सर्दी में कंबल के अंदर भाई ने बहन को चोदा

Bahan Bhai Sex Story, Sardi Me Chudai, Kambal Me Chudai, Delhi ki Sardi Me Sex Story : मेरा नाम सुषमा है मैं 22 साल की लड़की हूं मैं दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही हूं। मेरा जुड़वा भाई जिसका नाम रोहित है वह पुणे में पढता है। कल शाम को दिल्ली आया था क्योंकि हम दोनों ही अपने घर लखनऊ जाने वाले थे। पर दिल्ली की सर्दी के कारण मैंने उसको साथ सुलाया पर उसने मेरे साथ कांड कर दिया। नॉनवेज story.com के माध्यम से आपको मैं अपनी सेक्स कहानी सुनाने जा रही हूं। यह मेरी सच्ची कहानी है और कल रात की ही है। आशा करते हो यह कहानी आपको बहुत ही ज्यादा हॉट और सेक्सी लगेगी।

जैसा कि आपको पता है हम दोनों भाई बहन जुड़वा है। तो जुड़वा जो भाई-बहन होता है वह काफी खुले दिमाग का होता है क्योंकि एक साथ अपनी मां के गर्भ में थे और साथ ही इस दुनिया में आए हैं। बचपन से साथ रहने की आदत है खेलने की आदत है खाना खाने की आदत है मां-बाप का प्यार भी हमें दोनों को बराबर ही मिला है। कभी ऐसा लगा ही नहीं था कि हम दोनों भाई और बहन हैं एक साथ खेलते थे एक साथ रहते थे। पर जब दोनों जवान हुए तब पता चला कि हम दोनों अलग अलग हैं एक जैसे नहीं। मां बाप भी हम दोनों को अलग-अलग सुलाने लगे थे जब हम बड़े हो गए थे तो तो क्यों दोनों को भी पता था कि एक जवान लड़का लड़की को एक साथ नहीं सुलाने चाहिए चाहे वह रिश्ते में बहन और भाई ही क्यों ना हो।

यह बात शायद आपको भी पता होगा कि भाई बहन जो जवान हो जाते हैं कभी भी एक साथ नहीं सोते हैं। कल रात की घटना घटने का कारण था। मैं दिल्ली के मुखर्जी नगर में अकेले कमरे में रहती हूं और आईएएस की तैयारी कर रही हूं। मेरा भाई पुणे में रहकर इंजीनियरिंग कर रहा है उसका लास्ट सेमेस्टर ही है। हम दोनों ही अपने होम टाउन लखनऊ जाने वाले थे और साथ जाने वाले थे इसलिए वह दिल्ली आ गया था ताकि हम उसी के साथ जा सके।

शाम को करीब 6:00 बजे वह आ गया था हम दोनों बाहर जाकर ढाबे में खाना खाकर आए पर जब सोने की बारी आई तो रजाई एक थी। तो हम दोनों अलग-अलग सो भी नहीं सकते थे क्योंकि दिल्ली में ज्यादा सर्दी पड़ रही है। हम दोनों ने ही डिसाइड किया कि एक साथ ही सो जाते हैं। मैं नॉनवेज story.com अपने मोबाइल पर पड़ने लगी क्योंकि मैं रोजाना रात को इस वेबसाइट को विजिट करके ही सोती हूं। मेरा भाई अपनी गर्लफ्रेंड से सेक्सी बात कर रहा था। क्योंकि मैं जाकर उसके मोबाइल को देखें तो समझ आ गया वह दोनों ही गंदी गंदी बातें कर रहे थे।

गरमा गरम है ये  अपने बच्चो की टीचर को घर में ही चोदकर सुहागरात मनाई

अब मेरा भाई अपने गर्लफ्रेंड के साथ गंदी गंदी बातें कर रहा था तो उसका लंड खड़ा होना स्वाभाविक था। और जब मैं इस वेबसाइट पर कहानियां पढ़ रही थी तो मैं भी हॉट हो ही चुकी थी। पर मेरे मन में ऐसा कुछ नहीं था कि अपने भाई के साथ आज रात सेक्स संबंध बनाऊंगी। मुझे पता नहीं कहानियां पढ़ते-पढ़ते 2 दिन कहानियां पढ़ी उसके बाद मुझे नींद आ गया। मैं कब सो गई पता ही नहीं चला। पर मेरा भाई लेट सोया और लेट सोने की वजह से शायद वह मुझे चोद दिया।

मेरा भाई मुझे कैसे चोदा अब मैं वह बात आपको बताने जा रही हूं।

रात को जब मेरी नींद खुली तो मेरे लोहार का नाडा खुला हुआ था। और उसने चूतड़ से नीचे उतर चुका था। मैं पेंटी पहनी हुई थी और वह अपना लंड मेरी गांड में रगड़ रहा था। मैं बहुत ही हॉट और सेक्सी लड़की हूं मेरे गांड काफी चौड़े हैं। बड़ी-बड़ी चूचियां है गोले गोले गाल है मेरे चुचियों पर जो निप्पल का कलर है वह पिंक कलर है। लंबे लंबे बाल रखती हूं होंठ मेरे लाल लाल है। बहुत ही सुंदर हूं मैं कोई अपनी सुंदरता का बखान नहीं करता पर मैं आपको बता रही हूं कि मैं बहुत हॉट और सेक्सी लड़की हूं।

पहले मुझे समझ नहीं आया कि वह हाथ से चला रहा है या अपने लंड से पर बाद में मुझे मुझे पता चल गया कि वह अपने लंड से ही मेरे गांड के बीच में जो दरार है उसमें अपने लंड को ऊपर नीचे कर रहा था। फिर उसने मेरी पैंटी को नीचे उतार दिया और जब हाथ लगाया मेरे गांड और चूत पर तो मैं सन्न रह गई। मेरे रोम रोम खड़े हो गए थे मैं अंगड़ाइयां लेने लगी। सच पूछिए तो मुझे शुरुआत में खराब लगा था कि कोई अपने भाई के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। पर जब वासना जागती है तो रिश्ते नाते सब खत्म हो जाते हैं बस जो एक दोनों के बीच बातें रहती है वह है सिर्फ सेक्स की बातें।

गरमा गरम है ये  यमुना एक्सप्रेस वे पर पापा ने कार में चोदा

उस समय तक मेरी चूत काफी ज्यादा गीली हो गई थी क्योंकि जैसे ही उसने उंगली लगाया मेरे चूत से गर्म गर्म पानी और भी ज्यादा निकलने लगा था। अब वह बार-बार अपनी उंगली को मेरे चूत पर लगाता था और जो चूत से गर्म गर्म पानी निकलता था लसलसा पदार्थ वह चाट रहा था क्योंकि चाटने की आवाज साफ आ रही थी मुझे। उसके बाद उसने मेरे टॉप को ऊपर करके मेरी चूचियों को दबाना शुरू कर दिया। मुझसे रहा नहीं गया मुझे लगा कि क्यों नहीं आज की रात को रंगीन ही किया जाए जब मैंने उसको अपनी कंबल में सुला ही ली तो मजे भी ले ही लेती हूँ।

पर मुझे लगा कि ऐसे डायरेक्ट कुछ कहना या करना अच्छा नहीं होगा इस वजह से मैंने सबसे पहले उसको यही बोला यह भाई क्या कर रहे हो तुम मैं तुम्हारी बहन हूं। उसने कहा तुम इतने हॉट और सेक्सी हो और वह भी एक कंबल में दरवाजा बंद और कोई नहीं आप खुद बताओ मैं क्या करूं मैं तेरे सेक्सी बदन को देखकर कायल हो गया हूं। तुम तो दिल्ली आते ही सेक्सी और हॉट हो गई हो मुझे मत रोको आज आज मुझे जी भर के तुम्हें प्यार कर लेने दो। मैं बोली पर भाई बहन का प्यार का मतलब सेक्स नहीं होता है उसके जिस्म को छूना या चूमना नहीं होता है।

उसने बोला तुम खुद बताओ माचिस और पेट्रोल जलने के बाद क्या होगा वैसे ही चाहे भाई बहन हो या कोई और हो एक जवान लड़का लड़की जब एक कंबल के नीचे सो जाए तो क्या होगा। मैं उसके तरफ घूम गई और उसके आंख में अपने आंख डालकर देखने लगी देखते देखते हम दोनों एक दूसरे के होठ के करीब आ गए। वह मेरे होंठ को चूसने लगा मैं भी उसके होंठ को चूसने लगी धीरे-धीरे हम दोनों ही एक दूसरे के बाहों में आ गए। उसने मेरे कपड़े तुरंत उतार दिए मैंने भी उसके कपड़े उतार कर उसके जिस्म को चूमने लगी। मैंने उसके लंड को पकड़ा और फिर चूसने लगी मोटा लंड हाथ में लेते हैं मेरे तन बदन में आग लग गया था मेरे रोम रोम सिहर रहे थे मैं अंगड़ाइयां ले रही थी।

मुझसे रहा नहीं गया उसका लंड अपने मुंह में लेकर चूसने लगी। उसने मेरी चुचियों को दबाने लगा मैं उसके लंड को चूसने लगी। फिर मैं नीचे लेट गई वह मेरे ऊपर चढ़ गया पहले मेरे चुचियों के साथ खेला मेरे निप्पल को अपनी उंगलियों से रगड़ा मेरे दोनों टांगों को अलग-अलग करके मेरी चूत को चाटने लगा। हम दोनों ही कंबल को साइड में कर दिए अपने दोनों पैर को मैंने फैला दिया उसने मेरे कमर के नीचे तकिया लगा दिया अपना मोटा लंड मेरी चूत के छेद पर रखा और जोर से अंदर घुसा दिया।

गरमा गरम है ये  बहन की चुदाई स्लीपर बस में मेरी नहीं उसकी भी गलती से

जैसे ही उसका 9 इंच का लंड मेरी चूत के अंदर प्रवेश किया मैं पागल हो गई गांड घुमा घुमा कर अपने भाई से चुदवाने लगे। वह मेरी चूचियों को मसलते हुए चोदने लगा वह गाली दे रहा था बहन की मां की और जोर-जोर से चोद रहा था। फिर वह नीचे लेट गया मैं ऊपर चढ़ गई उसका लंड पकड़ कर अपने चूत के छेद पर लगा कर बैठ गई। अब मैं उछाल उछाल कर चुदवाने लगे। उसने मुझे घोड़ी बनाकर चोदा उसने मुझे कुत्तिया बनाकर चोदा पर मैं भी कम नहीं थी। मैं भी उसके 9 इंच के लैंड को अपने चूत में लेकर गोल गोल घूम घूम कर खूब चुदवाई।

पूरी रात हम दोनों बहन भाई एक दूसरे के जिस्म को झूम रहे थे जूस रहे थे एक दूसरे के जरूरतों को पूरा कर रहे थे। पूरी रात उसने मुझे चोदा सुबह जब मैं उठी तुम्हें सही से चल नहीं पा रही थी क्योंकि मेरी चूत काफी ज्यादा सूज गई थी। दोस्तों कल की रात पहली चुदाई की रात थी आज दिन में भी मुझे चोदा था मेरा भाई शाम को मैं यह कहानी लिख रही हूं आज रात वह मुझे गांड चोदेगा। मैं अपनी दूसरी कहानी जल्द ही नॉनवेज story.com पर लिखने वाली हूं तब तक के लिए आप सभी दोस्तों को मेरा प्यार भरा नमस्कार।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।