माँ ने दीदी को चोदने कहा ताकि उसको बच्चा हो

Bahan Ko Chod Kar Maa Banaya Bhai Bahan Ki Sex Kahani : आज मैं आपको एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं जो मेरी बहन के बारे में। मेरी बहन का नाम सरिता दीदी है। आजकल वह मेरे बच्चे की मां बनने वाली है। और उनको मां बनाने में मेरा हाथ तो है ही साथ में मेरी मां का भी हाथ है। मेरी मां ने ही मुझे सरिता दीदी को चोदने के लिए बोला था ताकि वह गर्भवती हो सके और वापस ससुराल जाकर यह बात फैला सके कि वह मां बनने वाली है और उसका होने वाले बच्चे का बाप उसका पति ही है। यह कहानी आपको अजीब लग रही होगी और दोस्तों यह मेरी सच्ची सेक्स कहानी है जो आप लोगों को नॉनवेज स्टोरी पर लिखने जा रहा हूं। यह अलग कहानी है ऐसी कहानी आपने नहीं पढ़ा होगा। रिश्तो में सेक्स तो होता है पर मेरा केस अलग है।

मेरा नाम विमल है मैं 22 साल का लड़का हूं और मेरी बहन की उम्र 28 साल है। शादी के 6 साल हो गए पर उसको कोई बच्चा नहीं हुआ था। मेरी दीदी के ससुराल में मेरे दीदी के अलावा सिर्फ उनका ससुर और उनका पति है। जब काफी साल हो गए बच्चा नहीं हुआ तो मेरी मां ने दीदी और जीजाजी को दोनों अपने पास बुलाया और इलाज करवाई। लखनऊ में हम लोग लखनऊ में ही रहते हैं। मेरे दीदी का ससुराल लखनऊ से 40 किलोमीटर दूर है। मेरी दीदी और जीजा जी आए दोनों का टेस्ट हुआ ताकि यह पता चल सके बच्चा क्यों नहीं हो रहा है।

जब जीजा जी वापस चले गए तब रिपोर्ट आया तब पता चला कि जीजाजी में ही खराबी है और जीजा जी के वीर्य से मेरी दीदी मां नहीं बन सकती है। यह बात जैसे ही मेरे घर में पता चला मेरी मां मेरे पापा और मेरे दीदी बहुत ज्यादा चिंता में आ गई और फिर वह लोग ऐसा समझने लगे कि जिंदगी बिल्कुल बर्बाद हो गई है। मेरी दीदी का जो ससुराल है वह काफी अमीर घर आना है जमीन जायदाद शोरूम ट्रक ईंट का भट्ठा। इतना जमीन जगह और संपत्ति होने के बावजूद अगर मेरी बहन मां नहीं बन सकती है तो आप यह समझे कि उसका भाग्य ही खराब है ऐसा मेरी मां बोल रही थी।

तीन-चार दिन के बाद दीदी और मा ने पता नहीं क्या आपस में बातचीत की उसके बाद जीजा जी को बुलाया। और फिर जीजाजी को उन दोनों ने यह बात बोले कि राज अब शुरू करवा रहे हैं तो अभी इसको तीन चार महीने यहीं पर रहना होगा तो आपको शनिवार और रविवार को जब छुट्टी रहती है तो आप आ जाना। दीदी का कहने का मतलब यह था कि जब आप सत्ता में 2 दिन आओगे तभी उसको चोदोगे और फिर उसको बच्चा होगा इलाज के साथ-साथ चुदाई भी तो जरूरी होती है। जीजा जी बड़े सीधे साधे इंसान हैं और थोड़े पागल भी हैं उनको ज्यादा कुछ समझ आता नहीं है और जीजा जी के जो पापा है वह बूढ़े हो गए हैं तो उनको ऐसे भी कुछ याद नहीं रहता है तो मेरी मां ने इन सब का फायदा उठाया और एक चाल चली।

गरमा गरम है ये  पति का लंड खड़ा नहीं हुआ तो जवान खूबसूरत भाभी को मैंने चोदा

जीजा जी बोले ठीक है मैं सेटरडे संडे आ जाऊंगा और फिर से खेल शुरू हुआ। मां का कहना था कि जीजा जी से तो कुछ होगा नहीं उनको तो बस इसलिए बुला रहे हैं ताकि शक नहीं हो उनको की सरिता के पेट में जो बच्चा आएगा वह उनका नहीं होगा। 1 दिन मां ने मुझे अकेले में बैठाकर सारी बात बताएं कैसे सी बात है अगर तुम चाहते हो कि बहन की जिंदगी बच जाए आगे जाकर इतना धन संपत्ति मालकिन हो जाए हम लोग भी इसके चलते अमीर हो जाएंगे तो एक काम करना पड़ेगा तुमको अपनी बहन को मां बनाना पड़ेगा।

शुरुआत में मुझे अच्छा नहीं लगा मैंने बोल दिया मां को कि ऐसा मैं नहीं कर सकता कोई बहन के साथ ऐसा कर सकता है क्या? मां बोली मजबूरी है करना ही पड़ेगा मैंने सरिता से भी बात कर दिया है और वह मान गई है तो वैसा करूंगी तुम और सरिता सोमवार से शुक्रवार तक साथ सोना और सेटरडे संडे को जीजाजी आएंगे तो सरिता फिर उसके साथ सोएगी ताकि उनको लगेगी उनका ही बच्चा है क्योंकि डॉक्टर ने बोल दिया है उन से कोई बचा नहीं होगा। तो तुम अपने बहन को गर्भवती कर देना ताकि वह मां बन जाए और तुम्हारे जीजा जी को लगे कि उनके पेट में उन्हीं का बच्चा है।

मेरी भी मजबूरी थी मेरी जब बहन तैयार मेरी मां तैयार मेरे पापा तैयार तुम मुझे चोदने में क्या जाता है वैसे भी मैं दिन भर लंड हिलाते रहता था नॉनवेज story.com पर सेक्स कहानियां पर के।

जब पहली मेरी सुहागरात मेरी बहन के साथ थी या नहीं कि जब मैं पहली बार अपने बहन को चोदने वाला था उस दिन मां और मेरे पापा दोनों प्रयागराज चले गए थे गंगा नहाने के लिए ताकि हम दोनों अकेले रह सके और मजे कर सके 3 दिन तक। सोमवार को वह लोग दिन में ही चले गए और वापस वीरवार को आते तो हम दोनों को बोले कि तुम लोग अपने से इंजॉय करना। सोमवार शाम को दोस्तों मेरी बहन दुल्हन की तरह सज गई थी। वैसा ही सब कुछ की जैसा केक सुहागरात में दुल्हन बैठते हैं पलंग पर और दूल्हा आता है और फिर नई दुल्हन दूल्हे को दूध देती है और दूल्हा पीता है और घूंघट उठाता है ब्लाउज का हूं खोलता है सारी खोलता है कि कोर्ट को नीचे उतारता है फिर उनकी चूचियों को दबाते हुए चुम्मा लेता है और फिर अपना लंड नई दुल्हन के चूत में डाल देता है।

गरमा गरम है ये  पति का लंड जैसे मरा चूहा इस वजह से ड्राइवर से चुदवाई

वैसा ही मेरे साथ हुआ था रात को 9:30 बजे मेरी बहन सज धज के कमरे में पलंग पर बैठ गई मैं अंदर गया तो मेरी बहन ने मुझे दूध का गिलास दिया मैं दूध का गिलास पी कर अपनी बहन के घूंघट हटाया उसके होंठ को चुम्मा उसको लिटाया और ब्लाउज के हुक को खोलकर फिर मैंने भी खोल दी। अपनी बहन को नंगा कर दिया। मेरी बहन बहुत ही हॉट और सेक्सी औरत है जबरदस्त सुंदर है दोस्तों क्या बताऊं अगर आप मेरी बहन को देख लोगे तो बिना मुठ मारे रह नहीं सकते हो। ऐसा ही हुआ जब बहन ने मुझे आमंत्रित किया तो सबसे पहले मैंने अपने बहन के होंठ पर अपना होठ रखकर उसके होंठ को चूसा।

फिर चुचियों को दबाते हुए निप्पल को अपने मुंह में ले लिया। निप्पल को होली दांतों से काटने लगा तभी मेरी बहन अंगड़ाई लेती हुई मुझे अपनी बाहों में भर ली। और फिर अपनी टांगे खोल कर वह अपनी चूत के दर्शन करवाएं। मैंने उनके चूत को दोनों हाथ से सुंदरलाल लग रहा था बहुत टाइट चूत थी उसकी। दोनों चुचियों पर जब मैं हाथ रखा था तो गोल-गोल मेरे हाथ में उसकी एक चूची आप ही नहीं रही थी जब दबाता था तो बहुत टाइट लगता था उसके हॉट बड़े रसीले थे। मेरा लंड इतना मोटा पहली बार हुआ था जब बहन के चूत के और चुचियों के दर्शन साक्षात के थे।

बहन ने मेरी लंड को पकड़ कर खूब चूसा उसके बाद टांगों को फैला कर तकिया अपने गांड के नीचे लगा ली और मुझे चोदने के लिए बोली। मैंने अपना लंड बहन के चूत के छेद पर रखकर जोर से घुसा दिया। इससे मेरी बहन छटपटा गई क्योंकि मेरा लैंड बहुत मोटा और लंबा है इस वजह से उसको काफी ज्यादा दर्द होने लगा था। वह बोली थी जीजाजी का लंड तेरा मुश्किल से 3 इंच का है और तेरा लैंड 9 इंच का है तो पहली बार 6 इंच ज्यादा मेरी चूत के अंदर लंड प्रवेश किया है। उसके बाद दोस्तों वह ऐसे गांड उठा उठा कर चुदवाने लगी मैं आपको बता नहीं सकता इतना ज्यादा मुझे कामुक कर दी और मैं भी अंतर्वासना में उसको जोर जोर से चोदने लगा।

गरमा गरम है ये  आंटी की मस्त-मस्त चुदाई का मजा 1

करीब 1 घंटे की चुदाई में मैंने उसके चूत को को तहस-नहस कर दिया था। उसके गाल पर मैंने दांत काट लिए थे उसके निप्पल को मैंने कस के दबा दिया था। उसके गांड में उंगली दे देकर मैंने उसके चूत में धक्के मार मार कर चोदा था। उसकी चूचियां लाल हो गई थी इतना ज्यादा मैंने दबाया था और इतना ज्यादा मैंने दांत से काटा था और पिया था। उस दिन मैंने अपने बहन को पूरी तरीके से संतुष्ट किया था और उसने भी मुझे संतुष्ट की थी मैं जैसा चाहता था वैसा मुझे चोदने के लिए दी थी। वह सारे तरीके मुझे बताए थे जिस चुदाई में सबसे ज्यादा मजा आता है। मैंने अपनी बहन को पूछा भी था कि तुमने इतने सारे पोज कहां से सीखे तो उसने बताया कि नॉनवेज story.com तुम भी पढ़ा कर तो मैंने उसको बताया कि मैं पहले से ही इस वेबसाइट का फैन हूं।

उस दिन के बाद से दोस्तों हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगी जब तक मम्मी पापा 3 दिन तक नहीं आए हम लोग दिन-रात जब मेरा वीर्य हो जाता था। यानी कि जैसे मेरा लैंड खड़ा होने लगता था मैं तुरंत अपने बहन को पेल देता था। यह काम करते हुए 3 महीने हो गए खुशखबरी भी आ गई है डॉक्टर से चेक कराई तो पता चला वह मां बनने वाली है। जीजाजी सेटरडे और संडे को आकर अपना हाजरी बनाते रहे। और मैंने सैलरी उठा लिया। मेरी बहना पेट से है मेरे जीजाजी भी खुश मेरी मां भी खुश मेरे पापा भी खुश। मैं दूसरी कहानी जल्द ही इस वेबसाइट पर लिखने वाला हूं तब तक के लिए शुक्रिया।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।