पापा ने मोटे लंड से बूर चोदा और गांड मारा

बाप बेटी की चुदाई की कहानियां तो आपने बड़े सारे पढ़े होंगे। आज मैं आपको मैं आपको कहानी सुनाने जा रही हूं वह सबसे अलग है। आज मैं आपको एक बड़ी हॉट और सेक्सी कहानी सुनाने जा रही हूं यह कहानी मेरे पापा और मेरे बिच यानी कि बाप बेटी के बीच कि सेक्स कहानी आपको नॉनवेज story.com पर लिख रही हो सुना रही हूँ। यह मेरी पहली कहानी इस वेब साइट पर है। तो आज मुझे लगा कि आप लोगों के साथ भी शेयर करूँ अपनी यह सेक्स कहानी।

आपका समय ज्यादा नहीं दूंगी इसलिए मैं जल्दी से जल्दी कहानी पर आती हूं। मेरा नाम शिल्पा है मैं 19 साल की लड़की हूं बहुत हॉट एंड सेक्सी हूं। मुझे वीडियो बनाना चैटिंग करना इंटरनेट चलाना शॉपिंग करना बहुत पसंद है। मैं रोजाना अपनी खूबसूरत चेहरे और ड्रेस के व्हाट्सएप पर स्टेटस डालती हूं। मेरे पीछे तो लड़कों की लाइन लगी होती है आज तक में डिसाइड नहीं कर पाए कि किसके साथ में डेट करूं। लड़का या आदमी चाहिए था। एक बार में एक लड़के के साथ संबंध बनाने के लिए सोचे भी क्योंकि वह मेरे मामा का लड़का था पर उसका लंड बहुत छोटा था और जब मैंने अपने कपड़े खोल दिए तो उसका लैंड भी खड़ा नहीं हो रहा था डर से। उस दिन के बाद से मैंने यह डिसाइड कर लिया कि जब भी सेक्स करूंगी अच्छे से करूंगी और मोटे लंड से करूंगी।

आजकल तो आपको पता है दोस्तों जल्दी से किसी पर विश्वास करने का मन नहीं करता है ऐसी कोई लड़कियां नहीं होगी जिसको सेक्स करने का मन नहीं करता है बस सबके साथ मजबूरी है आजकल कौन कब धोखा दे दे कुछ नहीं पता। इससे हर एक लड़की आजकल सतर्क हैं। तभी तो आजकल लोग अपने रिश्तेदारों में अपने फैमिली में ही सेक्स संबंध बना लेते हैं ताकि घर के बाद घर ही रह जाए।

मेरे पापा बहुत हॉट और सेक्सी इंसान है। वह जिम जाते हैं वह क्रिकेट खेलते हैं वह क्लब जाते हैं। अपने ऑफिस में वह सबसे स्मार्ट हैं इनसे छोटे छोटे लड़के भी इतने स्मार्ट नहीं जितना कि मेरे पापा हैं। मेरे पापा का टूर और ट्रेवल्स का काम है और मेरी मम्मी एक बड़ी कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करती है। मेरे मम्मी का 15 दिन नाइट ड्यूटी रहता है क्योंकि मल्टीनेशनल कंपनी है वह गुडगांव चली जाती है ऐसे हम लोग नोएडा में रहते हैं।

गरमा गरम है ये  वाइफ चुदी प्लम्बर से गुडगाँव के फ्लैट में वाइल्ड होकर

1 दिन की बात है मैं नॉनवेज स्टोरी पर कहानियां पढ़ रही थी। कहानी बहुत ही सेक्सी और मजेदार और बाप बेटी की थी। उसी दिन मैंने जब पापा के कमरे में गए थे दिन में तो वह नहा कर बाथरूम से बाहर आए थे और वह नंगे थे। उनका लंड बहुत मोटा था। मुझे ऐसा ही लंड चाहिए था। पर करते क्या कोई अपने बाप को यह तो नहीं बोलेगा क्या मुझे चोद दो। पर हां दिन भर में उनके आमने सामने पूरे सेक्सी अंदाज से घूमती रही आती-जाती रही मम्मी थी नहीं घर में तो यह मेरे लिए और भी ज्यादा आसान हो गया था।

रात को पापा रोजाना शराब पीते हैं। मैंने उस दिन पापा के लिए चिकन बना दिया ताकि वह आराम से दारू पी सके। उस रात मैंने पापा के बहुत खातिरदारी करें और उनसे मैंने कई सारे प्रॉमिस भी लिया कि आप मेरे लिए यह करोगे मेरे लिए वह करोगे। और पापा जब फूल हो गए शराब पीकर उस टाइम मैंने नाइट सूट सेक्सी वाला निकाली। और अंदर ब्रा भी नहीं पहनी। जब चलती थी तो मेरी चूचियां हिलते थी मेरे गांड हिलते थे। मैंने नोटिस किया था कि पापा मुझे निहारे थे बार-बार। और मैं यही चाहती थी कि वह मुझे निहारे मैं उनके सामने जाकर झुकती थी बैठती थी मजे करती थी।

और बात बन गई रात 11:00 बजते बजते उन्होंने मुझे गले लगा लिया। मेरे माथे पर और बोला कि तुम बहुत अच्छी बेटी हो। पर मैं दो कदम इससे भी आगे निकल गई मैंने उनको कस के गले लगा ली मेरी बड़ी-बड़ी चूचियां उनके छाती पर सट रहा था। मैं थोड़ी बहकी बहकी सी करने लगी थी। और मैं उनको छोड़ नहीं रही थी जब मैंने उनको नहीं छोड़ा तो वह भी मुझे अपने बाहों में लेकर मेरे पेट को सहलाने लगे थे। धीरे-धीरे करके दोनों में वासना की आग लग गई। और फिर बाप बेटी का प्यार सेक्स में बदल गया।

गरमा गरम है ये  सामूहिक चुदाई में पति, देवर और जेठ ने मुझे खूब चोदा

उन्होंने मेरे होंठ को चूमना शुरू कर दिया और मैं भी उनके होंठ को चूसने लगी /धीरे-धीरे उनके हाथ मेरी दोनों बूब्स पर आकर रुक गए और धीरे-धीरे वह दबाने लगे। मैं भी कम नहीं थी उनका लंड मैंने पकड़ लिया। और तुरंत ही उनका पजामा नीचे करके उनके लंड को अपने मुंह में ले ली। दो-तीन मिनट फिर लंड को चूस पाई थी कि उन्होंने मुझे गोद में उठाया और बेडरूम में ले गए। उन्होंने मेरे नाइट सूट को उतार दिया और मेरे दोनों बड़ी बड़ी चूचियों को पीने लगे धीरे-धीरे मेरे होंठ को मेरे गाल को मेरे कंधे को चूमते हुए मेरे टांगों के बीच में आ गए।

मैंने भी अपने दोनों टांगे फैला दें उन्होंने पहले मेरे चूत को सहलाने लगे फिर उन्होंने अपनी उंगलियां घुसाई। उसके बाद वह अपना लगा कर मेरे चूत को चाटने लगे। मेरे चूत से गरम-गरम नमकीन पानी निकलने लगा था और मेरे पापा उसको तुरंत जाट रहे थे। जब वह चूचियों को मसलते तो मेरे चूत से पानी निकलता था। और वह पानी को तुरंत भी जाते हैं। मैंने लगी थी मुझे उनका लंड चाहिए था अपनी चूत में। मैंने उनको कहा पापा मुझे मत तड़पाओ आज मुझे मत छेड़ो आज मुझे वह दे दो जो मुझे चाहिए आपका मोटा लंड।

पापा ने दोनों टांगों को अलग-अलग गया अपना मोटा लंड निकाल कर मेरे चूत के छेद पर रखा। और जोर से अंदर घुसा दिया। एक बार में ही उनका लंड मेरी चूत के अंदर तक पहुंच गया। अब वह मुझे जोर जोर से चोदने लगे। मेरे मुंह से सेक्सी आवाज निकल रहा था और जोर-जोर से आवाज निकाल रही थी। आआह्ह्हह्ह्ह्ह ओह्ह्ह्हह्हह अअअअअअअ ओह्ह्ह्हह्ह्ह्ह की आवाज से पूरा कमरा गूंज रहा था। वह जोर जोर से धक्के दे देकर अपना लंड मेरी चूत के अंदर पहुंचा रहे थे। मेरे चूत से सफेद क्रीम निकलने लगा था। पापा 5 मिनट चोदते फिर वह क्रीम को चाट जाते।

गरमा गरम है ये  मेरी माँ की करतूत मुझे पापा के पास चुदने के लिए भेजा

उसके बाद मुझे पलट दिया और अपना मोटा लंड मेरी गांड में लगाया गांड में घुस आने लगे पर गांड का छेद बहुत छोटा होने की वजह से अंदर उनका लंड जा नहीं रहा था। पर उन्होंने चूत का पानी गांड पर लगाया और फिर धीरे-धीरे करके उन्होंने अपना लंड मेरी चूत के अंदर प्रवेश करा ही दिया। अब वह कभी चूत मारते कभी गांड मारते। उन्होंने मुझे पूरी रात चोदा पलट कर। मैं भी खूब मजे ली थी उस रात। मुझे भी उनका चोदना बहुत अच्छा लग रहा था सेक्सी तरीके से वह मुझे चोद रहे थे और मैं तृप्त हो रही थी। पर दूसरे दिन मुझे काफी दर्द हो रहा था क्योंकि उनका मोटा लंड मेरे चूत को फाड़ दिया था।

उस दिन के बाद से जब मम्मी ऑफिस जाते हैं तो मैं और पापा दोनों साथ ही सोते हैं क्योंकि मैं इकलौती बेटी हूं। पापा के साथ सेक्स करके मुझे बहुत अच्छा लगता है। और ना मुझे किसी को झांकने की जरूरत है ना किसी को पटाने की जरूरत है। मैं खुश हूं अपने पापा के साथ सेक्स करके। आशा करते हो आपको यह कहानी बहुत हॉट और सेक्सी लगी होगी मैं जल्द ही अपनी दूसरी कहानी नॉनवेज story.com पर लिखने वाले हो तब तक के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।