थी वह एक सुंदर परी की तरह दिख रही थी बेंच के पीछे इस तरह एक बड़ा पेड़ था जैसे वो हमें घूम रहा था हमें देख सकता था छाया और मेरे बीच एक अजीब चुप्पी थी मैंने उसे देखा कि उसकी सांस थोड़ा भारी थी। उसके चमकदार काले कमीज के नीचे उसके स्तन ऊपर और नीचे हो रहे थे वह अपने
दिमाको मे अनेक विचार कर रही थी। मेने कहा छाया क्या तुम ठीक हो?

छाया (उसने अपने मन के विचारों से बाहर आकर): हा मोहित, मैं ठीक हूँ
मेने कहा आप को अच्छा नही लग रहा है तो क्या मैं आपको घर छोड़ दूँ?
छाया नहीं, मैं यहाँ ठीक हूँ मुझे कुछ समय तुम्हारा साथ अच्छा लग रहा है।

मेने सोचा छाया ने मुझे कॉफी के दिन वादा किया था कि आज वो अपने शरीर के नरम हिस्सों को दुपट्टा के तहत छूने देगी। यह मेरे दिमाग में उसकी वो बातों का शोर बन रहा था मैं उसके नरम और बड़े खरबूजे को छूने की सख्त प्रतीक्षा कर रहा था। लेकिन मैं चाहता था कि छाया पहले आगे बड़े। मेने छाया से पूछा आज जा दिन कैसा लगा मेरे साथ छाया ने कहा आज का दिन मेरे लिए बहुत खुशनसीब था मेने कभी सोचा नही था कि आप सेक्सी बाते और सेक्स कहानी कहने में बहुत अच्छे है। मुझे लगा जैसे मेरी आँखों के सामने उस कहानी की सेक्स गतिविधि हो रही है किसी बिंदु पर, मैंने कहानी में लड़की को केवल मेरी ही कल्पना की थी।
मेने(अचानक): ओह, फिर कहानी में लड़के के स्थान पर आप किसने कल्पना की थी?
छाया (मुस्कुराहट के साथ): आप बहुत शरारती हो, आप जानना चाहते हैं कि कहानी में लड़का कौन था?
मैं: हा, बहुत ज्यादा.
छाया: कहानी में लड़का वह है जो अब मुझ पर अपना हाथ डाल रहा है।मेरे नग्न स्तनों को छूने वाला पहला लड़का है

दोस्तों, मुझे ये सुनकर मेरा दिल बाग बाग होगया दूसरा मेरा मन ने मुझे उन सभी पलो की याद दिला दी कैसे में छाया को देखने के लिए आतुर रहता था।
इससे पहले कि मेरा मन होश में आए छाया ने मुझे गले लगाया एक छाया जिस के साथ मे आनंद लेना चाहता था। छाया जिसे मैं अपने बिस्तर में उसके साथ सेक्स करना चाहता था। पार्क में कसकर हम दोनों एक दूसरे के गले लगे हुए थे छाया के हाथ मजबूती से मेरी गर्दन के आसपास बंधे थे, उसके स्तन मेरे छाती से दबे हुए थे। उसके स्तन की कोमलता मेरे लंड को खड़ा कर रही थी। कुछ सेकंड के लिए, में अपनी तकदीर को खुशनसीब मान रहा था और यह नहीं जानता था कि कैसे रिएक्ट दु मैं धीरे-धीरे होश में आ गया और छाया की कमर में हाथ लपेट लिया। धीरे से उसे नरम कमर को दबाया वह उस समय तक उत्तेजित हो गई थी।उसकी साँस लेने में वृद्धि हो गई। मैं उसे चूमना चाहता था। मेरे हाथों ने उसका चेहरा पकड़ लिया उसके होंठ चुम्बन करने वाला था उसने मुझे रोका और कहा, “मुझे पहले आप से मेरा वादा पूरा करने दो।”
अब उसने गले लगा दिया और बेंच पर वापस झुकाया। वह झुकी हुई थी कि उसने मुझे टाइटैनिक का एक दृश्य बताया जहां पुरानी कार के अंदर एक विंटेज कार गुलाब जैक को उसके ऊपर हाथ रखने को कहता है।
छायाः मोहित नैन हेदे मेले नैन काई।(कन्नड़ में, “मुझ पर अपना हाथ रखो”)

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सर्दी में हुआ मेरी बीबी शालिनी का गैंग बैंग

उस घटना के बाद से यह काफी लंबा समय हो गया है। लेकिन उसके शब्द अभी भी मेरे कानों में गूंज रहे हैं। मैंने अपने बाएं हाथ को उसके बाएं कंधे पर रखने में कोई समय बर्बाद नहीं किया।उसने अपने दुपट्टा को मेरे हाथ के लिए रास्ता बनाने के लिए रास्ता किया।

मैंने उसके स्तन दबाया। उसने एक गहरी सांस ली और एक नरम आह छोड़ दिया। यह वास्तव में मुझे पागल कर रहा था छाया: मोहित, इसे अभी भी और अधिक दबाएं।
मैंने अपने पूरे हाथ को उसके हाथ में रख दिया और और दबाया। उसके होंठ काटने लगे। उसने अपनी टांगों को चोड़ा किया और मैने अपने हाथ उसकी जांघों के बीच में रखा और दबाने लगा। उसने मेरे हाथ को पकड़ अपने कमीज के अंदर गिरा लिया में ब्रा में ही उसके स्तन महसूस करने लगा। कुछ समय के लिए उसकी ब्रा के अंदर की गर्मी महसूस करने के बाद मैं उसकी चुद को छूने के लिए बेताब था।

मेने छाया से कहा में ब्रा के अंदर से आप के स्तन छूना चाहता हु।
छाया ने कहा जो भी आप चाहते हैं वह करें

मेने अपना हाथ उसकी ब्रा के अंदर डाला है भगवान!क्या स्वर्गीय जैसा लग रहा था चांद की रोशनी में और एक खुले पार्क में छाया की चुदाई करने वाला था छाया ने अपने शरीर को थोड़ा हिलाकर मेरी ओर मोड़ लिया और मेरे होठों को चूमा। चूंकि वह चुंबन कर रही थी, में उसकी कमर पकड़कर अपने पास दबाने लगा। उसके चुंबन और कमर को अपने पास दबाने से स्तनों को और अधिक बलपूर्वक दबा दिया। मैं भी उसे कठोर खड़ा निप्पल को अपनी उंगली से सहला रहा था और उसके निप्पल को दबाकर रखता रहा। वह जोर से कराह रही थी.

एक खुले पार्क में उसकी moans मेरे कानों में reverberating थे अब मैं उसे चुम्बन और उसके होंठ काटने के लिए reciprocating शुरू कर दिया वह जंगली हो रही थी अब खड़ा हुआ।वह भी उठ खड़ी हुई।मैं उसके पीछे गया और उसकी कमर पकड़ी।वह अपनी कमर से मेरे हाथ निकालने की कोशिश कर रही थी। लेकिन मैंने चुटकी जारी रखी।

मैं उसके मुंह में दर्द और वासना दोनों को महसूस कर सकता था तो मैंने दोनों हाथ ले लिया और उसके स्तन में उसके कमीज में डाला। उन स्तनों को दृढ़ता से दबाया उसने फिर दर्द से एक आह भरी।
हम दोनों पागल तरह से फोरप्ले में लगे हुए थे मैं अभी भी उसके स्तन के साथ खेल कर संतुष्ट नहीं था मैं उसे बेंच के पीछे पेड़ पर ले गया और उसके चेहरे, गर्दन, कान और स्तन की लकीर पर उसे चूमा। कमीज पर उसके स्तन को दबाया
मैं उसके स्तन को दबा रहा था और नीचे से एक हाथ को उसकी कमीज के अंदर डाल दिया। मैंने अपने हाथों को उसके स्तन के पास ले लिया, उसकी ब्रा उठा दिया, और उसके स्तनों को सख्ती से दबाने लगा। जिन लोगों ने सेक्स से पहले फोरप्ले किया है उन्हें मालूम है कैसा मजा आता है। उस समय मैं पूरी तरह से उसे कमीज और ब्रा को हटाना चाहता था और उसके नग्न स्तनों का आनंद लेना चाहता था। मैंने उसे कमीज को उठाना शुरू कर दिया। छाया डर गईऔर मुझे रोकने की कोशिश की

गरमा गर्म सेक्स कहानी  आज मैं संतुष्ट हुई पति के दोस्त ने मेरी वासना शांत की

इससे पहले कि वह मुझे रोक सके, मैंने उसे कमीज हटा दिया और बेंच पर रख दिया। अचानक ठंडी हवा चल रही थी।इससे हमारे तप्त शरीर और मस्तिष्क को शांति मिली। अचानक पता नहीं है कि छाया के दिमाग में क्या बदलाव आया।उसने मुझे अपनी ब्रा भी निकालने के लिए कहा।
मैंने अपने सेक्सी लैससी काले ब्रा हुक पर अपना हाथ डालने में कोई समय बर्बाद नहीं किया और इसे पूरी तरह से हटा दिया। मेरे सामने छाया अर्ध नग्न खड़ी है वह शर्म महसूस कर रही थी। उसने दोनों हाथों से अपने स्तन को कवर किया मैंने उसके कंधों को पकड़ लिया और उसके स्तन के पास गया मैंने अपने मुंह से जीभ निकाल कर ब्राउन निपल पर फेरने लगा उसने अचानक मुझे एक दम से पकड़ के साथ गले लगाया मैंने भी उसे गले लगा लिया और अपने दोनों हाथों को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया। जैसा कि मैं यह कर रहा था,

a मैंने उसके कंधों पर कई चुंबन लगाए और उन्हें मेरे प्रेम के निशानों के साथ काट दिया।
आज भी मुझे आश्चर्य है कि हमें एक खुले पार्क में ऐसी साहसी सेक्स एक्ट करने का साहस कैसे मिला। यहां लिखा गया हर शब्द वास्तविक है अब मैंने गले लगाया और घुटने टेक दिया।मैंने छाया के नाभि के और बड़ना शुरू कीया।नाभि हर लड़की का सबसे संवेदनशील हिस्सा है।

मैं नाभि चूसता और चूसता रहा था और उससे छूटने का बहुत प्रयास किया में मगर मैंने उसे एक भूखे भेड़िया जैसे पकड़ लिया जो एक लता से लटका अंगूर पकड़ता था। जैसा कि मैंने किया था छाया चुद पर गहरा प्यार से चुंबन लिया।वह दर्द से चिल्लाई। मैं नहीं जानता कि मैं क्या कहूं। मगर मेरा अभी मन नही भरा था। अब मेरा मन छाया के निचले हिस्से को तलाशना चाहता था। लेकिन वह डर गई थी और इसके लिए तैयार नहीं थी।लेकिन मैं इसके लिए बेताब था। मैंने उसे इसके लिए विनती की।

अंत में, वह इस शर्त के साथ सहमत हो गई कि मैं उसे अपनी ब्रा और कमीज पहनने की इजाजत दूंगा। मैंने उससे अनुरोध किया कि वह केवल कमीज पहनें और ब्रा न पहने। छाया ने कमीज पहनी थी और पेड़ के तने पर झुका हुआ था। मैं घुटने टेक लिया, उसे थोड़ा सा उठाया।मैंने अपना मुंह उसके सलवार के धागे पर रख दिया।
मेरे पास छाया के कपड़े हटाने की विनती की मैं उन्हें हाथों के बजाय अपने मुंह से निकालना पसंद करता हूं। मैंने उसके सलवार के धागे को एक बार में खींच लिया। यह जमीन पर गिर गया ओह भगवान मेरी आँखों के सामने सही उसके प्यारी सी चुद सफेद पैंटी में कैद थी उसकी पैंटी आगे से गीली थी।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सब के सामने भैया पर था वो मेरा सैयां खूब लुटाई अपनी जवानी उसके ऊपर

मैं उसकी पैंटी की नमी और सेक्सी गंध महसूस कर सकता था छाया इतनी शर्मा रही थी कि वह मेरे सामने खडी नही हो पा रही थी। वह नीचे बैठ गई मैं भी हारने वालो मेसे नही था मैंने उसके चेहरे पर उसे चूमना शुरू कर दिया, उसे गले लगाया, और धीरे धीरे उसको उतेजित करने लगा। अब मैंने उसे खड़ा किया।

मैंने अपने मुंह को उसके सफेद पेंटी की लोचदार टिप पर रख दिया और नीचे खींच लिया उसकी चुद बिना बाल के चिकनी थी और उसकी पैंटी को पास ही बेच पर रख दिया और अब मेरी इच्छा उसकी चुद चाटने की हो रही थी।
मेने उसके पैर को चौड़ा किया और उसकी चुद पर जीभ फेरी फिर उसको 69 की पोजीसन में आने को कहा तो पहले तो उसने मना कर दिया बाद में मेरे समझाने पर वो राजी होगई और में उसकी चुद चाट रहा था और छाया मेरा लंड चूस रही थी 15 मिनिट के बाद उसने और मैने अपना चुद रस छोड़ दिया में उसका रस पी गया मगर छाया ने मेरा रस कुछ पिया और कुछ बहार धुक दिया और फिर अपना मुँह हटा लिया।

हम दोनों थक गए थे हमने एक दूसरे को गले लगाया और इस पल को हमेशा के लिए दिल मे बसा लेना चाहते थे अब मैं अपने मेने बॉक्सर के बिना कपड़े पहने और उसने उसकी ब्रा और panty बिना।हम पार्क गेट की ओर चलना शुरू कर दिया।

मगर पार्क के गेट पर ताला था मेने जैसे तैसे उसे गेट के बहार ले गया क्योंकि
उसका पीजी का गेट 11:10 पर बंद हो जाता है हम उसके पीजी के गेट पर गए

छाया ने अपने रूममेट अंजलि को फोन किया अंजलि ने चालाकी से फाटक खोला। हम फाटक के पास खड़े थे। अंजलि ने महसूस किया कि हमने कुछ किया है वह छाया के पोकिंग निपल्स पर नजर आई थी और उसके क्लेविज पर उसके कमीज का एक थोड़ा गीला हिस्सा था। छाया जैसे ही अंदर गई अंजलि ने मुझसे बात की क्या बात है लगता है पूरा गुलाब जामुन आज ही खा लिया क्या मेने बात को टालते हुए वहां से निकल जाने में ही अपनी भलाई समझी आगे और भी बहुत रोमांस भरी कहानी है उसके लिए आप सभी दोस्तों को पार्ट 3 का इंतजार करना पड़ेगा जब तक आप को मेरी कहानी केसी लगी मुझे मेल करके बताए
[email protected]