Home » सेक्स टिप्स » औरतों को सेक्स में संतुष्टि तभी मिलती है जब पुरुष ऐसे करता है सेक्स

औरतों को सेक्स में संतुष्टि तभी मिलती है जब पुरुष ऐसे करता है सेक्स

महिला और सेक्स, सेक्स के दौरान महिला को क्या पसंद है, किस तरह होती है महिलाएं सेक्स में संतुष्ट, महिला को चरम सुख तक पहुंचाने के टिप्स, सेक्स के दौरान महिला क्या चाहती है, सेक्स को एन्जॉय करने के टिप्स, पुरुष किस तरह करें सेक्स के दौरान महिला को संतुष्ट

सेक्स की इच्छा केवल पुरुषो को ही नहीं होती है बल्कि महिलाएं भी सेक्स के लिए उतावली रहती है। क्योंकि सेक्स के कारण उन्हें अपने पार्टनर के सबसे करीब होने का अहसास होता है, और वो अपने पार्टनर के साथ शारीरिक सम्बन्धो को एन्जॉय करना चाहती है। लेकिन यदि पुरुष महिला को सेक्स के दौरान चरम सुख नहीं दिलवाता है तो ऐसे में महिलाएं संतुष्ट नहीं होती है, जिससे उनका सेक्स के प्रति इंटरेस्ट कम होने लगता है। सेक्स के लिए महिला के मन में भी कुछ इच्छाएं होती है जो वो चाहती है सेक्स के दौरान उनका पार्टनर करे और महिला भी सेक्स के समय संतुष्ट हो सके।

लेकिन महिलाएं सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से क्या चाहती है यह हमेशा से ही रिसर्च का विषय रहा है। क्योंकि महिलाएं ज्यादातर सेक्स के बारे में अपने विचारों को खुलकर नहीं बताती है, ऐसे में पुरुष को चाहिए की वो सेक्स करने से पहले महिला से सेक्सी बातें करें, उसे अपने करीब होने का अहसास करवाए, जिससे महिला उत्तेजित हो और सेक्स के दौरान अपनी इच्छाओं को बताएं। तो ऐसे में आज हम महिलाओ से सेक्स के जुड़े इस विषय पर ही आपसे कुछ बात करने जा रहें है की सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुष के द्वारा किस तरह सेक्स किये जाने पर संतुष्ट होती है।

पुरुष के किस तरह सेक्स करने से होती है महिलाएं संतुष्ट

महिलाओं की भी सेक्स के प्रति इच्छा होती है, और वो भी सेक्स को मज़ेदार बनाना चाहती है, और अपने पार्टनर के साथ बेड पर एन्जॉय करना चाहती है, महिलाओं की भी पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती है। तो आइये आज हम पुरुषो को कुछ इस तरह के टिप्स बताने जा रहे हैं की उन्हें बेड पर महिला के साथ किस तरह सेक्स करना चाहिए जिससे उसे संतुष्टि मिल सकें।

काम की तरह न करें सेक्स

सेक्स महिलाओं के लिए एक बहुत खास अहसास होता है जिसमे वो शारीरिक और भावनात्मक रूप से अपने पार्टनर के करीब आती है। ऐसे में यदि पुरुष सेक्स को काम की तरह करता है की बस महिला की योनि में लिंग डालकर मूव करके फ्री होना है, तो ऐसा महिला को बिल्कुल पसंद नहीं आता है और न ही महिला इस तरह सेक्स को एन्जॉय कर पाती है। ऐसे में महिला को संतुष्ट करने के लिए पुरुष को इन लम्हो का आनंद खुलकर महिला को भी देना चाहिए और खुद भी सेक्स लाइफ को एन्जॉय करना चाहिए। और सेक्स को बेहतर किस तरह से एन्जॉय किया जा सकता है इस बारे में सोचना चाहिए न की इसे खत्म करने के बारे में।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  लड़की को चोदने का तरीका, पहली बार चुदाई कैसे करे?

अंगो पर दे खास अहसास

पुरुष महिला को सेक्स में संतुष्ट कर सकें इसके लिए उन्हें सेक्स की शुरुआत में अपनी महिला पार्टनर के सभी अंगो पर अपनी जीभ, होंठ, और हाथ से अपना अहसास करवाना चाहिए। लव बाईट देनी चाहिए, जब पुरुष महिला के कान, कंधे, गर्दन आदि उत्तेजक अंगो पर अपनी जीभ से छुअन करता है, वहां किस करता है, अपने हाथो से प्यार से उन्हें सहलाता है तो महिला अधिक उत्तेजित हो जाती है। जिससे वो सेक्स को भरपूर एन्जॉय करती है, और सेक्स के दौरान पुरुष उन्हें आराम से चरम सुख तक पहुंचा सकते हैं।

बीच में न हो कोई

शारीरिक रूप से करीब होने के बाद महिला का शरीर जब पुरुष के शरीर से सटा हुआ होता है तो महिलाओं को बहुत अच्छा लगता है। ऐसे में सेक्स की शुरुआत करने से पहले चाहिए की पुरुष आराम से धीरे धीरे महिला के कपडे उतारे, यहां तक की ब्रा और पेंटी भी और ऐसा तेजी से नहीं बल्कि आराम से अपने हाथों का अहसास देते हुए करें, और फिर उन्हें अपनी बाहों में समेट लें। महिलाओं को यह बहुत अच्छा लगता है और इससे वह अधिक उत्तेजित होकर सेक्स को एन्जॉय करना चाहती हैं, क्योंकि पुरुष के शरीर की गर्मी से महिला और अधिक उत्तेजित होने लगती है। और वो जब उत्तेजित होती है तो सेक्स में उन्हें बहुत आसानी से संतुष्टि मिलने में मदद मिलती है।

महिलाओं की भी है पसंदीदा सेक्स पोजीशन

सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्ट करने के लिए उनकी भी कुछ पसंदीदा सेक्स पोजीशन होती हैं, जिन्हे वो एन्जॉय करती हैं। जैसे महिलाओं को बहुत पसंद है डॉगी स्टाइल सेक्स, इसमें महिला अपने घुटनों और हाथों के बल झुक जाती है, और पुरुष पीछे से सेक्स करता है, इसके अलावा महिला को पुरुष के ऊपर लेटकर सेक्स करना बहुत एन्जॉय करती है, क्योंकि इस पोजीशन से महिला के अंगो में तेजी से उत्तेजना होती है, उल्टा लेटकर सेक्स करना भी महिलाओं को बहुत पसंद होता है। इसके अलावा आप अपनी महिला पार्टनर से पूछ भी सकते हैं की वो किस स्टाइल में सेक्स करना पसंद करती है, क्योंकि यदि उनकी पसंद की सेक्स पोजीशन होती है तो पुरुष आसानी से उन्हें सेक्स में संतुष्टि दिला सकते हैं।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  फोरप्ले होता क्या है, फोरप्ले किसे कहा जाता है

योनि है बहुत खास

सेक्स के दौरान योनि का सबसे खास रोल होता है क्योंकि परुष अपना लिंग महिला की योनि में डालकर सेक्स का भरपूर आनंद खुद भी लेता है, और महिला को भी चरम सुख तक पहुँचाने की कोशिश करता है। लेकिन महिलाएं सेक्स के दौरान कुछ अलग पसंद करती है जैसे की सेक्स में संतुष्टि के लिए वो चाहती है की पुरुष अपनी जीभ से योनि पर छुएं, किस करें, अपनी ऊँगली योनि में डालें, इससे महिला बहुत उत्तेजित हो जाती है। और सेक्स के दौरान सेक्स को मज़ेदार बनाने में भरपूर मदद करती है, और यह कभी महिला कहती है नहीं है लेकिन पुरुष यदि चाहते हैं की वो महिला को सेक्स के दौरान चरम सुख दिलवा सकें तो उन्हें ऐसा जरूर करना चाहिए।

फोरप्ले न भूलें

फोरप्ले महिलाओं को सेक्स के दौरान बहुत पसंद होता है और यह पुरुषो के लिए भी महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार करने में बहुत मदद करता है। ऐसे में यदि पुरुष महिला को सेक्स के दौरान संतुष्ट करना चाहते हैं तो उन्हें चाहिए की वो महिला के साथ सेक्स की शुरुआत फोरप्ले से करें, ऐसा करने से महिलाएं सेक्स को भरपूर एन्जॉय तो करती है। साथ ही सेक्स के दौरान उन्हें आसानी से संतुष्ट होने में भी मदद मिलती है। और सेक्स का मज़ा आप ऐसे भी उठा सकते है क्योंकि जब आप महिला के अंगो में उत्तेजना करते हैं तो प्राकृतिक रूप से लुब्रीकेंट महिला की योनि में आता है जो आसानी से आपके सेक्स को मज़ेदार बना देता है।

ब्रैस्ट में छुअन

ब्रैस्ट से ज्यादा निप्पल महिला का उत्तेजक अंग होता है और महिला सेक्स के दौरान पुरुष को निप्पल के साथ छेड़खानी करना बहुत एन्जॉय करती है। और यदि पुरुष महिला की योनि में लिंग डाल कर मूव करने के साथ महिला के ब्रैस्ट के साथ भी एन्जॉय करता है, तो इससे सेक्स के दौरान महिला को उत्तेजित बने रहने में मदद मिलती है जिससे वो आसानी से सेक्स के दौरान चरम सुख को पा सकती है। लेकिन ध्यान रखें की ब्रैस्ट पर ज्यादा तेजी से प्रैशर न ड़ालें क्योंकि हो सकता दर्द के कारण महिला का सेक्स का मज़ा ही खराब हो जाए।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  योनि के आलावा भी सेक्स करते समय यहां से ऐसे ला सकते हैं मज़ा

किस करें

किस को यदि सेक्स की पहली सीढ़ी कहा जाए तो गलत नहीं होगा सेक्स के दौरान महिला केवल लिप किस को ही नहीं बल्कि पुरुष द्वारा उनके हर एक अंग पर किए जाने वाले किस को एन्जॉय करती है। ऐसे में पुरुष को महिला को सेक्स के दौरान संतोष करने के लये उन्हें किस जरूर करना चाहिए चाहे फिर वो उनके पैर पर हो या फिर उनके माथे पर, उनकी योनि पर हो या ब्रैस्ट पर ऐसा करने से महिला सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाती है। और कई बार सेक्स के दौरान पुरुष पर ही हावी हो जाती है।

तो यह हैं कुछ खास टिप्स जिनका इस्तेमाल करके पुरुष महिलाओं को सेक्स के दौरान संतुष्टि दिला सकते हैं। इसके अलावा पुरुष को महिला को सेक्स के बाद भी अपनी बाहों में ही रखना चाहिए क्योंकि सेक्स के दौरान थकावट के कारण पुरुष महिला को छोड़ देते हैं। और ऐसे में महिला को गुस्सा आ जाता है जिससे हो सकता है की वो अगली बार सेक्स के दौरान आराम से तैयार न हो, तो पुरुषो को इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए।