महिलाओं के सेक्सी अंग कौन से होते हैं?

महिलाओं की ख़ूबसूरती पर हर कोई कायल रहता है। और लोग तो यहां तक कहते है की भगवान् ने महिलाओं को बहुत ही फुरसत में बैठकर तराश कर बनाया है। महिलाओं की ख़ूबसूरती बढ़ाने में महिला के शरीर के अंगो का बहुत बड़ा योगदान होता है। फिर चाहे वो महिला की आँखे हो, या महिला का सेक्सी फिगर, लाल होंठ हो, या परफेक्ट स्तन, हर एक अंग की ख़ूबसूरती महिला की ख़ूबसूरती को और भी बढ़ा देती है। और यदि कोई महिला बला की खूबसूरत होती है तो वो केवल पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी अपनी और आकर्षित करती है।

और यदि महिलाएं चाहती है की वो हमेशा सेक्सी और यंग रहें, तप इसके लिए उन्हें अपने हर एक अंग का अच्छे से ध्यान भी रखना पड़ता है। जिससे दिन प्रतिदिन उनकी ख़ूबसूरती कम न हो बल्कि और बढ़ती जाए। अब सेक्स के दौरान ही ले लीजिए महिला के होंठ हो या ब्रेस्ट दोनों ही पुरुषों को अपनी और आकर्षित करते है। यदि कोई महिला चल रही हो और उसकी पतली कमर हो तो वो भी लोगो को आकर्षित करती है। ऐसे ही महिलाओं के हर एक अंग की ख़ूबसूरती महिलाओं को और सेक्सी बनाती है। तो आइए अब विस्तार से जानते हैं की महिलाओं के कौन से अंग सेक्सी होते है।

महिलाओं के सेक्सी अंग कौन से होते हैं:-

ऐसा माना जाता है की भगवान् की सबसे सूंदर रचना महिला है। और उसकी ख़ूबसूरती की जितनी बात की जाए उतनी कम होती है। ऐसे में उसकी ख़ूबसूरती को और भी बढ़ने में उसके सेक्सी अंग बहुत योगदान निभाते है। तो आइए आज हम महिलाओं के सेक्सी अंगो के बारे में विस्तार से जानते है।

ब्रेस्ट होता है महिलाओं का सबसे सेक्सी अंग:-

Women Sexy Body Part
महिलाओं के सेक्सी अंग

ऐसा माना जाता है की महिलाओं का ब्रेस्ट सबसे ज्यादा कामुक यानी सेक्सी होता है। तभी सेक्स के दौरान भी ब्रेस्ट के साथ फोरप्ले के दौरान छेड़छाड़ की जाती है। और यदि कोई महिला परफेक्ट ब्रेस्ट शेप वाली होती है, तो इससे उसका फिगर और भी सेक्सी हो जाता है। और यह अंग पुरुषों को बहुत जल्दी अपनी और आकर्षित भी करता है।

सेक्सी होती है महिलाओं की पतली कमर:-

लचकती, मटकती हुई पतली कमर भी महिलाओं के सेक्सी अंग में से ही एक होती है। खासकर जब आपने स्किन फिट ड्रेस पहनी हो या साडी पहनी हो तब आपकी पतली कमर और भी सेक्सी दिखने लगती है। और देखा जाए तो पुरुष भी महिलाओं की पतली कमर के दीवाने होते है।

गुलाबी होंठ बनाते है महिला को और भी सेक्सी:-

महिलाओं के गुलाबी होंठ किसी को भी अपनी और आकर्षित कर सकते है। और इन गुलाबी होंठों की मुस्कराहट का हर कोई दीवाना रहता है। और जब यह होंठ लिपस्टिक से सज जाते है। तो ये और भी सेक्सी हो जाते है, साथ ही आपके इन होंठों की मुस्कुराहट आपके दिल के हाल को बयान करने में आपकी मदद करती है।

सेक्सी फिगर:-

आज कल आपने यह तो देखा ही होगा की महिलाएं किस तरह से अपने वजन को कम करने के लिए घंटो मेहनत करती है। जी हम और यह भी बिलकुल सच है की उनकी यह मेहनत उन्हें और सेक्सी बनाने में मदद करती है। अब आप खुद ही सोचिए की बाहर निकली हुई तोंद तो किसी को आपकी और आकर्षित नहीं करती है। बल्कि यदि आप स्लिम ट्रिम और सेक्सी फिगर वाली हैं। तो आपका यह सेक्सी फिगर हर किसी को आपकी और आकर्षित करता है।

आँखे भी होती है महिलाओं का सेक्स अंग:-

Sexy Eyes
औरतों के सेक्सी अंग

आँखे आपके दिल के राज़ बताती है, ज्यादातर महिलाएं अपनी आँखों के इशारों से ही सभी को अपनी और आकर्षित कर लेती है। इसीलिए कहा जाता है की महिलाओं के दिल की बात जाननी हो तो उनकी आँखों में पड़ लेना चाहिए। इसीलिए महिलाओं की आँखों को भी सेक्सी कहा जाता है।

बालों से भी महिला लगती है सेक्सी:-

महिलाओं के सेक्सी लुक को बढ़ाने में बाल भी बहुत मदद करते है। साथ ही ज्यादातर पुरुष भी महिलाओं के बाल देखकर उनकी तरफ आकर्षित हो जाते है। क्योंकि लम्बे और घने बाल हर पुरुष को पसंद होते है। इसीलिए ऐसा कहा जा सकता है की महिलाओं के सेक्सी अंगो में से बाल भी एक होते है।

बट भी होता है महिलाओं का सेक्सी अंग:-

कभी आपने ध्यान दिया हो तो पुरुष बड़े ही अजीब तरीके से बट को देखते है। क्योंकि यदि महिला फिट कपडे पहनती है तो उनका बट भी पुरुषों को अपनी और आकर्षित करता है। इसीलिए महिलाओं के बट को भी सेक्सी अंग कहा जाता है।

पैर की उंगलियां भी होती है है महिलाओं का सेक्सी अंग:-

पैरों की आंगलियां और तलवा भी साफ़ हो, और उन पर सूंदर सी नेलपेंट लगा रखी हो, साथ ही महिलाएं हाई हील्स पहन लें। तो ऐसा करने से महिला के पैर भी पुरुषों को अपनी और आकर्षित करते है। इसीलिए पुरुषों के पैरों की उँगलियों को भी उनका सेक्सी अंग कहा जाता है।

सेक्सी अंग होती है महिलाओं की पीठ:-

पीठ भी महिलाओं का एक सेक्सी अंग होता है और यह और भी सेक्सी हो जाती है यदि महिला ने इस पर कोई टैटू बनवा रखा हो तो। और पुरुष भी महिलाओं की पीठ को लेकर बहुत उत्साहित होते है क्योंकि सेक्स करते समय पीठ पर महिला के साथ छेड़छाड़ करने से महिला बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाती है।

तो ये हैं वो अंग जो महिलाओं की ख़ूबसूरती को और भी बढ़ा देते है। यदि महिला चाहती है की वो हमेशा ही जवान और यंग रहें तो इसके लिए महिला को अपनी स्किन से लेकर अपनी फिटनेस तक का अच्छे से ध्यान रखना पड़ता है। जिससे उसे हमेशा सेक्सी और जवान दिखने में मदद मिल सकें।