गे और लेस्बियन क्या होते हैं? और कैसे सेक्स करते हैं

गे क्या होते हैं, लेस्बियन क्या होते हैं, गे सेक्स कैसे करते हैं, लेस्बियन सेक्स कैसे करते हैं, गे और लेस्बियन क्या होते हैं और कैसे सेक्स करते हैं, What are Gay, What are Lesbian

गे और लेस्बियन भी हमारी तरह इंसान होते है यह किसी दूसरे लोक से नहीं आते हैं बस इनकी यौन इच्छा हमसे अलग होती है। गे का मतलब होता है जब दो पुरूष आपस में सम्बन्ध बनाते हैं यानी समलैंगिक पुरूष। लेस्बियन का मतलब होता है जब दो महिला आपस में एक दूसरे की यह को पूरी करते हैं यानि समलैंगिक महिलाएं। यह कोई बिमारी भी नहीं होती है, बस इसमें एक पुरूष महिला की और आकर्षित होने की बजाय दूसरे पुरूष की तरफ ही आकर्षित होता है। और एक महिला पुरूष की तरफ आकर्षित होने की जगह एक महिला की और ही आकर्षित होती है। दुनिया भर में बहुत सी जगह ऐसा होता है और अब इसे मान्यता भी दे दी गई है। तो आइये अब विस्तार से जानते हैं की गे और लेस्बियन से जुडी हुई कुछ खास बातें।

गे क्या होते हैं?

गे का मतलब होता है समलैंगिक पुरूष जब एक पुरूष अपनी जरुरत और अपनी इच्छा अनुसार महिला की तरफ नहीं बल्कि पुरूष की तरफ आकर्षित होता है, तो इसे गे कहते हैं।

लेस्बियन क्या होते हैं?

लेस्बियन का मतलब होता है समलैंगिक महिलाएं जब एक महिला एक पुरूष को छोड़ एक महिला के साथ रहना चाहती है और उसकी और आकर्षित होती है तो इसे लेस्बियन कहते हैं।

गे और लेस्बियन सेक्स कैसे करते है?

अब आप यह सोच रहें होंगे की यह लोग आपस में सेक्स सम्बन्ध कैसे बनाते होंगे सेक्स सम्बन्ध बनाने के लिए केवल लिंग का योनि में डालना ही जरुरी नहीं है। बल्कि शरीर के कामुक अंग भी आपको उत्तेजित करने और आपकीस एक्स इच्छा को पूरा करने में मदद करते हैं। ऐसे ही हो सकता है की सेक्स सम्बन्ध का आनंद लेने के लिए यह एक दूसरे के अंगो पर छुअन करके उससे सेक्स को एन्जॉय करते हो। इसके अलावा हस्तमैथुन मुखमैथुन भी सेक्स को एन्जॉय करने का एक अच्छा और बेटर तरीका है जिससे सेक्स के दौरान आपको संतुष्ट होने में मदद मिलती है।

इसके बाद जरूर पढ़ें  सेक्स के दौरान महिला को सबसे ज्यादा मज़ा कब आता है

तो यह है गे और लेस्बियन से जुडी कुछ बातें और अलग अलग सेक्स के प्रति अट्रैक्ट होना आम बात होती है लेकिन यदि कोई अपने ही सेक्स की तरफ अट्रैक्ट होता है तो यह भी एक मानसिक प्रवृति है इसके बारे में अभी कुछ बातें सामने आई हैं और कुछ नहीं।