माँ और उनकी दो कमसिन बेटियों की चुदाई

माँ बेटी की चुदाई कहानी, माँ और बेटी की चुदाई, कमसिन लड़की सेक्स कहानी, Mother Daughter Sex, Virgin Girl Sex Story, Ma Beti Sex, Ma Ke Samne Beti ki chudai,

दोस्तों, आज आपको एक 40 साल की औरत और उनकी दो बेटी नेहा और प्रिया जो की एक 19 साल की है और एक 18 साल की है सेक्स की सच्ची कहानी बताने जा रहा हूँ ये कहानी सच्ची है और मेरी ज़िंदगी का सबसे बेहतरीन पल का है। इसके मैंने किसी को फ़ोर्स नहीं किया बल्कि उन तीनो की सहमति से ही चुदाई की है और वो भी एक महीने तक अपने फ्लैट में ही रखकर।

पहले जहा मैं रहता था वह एक फॅमिली रहती थी, फॅमिली में चार लोग था जैसा की आपने ऊपर पढ़ा है एक भाभी जी (वो पडोसी थी पर भाभी जी मैं बोलता था)उनकी दोनों बेटियां नेहा और प्रिया। उनके पति ज्यादा नहीं कमाते थे उतना ही कमाते थे जितने से उनका घर चल जाता था, एक मकान ख़रीदा था वो भी लोन पर। पर एक दिन एक्सीडेंट में उनके पति की मौत हो गई और वो तीनो बहुत मुश्किल में आ गए।

मैं अपने फ्लैट में अकेले ही रहता था क्यों की मेरी भी पत्नी तलाक ले ली थी क्यों की मैं ज्यादा चोदता था। मेरी उम्र 40 की है। मुझे लगा उनलोगों की मदद करनी चाहिए आपको पता है दिल्ली में कोई किसी का नहीं होता सब अपने काम से काम रखता है। पर मेरे मन में कोई गलत विचार नहीं था मैं सच में उनलोगों की मदद करना चाहता था। हां भाभी पर थोड़ी नजर टेढ़ी थी क्यों की वो बहुत ही हॉट थी।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  ससुर ने बहुरानी के तड़पते जिस्म को चोद कर शांत किया

वो 34 साइज की ब्रा पहनती थी नैन नक्स कातिल था, कमर पतली पर गांड चौड़ी और उभरी हुई , चूचिया गोल गोल जाँघे गोल गोल गजब की हॉट लगती थी। मेरा लौड़ा अभी थी खड़ा हो रहा है जब आपको ये कहानी शेयर कर रहा हूँ। दोनों बेटियां भी एक से बढ़कर एक, गजब की हूर की परी थी, अपने मम्मी से भी आगे सेक्सी और नैन नक्स।

मैं वह से खाली कर के अपने नॉएडा फ्लैट में आ गया, एक दिन भाभी का फ़ोन आया की मै आपसे मिलना चाहती हूँ, मैंने उनको बुला लिए वो तीनो माँ बेटी आई और कहने लगी मैं बहुत बुरी तरह फंस चुकी हूँ, मेरा घर नीलाम हो गया खाने तक के नहीं है। मेरा कोई रिलेशन में भी नहीं है माँ बाप है नहीं भाई है पर वो बात चित नहीं करता और कहता है भूलकर भी मत आ जाना। मैं कहा जाऊं। दोनों लड़की भी एक जॉब में गई थी तो वह आवारा लड़के छेड़ते हैं और धमकी देते हैं वो लोग भी नहीं जा रही है काम पर।

मैंने कहा देखिये आप चाहे तो कुछ दिन यहाँ रह सकती हैं और अपने लिए और दोनों लड़की के लिए काम देख सकती है। अगर आपलोगो को कोई दिक्कत नहीं हो तो। ये कहानी आप नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं। तभी तो बोल उठी दिक्कत क्यों होगी ये तो मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आपकी मेहरबानी और फिर दूसरे दिन अपने सामान लेकर नॉएडा आ गई और रहने लगी।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  ट्रिपल तलाक का खौफ दिखाकर मेरे शौहर ने मुझे अपने सामने दोस्तों से चुदवा दिया

मैंने दोनों बेटियों को शार्ट टर्म कोर्स में दाखिला दिलवा दिया ताकि वो अच्छे से जॉब पकड़ सकते। वो दोनों सुबह जाती और शाम को छह बजे आती। दो तीन दिन बाद ही भाभी मेरे ऊपर डोरे डालने लगी। वो बहुत सेवा करने लगी यहाँ तक की वो मेरी मालिश भी करने लगी। एक दिन दोपहर को मालिश कर रही थी वो अंदर ब्लाउज नहीं पहनी थी नाईट शूट में ही थी। उनकी चूचिया लटक रही थी निप्पल पता चल रहा था मेरा लौड़ा खड़ा हो गया अब मैं कितना भी छुपाने की कोशिश किया पर कामयाब नहीं हो पाया। और मैं एक्सपोज हो गया वो समझ गई पर बोली कोई बात नहीं इसके आपका कोई दोष नहीं है दोष तो मेरा है मैं कपडे ही ऐसे पहनी हु।

दोस्तों वो मुझे कातिल निगाहों से देखते देखते मेरे लौड़े को पकड़ ली. और होठ दांत से काटने लगी। मैं धीरे धीरे उसके होठ के तरह बढ़ा और वो आँखे मूंद ली और मैं होठ चूसने लगा और फिर क्या था दोनों वाइल्ड हो गए। सारे कपडे दो से तीन मिनट में ही उतार दिए, और मैं उनके बूब्स को पिने लगा ऐसा लग रहा था किसी अठारह साल की लड़की का बूब रहे। गजब का बदन गांड चूत बूब आँखे होठ नाभि जांघ कांख लम्बे बाल नशीली आँखे गुलाबी होठ ओह्ह्ह्ह क्या बताऊँ।

अपना लौड़ा निकाला गांड के निचे तकिया लगाया और और चूत में लंड घुसा दिया वो कराह उठी और धीरे धीरे वो गांड उठाने लगी और मुझे अपनी बाहो में समेत ली. मैं भी होठ चूसते हुए गांड में ऊँगली करते हुए हौले हौले अपने लौड़े को चूत में डालने लगा। अब दोनों ही जन्नत में थे दोनों प्यासे थे उनका पति नहीं था मेरी पत्नी। दोनों तरफ आग लगी थी और धधक रही थी। अब कमरे में आह आह आह मुझे चोदो आह आह आजतक मेरी ऐसी चुदाई नहीं हुई। आह उफ़ ओह्ह्ह बहुत अच्छे आह आह।

इसके बाद जरूर पढ़ें ये सेक्स कहानी  प्लीज धीरे डालो ना भैया दर्द हो रहा है, पर भैया ने एक ना सुनी

दोस्तों मैं उलट कर पलट कर चोदने लगा वो भी कभी ऊपर कभी निचे कभी साइड से चूदवाने लगी। करीब एक घंटे तक चोदा फिर दोनों नंगे ही बाथरूम में गए नहाये। फिर खाना आर्डर किये फिर खाये और फिर चोदे।

उसके बाद क्या था दोस्तों वो दोनों लड़कियां कोचिंग जाती थी और हम दोनों अपने काम में लग जाते। हम दोनों बहुत खुश थे। पर एक दिन ऐसा हुआ की वो मुझे पहले अपनी बड़ी बेटी को चोदने का परमिशन दे दी और फिर दो दिन बाद अपने छोटी बेटी को। आह क्या बताऊँ दोनों को चोद के कैसा लगा आपको मूठ मारने पर विवश कर दूंगा।

ये कहानी आप पार्ट २ में पढ़िए और मजे लीजिये कल इस कहानी को आपके साथ शेयर करूँगा दोनों कमसिन बेटियों को कैसे चोदा और उसकी माँ ने ही परमिशन क्यों दिया ?

नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर कहानिया जल्द ही प्रकाशित की जाएगी तब तक रोजाना विजिट करें नई नई चुदाई की कहने के लिए रोजाना

पार्ट २ : माँ और दोनों कमसिन बेटियाँ, माँ के बाद बेटी की बारी

Hot Sexy Sex Stories Website