Home » देसी सेक्स कहानी » सेक्स के दौरान महिला को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता है

सेक्स के दौरान महिला को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता है

सेक्स के दौरान महिला को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता है, महिला की पसंदीदा सेक्स पोजीशन, कब करती है महिलाएं सेक्स को सबसे ज्यादा एन्जॉय, महिला सेक्स में अपने पार्टनर से क्या चाहती है, महिला को सेक्स के दौरान चरम सुख तक पहुंचाने के टिप्स

सेक्स महिलाओं के लिए एक ऐसा विषय है जिसके बारे में न तो वो खुलकर अपनी इच्छा को व्यक्त करती है, न ही उसके बारे में बात करती है। लेकिन क्या आप जानते हैं की महिलाएं सेक्स के लिए पागल रहती है क्योंकि इस दौरान वो अपने पार्टनर को अपने सबसे ज्यादा करीब महसूस करती है। और खुलकर सेक्स को एन्जॉय करना चाहती है। और ऐसा भी नहीं है सेक्स के लिए महिला की इच्छाएं नहीं होती है, बल्कि महिला की भी पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है, कुछ अंग होते हैं जहां महिला चाहती है की उनका पार्टनर उन्हें छुएं और उस पर अपने प्यार का अहसास दे। तो आइये आज हम ऐसे ही कुछ राज़ बताने जा रहें हैं जिससे आपको पता चलेगा की सेक्स के दौरान महिला को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता है।

डर्टी टॉक करने पर

महिला चाहे अपने मुँह से कुछ न बोलें लेकिन सेक्स के दौरान की जाने वाली डर्टी टॉक महिला को बहुत पसंद होती है। खासकर जब आप बात करते हुए महिला के अंगो से छेड़छाड़ करते है बेहतर सेक्स की शुरुआत करने और महिला को सेक्स दौरान उत्तेजित करने का यह सबसे आसान तरीका होता है। इसीलिए आप चाहे तो सेक्स की बेहतरीन शुरुआत के लिए इसे ट्राई कर सकते हैं क्योंकि महिलाएं इसे खूब एन्जॉय करती हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Pakistani Sex Story : Office ki Bhabhi

लिप किस करते समय

Sex
सेक्स करने के टिप्स

लव बाईट हो या लिप किस यदि आप महिला को कसकर पकड़कर उन्हें बेहतर तरीके से किस करते हैं या उनके किसी अंग पर लव बाईट देते हैं। तो महिला को ऐसा करना सेक्स के दौरान और ज्यादा उत्तेजित करता है, और जितनी देर आप किस करते हैं उतना ही जयादा महिला इस पल को सेक्स के दौरान एन्जॉय भी करती है।

फोरप्ले के दौरान

महिला के सेक्सी अंगो से जब उनका पार्टनर छेड़छाड़ करता है तो महिलाएं इस पल को सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा एन्जॉय करती है। ब्रैस्ट, पेट, पीठ, सिर, जाँघे, पैर के तलवे, आदि पर महिला को जब पुरुष अपने होंठों से छूता है या उन पर किस करता है। तो महिला खूब एन्जॉय करती है। और इस बात का पता आप महिला की वजाइना के गीलेपन से लगा सकते हैं। यह गीलापन सेक्स के दौरान आपके लिए लुब्रीकेंट का काम करता है। खासकर महिला के जी स्पॉट पर हलचल होने पर महिला सबसे ज्यादा एन्जॉय करती है।

वजाइना में हलचल

सेक्स के दौरान यदि महिला का पार्टनर उनकी वजाइना को छूता है, उस पर अपनी उंगलिया फेरता हैं, किस करता है तो महिला इसे सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं। सेक्स के दौरान वजाइना में हल्की सी हलचल महिला के सेक्स के उत्साह को दुगुना कर देती है और उसे जल्दी चरम सुख तक पहुंचाने में मदद करती है।

कमरे में हो अँधेरा

एक रिसर्च के अनुसार सेक्स के समय महिला कमरे में अँधेरा होने पर सेक्स का भरपूर मज़ा लेती है और रात का समय उनका पसंदीदा सेक्स करने का समय होता है। इसका कारण होता है की अँधेरे में हो अपने पार्टनर को और ज्यादा अपने करीब खींच सकती है, और अपनी इच्छाओं को खुलकर व्यक्त भी करती है। ऐसे में सेक्स के समय यदि कमरे में अँधेरा हो तो महिला सेक्स को भरपूर एन्जॉय करती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  जब पति ने चोदने से इनकार कर दिया तो मेरे मालिक ने मुझे चोदकर मेरी प्यास बुझाई

पसंदीदा सेक्स पोजीशन

यदि आप महिला को सेक्स के दौरान खुश करना चाहते हैं या यह सोच रहें हैं की महिला को सेक्स के दौरान आप कैसे खुश कर सकते हैं। तो इसका सबसे आसान तरीका होता है की महिला की पसंदीदा सेक्स पोजीशन आप ट्राई करें, महिला सेक्स के दौरान इस पल में खूब एन्जॉय करती है। और सेक्स के लिए महिला की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजीशन वूमेन ऑन टॉप और डॉगी स्टाइल होती है।

संतुष्ट हो जाने पर

Women Satisfacction during sex
सेक्स टिप्स

सेक्स का असली आनंद तभी आता है जब महिला सेक्स के दौरान महिला संतुष्ट हो जाती है। और एक बार संतुष्ट होने पर भी यदि पुरुष अभी फ्री नहीं होता है तो महिला संतुष्ट होने के बाद सेक्स के लिए और ज्यादा उत्साहित हो जाती है और एक बार सेक्स के दौरान वो लगातार दो बार चरम सुख तक पहुँच सकती है। जबकि पुरुष को एक बार चरम सुख तक पहुँचने के बाद दस से पंद्रह मिनट का आराम चाहिए होता है।

सेक्स खत्म होने पर भी पार्टनर की बाहों में आराम से लेटने पर

जैसे ही महिला और पुरुष सेक्स से फ्री हो जाते हैं तो थकावट होने पर भी यदि पुरुष और महिला एक दूसरे की बाहों में आराम करते हैं, ऐसा करना महिलाओं को बहुत ज्यादा पसंद होता है। और सेक्स के बाद का यह एक ऐसा पल होता है जिसमे महिला और पुरुष दोनों खूब एन्जॉय करते हैं।

तो यह हैं वो कुछ खास पल जहां महिलाएं सेक्स को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती है। और महिला हमेशा चाहती है की उनका पार्टनर सेक्स के दौरान इनकी इच्छाओं का भी ध्यान रखें, और यदि आप ऐसा करते हैं तो न केवल आप सेक्स का भरपूर मज़ा लेते हैं। बल्कि आपकी सेक्स लाइफ को हमेशा जवान और रोमांस से भरपूर रहने माँ मदद मिलती है, और महिला भी आपकी बाहों में आने के लिए हमेशा आतुर रहती है।