योनि के आलावा भी सेक्स करते समय यहां से ऐसे ला सकते हैं मज़ा

सेक्स का मज़ा बढ़ाने के टिप्स, योनि के अलावा सेक्स का आनंद ऐसे बढ़ाएं, सेक्स को ऐसे करें एन्जॉय, महिला और पुरुष के लिए सेक्स टिप्स, सेक्स को कैसे बनाएं मज़ेदार, सेक्स के नए तरीके, योनि के अलावा कैसे कर सकते हैं सेक्स, सेक्स में चरम सुख पाने के टिप्स


सेक्स करने का सबसे पहले अहसास मस्तिष्क में होता है, उसके बाद शरीर की कोशिकाओं में खून का प्रवाह तेजी से होने लगता है। जिसके कारण महिला और पुरुष दोनों अधिक उत्तेजित हो जाते हैं। और उत्तेजित होने के कारण महिला की योनि से दूधिया गाढ़ा द्रव निकलने लगता है, जो सेक्स के दौरान पुरुष के लिंग को महिला की योनि की गहराई में आसानी से ले जाने में मदद करता है। और पुरुष और महिला सेक्स का आनंद उठाते हैं। लेकिन के आप जानते हैं की सेक्स का आनंद उठाने के लिए केवल योनि ही अहम नहीं होती है। बल्कि वजाइना के साथ महिला के और भी उत्तेजक अंग होते है जो सेक्स के लिए महिला को पूरी तरह से तैयार करने में मदद करते हैं।

ज्यादातर लोग ऐसा ही मानते है की सेक्स का मतलब होता है की योनि में लिंग को डालना, लेकिन सेक्स को भरपूर एन्जॉय करने के साथ आप महिला के अन्य अंगो जैसे की कान, गर्दन, कन्धा, पीठ, स्तन आदि से छेड़खानी करके उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं। जिससे सेक्स के मज़े को बढ़ाया जा सकता है। महिला पुरुष की जीभ का अहसास अपने जिस्म पर करती है तो सेक्स का नशा महिला पर हावी होने लगता है। जिसके कारण वो सेक्स के दौरान और अधिक उत्तेजित हो जाती है। और आप सेक्स के मज़े को और भी बढ़ा सकते हैं, केवल पुरुष ही नहीं बल्कि यदि महिला भी पुरुष के जिस्म पर अपना अहसास देती है तो इससे सेक्स का लुत्फ़ और भी बढ़ जाता है।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  बढ़ती उम्र के लिए सेक्स टिप्स ये हैं

वजाइना के आलावा और कैसे बढ़ा सकते हैं सेक्स का मज़ा

Enjoy-Sex
सेक्स का मज़ा लेने के टिप्स

वजाइना महिला का सबसे उत्तेजक अंग होता है लेकिन सेक्स के दौरान केवल वजाइना ही अहम नहीं होती है। बल्कि आप सेक्स के दौरान महिला के अन्य अंगो से भी मज़ा ले सकते हैं और साथ ही अलग तरह से सेक्स करके सेक्स के रोमांच को भी बढ़ा सकते हैं। और जब महिला और पुरुष दोनों ही सेक्स करते समय चरम सुख को प्राप्त करते हैं तभी सेक्स का भरपूर आनंद आ पाता है। क्या आप जानना चाहते है की आप वजाइना के अलावा सेक्स का और मज़ा किस प्रकार उठा सकते हैं यदि हां तो आइये जानते है इस बारे में विस्तार से कुछ बातें।

हस्तमैथुन करके उठाएं सेक्स का मज़ा

सेक्स के दौरान आप यदि महिला को हस्तमैथुन यानी जिसमें महिला पुरुष के लिंग को पकड़ती है और कई बार तो अपनी जीभ की मदद से इसका मज़ा भी बढ़ाती हैं, उसे महिलाएं बहुत एन्जॉय करती है। साथ ही ऐसा पुरुष को भी अच्छा लगता है। ऐसे में सेक्स के लिए दोनों को ही उत्तेजित किया जा सकता है, साथ ही सेक्स के इस तरीके को एन्जॉय करने से महिला और पुरुष दोनों को ही चरम सुख की प्राप्ति होती है। इसीलिए यदि आप वजाइना के अलावा सेक्स के मज़े को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको सेक्स के दौरान हस्तमैथुन करना चाहिए।

गुदा सेक्स करें

वजाइना में लिंग को डालकर आप हर बार सेक्स का आनंद उठाते हैं लेकिन यदि आप गुदा सेक्स करते हैं तो इससे सेक्स को नयापन मिलता है। और गुदा सेक्स करने के दौरान कई बार महिला अच्छा महसूस नहीं करती है क्योंकि लिंग को अंदर जाने में कठिनाई होती है। लेकिन यदि आप गुदा सेक्स के दौरान लुब्रीकेंट का इस्तेमाल करते हैं तो इससे आपको सेक्स का एक अलग मज़ा मिलता है और इससे पुरुष और महिला दोनों ही सेक्स को एन्जॉय करते हैं। और गुदा सेक्स का भरपूर आनंद लेने के लिए तेजी न करते हुए बल्कि पुरुष को आराम से मूव करना चाहिए ताकि दोनों इसका मज़ा उठा सकें।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  हनीमून टिप्स: हनीमून बेहतर और यादगार बनाने के तरीके

महिला का ब्रैस्ट भी बढ़ाता है सेक्स का मज़ा

Enjoying Sex Tips
योनि के अलावा सेक्स का मज़ा लेने के टिप्स

जब महिला और पुरुष एक दूसरे के करीब आते हैं तो महिला का हर एक अंग पुरुष के करीब रहकर उसके शरीर की गर्मी का अहसास करना चाहता है। ऐसे में महिला का ब्रैस्ट बहुत अधिक उत्तेजित हो जाता है खासकर निप्पल टाइट हो जाते हैं, और सेक्स के मज़े को बढ़ाने के लिए यदि पुरुष महिला के ब्रैस्ट को सक करता है, और अपने होंठों और जीभ से उसमें उत्तेजना करता है तो यह सेक्स का एक बेहतरीन और खुशनुमा पल होता है जिसे महिला और पुरुष दोनों खुलकर एन्जॉय करते हैं।

फोरप्ले है सेक्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट

सेक्स का मज़ा केवल योनि से ही नहीं उठाया जा सकता बल्कि यदि पुरुष महिला को सेक्स में संतुष्टि देना चाहता है तो सेक्स के दौरान फोरप्ले इसमें अहम रोल अदा करता है। क्योंकि इसमें पुरुष महिला के हर एक अंग में अपने हाथों की छुअन का अहसास करवाता है, महिला के हर एक अंग को चूमता है अपनी जीभ से अपने लुत्फ़ को उत्तेजना का अहसास करवाता हैं। जिससे महिला अधिक उत्तेजित होती है, ऐसे में पुरुष महिला कान, हाथ, उंगलियां, होंठ, जांघो पर, पीठ पर महिला को छुअन करता हैं, और महिला के उत्तेजित होने पर योनि से निकलता हुआ द्रव इस बात की पुष्टि करता है की महिला सेक्स को कितना बेहतर एन्जॉय कर रही है, और पुरुष को भी महिला के साथ फोरप्ले का खूब आनंद उठाती है।

तो यह है सेक्स के दौरान योनि के अलावा और आप किस तरह से सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकते हैं। यदि आप भी चाहते है की आपकी सेक्स लाइफ का मज़ा और रोमांच भी बना रहे तो आपको भी सेक्स के दौरान कुछ नयापन जरूर लाना चाहिए, ऐसे केवल पुरुषों को ही अच्छा नहीं लगता है बल्कि महिलाएं भी सेक्स के आये नयेपन का खूब आनंद उठाती हैं।