Home » सेक्स टिप्स » सेक्स को एन्जॉय करने के तरीके

सेक्स को एन्जॉय करने के तरीके

सेक्स को एन्जॉय करने के तरीके, सेक्स का मज़ा बढ़ाने के तरीके, ऐसे करें सेक्स को एन्जॉय, बेस्ट सेक्स के टिप्स, सेक्स लाइफ को ऐसे बनाएं बेहतर

सेक्स के एन्जॉय करने के तरीके को लेकर सभी की अलग अलग राय होती है, कोई केवल लिंग को वजाइना में डालने को ही सेक्स मानते हैं, तो कुछ फोरप्ले के आनंद को असली सेक्स समझते हैं, लेकिन सेक्स केवल एक जरुरत नहीं होती है, बल्कि यह दो लोगो को एक दूसरे के करीब होने का अहसास करवाने का एक बेहतर तरीका होता है। जिसमें हमेशा रोमांच का बना रहना बहुत जरुरी होता है, ताकि आप सेक्स को भरपूर एन्जॉय कर सकें। सेक्स को एन्जॉय करने का सबसे आसान तरीका होता है की महिला और पुरुष दोनों सेक्स के दौरान एक दूसरे का भरपूर साथ दें। इसके अलावा सेक्स को एन्जॉय करने के लिए आप और भी बहुत कुछ कर सकते हैं।

सेक्स को एन्जॉय करने के टिप्स

सेक्स को एन्जॉय करने का कोई एक तरीका नहीं होता है बल्कि आप बहुत से तरीके हैं जिनसे सेक्स को मज़ेदार बना सकते हैं। क्या आप भी सेक्स लाइफ में नयापन लाना चाहते है, और अपनी सेक्स लाइफ के मज़े को दुगुना करना चाहते हैं। यदि हाँ तो आइये आज हम आपको सेक्स के मज़े को दुगुना करने के कुछ आसान और सेक्सी टिप्स देने जा रहें हैं।

फोरप्ले से करें सेक्स

Sex
सेक्स लाइफ को ऐसे बनाएं बेहतर

फोरप्ले सेक्स के मज़े को और भी बढ़ा देता है, क्योंकि इससे दोनों पार्टनर को पूरी तरह से उत्तेजित करने में मदद मिलती है। फोरप्ले के दौरान पुरुष महिला के सभी कामुक अंग जैसे ब्रैस्ट, वजाइना, पेट, पीठ पर अपना अहसास देता है। जिससे महिला पुरुष की और खींची चली आती है, और महिला के उत्तेजित होने के बाद वो अपना भरपूर सहयोग देती है। जिससे पुरुष की उत्तेजना भी बढ़ने लगती है, ऐसे में सेक्स और बेहतर होने लगता है, जिससे आप सेक्स को और एन्जॉय कर पाते है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  बढ़ती उम्र के लिए सेक्स टिप्स ये हैं

ड्राई सेक्स को करें ट्राई

ड्राई सेक्स का मतलब होता है की आप केवल अपने हाथों और अपने होंठों के चुम्बन के अहसास से सेक्स का मज़ा उठाएं। क्योंकि हर बार वजाइना में लिंग को डालकर ही सेक्स का मज़ा लिए जाए ऐसा जरुरी नहीं है। ड्राई सेक्स से भी महिला और पुरुष पूरी तरह उत्तेजित होकर संतुष्ट हो सकते है, साथ ही सेक्स के लिए यह एक नया और खास अनुभव भी होता है।

सही पोजीशन का करें चुनाव

सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय करने के लिए बेहतर सेक्स पोजीशन का चुनाव करना बहुत जरुरी होता है। क्योंकि यदि आपकी सेक्स पोजीशन बेहतर नहीं होगी या आपको उसके बारे में सही जानकारी नहीं होगी तो हो सकता है, की आपका मज़ा खराब हो जाए। ऐसे में सेक्स को एन्जॉय करने के लिए आपको नई नई सेक्स पोजीशन को ट्राई करना चाहिए। क्योंकि इससे भी सेक्स को मज़ेदार और बेहतर तरीके से एन्जॉय करने में मदद मिलती है।

शॉवर में करें सेक्स

पानी में आपका पार्टनर और भी सेक्सी दिखने लगता है, और शॉवर के नीचे सेक्स करने से आपको बहुत ज्यादा मज़ा भी आता है। क्योंकि इससे लिंग आसानी से योनि में मूव करता है जिससे सेक्स करने का लुत्फ़ और भी बढ़ जाता है। साथ ही महिलाओं को शॉवर में सेक्स करना बहुत पसंद होता है इसीलिए वो इस दौरान आपका भरपूर साथ भी देती हैं।

खड़े होकर करें सेक्स

सेक्स को एन्जॉय करने के लिए हमेशा कुछ अलग करना चाहिए ताकि सेक्स के लिए जोश और जूनून में कमी न आएं। आप हमेशा बेड पर उल्टा या सीधा लेट कर ही सेक्स करते हैं ऐसे में आप अपने पार्टनर को दीवार के सहारे खड़ा करके सेक्स का आनंद ले सकते हैं। आप उन्हें सीधा या पीछे की तरफ से भी सेक्स का आनंद उठा सकते हैं, इस तरह से भी आप सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Natural और Unnatural सेक्स क्या होता है?

सेक्स को करें अलग तरीके से

हमेशा योनि से ही सेक्स किया जाए ऐसा कोई जरुरी नहीं होता है, ऐसे में सेक्स को एन्जॉय करने के लिए आप अलग तरीके से सेक्स कर सकते हैं। इसका मतलब कभी कभार आप गुदा सेक्स का आनंद भी ले सकते है टाइट होने की वजह से गुदा से सेक्स करने का और ज्यादा आनंद आता है, इसीलिए सेक्स को एन्जॉय करने के लिए आप गुदा सेक्स भी कर सकते हैं।

बेड पर पार्टनर के साथ बिताएं ज्यादा समय

Women Satisfacction during sex
सेक्स टिप्स

यदि आप चाहते हैं की आपकी सेक्स लाइफ का रोमांच हमेशा बना रहे तो इसके लिए आपको चाहिए की आप बेड पर अपने पार्टनर के साथ लम्बे समय तक रहें। क्योंकि सेक्स को पूरी तरह से एन्जॉय करने के लिए ऐसा करना जरुरी होता है। इसके लिए आप सेक्स के दौरान जब भी आपको लगे की आप फ्री होने वाले हैं, तो महिला की योनि से लिंग को निकालकर फोरप्ले को एन्जॉय करना चाहिए। उसके बाद दुबारा से वजाइना में लिंग को डालना चाहिए ऐसा करने से आप सेक्स का लम्बे समय तक आनंद उठा सकते हैं।

हस्तमैथुन भी बढ़ाता है सेक्स का एन्जॉयमेंट

हस्तमैथुन में आप अtपने पार्टनर को हस्तमैथुन करने के लिए कह सकते हैं महिलाएं इस बारे में कभी नहीं कहती है, लेकिन उन्हें हस्तमैथुन में बहुत आनंद आता है। इसीलिए यदि आप सेक्स को एन्जॉय करना चाहते हैं तो आप हस्तमैथुन का सहारा ले सकते हैं, इसके लिए पहले पुरुष को महिला की वजाइना में हलचल करनी चाहिए, जिससे वो पूरी तरह उत्तेजित हो जाएँ, उसके बाद महिला भी पुरुष का हस्तमैथुन में सहयोग कर सकती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  क्या सेक्स के बाद ब्रैस्ट बड़े और कूल्हे चौड़े हो जाते हैं

तो यह हैं कुछ खास टिप्स जिन्हे आप सेक्स के दौरान ट्राई करके सेक्स को और ज्यादा बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं। इसके अलावा सेक्स को एन्जॉय करने के लिए आप तेजी न करते हुए धीरे धीरे इसका मज़ा उठाएं। और यदि आप सेक्स लाइफ को हमेशा एन्जॉय करना चाहते हैं तो सेक्स एक हफ्ते में चार से पांच बार जरूर करना चाहिए, क्योंकि यदि आप बहुत दिनों बाद सेक्स करते हैं तो इसके कारण धीरे धीरे सेक्स लाइफ का रोमांच कम होने लगता है।