Home » सेक्स टिप्स » एक महिला सेक्स के दौरान पुरुष से क्या चाहती है

एक महिला सेक्स के दौरान पुरुष से क्या चाहती है

एक महिला सेक्स के दौरान पुरुष से क्या चाहती है, सेक्स के दौरान महिला को उत्तेजित करने के टिप्स, महिलाएं सेक्स के दौरान क्या चाहती है, सेक्स को एन्जॉय करने के टिप्स, What a women want during Sex

सेक्स करते समय केवल पुरुष की ही इच्छा नहीं होती है बल्कि महिला पार्टनर भी सेक्स करते हुए कुछ अलग करना चाहती है। और सेक्स का मज़ा तभी बढ़ाया जा सकता है जब दोनों पार्टनर सेक्स में एक दूसरे से क्या चाहते हैं इस बारे में खुलकर कहें। सेक्स का असली मज़ा तभी आता है जब इसे दोनों पार्टनर अच्छे से एन्जॉय करते हैं और एक दूसरे का भरपूर साथ देते हैं। लेकिन कई बार महिलाएं अपने पार्टनर से सेक्स के प्रति अपनी अपेक्षा को खुलकर नहीं कह पाती है। तो ऐसे में पुरुष को चाहिए की वो सेक्स करते समय उन्हें इतना उत्तेजित करें की वो सेक्स के प्रति अपनी इच्छा अच्छे से जाहिर कर सकें। तो आइये अब जानते हैं सेक्स के प्रति महिला अपने पार्टनर से क्या क्या चाहती है।

महिला सेक्स के दौरान पुरुष से रखती है यह अपेक्षा

आपने हमेशा यही सुना होगा की सेक्स करते समय पुरुष क्या चाहता है, पुरुष की क्या इच्छा होती है, लेकिन क्या आप जानते हैं सेक्स का बेहतर मज़ा तभी आता है जब दोनों साथ मिलकर लुत्फ़ उठाते हैं। लेकिन महिलाएं सेक्स के प्रति अपनी इच्छा को कई बार खुलकर व्यक्त नहीं करती है, तो लीजिये आज हम आपको सेक्स के मज़े को बढ़ाने के लिए कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो सेक्स करते समय महिला अपने पुरुष पार्टनर से चाहती है।

बिस्तर पर पुरुष करें ओरल सेक्स

Sex-Tips
ओरल सेक्स

महिलाएं कभी यह अपने पार्टनर से कहती नहीं है लेकिन उन्हें ओरल सेक्स करना बहुत पसंद होता है, लेकिन महिलाओं को ओरल सेक्स बहुत पसंद होता है। क्योंकि वजाइना में संवेदना होने के कारण वो उत्तेजित होती है, जिससे सेक्स के मज़े को बढ़ाने में मदद मिलती है। ओरल सेक्स करने से महिलाओं का ऑर्गज्म बेहतर होता है, और उसके बाद वो अपने पार्टनर को कहती है की वो उन्हें अच्छा लग रहा है और वो ओरल सेक्स और करना चाहती है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सेक्स की शुरुआत कैसे करें जानिए

वाइल्ड सेक्स करें यानी खुलकर सेक्स करें

महिलाएं सेक्स के समय खुद कितना ही शर्माती हो लेकिन वो हमेशा चाहती है की बिस्तर पर उनका पार्टनर उनके साथ खुलकर सेक्स करें, वाइल्ड सेक्स करें। सेक्स करते समय नई नई पोजीशन को ट्राई करें, ताकि महिला की वजाइना में अधिक संवेदना उत्त्पन्न हो। साथ ही उनके शरीर के अंगो के साथ छेड़छाड़ भी करें, और वो बैड पर अपने पार्टनर से किसी भी तरह का स्पेशल ट्रीटमेंट भी नहीं चाहती है। इसीलिए पुरुष को चाहिए की वो सेक्स में महिला की संतुष्टि के लिए खुलकर सेक्स करें, और महिला को उत्तेजित करे। और सेक्स करते समय यह बिल्कुल न सोचे की महिला को दर्द हो रहा है, क्योंकि महिलाएं सेक्स के दौरान इस दर्द को एन्जॉय करती है, और आवाज़ करती है, जिससे सेक्स के मज़े को और बढ़ाया जा सकता है।

सेक्सी बातें करें

बेड पर जब आपकी महिला पार्टनर आपके साथ होती है, तो केवल सेक्स ही सब कुछ नहीं होता है। बल्कि आपको महिला की वजाइना में लिंग को डालने से पहले खुद ही उनसे सेक्सी बातें करनी चाहिए, जैसे की उन्हें शरीर के किस अंग पर छूने से सबसे अधिक संवेदना होती है, वो सेक्स को तेजी से एन्जॉय करना चाहती हैं या आराम से, कुछ सेक्स पोजीशन के बारें में बातें करें, ऐसा करने से महिला को सेक्स के प्रति उत्तेजित करने में मदद मिलती है। और सेक्स करते समय आपको महिला की संतुष्टि कब होती है इस बारे में भी पता चलता है। बातें करने के साथ महिला के अंगो से संपर्क बनाकर रखना चाहिए ताकि उन्हें उत्तेजित किया जा सके।

सेक्स करते समय महिला की उँगलियों से खेले

महिला की उँगलियों का ऊपरी हिस्सा बहुत ही संवेदनशील होता है, ऐसे में सेक्स करने से पहले महिला के बाकी अंगो के साथ फोरप्ले करने के साथ आपको महिला की उँगलियों को अपने मुँह में लेकर आराम से चूसना चाहिए। ऐसा करने से महिला बहुत ज्यादा उत्तेजित होने लगती है, और खुद ही पुरुष के लिंग को अपनी वजाइना में में डालना चाहती है। इसीलिए यदि आप भी अपनी महिला पार्टनर को उत्तेजित करना चाहते है तो उनकी उँगलियों के साथ जरूर खेलें।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  महिलाओ द्वारा सेक्स (चुदाई) के दौरान निकले हुए आवाज का मतलब

शॉवर में करें सेक्स

केवल पुरुष को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी पसंद आता है की उनकी सेक्स लाइफ में हमेशा कुछ न कुछ नया हो, ऐसे में महिलाओं को नहाते हुए सेक्स करना बहुत पसंद होता है। इसके लिए आप शॉवर चलाकर खड़े हुए सेक्स का आनंद ले सकते हैं, और इस दौरान महिला के भीगे हुए बदन पर छूने से उन्हें बहुत जल्दी और अधिक उत्तेजित करने में मदद मिलती है, जिससे सेक्स को चरम सीमा तक आसानी से ले जाया जा सकता है। और खड़े होकर महिला के मुँह अपनी तरफ या पीठ अपनी तरफ करके पुरुष को अपना लिंग महिला की योनि में डालकर आराम से मूव करते हुए सेक्स को एन्जॉय करना चाहिए।

धीरे धीरे करें सेक्स

ज्यादा तेजी से सेक्स करने से न तो इसका मज़ा आप अच्छे से ले पाते हैं और न ही महिला को सेक्स का आनंद आ पाता है। महिला हमेशा चाहती है की सेक्स करते समय उसका पार्टनर बिल्कुल भी तेजी न करें, बल्कि हर एक पल को रोमांस के साथ एन्जॉय करें, महिला के शरीर को अपने शरीर के साथ बिल्कुल चिपकाकर रखें, और महिला को प्यार करें। ऐसे में महिला केवल संतुष्ट नहीं होना चाहती है, बल्कि सेक्स के हर पल को एन्जॉय करना चाहती है। इसीलिए पुरुष को इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए की महिला के साथ बेड पर वो अच्छे से उनका साथ दें ताकि वो अच्छे से सेक्स को एन्जॉय कर सके।

सेक्स से पहले फोरप्ले

Women-Sex
सेक्स करते समय महिलाएं पुरुषो से क्या चाहती हैं

महिलाएं हमेशा चाहती है की पुरुष महिला के साथ सेक्स करने से पहले उन्हें सेक्स के लिए तैयार करें। ऐसे में पुरुष को चाहिए की वो महिला के साथ सेक्स करने से पहले फोरप्ले करें, उनके हर एक अंग चाहे हो हाथ हो या पैर, वजाइना हो या कमर, स्तन हो होंठ सभी पर छुअन उत्त्पन्न करें किस करें, उसके बाद महिला के साथ सेक्स करें ऐसा करने से महिला भरपूर साथ अपने पार्टनर को सेक्स करते समय देने के लिए तैयार हो जाती है, जिससे सेक्स का लुत्फ़ और बेहतर तरीके से उठाया जा सकता है।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  सुहागरात में सेक्स की शुरुआत कैसे करें? और क्या-क्या करें

सेक्स के बाद भी करें प्यार

ज्यादातर पुरुष फ्री होने के बाद महिला से अलग हो जाकर थक कर सो जाते हैं, यह बात महिला को सेक्स के बाद बिल्कुल भी पसंद नहीं होती है। वो चाहती है की चाहे सेक्स खत्म हो गया हो लेकिन पुरुष महिला के जिस्म के साथ बिल्कुल टच में रहें। ताकि सेक्स के बाद भी उन्हें उस प्यार भरी छुअन का अहसास हो और दोनों उसी तरह लेटकर बातें करें और एक साथ चिपककर सोएं।

लम्बे समय तक सेक्स करना है जरुरी

महिला हमेशा चाहती है की वो सेक्स करते समय ज्यादा से ज्यादा समय बेड पर अपने पार्टनर के साथ बिता सके। ऐसे में पुरुष पार्टनर को केवल सेक्स के बारे में ही नहीं बल्कि फोरप्ले, महिला से सेक्सी बातें आदि करनी चाहिए। जिससे महिला के साथ वो लम्बे समय तक बैड पर टिके रहें, और कभी पुरुष साथी को यदि ऐसा लगता है, की वो फ्री होने वाला है तो उसे महिला की वजाइना में से लिंग को बाहर निकालकर महिला के साथ एन्जॉय करना चाहिए, और फिर थोड़ा और करना चाहिए ऐसे महिला और आप दोनों ही अपनी सेक्स लाइफ को खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

तो यह हैं कुछ खास सेक्स करने के तरीके जो महिला चाहती है सेक्स करते समय पुरुष पार्टनर अपनाएँ। इसके अलावा एक खास टिप्स सेक्स करते समय महिला कभी नहीं चाहती है की उनका पार्टनर उनके साथ अधिक कोमल और प्यार के तरीके से पेश आएं, बल्कि महिला चाहती है की उनका पार्टनर थोड़ा रफ और उत्तेजित होकर उनके साथ सेक्स करें, ताकि दर्द और प्यार का अहसास हो, जिससे सेक्स के मज़े को बढ़ाने में मदद मिल सके।