Home » सेक्स टिप्स » वीडियो कालिंग से शादी, महीने से ससुर चोद रहा मुझे कोरोना काल में

वीडियो कालिंग से शादी, महीने से ससुर चोद रहा मुझे कोरोना काल में

Sasur Bahu Sex Story : मेरा नाम सिमर है, मैं 19 साल की हूँ। मेरी अपनी माँ नहीं है मैं सौतेली माँ के पास ही रहती थी। मेरा बाप हरामी निकला उसने मेरा ख्याल सही से नहीं किया। और मैं सौतेली माँ के चक्कर में ही फंसी रही। और उसने पैसे लेकर, आपने सूना होगा लोग दहेज़ देते हैं पर मैं लड़की होते हुए मेरी माँ ने दहेज लिए और एक ऐसे आदमी से शादी का डेट फिक्स कर दी थी जो दुबई में रहता है।

और लॉक डाउन में ही शादी हो गई और वो भी वीडियो कॉल के द्वारा। उसके बाद मैं ससुराल भी चली गई। ससुराल में सिर्फ ससुर है। सास पहले ही किसी और के साथ भाग गई है। तो अकेला बुड्ढा घर पर रहता है।

दोस्तों, जिस दिन मैं विदा होकर ससुराल गई। ससुर ने मुझे एक मंगलसूत्र दिया और बोला ये तुम्हारे पति के तरफ से मेरा बेटा ही बोला था तुमको मंगलसूत्र देने के लिए। मैं लेकर पहनलीअच्छा था मंगलसूत्र की निशानी ससुर के द्वारा।

दोस्तों, मैं भी कम नहीं थी पहले भी जब मेरी अपनी माँ नहीं रही तो मैं भी उदंड हो गई थी लड़कों से दोस्ती करना, वीडियो साल करना टिक टॉक बनाना यही सब काम था। दीवाने भी बहुत थे दो लड़कों से पहले भी चुद चुकी थी। मैं सोच रही थी शादी के बाद एस की जिंदगी जिऊंगी और दुबई चली जाउंगी पर कोरोना और लॉक डाउन ने सब ख़राब कर दिया था।

शाम होने आई ससुर जी ने घर के कई काम भी कर दिए मैं खाना बना दी। हम दोनों खाये भी। खाना खाकर ससुर जी सोने चले गए और मैं बर्तन धोकर, ससुर जी के पैर में तेल लगाने चली गई जैसा की मेरी सौतेली माँ बोली की अब से तुम्हारा बाप वही है वही है सेवा करना तो मैं ससुर जी के पैरों में तेल लगाने चली गई।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Please help for My wife massage in Delhi

पहले तो वो मना कर रहे थे फिर बोले लगा दो। नूँगी पहनते हैं उन्होंने लुंगी ऊपर कर लिए। देसी धारीवाला अंडरवियर पहने थे ढीला ढाला सा। तेल लगाना शुरू ही किये की पांच मिनट में उनका लौड़ा खड़ा हो गया।

वो छुपाने की कोशिश करते रहे पर छुपा नहीं। तम्बू की तरह हो गया नूँगी और पेण्ट के अंदर खुटा खड़ा हो गया। मैं समझ गई बुड्ढा गरम हो गया। पर दोस्तों बूढा है भी पहलवान टाइप का तो मसल्स भी हॉट है। मैं भी पहले किसी मर्द को ऐसे तेल नहीं लगाई थी। तो मैं भी धीरे धीरे गरम हो गई।

और फिर लंड पकड़ ली। बूढ़ा अब शांत हो गया मुझे देखने लगा। मैं अब बूढ़े के लंड के ऊपर बैठ गई और उनका बनियान ऊपर कर ली और पेट पर तेल लगाने लगी। अब बूढ़ा का लंड निचे से धक्के देने लगा और भी खड़ा हो गया गया और मोटा हो गया।

दोस्तों उसके बाद मैं गरम हो गई और बूढ़े पर लेट गई बूढ़ा मुझे अपनी बाहों में जकड लिया। मैं ब्लाउज खोल दी। ब्रा भी उतार दी लाल लाल साडी पहनी थी वो भी उतार दी। अब बूढ़ा मेरी निम्बू की तरह की चूचियों को दबाने लगा। मेरी चूची का ग्रोथ ज्यादा नहीं है ,उसके बाद तो दोस्तों मत पूछिए। बूढ़ा अपना सारा आपदा फेंक दिया और मुझे निचे पटक दिया और मेरे ऊपर चढ़ गया।

पहले तो होठ चूसते चूसते मेरी दोनों चूचियों को अपने मुँह में भर लेता क्यों की मेरी चूचियां छोटी है। वो दबाता और फिर पूरा अपने मुँह में ले लेता और फिर चूसने लगता। मैं आह आह आह करने लगती और कहती दांत मत काटना। वो कुछ बोले मेरी जिस्म के साथ खेलता रहा।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  How to impress My neighbor for sex?

अब वो अपना लौड़ा मेरी मुँह में दे दिया और अंदर बाहर करने लगा। उनका लंड मोटा था तो बड़ी मुश्किल से अपने मुँह में ले पा रही थी। मेरी चूत गीली हो गई थी। अब ससुर जी निचे गए और मेरी दोनों टांगो को अलग अलग किया और मेरी कमर के निचे तकिया लगा दिया।

अब मेरी चूत से खेलने लगे। कभी जीभ कभी ऊँगली कभी दांत कभी मुँह कभी नाक सब कुछ रगड़ रहे थे और सिसकारियां ले रहे थे। मैं पागल हो रही थी जिस्म जल रहा था। सिसकारियां ले रही थी और सेक्सी आवाज मुँह से निकल रही थी।

दोस्तों अब मैं सह नहीं पा रही थी अब लग रहा था वो जल्द से जल्द अपना लौड़ा मेरी चूत में डाल दे। उन्होंने पाने लौड़े को चुत पर सेट किया और जोर से घुसा दिया। दर्द नहीं हुआ क्यों की मैं पहले से ही चुद चुकी थी पर थोड़ा नाटक करने लगी।

उन्होंने समझाया की पहली बार में दर्द होगा फिर नहीं होगा। मैं बूढ़े को बेब्कुफ़ बना रही थी दर्द होने का नाटक करने लगी। फिर ये नाटक दो तीन मिनट तक रहा और भी गांड उठा उठा कर धक्के देने लगी।

बूढ़ा जोर जोर से धक्के दे रहा था और मैं निचे से धक्के दे रही थी। मेरी सुहागरात मन रही थी जो सोची भी नहीं थी।

करीब आधे घंटे में बूढ़ा झड़ गया और मैं भी शांत हो गई। बूढ़े में दम था। उन्होंने मुझे खुश कर दिया। दोस्तों एक महीने से बूढा हनीमून मना रहा है। मेरी निम्बू जैसी चूचियां बड़ी बड़ी हो गई है। मेरा पति बना बैठा है घर में मेरा ससुर रोज मेरी चुदाई होती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स करते समय ब्रेस्ट (स्तन) का क्या रोल होता है

और मेरा पति वीडियो काल कर के मेरी चूचियां देखता है और मूठ करता है दुबई में बैठ कर। मैं आपको अपनी जल्द ही दूसरी कहानी सुनाऊँगी तब तक के लिए नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के पाठको को बाय कहती हूँ आशा करती हूँ आपको मेरी ये कहानी हॉट और सेक्सी लगी होगी।