loading...

सास की जोरदार चुदाई बूर में लौड़ा और गांड में ऊँगली डालकर

loading...

Hindi Sex Story सास की चुदाई

दोस्तों मेरी शादी को अभी तीन महीने ही हो गए, शादी में दस दिन बाद ही मेरी बीवी को सरकारी जॉब लग गई थी, मैं बस १ महीने ही अपने बीवी को चोद पाया था उसके बाद वो साली मुझे तड़पता हुआ छोड़कर बंगलौर चली गई ट्रेनिंग के लिए, उसने मुझे बूर की आदत लगा कर साली चली गई, अब मैं क्या करता दिन भर अपने मोबाइल पर गन्दी गन्दी मूवी देखता और नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर मस्त चुदाई की कहानिया पढता, पर इससे भी मेरा मन नहीं भरा और अब मैं दिन रात मूठ मार मार कर चलाने लगा।

मैं अपने शालीमार वाले फ्लैट में ही रहता था, मैं लव मैरिज किया था और मैं अपने ससुराल में ही रहने लगा था, क्यों की मेरी पत्नी और सास के अलावा कोई और नहीं है मेरे ससुराल में, ससुर बहनचोद किसी रंडी के साथ भाग गया अब वो मुंबई में रहता है। सास मेरी 42 साल की छमियां है गदराया हुआ बदन, मस्त माल है पर मैं अपने सास का लिहाज कर के कभी भी चोदने को नहीं सोचा हां उसके याद में मूठ जरुर मारता था।

एक दिन की बात है, घर में अकेला था मैं, मेरी सास किट्टी पार्टी में गुप्ता जी के यहाँ गई है, रात को करीब वो एक बजे घर लौटी मैं उस समय बालकनी में ही था, ओला कैब से घर आई थी, गाड़ी रुकते ही वो उतरी और लडखडाने लगी, मुझे लगा की लगता है तबियत ख़राब हो गई, मैं भाग कर निचे गया और गेट खोला, नजदीक पहुचते ही माजरा समझ में आ गया, उनकी तबियत ख़राब नहीं बल्कि वो पि ली थी, उनका कपड़ा अस्त व्यस्त था वो सही से चल भी नहीं पा रही थी, सहारे देने लगा और अन्दर लाने लगा, वो काफी सजी हुई थी और इतर की खुसबू मुझे मदहोश कर रही थी। उनकी चूचियां मेरे बाह में टकरा रहा था जिसकी वजह से मेरा लौड़ा खडा हो रहा था।

अन्दर आई और अपने बेडरूम में ही चली गई, कपडे उतार दी, और मुझे बोली हरीश मेरे लिए नाईटी ले आओ, मैं उनका आलमारी खोल कर उनके लिए नाईगी ले आया, वो सिर्फ साडी और ब्लाउज में थी साडी पहले उतार चुकी थी, वो मेरे सामने ही ब्लाउज खोल दी, फिर पेटीकोट उसके बाद ब्रा, मैं देखकर पग्लाने लगा था मेरा लौडा तन गया था। मेरे रोम रोम में आग लग गई थी, और फिर उन्होंने अपना पेंटी भी उतार दी और नंगी हो गई। मेरे तरफ मुस्कुरा कर बोली, मैं समझ सकती हु तेरा दर्द, नई नई बीवी जो साथ नहीं है, पर कोई बात नहीं जब तक राधिका नहीं है तब तक तू मुझे अपना बीवी मान ले। और हाथ फैला दी मेरे सामने, मैं भी हाथ पकड़ लिया, और बाहों में भर लिया।

loading...

पलंग पर लिटा दिया और उनकी चुचियों को पिने लगा, फिर चूत चाटने लगा, और फिर गांड में जीभ घुसाने लगा वो मदहोश हो गई, और आह आह आह आह करने लगी, मैंने उनकी दोनों टांग उठा दिया और उनकी बूर की पानी को पिने लगा नमकीन पानी पिने से बहूत ही मजा आने लगा। और फिर उन्होंने बोला की क्या मुझे भी तो पिलाओ अपना लंड, फिर मैं उनके छाती पर बैठ गया और लंड उनके मुह में डाल दिया वो मेरे लंड को चूसने लगी, फिर बोली अब मुझे चोद दे, और फिर क्या था मैंने अपना नौ इंच का लौड़ा निकाल कर उनके बूर में पेल दिया, और जोर जोर से धक्के देने लगा वो आह आह करने लगी, आप ये कहानी नॉन वेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं। उसके बाद वो अपने टांगो को मेरे चारो तरफ लपेट ली, मैं जोर जोर से उनके बूर में अपना लैंड पेल रहा था फिर मैं चूतड को पकड़ कर चोदने लगा उसके बाद मैं उनके गांड में अपनी दो ऊँगली डाल दी, और जोर जोर से धक्के दे दे कर चोदने लगा।

मेरी सास भी अपना गांड उठा उठा कर चुदवाने लगी, फिर मैं उनके गांड में भी चोदा अब तो मैं उनको रोज चोदता हु, दोस्तों सच बताऊँ तो मेरी सास मेरी बीवी से भी ज्यादा सेक्सी है, और दोनों अगर मेरे सामने खोल दे अपनी अपनी पेंटी तो मैं पहले अपने सास को ही चोदुंगा, अब मैं अपनी सास को खूब चोदता हु, अगर मेरी बीवी बंगलोरे में किसी से फंस भी गई होगी और किसी और लंड का मजा ले रही होगी तो कोई बात नहीं, मैं अपने सास के साथ ही खुश हु, आपको मेरी ये कहानी कैसी लगी जरुर रेट करें। आपको जल्द ही हॉट और सेक्सी कहानी आपके लिए नॉन वेज स्टोरी डॉट कॉम पर लाने वाला हु, तब तब हॉट और सेक्सी कहानियां पढ़ें और मूठ मारें।

Hindi Sex Story

Hindi Sex Stories: Free Hindi Sex Stories and Desi Chudai Ki Kahani, Best and the most popular Indian top site Nonveg Story, Hindi Sexy Story.