जवान नौकरानी को लालच देकर चोदा

Maid Hindi Sex Story : जब आपके घर कोई एक 18 साल की लड़की काम करने के लिए आए, और आपको उस कमसिन नौकरानी की चूत चोदने को मिल जाए। तो आप यह समझे कि आपके जैसा खुशनसीब इंसान को ही नहीं है। आज मैं आपको नॉनवेज story.com के माध्यम से अपनी सेक्स कहानी लिखने जा रहा हूं। इस कहानी में मैं बताऊंगा कि कैसे मैंने अपने जवान कमसिन और हॉट नौकरानी की चूत की सील तोड़ी। और यह सिलसिला अभी तक जारी है सुबह-सुबह अपने घर के दरवाजे खोलता हूं जब वह आती है और वह आकर सीधे मेरे बेड पर सो जाती है। और इस सर्दी में उसको अपने लंड की ताकत से गर्म कर देता हूं। फिर वह पूरे घर के काम करती है।

मेरा नाम हेमंत है मैं 28 साल का हूं। मेरी शादी हुए भी 6 महीने हुआ है मेरी बीवी प्रेग्नेंट हो गई है तो वह अपने मायके चली गई है। अभी छठा महीना है तो यह मान कर चलिए कि 3 महीना बच्चा होने में है और 6 महीने बच्चे को थोड़ा बड़ा होने में है इसका यह मतलब हुआ कि 9 महीने तक मैं फ्री हूं। तो जब एक इंसान को चूत की आदत लग जाती है तो बिना चोदे उसको चैन नहीं आता है। आपके साथ भी ऐसा ही होता होगा। क्या बताऊं जब से बीवी गांव गई है तब से मेरा लंड 24 घंटे खड़ा ही रहता था। लंड का भाग्य कहिए या मेरा भाग्य कहिए यह कैसे चूत के दर्शन हो गए जो कसी हुई है जवान है खूबसूरत है और कम उम्र की है।

मेरे यहां एक लड़की काम करने आती है उसका नाम है सुषमा, सुषमा 18 साल की है बहुत हॉट और खूबसूरत है। रंग तो श्यामला है पर बदन जबरदस्त है। उसकी चूचियां गोल गोल और कसी हुई है चूतड़ उसके गोल गोल है और काफी टाइट है। सुषमा ना ज्यादा मोटी है ना ज्यादा पतली है। एक नंबर चोदने लायक माल है। मुझे मौका मिल गया मैंने उसको लालच दिया और वह मेरे बाहों में आ गई और फिर मैंने उसको चोद दिया। पहले दिन क्या-क्या हुआ था कैसे मैंने उसको बताया था वह सारी बातें आपको मैं बताने जा रहा हूं ताकि आपका भी समय ज्यादा बर्बाद नहीं हो।

जबसे मेरा लंड शांत होने का नाम नहीं ले रहा था ₹500 देकर चोद लूँ या किसी कॉल गर्ल को घर पर बुलाकर पांच ₹10000 खर्च करके अपने जिस्म की गर्मी को शांत कर लूँ। पर जब घर में ही एक जवान नौकरानी आ रही हो काम करने के लिए, और घर में कोई हो भी नहीं बीवी मायके गई हो तो से बढ़िया मौका और क्या हो सकता है जो बाहर खर्चा करेंगे वह अपनी नौकरानी को ही दे देंगे और फिर अपने लंड के गर्मी को शांत कर लेंगे। और आपको तो पता है मेरे पास 9 महीने का मौका भी है अगर सही से पट गई पहले मैं यह सोचता था तो फिर 9 महीने खूब मजे करेंगे और भगवान ने मेरी सुन ली।

गरमा गरम है ये  Dost ki wife sex story

सुषमा जब काम करने आती थी तब उस समय में सोया रहता था। जब वह डोरबेल बजाती थी तब मैं जाकर दरवाजा खोलता था। 1 दिन की बात है सुषमा बहुत हॉट लग रही थी इसका यह कारण था। उसके कपड़े वह कटी बांह का सूट पहन कर आई थी और गला बहुत ज्यादा ही खुला हुआ था। जब वह बैठकर झाड़ू पोछा कर रही थी तब उसकी दोनों चूचियां बाहर की तरफ निकलने को बेताब थी। मुझसे रहा नहीं गया मैं अपना लंड रजाई के अंदर ही निकाल कर धीरे-धीरे हिलाने लगा। मैं उसे अच्छी-अच्छी बातें करने लगा प्यार भरी बातें करने लगा था कि वह मेरे कमरे में ही इधर-उधर काम करते रहे।

वह भी मुझे तिरछी नजर से देख रही थी शायद उसको भी ऐसा लग रहा था कि आज मेरा मूड कुछ और है। मैंने उसको बोला कि तेरी भाभी यहां नहीं है तो मन नहीं लगता है। वह बोली क्यों क्यों नहीं मन लगता है। मैंने कहा कि जब से वह गई है तब से मैं अकेला हो गया हूं तुम भी आती है सुबह काम कर कर चली जाती है फिर मैं ऑफिस का काम घर से ही कर रहा हूं तो बोर हो जाता हूं। तो वह बोली क्या कोई गर्लफ्रेंड नहीं है उसी को बुला लो या बात कर लो।

मैंने कहा नहीं यार पहले गर्लफ्रेंड मिली थी पर उसको मैंने छोड़ दिया जब मेरी शादी हो गई। 1 दिन बहुत ज्यादा झगड़ा हो गया था बीवी के साथ उस गर्लफ्रेंड के चक्कर में इस वजह से उसका नंबर मैं डिलीट कर दिया और बोल भी दिया उसको कि आज के बाद कॉल हम लोग नहीं करेंगे पर आज मैं पछता रहा हूं। अगर आज वह मेरे से बात कर रहे होते तो तुम छुट्टी पर रहती है और मैं उसके साथ मजे कर रहा होता मैंने यह सब इसलिए बोला था ताकि उसके मन की बात को मैं समझ सकूं।

वह हंसने लगी कहने लगी आप बड़े ही रोमांटिक हो भैया। तो फिर से कोई गर्लफ्रेंड बना लो जब भाभी गांव चले जाए तब तुम उसके साथ घूमने फिरने जाओ। तो मैं बोला आजकल घूमने फिरने कौन जाता है आजकल तो जमाना कुछ और का है। मैंने कहा तुमने कोई बॉयफ्रेंड बना रखी है। वह बोले नहीं बना रखी है आजकल सब लड़के धोखेबाज होते हैं। तो मैं बोला क्या मेरी गर्लफ्रेंड बनोगी। वह बोली क्या कोई काम वाले को अपना गर्लफ्रेंड बनाता है क्या। मैंने कहा तुम पैसे कमाने के लिए इतना घूमती हो सबके घर जाती हो रोजाना दो टाइम तुमको आना होता है।

अगर तू मेरी गर्लफ्रेंड बन जा तू ₹5000 में तुमको दूंगा हर 1 महीने जब तक बाहर ही नहीं आएगी। वह बोले 30 दिन और 5000 बस इससे क्या होगा गर्लफ्रेंड बनाने के लिए तो बहुत ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं। मैंने कहा ठीक है तू 15000 ले लेना। 15000 बोलते ही वह मेरे तरफ से देखने लगे शायद वह यह कहना चाह रही थी कि मैं तैयार हूं पर वह मुंह से नहीं बोल रही थी। मैंने लैपटॉप बैग से ₹15000 निकाले और उसको दे दिए। और मैंने कहा जब काम करती हो तो बाद में पैसा मिलता है पर गर्लफ्रेंड बनाने के लिए एडवांस दे रहा हूं तुमको।

गरमा गरम है ये  चौड़ी गांड मोटी जांघ और टाइट बूर आज की रात की दास्तान

उसने पैसे ले लिए और अपने बैग में रख लिए उसके पास एक छोटा सा पर्स था। और वह मेरे कमरे में आई मैं बाहर फैलाए बैठा था। वह आकर मेरे बाहों में लिपट गई मैंने रजाई में उसको लिटा लिया। उसकी चूचियां पकड़ कर मचलने लगा उसके गाल पर किस करने लगा उसके बदन को साल आने लगा। वह भी आहें भरने लगी अंगड़ाइयां लेने लगी। हम दोनों ही एक दूसरे को चूमने लगे। मैंने तुरंत ही उसके कपड़े उतार देगी और अपने भी कपड़े उतार दिए। उसको हटाकर में उसके ऊपर चढ़ गया दोनों चुचियों को हाथ से रगड़ने लगा। निप्पल को दांत से काटने लगा। उसको बार-बार सिहर रही थी अंगड़ाई ले रही थी। जैसे मैंने अपना हाथ उसके चूत पर लगाया उसकी चूत काफी ज्यादा गीली हो गई थी।

चूत पर छोटे-छोटे बाल थे उसके आगे गोल-गोल और मोटी थी दोनों जांघों को मैंने अलग-अलग गया उसके चूत को निहारा। उंगली से चूत को फाड़ अंदर देखा तो गुलाबी कलर देख रहा था। उसके सील अभी तक नहीं टूटी थी अंदर छेद नहीं था मटर के दाने के बराबर एक छोटा सा छेद था। मैं तड़पने लगा अपना लंड उसकी चूत में डालने के लिए। मैंने अपने लंड को निकाल कर उसके चूत के छेद पर लगाया और कोशिश किया। पर उसकी चूत बहुत ज्यादा टाइट होने की वजह से अंदर नहीं जा रहा था। जैसे ही अंदर डालने की कोशिश करता वह कहती दर्द कर रहा है निकालो निकालो।

पर होले होले मैं उसको शाहलाते रहा और उसके चुचियों दबाते हुए उसको चुम्मा लेता रहा। धीरे-धीरे उसकी चूत और भी ज्यादा गीली हो गई फिसलन हो गई और मैंने एक झटका जोर का मारा और पूरा का पूरा लंड उसके चूत में चला गया। उसके आंख में आंसू आ गए थे दर्द के मारे पर मैं होले होले अंदर बाहर करने लगा। वह अपने आंख के आंसू पोछि और वह फिर से मुझे चूमने लगी और मैं भी उस को चूमने लगा उसकी चुचियों को दबाने लगा उसके गर्दन पर किस करने लगा उसके गांड को सहलाने लगा और जोर जोर से धक्के दे देकर चोदने लगा।

मेरे लंड में हल्का सा खून भी लग गया था शायद उसके सील टूट गई थी पर मैंने उसको यह नहीं बताया कि तुम्हारे चूत से खून निकल रहा है नहीं तो हो सकता है वह डर जाती। यह तो बाद मुझे पता था कि लड़की को पहली बार चोदने पर थोड़ा सा ब्लड आता है। अब वह बड़े चुडक्कड़ निकली। वह बहुत ही ज्यादा काम हो गई अंतर्वासना से भर गई। वह जोर-जोर से नीचे से धक्के देने लगी और गांड घुमाने लगी। अपनों को खुद से मसलने लगी अपने होंठ अपने दांतो से ही काटने लगी और नीचे से धक्के देने लगी।

गरमा गरम है ये  मेरा छोटा भाई मुझे चोदा ब्लैकमेल कर के

इस वजह से मैं और भी ज्यादा कामुक हो गया और मैं जोर जोर से धक्के देकर सुषमा को चोदने लगा। सुषमा काफी ज्यादा आवेश में आ गई और मुझे यह कहने लगे जोर से चोदो मुझे जोर से चोदो। मेरा लंड उस समय तक करीब 9 इंच का हो गया था उसके चूत से अंदर बाहर निकल रहा था मैं उसकी तुम दोनों चुचियों को मसल रहा था निप्पल को उंगलियों से मसल रहा था। आधे घंटे तक जबरदस्त तरीके से चुदाई की और फिर मेरा सारा माल उसके चूत में ही रह गया। वह भी शांत हो गई मैं भी शांत हो गया 1 घंटे तक हम दोनों एक दूसरे के बाहों में ऐसे ही पड़े रहे।

एक जवान नौकरानी को चोद कर मुझे काफी अच्छा लग रहा था। मुझे खुशी इस बात की थी कि अब वह रोजाना मेरे से चुड़ेगी। फिर वह काम करने लगी और मैं उसको निहारता रहा अब वह अपने दुपट्टे भी रख दी ताकि मैं उसके जिस्म को निहारता रहा हूं रोज तो वह संभाल भी नहीं थी थी जब उसके शरीर का अंग देखता था। परंतु मैं फ्री हो गया था वह भी फ्री हो गई थी अब हम दोनों के बीच में सब कुछ रहा ही नहीं था कि कुछ छुपाया जाए। फिर वह जाते हुए मुझे किस देकर गई मैं उसकी चुचियों को दबाया और उसको चुम्मा लिया और फिर विदा किया।

उस दिन वह शाम को नहीं आई बोली कि बहुत दर्द हो रहा है फोन करके मुझे बताएं कि आज मैं नहीं आऊंगी। फिर दूसरे दिन से जब वह आती थी सबसे पहले मैं उसको चोदता था फिर वह काम में लगती थी आज तक रोजाना उसको मैं चोद रहा हूं और उम्मीद है कि अभी काफी समय है मैं उसको चोदता ही रहूंगा और मजे करता रहूंगा। नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर अपनी कहानी लिखकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है ताकि आप सभी दोस्तों को भी पता चले कि मैंने कैसे एक जवान लड़की को लालच देकर रोजाना चुदाई करता हूं और मजे करता हूं।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।