Home » सेक्स टिप्स » सेक्स के दौरान की जाने वाली गलतियां

सेक्स के दौरान की जाने वाली गलतियां

सेक्स के दौरान की जाने वाली गलतियां, सेक्स के दौरान कर सकती है आपके पार्टनर का मूड खराब, सम्भोग के दौरान की जाने वाली गलतियां, सेक्स के दौरान भूलकर भी न करें यह गलतियां, बेहतरीन टिप्स सेक्स के लिए, Mistakes during Sex, ये गलतियां कर सकती है सेक्स के दौरान आपके पार्टनर के मूड को खराब

सेक्स, सम्भोग, शारीरिक सम्बन्ध एक ऐसा समय होता है जब दो जिस्म एक जान बन जाते हैं, उन्हें किसी और से कोई मतलब नहीं होता है। बस वो एक दूसरे के जिस्म की छुअन में ही खोएं रहते हैं। और इस दौरान दोनों का एक दूसरे की इच्छाओं को पूरा करना एक दूसरे का भरपूर साथ देना इस खास पल को और ज्यादा मज़ेदार बना देता है, फिर चाहे वो फोरप्ले के दौरान अंगो पर दिया गया अहसास हो या फिर लिंग को योनि में डालकर मूव करना, सेक्स के दौरान नई पोजीशन ट्राई करना हो, या लिप किस करते हुए पार्टनर की बाहों में खो जाना। लेकिन इस पल को खास भी पार्टनर्स ही बनाते हैं और कई बार सेक्स के दौरान की जाने वाली आम गलतियों के कारण आप इसके मज़े को खराब भी कर सकते हैं। तो आइये आज हम आपको कुछ ऐसी ही गलतियां बताने जा रहे हैं जो आम तौर पर की जाती है, लेकिन सेक्स के दौरान करनी नहीं चाहिए।

उत्तेजना न बढ़ाना

यदि सेक्स के दौरान आप इसका भरपूर आनंद लेना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे जरुरी होता है की आप सबसे पहले अपने पार्टनर को उत्तेजित करें। यदि आप केवल आते हैं कपडे उतारते हैं, लिंग डालकर मूव करके काम को खत्म करने का सोचते हैं तो यह आपके पार्टनर को बिल्कुल पसंद नहीं आता है, और सेक्स के दौरान की जाने वाली यह सबसे बड़ी गलती होती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स के दौरान योनि में सूखेपन के कारण और उपाय

पार्टनर के साथ इंटरेस्ट न दिखाना

अपने पार्टनर में इंटरेस्ट दिखाना, उनकी तारीफ करना, उनके अंगो को छूना, उन्हें कस कर अपनी बाँहों में समेटना, यह सेक्स को और भी मज़ेदार बना देता है। लेकिन यदि आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए ऐसा बिल्कुल नहीं करते हैं तो आप खुद ही अपनी सेक्स लाइफ को खराब करने की गलती कर रहें हैं।

आराम से लेट जाना

Sex tips
सेक्स टिप्स

सम्भोग के दौरान असली लुत्फ़ उठाने के लिए दोनों पार्टनर्स को एक दूसरे को पूरे जोश के साथ अपनी और खींचना चाहिए ताकि सेक्स को और सेक्सी बनाया जा सके। लेकिन यदि आप सेक्स के दौरान केवल लेटे रहते हैं तो आप बहुत बड़ी गलती करते है, इसके कारण सेक्स लाइफ का आनंद कम हो सकता है, इसीलिए आपको सेक्स करते समय अपने पार्टनर का खुलकर साथ देना चाहिए और सेक्स को और ज्यादा सेक्सी बनाना चाहिए।

तेजी करना

यदि सेक्स का भरपूर आनंद लेना है तो आराम से धीरे धीरे लेना चाहिए तो आप अपने इन खास पल को अपने पार्टनर के साथ बेड पर ज्यादा समय के लिए एन्जॉय कर सकें, लेकिन यदि आप इसमें तेजी करते हैं या केवल इसे खत्म करने के लिए सोचते हैं तो इसके कारण आपकी सेक्स लाइफ का मज़ा थोड़ा कम हो सकता है।

पार्टनर की इच्छा का ध्यान न रखना

सम्बन्ध बनाने का असली मज़ा तभी आता है जब दोनों पार्टनर सेक्स के दौरान एक दूसरे की इच्छाओं का ध्यान रखते हुए उन्हें पूरा करने की कोशिश करते हैं। लेकिन यदि आप सेक्स के दौरान अपने पार्टनर की इच्छाओं का ध्यान नहीं रखते हैं तो आप यह बहुत बड़ी गलती करते हैं, और यदि आपकी सेक्स लाइफ के आनंद में कमी आती है तो इसके जिम्मेवार आप खुद होते है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  गर्भावस्था में ये हैं सेक्स करने का पोजीशन और तरीके

सेक्स करते समय इधर उधर की बातें करना

शारीरिक रूप से जब आप अपने पार्टनर के करीब आते हैं तो यह एक ऐसा पल होता है जिसमे आप दोनों को केवल अपने आप से जुडी बातें और सेक्स को ज्यादा मज़ेदार कैसे बनाया जाए इस बारे में ही बात करनी चाहिए। लेकिन यदि आप इधर की बातें करते हैं तो आप बहुत बड़ी गलती करते हैं, क्योंकि इसके कारण आपके पार्टनर का मूड तो खराब होता है और सेक्स लाइफ में रोमांस भी कम होने लगता है।

फ़ोन उठा लेना

यदि आप अपने पार्टनर के साथ रोमांस कर रहे हैं और बीच में अचानक से फ़ोन आ जाता है और आप वो फ़ोन उठा भी लेते है। तो आप यह बहुत बड़ी गलती करते है, क्योंकि इससे न केवल आपका पार्टनर नाराज़ हो सकता है बल्कि हो सकता है बाद में वो सेक्स के लिए तैयार ही न हो।

सो जाना

अगर आप सेक्स के दौरान या बाद में तुरंत सो जाते हैं तो इसके कारण भी आपका पार्टनर आपसे नाराज़ हो सकता है। आपको ऐसी गलती नहीं करनी चाहिए, बल्कि सेक्स के बाद फ्री होने पर भी पांच से दस मिनट तक अपने पार्टनर की बाहों में लेटकर इस लम्हे को एन्जॉय करना चाहिए ताकि आप दोनों के सेक्स के प्रति इंटरेस्ट को हमेशा बरकरार रखने में मदद मिल सके।

बीच में सेक्स छोड़ देना

Sex Tips
सेक्स के दौरान की जाने वाली गलतियां

महिला या पुरुष के जल्दी थक जाने के कारण या वो पुरुष जिनका वीर्य बहुत जल्दी निकल जाता है, वो बीच में ही सेक्स को छोड़ देते हैं। जो की गलत होता है क्योंकि इसके कारण आपका पार्टनर नाराज़ हो सकता है, और यदि आप यौन क्षमता की कमी से परेशान है तो आपको इस समस्या का इलाज करना चाहिए। ताकि आप खुलकर अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर सकें।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स करने के लिए बेहतरीन जगह ये हो सकती है

पार्टनर को संतुष्ट न करना

सेक्स का असली आनंद ही तभी आता है जब सेक्स के दौरान आप चरम सुख तक पहुँचते हैं, लेकिन यदि आप अपने पार्टनर का ध्यान न रखते हुए केवल अपने आप को फ्री कर लेते हैं और उनकी संतुष्टि का ध्यान नहीं रखते हैं। तो आपकी यह हरकत आपके मूड को खराब कर देती है, और आपकी यह गलती आपके पार्टनर की सेक्स लाइफ में अरुचि का कारण बनती है।

तो यह हैं कुछ गलतियां जो सेक्स के दौरान अक्सर लोग कर देते हैं, जिसके कारण उनकी सेक्स लाइफ पर इसका असर देखने को मिलता है। इसीलिए यदि आप हमेशा अपनी सेक्स लाइफ को जवान रखना चाहते हैं और उसमे रोमांस को बरकरार रखना चाहते हैं तो आपको सेक्स के दौरान ऐसी गलतियों से तौबा करनी चाहिए, और खुद भी सेक्स को एन्जॉय कारण चाहिए और आपके पार्टनर को भी करवाना चाहिए।