मामा जी ने भांजी की कमसिन चुत फाड़ डाली

Mama Bhanji Sex Story : Teen in Hindi – मेरा नाम नेहा है मैं 19 साल की लड़की हूँ आज तक मैं किसी से सेक्स नहीं की हूँ। कल ही मेरी पहली हुई है वो भी मेरे सगे मामा जी के साथ। कल रात को मामा ने मेरी चुत फाड़ी और खून निकाल दिया। आज मैं ये कहानी आपको नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर सुना रही हूँ।

कल मेरी पहली चुदाई थी और ये मेरी पहली कहानी है। इसलिए आज मैं आपके सामने लिख रही हूँ ताकि आपलोगो को भी पता चले रिश्ते में चुदाई कैसे होती है। और मेरी पहली चुदाई का एक्सपीरियंस कैसा रहा ये सभी बात आपको कहानी के माध्यम से सूना रही हूँ।

मैं अकेली औलाद हूँ अपने माँ बाप का। मेरे मम्मी पापा कल नानी घर गए थे क्यों की नानी की तबियत ख़राब थी। तो उनका फ़ोन आ गया की मैं आज नहीं आ पाऊँगी। कल ही देर रात मेरे मामा जी आ गए वो दिल्ली से आ रहे थे। रात के दस बजे वो अपने घर नहीं जा सकते थे क्यों की गाडी नहीं चलती है उनके तरफ रात में। और मेरा घर स्टेशन के करीब है इसलिए वो आ गए।

मम्मी को भी पता चल गया नानी को भी की उमेश मामा आ गए है कल सुबह आएंगे।

रात में मैं उनके लिए खाना बनाई। वो तैयार हुए और हम दोनों खाना खाने लगे। खाना खाकर हम दोनों बातचीत करने लगे। फिर बात हुई की मेरी कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं। मैं भी उनको पूछी की मामी के साथ कैसी बन रही है पिछले साल ही शादी हुई है उनकी।

तो वो बोले अच्छा नहीं बन रहा है। क्यों की तुम्हारे मामी को सेक्स में इंटरेस्ट नहीं है। और मुझे बहुत ज्यादा है। इसलिए वो मुझे खुश नहीं कर पाती है और मैं उसको इसलिए खुश नहीं कर पाता क्यों की मैं उसको रोजाना सेक्स के लिए कहता हु इसलिए दोनों में नहीं बनती है। ज़िंदगी झंड हो गयी है।

इसके बाद जरूर पढ़ें  बीवी बन माँ चुदी बेटे से करोना बीमारी के चक्कर में

ऐसी बात सुनकर मेरे मन में कुछ कुछ होने लगा। क्यों की ऐसी रोमांटिक बात आजतक मेरे साथ किसी ने नहीं किया। आज पहली बार मुझे किसी इंसान ने सेक्स के बारे में बताया की उनको सेक्स की पूर्ति नहीं हो पा रही है। और औरत चुदाई करने नहीं देती।

मुझे काफी अच्छा लग रहा था उनकी ये सब बातें। वो और भी हॉट हॉट बात करने लगे कैसे उनके ऑफिस में एक लड़की है जो उनपर मरती है एक दिन सेक्स का ऑफर की पर मेरे मामा जी ने सेक्स नहीं किया ये सब बात सुनकर तो मैं पागल होने लगी। मुझे लग रहा था की काश मामा जी आज रात मुझे चोद दे ताकि मुझे भी सेक्स का एक्सपीरियंस हो जाये। आज मौक़ा है मम्मी पापा भी घर पर नहीं है। ऐसा मौक़ा बार बार किसी को नहीं मिलता।

मेरी धकड़न तेज हो गयी। मैं उठखडी हुई और बोली आती हूँ कपडे चेंज करके। मैं चली गयी मैं ऐसे रात में कभी कपडे चेंज नहीं करती थी। पर आज मुझे उनको रिझाना था इसलिए अपने कमरे में गयी और। फिर नाईट सूट एक पिंक कलर का है जो शरीर में चिपक जाता है मखमली टाइप का है। मैंनेअपनी ब्रा उतारी पेंटी उतारी और बिना ब्रा और पेंटी के ही वो ड्रेस पहन ली।

आइने में देखि तो मेरा जिस्म साफ़ साफ़ उस नाईट सूट में दिखई दे रहा था। मेरी बड़ी बड़ी चूचियां निप्पल गांड जांघ मेरी जिस्म सारे साफ़ साफ़ दिख रहे थे। मैं अपने बाल खोले हल्की सी लिपस्टिक लगाई और फिर उनके सामने चली गयी.

जब मैं उनके सामने गयी तो उन्होंने मुझे देखा की देखते रह गए। निगाहें मेरे बदन से हट ही नहीं रही थी। वो एकटक से मुझे देख रहे थे। मैंने कहा क्या देख रहे हो? वो बोले तुम बहुत खूबसूरत हो। गजब की लग रही हो। तो मैं बोली क्यों पहले नहीं लग रही थी ? तो वो बोले अब तेरा जिस्म साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है। अगर तुम मेरी भांजी नहीं होती तो मैं तुमको शादी के लिए परपोज कर देता।

इसके बाद जरूर पढ़ें  निम्बू जैसी चूचियां और टाइट चूत और वो बरसात की रात

मैंने कहा कोई बात नहीं शादी कर के जो करते है वो बिना शादी के भी तो कर सकते हैं ? वो बोले हां हां हां वो हड़बड़ा गए। मैं आगे बढ़ी वो भी बढे और एक झटके में ही दोनों एक दूसरे के बाहों में आ गए। और दोनों के लिप लॉक हो गए। उन्होंने मुझे किश करना शुरू किया मैं भी अपना जीभ उनके मुँह में डालने लगी।

तुरंत भी उन्होंने अपने कपडे उतार दिया। मेरे जिस्म पर दो कपडे थे ऊपर और निचे। दोनों तुरंत ही उतर दिया उन्होंने और बैठ कर मेरी गांड को फिर चूत को निहारने लगे और फिर चाटने लगे। मैं उनके बाल को पकड़ कर अपनी चुत खड़े खड़े चटवाने लगी।

फिर उन्होंने मुझे बीएड पर आने बोला मैं बेड पर लेट गयी. उन्होंने मेरी कमसिन चुत को सहलाया और वाओ वाओ ओह्ह्ह्ह ओह्ह्ह करने लगी और फिर जीभ लगा कर चाटने लगे। मैं आह आह आह आह करने लगी। उन्होंने मेरी चूचियां दबाई और मेरे होठ को काटने लगी। मेरी कांख यानी बगल को भी वो जीभ से चाटने लगे। उलटा कर दिया पहले चूतड़ को चाटा फिर मेरी गांड को चाटा।

मैं पागल होने लगी। उसके बाद उन्होंने अपना लंड मेरी मुँह में दे दिया पर मुझे अच्छा नहीं लग रहा था क्यों की उनके लंड से नमकीन पानी निकल रहा था। उसके बाद उन्होंने दोनों चूचियों को एक साथ कर के बिच में लंड घुसाने लगे। फिर वो निचे गयी और मेरी दोनों पैरों को अपने कंधे पर रखा। और अपना लंड मेरी चुत पर सेट किया और जोर से धक्के देने लगे।

मेरी चुत की छेद बहुत छोटी थी। जैसा की ऊपर मेरी फोटो देख सकते हैं। जा ही नहीं रहा था उनका लौड़ा मेरी चुत में। उन्होंने फिर से थूक लगाया अपने लंड में फिर से चुत से सेट किया और घुसा दिया दो तीन झटके में। पर मुझे काफी दर्द होने लगा। हल्का हल्का खून भी निकलने लगा।

इसके बाद जरूर पढ़ें  मैं पहली बार खुश हुई चुद के पर पति से नहीं ! पढ़े पूरी दास्तान

फिर वो मेरी चूचियां दबाते हुए मेरी चुत में जोर जोर से लंड पेलने लगे। मैं भी जोर जोर से चुदवाने लगी। कमरे में सिर्फ आह आहे ओह्ह्ह ओह्ह्ह की आवाज आ रही थी। वो अपना दांत पीस पर मुझे जोर जोर से चोद रहे थे। मैं खुद से ही अपनी चूचियां दबा रही थी। और आह आह आह कर रही थी हरेक झटके से।

फिर उन्होंने मुझे बैठा कर चोदा घोड़ी बना कर चोदा ऊपर कर के चोदा। वो मुझे गांड भी चोदने की कोशिश कर रहे थे पर मैं चोदने नहीं दी गांड में क्यों की चुत में काफी दर्द हो रहा था। इस तरफ से पहला शॉट उन्होंने एक घंटे तक किया और पूरी रात मुझे करीब 6 शॉट में चोदा। मुझे उनकी बात पर यकीन आ गया की वो बहुत ही चोदने बाला मर्द है कोई भी औरत की हालात ख़राब हो जाए।

आज सुबह फिर मुझे चोद कर गए हैं। और बोल कर गए हैं। की मैं जब आउगा तो यही से जाऊंगा और रात भर रुकूंगा हम दोनों उस दिन छत वाले कमरे में सोयेंगे। और मम्मी पापा तो निचे सोयेंगे उस दिन प्लीज मुझे गांड भी देना। मैं बोली ठीक है पर दर्द नहीं होने चाहिए।

अब आपको मैं जल्द ही गांड चुदने की कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर बताउंगी।