Home » अन्तर्वासना सेक्स कहानी » नींद में कल रात बेटे से ही चुद गयी

नींद में कल रात बेटे से ही चुद गयी

Nind me Ma ki chudai, Bete ne nind me choda, कड़वी हकीकत माँ बेटे की सेक्स कहानी, जी हाँ दोस्तों ये सच बात है और ये मेरी कड़वी हकीकत है कल रात मैं अपने सगे बेटे से ही चुद गयी जब मैं झड़ गई और बेटे का वीर्य मेरी चुत में गिरा तब जाकर मुझे पता चला की मैं चुद गयी है और मेरे से गलती हो गयी है। पर अब कर क्या सकती। ये कहानी ज्यादा पुरानी नहीं बल्कि कल रात की ही है और मैं आज आपके लिए ये कहानी लिख रही हूँ।

मेरा नाम रेखा है और मैं बयालीस साल की हूँ। हॉट हूँ खूबसूरत हूँ चुदाई करवाने का मुझे बहुत मन करता है इसलिए मेरे रिश्ते यानी चुदाई का रिश्ता पति के अलावा भी तीन मर्दों से रहा है। मैं गोरी हूँ लम्बी हूँ मेरे बाल बड़े बड़े है। होठ लाल है। गांड की उभार जबरदस्त है। जब चलती हूँ मेरी गांड देखकर लोग पागल हो जाते हैं। 34 साइज की ब्रा पहनती हूँ।

इन्ही सब की वजह यानी खूबसूरती की वजह और ज्यादा मॉडर्न और सेक्सी होने की वजह से ही कल रात चुद गयी. क्यों की जब आपके मन में वासना की आग हमेशा धधकते रहेगी तो गलतियां भी हो जाएगी। कल रात मेरे साथ भी यही हुआ है। मेरे पति अभी जम्मू में हैं वो जॉब करते हैं सरकारी में। मैं करनाल में रहती हूँ मेरे अलावा मेरे घर में मेरा बेटा है जो अभी अभी जवान हुआ है।

मैं करीब एक महीने से इस वेबसाइट यानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर सेक्स कहानियां पढ़ रही हूँ। अब मुझे इस वेबसाइट की आदत सी हो गयी है जब तक मैं रोजाना नई नई सेक्स कहानियां नहीं पढ़ लेती और अपनी बूब्स को और चुत को सहला नहीं लेती तब तक नींद ही नहीं आती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सरहज की चुदाई की तो उसकी चूत बड़ी रसीली और चिकनी निकली

कल रात मैं कहानियां पढ़कर अपनी चुत सहलाते सहलाते मैं सो गयी. मेरा बेटा भी उसी कमरे में सोता है पर अलग बेड पर। रात में नींद में सपने देख रही थी। की मैं किसी हॉट सेक्सी मर्द से चुद रही हूँ। मैं उसी समय नींद में जाकर बेटे के साथ सो गयी अकसर ऐसा होता है मेरे साथ। पर चुदाई कभी नहीं करती थी।

जब बेटे के बेड पर गयी तो मुझे ऐसा लग रहा था की मैं दूसरे मर्द के पास आई हूँ। पहले जाकर मैं उसके पेंट खोली फिर लंड को हलके हलके हाथ से हिलाई। फिर मैं उसके होठ को चूसते हुआ लंड को सहलाने लगी। मेरी चूत गीली हो गयी थी। मैं एक एक करके अपने सारे कपडे उतार दिए। फिर मैं अपने बेटे के ऊपर ही लेटने लगी चूमने लगी हौले हौले धक्के देने लगी।

मुझे ऐसा लग रहा था की मैं गैर मर्द के साथ हूँ मुझे होश ही नहीं रहा की मेरा सगा बेटा है। मैं लंड को काफी देर तक चूसी। मेरी वासना मन और नींद मेरे काबू में नहीं था। फिर मैं उसके मोटे लंड को लेकर अपनी चूत पर रखी और बैठ गयी. मेरे मुँह से आह आह आह आह की आवाज निकालने लगी।

अब मैं जोश में आ गयी और फिर गांड घुमा घुमा कर चुदवाने लगी और अपना चुच यानी बूब्स को उसके छाती से रगड़ने लगी। फिर मैं अपना बूब्स उसके मुँह में दे दी। वो मेरी दूध पिने लगा तो मैं और भी ज्यादा कामुक हो गयी. उसके बाद और जोर जोर से मैं चुदवाने लगी।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  जवान होते ही मैंने अपनी बहन को चोदा और शादी तक चोदता रहा

अब आग दोनों तरफ से लग गया था। निचे से वो धक्के दे रहा था और ऊपर से मैं धक्के दे रही थी। दोनों एक दूसरे को खुश कर रहे थे। मुझे ऐसा लग रहा था की सब कुछ सच सच हो रहा है पर सामने चोदने वाला कोई और है जो हॉट और सेक्सी है। बॉडी बिल्डर टाइप का मर्द है। फिर जोर जोर से दोनों तरफ से चुदाई होने लगी। मेरी चुत काफी गीली हो गयी थी पसीने पसीने हो गयी थी ठंढ में भी।

उसके बाद एक अजीब से सिहरन हुई और मेरी चूत से सफ़ेद क्रीम निकलने लगी। ओह्ह्ह ओह्ह्ह ओह्ह्ह आए आह आह आऊ उफ़ ओफ़्फ़्फ़्फ़ आउच की आवाज निकलने लगी और सिहरते सिहरते मैं झड़ गयी. दूसरी तरफ से भी झड़ गया। तभी मुझे होश आ गया। मैं नींद से जाग गयी.

क्यों की मेरी चूत गीली हो गयी थी और मेरे बेटे का वीर्य जो निकला था उससे चटचटा सा हो गया था गरम गरम वीर्य ने मेरी नींद खोल दी। जैसे ही होश आया। मैं देखि मेरा बेटा निचे पड़ा है मैं चढ़ी हूँ वो भी नंगा है मैं भी नंगी हूँ बड़ी बड़ी गोल गोल चूचियां उसके छाती पर है।

और उसका लंड अभी भी मेरी चुत में है। मैं लाज से मेरी जा रही हूँ मेरा बेटा मुझे निहार रहा था पर मैं कुछ नहीं बोल पा रही थी। मैं गलतियां कर चुकी थी। अब क्या करती। तुरंत उठी अपने कपडे उठाई और दूसरे कमरे में जाकर पहन ली। वापस आकर सो गयी.

गरमा गर्म सेक्स कहानी  दामाद ने अपने सास को ही प्रेग्नेंट किया अब माँ बेटी दोनों माँ बनने वाली है।

आज सुबह ही मेरा बेटा करनाल से बाहर गया है अभी तक नहीं आया था जब मैं इस कहानी को लिख रही हूँ। पता नहीं क्या होगा वो कैसे मुझसे नजर मिलाएगा या मैं कैसे सामने होउंगी। अब यही सोच रही थी। आप ही बताएं मैं क्या करूँ ?

Nind me ma ki chudai, sex kahani ma bete ki nind me, sote huye ma ko choda, ma chudi bete se nind mem, माँ बेटा सेक्स कहानी, नींद में माँ की चुदाई, नींद में बेटे ने माँ को चोदा, नींद में सेक्स कहानी