Home » सेक्स टिप्स » मुखमैथुन करते समय ध्यान देने योग्य बातें

मुखमैथुन करते समय ध्यान देने योग्य बातें

मुखमैथुन, मुथमैथुन करते समय किन बातों का ध्यान रखना चाहिए, ऐसे करें मुखमैथुन को एन्जॉय, मुखमैथुन के लिए टिप्स, मुखमैथुन क्या होता है

सेक्स को एन्जॉय करने का एक तरीका मुखमैथुन भी है जिसके द्वारा सेक्स के मज़े को दुगुना किया जा सकता है। मुखमैथुन करने से महिला की वजाइना में उत्तेजना होती है जिससे महिला को सेक्स के लिए बहुत जल्दी तैयार करने में मदद मिलती है। सेक्स का भरपूर आनंद तभी आता है जब महिला सेक्स के लिए पूरी तरह तैयार होकर सेक्स के दौरान पुरुष का साथ देती है। और मुखमैथुन का आनंद पुरुष अपने लिंग को महिला के मुँह में डालकर भी ले सकते हैं। लेकिन मुखमैथुन करने के दौरान महिला और पुरुष को कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए जिससे की मुखमैथुन करते समय वो उसका आनंद उठा पाएं और उनका मज़ा खराब न हो।

मुखमैथुन क्या होता है?

मुखमैथुन के दौरान महिला की वजाइना में पुरुष द्वारा हलचल की जाती है, उन्हें उत्तेजित करने के लिए पुरुष उन्हें वजाइना में किस करना अपने होंठों से घूमता है, जीभ से अहसास देता है, अपने हाथों से महिला की वजाइना को छेड़कर महिला को उत्तेजित करना है। यह सेक्स का वो हिस्सा होता है जिसे महिलाएं सबसे ज्यादा एन्जॉय करती है। लेकिन कभी भी खुलकर इस बारे में अपने पार्टनर से नहीं कहती हैं की वो उनकी वजाइना में छुएं, लेकिन पुरुष को सेक्स के दौरान यदि महिला को बहुत जल्दी उत्तेजित करना है, या महिला को सेक्स के दौरान सतुष्ट करना है तो मुखमैथुन सबसे आसान तरीका होता है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  लिंग को ज्यादा समय तक खड़ा कैसे करें

और मुखमैथुन के दौरान महिलाएं भी पुरुष के लिंग को अपने मुँह में ले सकते हैं इससे भी दोनों सेक्स के मज़े को बढ़ा सकते हैं। और यदि दोनों मुखमैथुन का मज़ा लेना चाहते हैं तो सेक्स के दौरान ट्राई की जानने वाली सेक्स पोजीशन 69 का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसमे पुरुष का मुँह महिला की वजाइना की तरफ होता है और महिला का मुँह पुरुष के लिंग की तरफ होता है। और ऐसा करने से दोनों सेक्स के दौरान मज़े को भी बढ़ा सकते हैं।

मुखमैथुन करते समय इन बातों का ध्यान रखें

कुछ बातें हैं जिनका ध्यान आपको मुखमैथुन करते साय रखना चाहिए जिससे की सेक्स करते समय आप इसका आनंद उठा सके, और सेक्स को मज़ेदार बना सकें। तो आइये जानते हैं की मुखमैथुन करते समय किन बातों का ध्यान रखना चाहिए।

वजाइना को रखें साफ

मुखमैथुन को यदि महिला एन्जॉय करना चाहती है तो इसके लिए उसे अपनी योनि के बालों की साफा सफाई रखनी चाहिए। अब आप खुद ही सोचिये की यदि पुरुष आपकी योनि पर किस करें और उसके मुँह में बाल आये तो ऐसा होने के कारण न तो वो एन्जॉय कर पाएगा और न ही आप मुखमैथुन का लुत्फ़ उठा पाएंगी।

जोश न दिखाएं

योनि महिला का बहुत ही कोमल बॉडी का हिस्सा होता है ऐसे में पुरुष यदि मुखमैथुन करते हैं तो उन्हें जोश न दिखाते हुए आराम से महिला की वजाइना में हलचल करना चाहिए। क्योंकि यदि आप योनि में भी बाईट करते हैं तो ऐसा करने से महिला को दिक्कत हो सकती है जिसके कारण आपके सेक्स का मजा खराब हो सकता है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  हस्तमैथुन कैसे किया जाता है? लड़के कैसे करते हैं? लडकियां कैसे करती हैं?

महिला को संक्रमण न हो

यदि महिला की योनि में किसी तरह का इन्फेक्शन है तो मुखमैथुन नहीं करना चाहिए क्योंकि इसके कारण आपको परेशानी हो सकती है। साथ ही इन्फेशन होने पर यदि आप योनि को मुँह में लेते हैं तो ऐसे में आपको भी परेशानी हो सकती है।

साफ़ सफाई का ध्यान रखें

मुखमैथुन के दौरान आपको योनि की अच्छे से साफ़ सफाई भी रखनी चाहिए यूरिन पास करने के बाद अच्छे से प्राइवेट पार्ट को धोना चाहिए। ताकि किसी तरह की बदबू न आये और मुखमैथुन के समय किसी भी तरह की परेशानी न हो।

तो यह हैं कुछ खास बातें जिनका ध्यान आपको मुखमैथुन करते समय रखना चाहिए यदि आप इन बातों का ध्यान नहीं रखते हैं तो इससे सेक्स का मज़ा खराब हो सकता है। तो बेहतर सेक्स और सेक्स को रोमांचक बनाने के लिए आपको इन बातों का ध्यान रखना चाहिए।