Home » Family Sex Stories » दादी ने मुझे चोदना सिखाया और चुदवाया दादी पोता सेक्स कहानी

दादी ने मुझे चोदना सिखाया और चुदवाया दादी पोता सेक्स कहानी

Grand mother sex story, dadi ki chudai, amma ki chudai kahani : आज आपको मैं एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं। जो बहुत ही हॉट और सेक्सी है यह कहानी मैं आप लोगों के लिए इसलिए लेकर आया हूं ताकि मैं अपनी कहानी भी आपको सुना सकूं क्योंकि मैं आपके भी कहानियां रोजाना पढता हूँ। आज की सेक्स कहानी मेरे और मेरे दादी के बीच की है। 1 साल हो गए हैं वो रोजाना मुंह से चुदवाती है। शुरुआत पिछले साल ही हो गया था पर आज तक यह रिश्ता कायम है। इस कहानी में पहला दिन क्या-क्या हुआ था और उन्होंने मुझे ट्रेनिंग के बहाने मुझे चोदने के लिए कहा था।

मेरी दादी का नाम गीता शर्मा है, मैं इक्कीस साल का लड़का हूं बहुत हॉट और सेक्सी हूं। मेरी दादी 65 ईयर की है। वह लगती नहीं है कि 65 साल की रहे अभी भी उनकी चूचियां टाइट है उनकी गांड चौड़ी और हॉट है। वह अभी भी ऐसे दिखती है मानो कोई 40 साल की औरत हो। सच तो यह है कि वह मेरी मां से ज्यादा जवान दिखती है। और अपने आपको वह मेंटेन करके रखे हुए हैं। मेरे दादाजी को डेट हुए हैं 10 साल हो गए। तो उन्होंने इधर भी 10 साल तक बिंदास जिंदगी जी है। पापा मम्मी दोनों जॉब करते हैं मैं पढ़ाई करता हूं घर पर रहता हूं तुम्हें दादी के काफी करीब हूं।

ऐसे में मेरा दादी के साथ रिश्ता बहुत अच्छा है सच पूछिए तो मेरी मां से ज्यादा मुझे मेरी दादी प्यार करती है और मुझे चाहते हैं मुझे इज्जत देते हैं और मुझे वह सब देते हैं जो मेरी जरूरत होती है। उनको दादाजी का पेंशन मिलता है तो उनको ऐसे भी किसी चीज की कमी नहीं है तो जब मुझे कभी पैकेट खर्च की जरूरत होती है तो वह देते हैं मुझे ना कि मेरे मम्मी पापा मुझे देते हैं। टेंशन में जो भी पैसा उनको आता है उनसे वह अपनी लाइफ को अच्छे से इंजॉय करते हैं किसी चीज की कमी नहीं रखते हैं।

अब मैं सीधे कहानी पर आता हूं कि क्या हुआ था कैसे हुआ था। पहला दिन मेरे और दादी के बीच जो सेक्स संबंध बना था उसकी कहानी में अब सुना रहा हूं। 1 दिन की बात है मेरे मम्मी पापा दोनों गोवा ट्रिप पर गए थे। मैं इसलिए नहीं गया था कि मेरा एग्जाम था दादी इसलिए नहीं गई थी क्योंकि मेरा एग्जाम था वह मेरा केयर कर सके घर में इस वजह से। मम्मी पापा ऐसे भी अकेले जाना ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि वह लोग कैसे मजनू और लैला से कम नहीं है इसलिए वह नहीं चाहते उनके साथ कोई हनीमून पर जाए सच तो यह बात है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  Sexy lady ki chudai institute (computer coaching) me

शाम को पापा मम्मी फ्लाइट पकड़कर गोवा के लिए रवाना हो गए। शाम को जब मैं घर आया तो दादी जी बोली, बेटा हेमंत आज मैं तुमसे बड़े सारे बात करना चाहते हो मैं तुम्हें वह सारी चीजें बताना चाहती हूं जो आगे जिंदगी में तुम्हें काम आएगा। मैंने कहा यह तो बड़ी अच्छी बात है दादी जी आप तो मुझे ऐसे भी अच्छी अच्छी बातें बताते हैं तो आज ऐसी क्या खास बात है। दादी बोल रही खास बात है इसलिए तो मैं तुम्हें बोल रही हूं आज तेरी मम्मी पापा भी घर में नहीं है तो तुम्हारे लिए और मेरे लिए दोनों के लिए आज का दिन या यूं कहो आज से 7 दिन तक हम दोनों के बीच काफी बातें होगी जो तुम्हारी जिंदगी के लिए होगा।

दादी बोले कि पहले तुम ऐसा कुछ बताओ जो तुम्हें आज तक पता नहीं चला। मेरे मुंह से निकल गया सेक्स, फिर मैंने कहा सॉरी दादी मैंने गलती से बोल दिया। उन्होंने कहा सॉरी की कोई बात नहीं है मैं भी तुमको इसी पर बात करने वाली थी। कि जब तेरी शादी होगी या कोई तेरी गर्लफ्रेंड है उसको तुम कैसे खुश करोगे। आजकल की लड़कियां तो ऐसी है कि जब उसको सेक्स में संतुष्टि नहीं मिलती है तो तलाक पेपर साइन करवा देते हैं। मैंने कहा फिर तो बड़ा इंटरेस्टिंग सब्जेक्ट है। और यह मेरे काफी फायदे का सब्जेक्ट रहेगा दादी।

उन्होंने मुझे अपने बेड पर बैठाया और कहा चाहे तुम्हारी गर्लफ्रेंड हो या तुम्हारी होने वाली बीवी। अगर उसको सेक्स चाहिए तो तुम उसको ऐसे सेक्स करना जिससे उसकी हालत खराब हो जाए। खुद कर देना जो जो वह चाहती है वह वह करना। एक मर्द की तरह दिखना अगर वह कहें कर जोर से डालो तो जोर से डालना वह जो कहे वह करना और हां एक बात का ध्यान रखना कभी भी उससे पीछे मत रहना किसी चीज में उसे आगे रहना। कभी ऐसा मत कहना आज नहीं कल। अब मैं गिरा दूं। आज नहीं होगा। अब मेरे से नहीं हो रहा है। यह सब बातें नहीं कहना।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  मेरी सास बनी मेरी दूसरी पत्नी ये कैसे हुआ पढ़े

मैंने कहा दादी आप साफ-साफ मुझे बताओ, उन्होंने कहा जब तुम अपने पत्नी को चोदोगे अब मैं खुल कर बोल रही हूँ इसलिए ये सब वर्ड का इसतेमाल कर रही हूँ। जब तुम अपनी पत्नी को या गर्ल फ्रेंड को चोदोगे इसके पहले तुम उसको गरम करना। मैंने पूछा कैसे गरम करूँगा उन्होंने कहा देख पहले पुरे कपडे उतार देना फिर उसकी चूचियों को खूब मसलना और पुरे शरीर पर चूमना फिर चूत को सहलाना फिर चूत चाटना फिर दूध पीना गांड सहलाना होठ चूसना फिर अपना जीभ उसके मुँह में देना। उसेक बाल खोलना उसके कान को अपनी दांतो काटना।

जैसे ही तुम ये सब करोगे १० मिनट तक वैसे ही सेक्स की ज्वाला में जल उठेगी और तुमसे सेक्स करने के लिए व्याकुल हो जाएगी। और फिर तुम उस समय उसको संतुष्ट करते जैसे जैसे वो चाहेगी उससे बढ़कर तुम उसके साथ सेक्स करोगे। ये सब सुनकर मेरा लंड खड़ा हो गया और मैं काफी ज्यादा कामुक हो गया। उनकी नजर मेरे पेंट पर पड़ी तो वो बोली क्या बात है। तुमने तो खूटें गाड़ दिए और तुम्हारा पाजामा तो टेंट बन गया।

मैं अपने लंड को छुपाने लगा। दादी बोली छुपाता क्यों है दिखा मुझे कितना बढ़ा हुआ है। दादी ने मेरे लंड को पकड़ लिया और बोली कपड़े उतार देखती हूं कितना बड़ा है। मैंने अपने कपड़े उतार दिए दादी मेरे लंड को हाथ में पकड़ कर हिलाने लगी। मुझे बिल्कुल तेरे दादाजी जैसा है। दादाजी का लंड भी इतना बड़ा ही था। उन्होंने मुझे अपने करीब बुलाया और मेरा लंड अपने मुंह में ले लिया। और बोली किसी भी लड़की को किसी भी औरत को उसके मुंह में लंड जरूर देना वह बहुत ज्यादा हॉट हो जाएगी। अगर किसी ने तेरे लंड को अपने मुंह में ले लिया तो यह समझो कि वह तेरे से जमकर चुदवाने वाली है।

तो मैंने कहा फिर दादी आज आप भी मेरे से जमकर चुदवाने वाले हो। उन्होंने कहा फिर क्या कोई शक है इसमें। थ्योरी से काम नहीं चलता है प्रैक्टिकल भी करना होता है थ्योरी तो बता दी हूं प्रैक्टिकल भी तो बताना है मुझे, और उन्होंने मेरे लंड को चूसने लगी। उन्होंने अपने ब्लाउज का हुक खोल दिया ब्रा खोल दिया। उनकी चूचियां बड़ी बड़ी गोल-गोल और टाइप थी ऐसा लग रहा था किसी जवान लड़की की चूचियां हो। उन्होंने अपनी चूचियां मेरे मुंह में दे दिया और चूसने को बोली।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  मेरी सेक्स कहानी : विधवा हु तो क्या हुआ चुदने का मन तो सबको करता है

मैं उनकी चूचियों को मसलने लगा और पीने लगा। वह लेट गयी और अपने पेटीकोट को नाडा खोल दिया और बोली मेरी चूत चाटो। और मैंने गोल गोल जांघों के बैच बैठ कर उनकी चूत चाटने लगा। उन्होंने कहा जीभ भी अंदर करो मेरी चूत में और ऐसा ही तुम अपनी बीवी के साथ भी करना वो बहुत मजे करेगी, जैसा मैं कर रही हूँ। और उन्होंने फिर मेरा लंड अपनी चूत में डालने के लिए बोली।

मैंने उनकी चूत पर अपना लंड रखा और जोर से घुसा दिया उन्होंने कहा धीरे धीरे करो सच्चो अभी तुम एक जवान लड़की चोद रहे हो मैं वर्षों से नहीं चुदी हूँ इसलिए मेरी चूत टाइट हो गयी है.धीरे धीरे चोदो मुझे। मैं धीरे धीरे चोदने पर पर दादी पांच मिनट में ही कामुक हो गयी। ये कहानी आप नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं। उन्होंने अब अपना गांड घुमा घुमा कर अपनी चूत में मेरे मोटे लंड को लेने लगी और खूब मजे करने लगी https://nonvegstory.com

उन्होंने उस दिन मेरे से पूरी रात चुदवाई, फिर उस दिन के बाद से मैं रोजाना अपने दादी चोदता हूँ और मजे करते हूँ।