Home » सेक्स टिप्स » सुहागरात में सेक्स की शुरुआत कैसे करें? और क्या-क्या करें

सुहागरात में सेक्स की शुरुआत कैसे करें? और क्या-क्या करें

सुहागरात के लिए टिप्स, सुहागरात की शुरुआत कैसे करें, सुहागरात पर क्या क्या करना चाहिए, ऐसे बनाएं सुहागरात को यादगार, शादी की पहली रात को ऐसे बनाएं खास, सुहागरात और सेक्स, Tips for First Night, Suhaagrat ke liye tips

शादी की पहली रात सुहागरात हर कपल के लिए बहुत ही खास होती है, शारीरिक सम्बन्ध बनाने की हिचक और अपने पार्टनर से क्या बात करेंगे इस डर से मन डोल रहा होता है। लेकिन सुहागरात के लम्हे को यादगार बनाने के लिए सबसे पहले आपको अपनी हिचक को दूर करना चाहिए और दोनों ही पार्टनर को आपस में बातों से शुरुआत करनी चाहिए। लेकिन इसका मतलब यह भी नहीं है की सारी रात बातों में ही निकाल दें, साथ ही इसका मतलब यह भी नहीं है की शुरुआत में ही सेक्स करने लग जाएँ। शादी जहां एक नए रिश्ते की शुरुआत होती है, वहीँ सुहागरात कपल के लिए उनके जिस्मानी रिश्ते की शुरुआत भी होती है।

सुहागरात के दिन पुरुष और महिला के मन में इस बात का डर होता है की वो शारीरिक सम्बन्ध बनाकर अपने पार्टनर को खुश कर पाएंगे या नहीं। लेकिन आपको डरना नहीं चाहिए बल्कि सुहागरात के इन खास लम्हो को एन्जॉय करना चाहिए, और रोमांटिक माहौल बनाना चाहिए। और बातों से शुरुआत करके धीरे धीरे आगे बढ़ना चाहिए, लड़के और लड़की के दोस्त भी उन्हें इस रात के लिए अलग अलग राय भी देते है, लेकिन आपको करना वही चाहिए जो आप चाहते हैं। क्योंकि कहीं अपने दोस्त के चक्कर में आकर आप अपनी इस रात का मज़ा न खराब कर दें। तो आइये आज हम आपको सुहागरात मनाने के लिए कुछ टिप्स बताते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स (Sex) ड्राइव और पावर बढ़ाने के बेहतरीन टिप्स

सुहागरात की शुरुआत करने के टिप्स

सुहागरात की शुरुआत किस तरह करें अक्सर कपल यही सोचते रहते हैं, और पहले आप के चक्कर में वो अपनी लाइफ के इस प्यारे लम्हे को खराब कर देते हैं। तो आइये आज हम आपको बताते हैं की आपको अपनी सुहागरात पर कैसे शुरुआत करनी चाहिए, और क्या क्या करना चाहिए जिससे आप इस रात को हमेशा के लिए यादगार बना सकें।

माहौल बनाएं रोमांटिक

सुहागरात के लिए आपको सबसे पहले माहौल को रोमांटिक बनाना चाहिए, जैसे बैड को खूबसूरत फूलों से सजाएं, खुसबू का प्रतोग करें, कम रौशनी रखे, हल्का म्यूजिक सुने, ऐसा करके अपने पार्टनर से रोमांटिक बातें करने की शुरुआत करें। क्योंकि जब आप माहौल को रोमांटिक बनाते हैं तो इससे आपके सेक्स हॉर्मोन को उत्तेजित करने में मदद मिलती है।

एक दूसरे से करें बात

सुहागरात का मतलब केवल सेक्स ही नहीं होता है ऐसे में आपको सुहागरात के लिए सबसे पहले अपने पार्टनर को समझने की कोशिश करनी चाहिए। और उनसे बातें करनी चाहिए इससे आपके बीच की झिझक को खत्म होने में मदद मिलती है, जिससे आप सुहागरात को अगले कदम पर ले जाय जा सकता है।

पार्टनर को दे गिफ्ट

first-night

जब आप अपने पार्टनर से बात कर रहे हो तो बीच में उन्हें एक उपहार भी दें, जिससे उन्हें और खुश करने में मदद मिले। और यदि आप चाहते हैं की गिफ्ट को देखकर आप माहौल को सेक्सी बना सकें तो आप उन्हें सेक्सी नाइटी गिफ्ट करें, या फिर आप सिर्फ ब्रा और पेंटी भी गिफ्ट कर सकते हैं, जिससे सेक्सुअल माहौल को और बढ़ाया जा सकें।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  बहन ने दी भाई को चुदाई की ट्रेनिंग जानिए क्यों और कैसे

सेक्सुअल बातें करें

सुहागरात पर सम्बन्ध बनाना बहुत अहम होता है क्योंकि यह केवल दोनों पार्टनर को शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी करीब लाता है। ऐसे में सेक्स के लिए अपने पार्टनर को तैयार करने से पहले उनसे सेक्सुअल बातें करें, ताकि वो उत्साहित हो, उत्तेजित हो और सेक्स के लिए आप उन्हें धीरे धीरे तैयार कर सकें।

बातों के बाद ले फोरप्ले का सहारा

जब सेक्सुअल बातें अपना असर दिखाने लगे तो आपको आगे बढ़ने के लिए फोरप्ले का सहारा लेना चाहिए, जिसमे आपको अपनी महिला साथी को अपनी छुअन का अहसास दिलाना होता है। और जब आपकी छुअन उनके अंगो पर होती है तो इससे उनके सेक्स हॉर्मोन को उत्तेजित करने में मदद मिलती है, और वो खुद ही धीरे धीरे आपकी और खींची चली आती है।

धीरे धीरे बनाएं शारीरिक सम्बन्ध

जब आपका पार्टनर सेक्स के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएँ तो पुरुष को आराम से अपने लिंग को महिला की योनि में डालना चाहिए और इसमें किसी भी तरह की तेजी नहीं बरतनी चाहिए। क्योंकि यदि आप तेजी करते हैं तो न तो आप सेक्स का आनंद ले पाते हैं और साथ ही इससे दर्द होने की सम्भावना भी बढ़ जाती है। सेक्स सम्बन्ध बनाते समय सुहागरात के दिन बेसिक पोजीशन जिसमे की महिला नीचे और पुरुष ऊपर होता है उसे अपनाएँ, क्योंकि यह आरामदायक होती है।

सुरक्षा का रखें ध्यान

यदि आप अभी कोई फैमिली प्लानिंग नहीं करना चाहते हैं तो सुहागरात में सेक्स सम्बन्ध बनाने से पहले आपको कंडोम आदि का इस्तेमाल करना चाहिए। ताकि आप बिना प्रेगनेंसी के डर के सुहागरात में शारीरिक सम्बन्धो का आनंद उठा सकें।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  महिला या लड़की ऐसे होती है संतुष्ट चुदाई में

तो यह हैं कुछ खास टिप्स जिनसे आप अपनी इस रात को खास बना सकते हैं, सुहागरात किसी भी कपल के लिए वो लम्हा होता है जो उनकी लाइफ में सबसे यादगार होता है, ऐसे में आपको इसे खास बनाने के लिए जरूर कोशिश करनी चाहिए, और अपने पार्टनर से बिलकुल भी झिझकना नहीं चाहिए। और खुलकर अपनी फीलिंग्स को शेयर करना चाहिए। साथ ही बेहतर शारीरिक सम्बन्ध भी बनाने चाहिए।