चोदने की की शुरूआत कैसे करें?

चोदने की शुरूआत कैसे करें? How to initiate sex?

अगर आप पहली बार चुदाई करने जा रहे हैं या किसी को चोदना चाहते हैं। तो सेक्स की शुरूआत करने की जिम्मेदारी आप पर होती है पर होती है। भारतीय महिलाएं कभी भी सेक्स की शुरुआत नहीं करती है। महिलाएं सिर्फ सपोर्ट करती हैं। या इंतज़ार करती है आपके इजहार का। अगर आप इस संबंध में शर्मीले हैं तो अपने पार्टनर को कुछ उत्तेजित करने वाले मैसेज करें। धीरे-धीरे जब बात आगे बढ़ने लगे तो दोनों को एक-दूसरे के करीब आ जाएं। आमने-सामने एक-दूसरे से बातचीत करें। इस तरह सेक्स की शुरूआत करने से सेक्स का मजा दोगुना हो सकता है।अगर आप किसी लड़की या औरत की पसंद करते हैं और आप उनको चोदना चाहते हैं तो आपको आगे बढ़कर ही इम्प्रेस करना होगा। महिला इसमें पीछे रहती है। पर अगर किसी महिला को एक ऐसा पुरुष मिले जो ईमानदार हो, उसका ख्याल रखता हो। इज्जत करता हो। अच्छे बुरे में साथ देता हो। महिला उसको चोदने दे सकती है।

सेक्स की शुरआत आपको ही करने होंगे। रोमांटिक मूड में आके, पर ये ध्यान रखना है आपको अपने पार्टनर से जबरदस्ती नहीं करने है। अगर आप जबरदस्ती नहीं करेंगे तो आपका चुदाई का रिश्ता काफी दिन तक चल सकता है। चुदाई में जल्दीवाजी भी नहीं करें एक दूसरे के पसंद के अनुसार ही आगे बढ़ें दोनों को मजा आएगा और चरमसुख तक जा पाएंगे।

Hot Real Indian Bhabhi Sex Album – मस्त भाभी की सेक्सी फोटो जो आपको कामुक कर दे हॉट भाभी की सेक्सी फोटो देखो देवर जी आपके लिए तैयार हूँ एक बार तो बुला लो मुझे Gaand Ka Photo, Indian women Ass Pic, Ass Photo My Hot Pussy, चोदना है तो बताओ कपडे खोलकर बैठी हूँ।