Home » सेक्स टिप्स » टाइट योनि में लिंग डालने का तरीका और टिप्स

टाइट योनि में लिंग डालने का तरीका और टिप्स

टाइट योनि में लिंग डालने का तरीका और टिप्स, पहली बार सेक्स करने का तरीका, टाइट योनि होने पर ऐसे ले सेक्स का मज़ा, बेहतरीन सेक्स के लिए टिप्स, ऐसे बनाएं टाइट योनि होने पर भी सेक्स को मज़ेदार

पहली बार सेक्स के दौरान या जो महिलाएं अपनी फिटनेस का अच्छे से ध्यान रखती है तो उनकी योनि में ढीलापन नहीं होता है। ऐसे में सेक्स के दौरान टाइट योनि में लिंग डालने के कारण पुरुष और महिला दोनों को ही दर्द अधिक हो सकता है, जिसके कारण हो सकता है वो सेक्स ही न करें और उनका मज़ा खराब हो जाए। और यदि आप जबरदस्ती लिंग को डालने की कोशिश करते है तो इसके कारण घिसट लग सकती है जिसके कारण अधिक दर्द हो सकता है।

लेकिन आप चाहे तो कुछ ऐसे टिप्स हैं जिनका इस्तेमाल करके टाइट योनि होने पर भी सेक्स का भरपूर मज़ा उठा सकते हैं, और पुरुष का लिंग भी महिला की योनि में आराम से मूव कर सकता है। क्या आप भी अपनी सेक्स लाइफ में एन्जॉयमेंट को बढ़ाना चाहते हैं? यदि हाँ तो लीजिये कुछ टिप्स जिनका इस्तेमाल करके टाइट योनि होने पर भी सेक्स का लुत्फ़ भरपूर उठाया जा सकता है।

उत्तेजना बढ़ाएं

प्राकृतिक लुब्रीकेंट की मदद से आप आसानी से टाइट योनि में भी लिंग को डाल सकते हैं। इसके लिए आप सेक्स के लिए अपनी और अपने पार्टनर की उत्तेजना को बढ़ाएं जितनी आप उत्तेजना को बढ़ाते हैं उतनी जल्दी योनि में से गाढ़ा चिपचिपा पदार्थ निकलने लगता है जो सेक्स के लिए लुब्रीकेंट का काम करता है। और उत्तेजना को बढ़ाने के लिए आप महिला के जी स्पॉट पर हलचल करें, महिला की वजाइना को छुएं, महिला के कामुक अंगो के साथ खेले, आदि। ऐसा करने से महिला उत्तेजित होगी और योनि से अपने आप ही प्राकृतिक लुब्रीकेंट आने लगेगा।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स जिंदगी का एक अहम हिस्सा होता है कोई काम नहीं

फोरप्ले करें

सेक्स में आ रही किसी भी परेशानी को हल करने के लिए फोरप्ले सबसे आसान रास्ता होता है जो न केवल आपके सेक्स के मज़े को दुगुना करता है। बल्कि सेक्स के समय आपको भरपूर उत्साहित रखने में मदद करता है, और यदि आप सेक्स की शुरुआत करने से पहले आप थोड़ी देर फोरप्ले करते हैं तो ऐसा करने से उत्तेजना बढ़ जाती है जिसके कारण योनि में अपने आप ही गीलापन होने लगता है, और महिला भी सेक्स के लिए भरपूर उत्साहित होती है। जिसके कारण टाइट योनि में भी आसानी से लिंग जाने लगता है और आप इसे एन्जॉय भी कर सकते हैं।

लुब्रीकेंट का इस्तेमाल करें

लुब्रीकेंट आसानी से आपको बाजार में मेडिकल की दूकान से मिल जाता है जो सेक्स के दौरान यदि आप महिला की योनि के आस पास और पुरुष अपने लिंग पर लगा लेता है, तो लिंग और योनि में चिकनाहट हो जाती है। जिसके कारण टाइट योनि होने पर भी आसानी से लिंग महिला की योनि में जा सकता है। तो यह भी एक आसान तरीका है जिसका इस्तेमाल करके आप पहली बार सेक्स के दौरान ही या टाइट योनि होने पर सेक्स का भरपूर मज़ा ले सकते हैं।

आराम से मूव करें

टाइट योनि होने पर लिंग को एक दम पूरा डालने की कोशिश करना न केवल आपके सेक्स के मज़े को खराब करता है बल्कि आपको दर्द और घिसट भी लग सकती है। ऐसे में टाइट योनि होने पर सेक्स करने का सबसे आसान तरीका होता है की आप महिला को बेसिक पोजीशन में लिटाकर यानी महिला नीचे और पुरुष ऊपर उसके बाद सेक्स करें, आराम से लिंग डालने की कोशिश करें, ऐसा नहीं है एक ही दिन में आपने करना है बल्कि जितना कर सकते हैं उतना करें, रोजाना इसी तरह सेक्स करने से योनि में ढीलापन आने लगता है उसके बाद आप आराम से और आनंद से अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर सकते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स के बाद योनि में जलन, सूजन और फुंसी के घरेलू इलाज

सेक्स पोजीशन का ध्यान रखें

ऐसी सेक्स पोजीशन जिसमे महिला की टांगो को खोलकर रखा जाएँ यानी फैला लिया जाए, तो ऐसा करने से योनि का मुँह भी खुलने लगता है। जैसे की महिला अपनी दोनों टांगो को खोलकर पुरुष के कन्धों पर रखे और लेट जाए। उसके बाद पुरुष धीरे धीरे महिला की योनि में लिंग को डाले, एक दम से पूरा न डाले। बल्कि धीरे धीरे जितना आराम से जाए उतना डाले, उसके बाद जैसे जैसे लिंग योनि में जाएगा योनि खुलने लगेगी। और आप सेक्स का मज़ा ले पाएंगे। इसके लिए आप महिला को आधा बेड पर और आधा बेड से नीचे रखकर, और पुरुष खड़ा होकर लिंग डालकर सेक्स का आनंद भी ले सकता है।

हस्तमैथुन का सहारा लें

पुरुष अपनी ऊँगली की मदद से महिला की योनि में उत्तेजना करें, और उसे उसके अंदर डालें। ऐसा करने से सेक्स के लिए उत्तेजना बढ़ेगी, साथ ही योनि का मुँह भी थोड़ा थोड़ा खुलने लगेगा। और ऐसा करने पर योनि में हल्का गीलापन होना शुरू हो जायेगा, और यदि महिला बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती है तो चिपचिपा पदार्थ भी निकलने लगेगा और उसके बाद पुरुष अपने लिंग को आसानी से धीरे धीरे महिला की योनि में डालकर उसे सर्विक्स तक ले जा सकता है, लेकिन ध्यान दें तेजी न करें और उत्तेजना को बनाएं रखें।

टाइट योनि होने पर सेक्स के लिए कुछ खास टिप्स

  • जबरदस्ती न करें बल्कि आराम से सेक्स का आनंद लेने की कोशिश करें।
  • जितनी ज्यादा उत्तेजना को आप बढ़ाते हैं उतना ज्यादा आप सेक्स का लुत्फ़ उठा पाते हैं।
  • टाइट योनि होने पर कोई भी नई सेक्स पोजीशन को ट्राई न करें।
  • तेजी न करें इससे दर्द व् चोट लगने का खतरा हो सकता है।
गरमा गर्म सेक्स कहानी  ये हैं सेक्स के लिए बेस्ट पोजीशन और ऐसे एन्जॉय करें सेक्स

तो यह हैं कुछ खास तरीके जिन्हे ट्राई करने से आप टाइट योनि में सेक्स का भरपूर मज़ा ले सकते हैं, और आपको कोई परेशानी भी नहीं होती है। बल्कि इससे आपका आनंद और भी ज्यादा बढ़ जाता है। और उसके बाद जैसे जैसे आप सेक्स को करते हैं वैसे वैसे महिला की योनि अच्छे से खुलने लगती है, जिसके बाद आप आसानी से इसका मज़ा ले सकते हैं।