माँ ने रम्भा (मेरी बहन) को चोदने के लिए कहा ताकि वो प्रेगनेंट हो सके

loading...

भाई बहन सेक्स, बहन की चुदाई, brother sister sex, kahani bhai behan ki, chudai bahan ki, sex kahani bro sis in hindi font.

आप हैरान हो रहे होंगे की इस दुनिया में कैसे कैसे लोग है क्या कोई अपनी बहन को चोद सकता है। क्या कोई बहन ऐसा चाहेगी की उसका भाई उसको प्रेगनेंट करे? पर दोस्तों आज आप इस कहानी को पढ़कर आपको समझ आ जायेगा आखिर ऐसा हुआ क्यों? क्या कारन था की माँ ने खुद ही अपनी बेटी को अपने बेटे सेक्स करवाए ताकि वो माँ बन सके।

मेरा नाम जतिन है, मेरी उम्र २२ साल है। मेरी बहन रम्भा जिसकी उम्र 21 साल है। आज मैं आपको पूरी कहानी बताने जा रहा हूँ।

हुआ कुछ यूँ मेरी बहन की शादी एक बड़े ही जमींदार रईस घराने में हुआ था। खूब जमीन तीन तीन पेट्रोल पम्प, वाराणसी में होटल, इम्पोर्ट एक्सपोर्ट का बिज़नेस, लड़का अकेला था। रिश्ता तय हो गया और शादी भी हो गई। हमलोग तो ये सोच रहे थे की भगवान् की मर्जी थी मेरी बहन ऐसे अरबपति के घर में चली गई हम लोग माध्यम वर्ग से आते हैं पिताजी हाई स्कूल में शिक्षक हैं। माँ आंगनबाड़ी में है। आप समझ गए होंगे हमलोग कैसे हैं। पर बहन जहा गई वह तो ऑडी कार से ही चलती है।

मेरी बहन जब वापस मायके आई तो माँ से बात चित हुई। तो रम्भा ने बताया की माँ हमलोग डॉक्टर से मिलने गए थे क्यों की ससुर जी और सास का दवाब था जल्द से जल्द पोता हो। डॉक्टर से जब मिलने गई तो उन्होंने हम दोनों का पूरा चेकउप किया और पाया की पति में शुक्राणु निल है वो बाप नहीं बन सकता। ये बात डॉक्टर मुझे बताई तो मैंने डॉक्टर से कहा की आप ये बात मेरे पति को मत बताना तो डॉक्टर बोली मैं तो डॉक्टर हूँ मैं दोनों को बताउंगी तो मेरी बहन ने डॉक्टर को एक लाख रूपये दी ताकि वो पति को कुछ नहीं बताएं और ऐसा ही हुआ.

ये बात जब रम्भा ने माँ को बताई तो माँ बोली देख बेटी, तुम्हारे सास ससुर को गंभीर बीमारी है वो कुछ ही सालों के मेहमान हैं। अगर तुम चाहती हो राजपाट करना और मेरी भी ज़िंदगी सुधारना तो तुम्हे बच्चा पैदा करना पड़ेगा नहीं तो कही का नहीं रहेगी। ऐसे आमिर लोग घर के बाहर भी कई औरतों को रखते हैं अगर तुम्हे बच्चा हो जाता है तो बात कुछ और होगी। पर ये संभव नहीं था।

माँ ने रम्भा को बोली कोई तेरा दोस्त है जिसके साथ जिस्मानी रिश्ता कायम कर सको ताकि तुम उसके बच्चे का माँ बन जाओ और अपने ससुराल में बोल दो तुम माँ बनने बाली हो। कोई बच्चे का डीएनए चेक करने थोड़ी ना जायेगा। मेरी बहन को ये आइडिआ अच्छा लगा. तो रम्भा बोल पड़ी देखो माँ इसमें तो रिस्क लग रहा है मैं किसी बाहर वाले से चुदुँ। कल वो बात खुल गई तो तीसरा भी हिस्सेदार हो जायेगा। मैं तो कहती हूँ ये बात घर में ही रह जाये। मै तो चाहती हूँ जतिन के साथ ही सम्बन्ध बना लेते हैं। माँ को आईडिया अच्छा लगा क्यों की मेरी माँ और बहन दोनों ही दौलत की भूखी है।

loading...

पर रम्भा बोली माँ मैं ये बात जतिन को नहीं बोलूंगी ये बात आपको जतिन से कहना होगा. माँ बोली थोड़ा समय दो धीरे धीरे ये काम करती हूँ तुरंत नहीं। मेरी बहन वापस मायके चली गई.

मेरी माँ एक दिन मेरे पास आई जब घर में पापा नहीं थे। वो सारी कहानी मुझे सुनाई और बोली बेटा तुम ही हो जिसपर विस्वास है। तुम ही रम्भा को माँ बनाओं ताकि हमलोगों की ज़िंदगी खुशहाल हो जाये। मैंने कहा माँ क्या ये आईडिया रम्भा को पसंद आएगी। तो माँ बोली वही तो बोली है मैंने तो उसको बोली थी की किसी और से चुदवा ले और गर्भवती हो जा पर वो मना कर दी बोली इसमें रिस्क है। वही तुम्हारे बारे में बोली।

मैं समझ गया कितनी हरामी है मेरी बहन अपने भाई से ही चुदवाने चाहती है। पर दोस्तों क्या बताऊँ मेरा लौड़ा तो सभी से ही खड़ा होने लगा था जब माँ कह रही थी तुम्हे अपनी बहन को चोदना है और माँ बनाना है। मैंने भी हां कर दिया और सपने देखने लगा मैं भी अपने बहन को चोदने के लिए बेक़रार था। मै जल्द से जल्द इस पल का इंतज़ार करने लगा।

अब बात सब तरफ से पक्का हो गया। एक दिन माँ रम्बा को फ़ोन की, की बेटी तुम बहाना बना कर 7 दिन के लिए आ जाओ। और बहन ने बहना बना कर अपने पति और सास ससुर से बात कर ली। वो लोग भी बोले क्यों नहीं बेटा जाओ। जब तुम्हारी माँ ने मन्नत रखी थी शादी के बाद तीर्थ पर जायेगे तो। दोस्तों एक दिन रम्भा आ गई। अब हम चारो को तीर्थ पर जाना था। पर यहाँ प्लान कुछ और था। माँ पापा तो सच में तीर्थ चले गए और हम भाई बहन को गोवा का टिकट दे दिए। साथ दिन के लिए। हनीमून पैकेज लेकर।

वो लोग उधर और हम दोनों गोआ. दोस्तों शाम को गोआ पहुंचते हि. होटल के कमरे में जाते ही बहन भाई का रिश्ता ख़तम हो गया और हम दोनों ने प्लान किया की जब तक यहाँ है पति पत्नी के तरह बात करेंगे। उसके बात हम दोनों एक दूसरे के बाहों में समा गए। रात में चुदाई शुरू।

मैंने अपने बहन के लिए एक सेक्सी ड्रेस लाया और एक जालीदार ब्रा और पेंटी। वो भी लाल लाल। जब वो पहन कर सामने आई मैं हिल गया। पहली बार मैंने ऐसी निगाहों से देखा था अपनी बहन को। क्या हॉट थी यार। गजब मजा आ गया गोल गोल सुडौल चूचियां, मोटे गांड, कमर पतली, लम्बे बाल, लाल ला होठ। ओह्ह्ह मेरा लौड़ा तो फनफना उठा। बहन को गोद में उठा कर बेड पर लिटा दिया और होठ चूसने लगा. वो भी होठ को काटने लगी फिर मैंने ब्रा का हुक खोल दिया और पेंटी उतार दी। ये कहानी आप नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं।

लगा चूत चाटने, गरम गरम क्रीम निकल रहा था चूत से मैं मदहोश हो रहा था और चाट रहा था। उसके बाद चूत में ऊँगली करने लगा। रम्भा आह आह की आवाज निकल रही थी और जोर जोर से कह रही थी चोद साले चोद आज चोद दे अपनी बहन को, मार ले चूत मार ले गाँड़ फाड़ दे मेरी चूत फाड़ दे गांड, मैं भी कम कमीना नहीं था। मैं भी गाली दे दे कर उसके चूत को चाट रहा था

दोस्तों अब बारी आ गया था लंड पेलने का, मैंने अपने लंड का सुपाड़ा अपनी बहन के चूत पर रखा और डाल दिया, चूत काफी गीली हो गई थी तो आराम से चला गया था पर मेरा लौड़ा मोटा है जैसा की रम्भा भी बोलती है. कहती है पति का छोटा है तेरा से आधा। तो वो चिल्ला भी रही थी क्यों की चूत फट रहा था। दोनों भाई बहन एक दूसरे को जितना खुश कर सकते हैं गांड चाटकर चूचियां पीकर या मसलकर कांख चाटकर वो हम दोनों ने एक दूसरे के लिए किया।

हम दोनों सात दिन तक दिन रात चुदाई करते थे क्यों की बहन को प्रेग्नेंट करना था। साथ दिन गोवा में रहने के बाद वापस आ गए। माँ पूछी कैसा रहा तो मैंने कहा खुद रम्भा को पूछ लो रम्भा बोली करीब १ किलो जतिन का स्पर्म मेरे चूत में गया है अब तो पक्का माँ बन जाउंगी। माँ भी मेरी बहुत छिनार है। वो भी खूब मजे लेती है। फिर दोस्तों रम्भा वापस मायके चली गई। पर अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हो पाई है। मैं रम्भा को माँ नहीं बना पाया।

अब देख रहा हूँ किसी दोस्त से चुदबाऊँगा या इंटरनेट पे ढूंढूंगा ताकि वो मेरी बहन को चोद सके और माँ बना सके। अगर आप में से कोई इंटरेस्ट रखते हैं और ये बातें गुप्त रखना चाहते हैं तो कृपया संपर्क करें। कमेंट में अपना फ़ोन नंबर नहीं डालें। सिर्फ कमेंट करें। अपनी बहन को आप सभी का कम्मेंट दिखाऊंगा और जिसे वो पसंद करेगी उसके हवाले कुछ रात के लिए कर दूंगा. धन्यवाद. नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम

loading...

Hindi Sex Story

Hindi Sex Stories: Free Hindi Sex Stories and Desi Chudai Ki Kahani, Best and the most popular Indian top site Nonveg Story, Hindi Sexy Story.