Home » सेक्स टिप्स » बूब्स का साइज कैसे बड़ा किया जा सकता है

बूब्स का साइज कैसे बड़ा किया जा सकता है

बूब्स का साइज कैसे बड़ा किया जा सकता है, छाती का साइज बढ़ाने के टिप्स, स्तन का आकार ऐसे बढ़ाएं, ब्रैस्ट साइज बढ़ाने के टिप्स

ब्रैस्ट महिला की पर्सनैलिटी को बढ़ाने के साथ उनकी बॉडी का सबसे कामुक अंग माना जाता है, जो सेक्स के दौरान उनके पार्टनर को उत्तेजित करने और उन्हें सेक्सी दिखाने में मदद करता है। साथ ही सेक्स करते समय फोरप्ले के दौरान पुरुषो को महिला के ब्रैस्ट पर छूने में बहुत मज़ा आता है। लेकिन कई बार स्तन का अच्छे से विकास न होने के कारण बूब्स का साइज छोटा रह जाता है, जिसके कारण महिला को अपनी पर्सनैलिटी अच्छी नहीं लगती है, क्योंकि ब्रैस्ट शेप बेहतर हो तो आपकी लुक ही अलग हो जाती है। लेकिन यह कोई ऐसी परेशानी नहीं है जिसका कोई समाधान न हो आप कई तरीके हैं जिनका इस्तेमाल करके अपन इस समस्या का समाधान करके ब्रैस्ट साइज को बढ़ा सकते हैं।

ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने के टिप्स

ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने के लिए आपको कुछ उपाय जरूर करने चाहिए लेकिन यह एक दिन में अपना असर नहीं दिखाते हैं, बल्कि आपको थोड़ा धैर्य रखने के साथ इन टिप्स को नियमित ट्राई करना चाहिए जिससे आपको अपने ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने के मदद मिल सकें।

मसाज

ब्रैस्ट को बड़ा करने का सबसे आसान तरीका होता है की आप इसकी नियमित मसाज करें, ऐसा करने से ब्लड फ्लो बेहतर होने के साथ उत्तक विकसित होते हैं जिसके कारण ब्रैस्ट साइज बढ़ने के साथ ब्रैस्ट को सुडौल और सही शेप में आने में मदद मिलती है। मेथी के बीजों का आयल सबसे ज्यादा और जल्दी फायदा करता है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  टाइट योनि में लिंग डालने का तरीका और टिप्स

व्यायाम

नियमित सुबह उठकर व्यायाम करना आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद होता हैं, साथ ही यदि आप ऐसा व्यायाम करते हैं जिससे ब्रैस्ट के आस पास की मांसपेशियों में खिंचाव उत्पन्न होता है। ऐसा करने से भी ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने में मदद मिलती है, और ब्रैस्ट साइज बढ़ाने के लिए पुश अप्स सबसे जल्दी असर करते हैं।

सेक्स के दौरान करें यह काम

यदि सेक्स करते समय आपका पार्टनर ब्रैस्ट पर दबाव डालता है, या उन्हें खींचता है तो इससे भी ब्रैस्ट के उत्तक उत्तेजित हो जाते है, जिससे आपके ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने में मदद मिलती है। तो सेक्स के दौरान आप भी इस टिप्स को अपना सकती है, जिससे आपकी इस समस्या का समाधान हो सकें।

सोया प्रोडक्ट

ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने के लिए बॉडी में एस्ट्रोजन हॉर्मोन का स्थिर रहना जरुरी होता है, ऐसे में सोया प्रोडक्ट आपके लिए बहुत फायदेमंद होता है। साथ ही इसके सेवन से आपके ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने में भी मदद मिलती है। साथ ही यदि आप नियमित इसका सेवन करती है तो बहुत जल्दी आपको इसका असर देखने को मिलता है।

मेथी दाना

रात को सोने से पहले एक चम्मच मेथी दाना के पाउडर का सेवन करने से ब्रैस्ट साइज में बहुत जल्दी वृद्धि होती है, इसके अलावा मेथी दाना को पीसकर पानी के साथ मिलाएं, और इस पेस्ट को ब्रैस्ट पर लगाने के बाद सूखने के लिए छोड़ दें। सूखने के बाद इसे पानी से धो लें, आप दिन में दो बार भी इस उपाय को कर सकते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुषों की इन बातों को पसंद नहीं करती हैं

मूली

मूली का सेवन करने से ब्रैस्ट में रक्त का प्रवाह तेजी से होता है। जिसके कारण मूली का नियमित सेवन आपके ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने में मदद करता है। और इसके लिए आप नियमित मूली को सलाद के रूप में जरूर खाएं।

प्याज का रस

रात को सोने से पहले दो चम्मच प्याज के रस में एक चम्मच हल्दी और एक चम्मच शहद का पेस्ट बनाकर अच्छे से लगाएं, और रात भर लगे रहने दें। उसके बाद उसे सुबह उठकर साफ़ पानी से धो दें, ऐसा नियमित करने से आपको ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने में मदद मिलती है।

सौंफ

सौंफ का सेवन करने से भी बॉडी में एस्ट्रोजन के स्तर को बनाएं रखने में मदद मिलती है। इसीलिए ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने के लिए आप दिन में खाना खाने के बाद एक चम्मच सौंफ का सेवन जरूर करना चाहिए।

अलसी के बीज

अलसी के बीज का पाउडर बनाकर दिन में दो बार पानी या दूध के साथ लेने से आपको अपने ब्रैस्ट साइज को बढ़ाने में मदद मिलती है। और रात को सोने से पहले इसका सेवन जरूर करना चाहिए, आप चाहे तो आटे में अलसी के पाउडर को डालकर उसकी रोटी बनाकर भी खा सकते हैं। ऐसा नियमित करने से आपको जरूर फायदा मिलता है।

तो यह हैं कुछ खास टिप्स जिनका इस्तेमाल करके आप अपने ब्रैस्ट साइज को बढ़ा सकते हैं। साथ ही आपको इन्हे बीच में छोड़ना नहीं चाहिए बल्कि नियमित इन टिप्स को ट्राई करना चाहिए ताकि आपको इसका जल्दी से जल्दी फायदा मिल सके।