सेक्स करते समय महिला आपसे यह करवाना चाहती है

सेक्स करते समय महिला आपसे यह करवाना चाहती है, सेक्स के दौरान क्या चाहती है महिला, महिला कैसे करती है सेक्स एन्जॉय, सेक्स में महिला को क्या है पसंद, महिलाओं की पसंदीदा सेक्स पोजीशन, महिला सेक्स में पुरुष से क्या चाहती है, पुरुष कैसे करे महिला को सेक्स के लिए तैयार

सेक्स के प्रति अपनी इच्छा को महिला कभी अपनी इच्छा को खुलकर जाहिर नहीं करती है, लेकिन यदि महिला को आप सेक्स के लिए उत्तेजित करते हैं। जैसे की उनके जी स्पॉट पर छुअन करते हैं, चुम्बन करते हैं, उनके ब्रैस्ट को छेड़ते हैं, उनके साथ पोर्न देखते हैं, फोरप्ले का सहारा लेते हैं आदि तो महिला धीरे धीरे सेक्स के लिए उत्तेजित होने लगती हैं। जिससे आप दोनों सेक्स का भरपूर आनंद उठा पाते हैं। लेकिन पुरुषो को यह समझ ही नहीं आता है की महिला सेक्स करते समय उनसे क्या करवाना चाहती है? या फिर महिला कब सेक्स करने का मन है कब नहीं? तो आपको इसके लिए परेशान होने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं है।

क्योंकि महिला का जब सेक्स करने का मन होता है तो वो आपके पास आने की कोशिश करती है, अपने पैर से आपके पैरों की उँगलियों को दबाती है, और बालों को सहलाती है, आदि इशारे देती है की वो सेक्स करना चाहती हैं। या फिर यदि उनका सेक्स करने का मन नहीं भी है तो आप उन्हें सेक्स के लिए तैयार कर सकते हैं क्योंकि महिलाओं को सेक्स के लिए तैयार करना बहुत आसान होता है। जैसे की महिला के उन अंगो को छुएं जहां से महिला को झनझनाहट महसूस हो और वो आपकी बाहों में सिमट जाएँ। लेकिन सेक्स के दौरान महिला की क्या इच्छा होती है और वो अपने पार्टनर से क्या चाहती है इस बारे में भी आपको पता होना चाहिए।

सेक्स के दौरान महिलाएं क्या चाहती है

शारीरिक सम्बन्ध महिलाओं के लिए बहुत खास होता है क्योंकि अपने पार्टनर की बाहों में वो अपने आप को सबसे खास महसूस करती हैं। और महिलाओं के लिए शारीरिक सम्बन्ध उन्हें उनके पार्टनर के साथ भावनात्मक रूप से भी करीब लाने में मदद करता है। और सेक्स करने के दौरान महिलाएं चाहती है की पुरुष सेक्स करते समय केवल उनकी योनि के बारे में ही न सोचें बल्कि बेड पर मनोरंजक महसूस करने के लिए और भी कुछ खास करें। तो आइये अब विस्तार से जानते हैं की सेक्स के दौरान महिलाएं पुरुष से क्या क्या चाहती है।

पुरुष उनके जी स्पॉट पर जादू बिखेरे

Sex-Tips

महिलाओं को बहुत पसंद होता है यदि पुरुष उनके जी स्पॉट पर छूता है, उसे चूमता है। जी स्पॉट का मतलब होता है, जहां पर हाथ लगाने से ही महिला उत्तेजित हो जाती है, ऐसे में पुरुषो को महिलाओं के जी स्पॉट का पता होना चाहिए। यदि पुरुष सेक्स में महिलाओं को खास अहसास देना चाहते हैं तो पुरुष को महिला के जी स्पॉट पर अपने का अहसास जरूर करवाना चाहिए। जी स्पॉट महिला का कान भी हो सकता है और गर्दन भी, पीठ भी हो सकती है और होंठ भी।

कपडे उतारे पुरुष

महिला सेक्स के दौरान चाहती है की वो पुरुष से बिल्कुल सटकर रहें और उनके बीच में गैप न हो, यहां तक की कपडे भी न हो। ताकि वो अपने पार्टनर के साथ उसके शरीर की गर्माहट महसूस कर सकें। और महिलाएं चाहती है की सेक्स के दौरान पुरुष आराम से धीरे धीरे उनके कपडे उतार करें, उनके अंगो को छुएं, और किस करें, और उसके बाद उन्हें अपनी बाहों में समेटकर सेक्स का एक खास अनुभव करवाएं।

वजाइना पर दे खास अहसास

योनि महिला का ऐसा अंग है जो सेक्स के दौरान सबसे अहम होता है लेकिन महिलाएं केवल यह नहीं चाहती है की पुरुष अपना लिंग केवल योनि में ड़ालें। बल्कि महिलाएं वजाइना पर पुरुष की छुअन का एक खास अहसास चाहती है जिससे उन्हें उत्तेजित करके सेक्स को चरम सीमा तक पहुँचाया जा सके। ऐसे में पुरुषो को चाहिए की वो महिलाओं की योनि में अपनी जीभ अपने होंठो से छुअन करें, अपने हाथों का इस्तेमाल करें, ऐसा करना महिला को बहुत पसंद होता है, और सेक्स के दौरान महिला हमेशा चाहती है की पुरुष उनके साथ ऐसा जरूर करें।

फोरप्ले करें

फोरप्ले सेक्स के दौरान महिलाओं को बहुत पसंद होता है क्योंकि सेक्स कोई काम नहीं होता है, बल्कि यह जिंदगी का एक खास पल होता है जिसमे महिला और पुरुष दोनों ही हर दिन एक खास अनुभव चाहते हैं। ऐसे में महिला चाहती है की पुरुष सेक्स के दौरान बीच बीच में फोरप्ले जरूर करें। क्योंकि जब पुरुष महिला के अंगो के साथ छेड़खानी करता है तो ऐसा करने से महिलाएं खूब एन्जॉय करती है। और सभी महिलाएं फोरप्ले की इच्छा सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से रखती है।

खुलकर करे सेक्स

सेक्स का जब तक मज़ा नहीं आता है जब तक उसे खुलकर न किया जाएँ, महिलाएं चाहे कितनी भी कोमल हो। लेकिन सेक्स के दौरान उन्हें पुरुषो का टफ होना ही पसंद होता है। ऐसे में पुरुष यदि चाहते हैं की महिलाएं सेक्स के दौरान भरपूर एन्जॉय करें तो इसके लिए महिला को होने वाले दर्द से न डरते हुए खुलकर सेक्स करना चाहिए। ऐसा महिलाएं खुलकर नहीं कहती है लेकिन उन्हें अच्छा लगता है जब सेक्स के दौरान पुरुष उनके ऊपर हावी होने लगता है।

नई नई सेक्स पोजीशन करें ट्राई

एक ही तरह से सेक्स करके महिलाएं बोर होने लगती है, इसीलिए वो हमेशा चाहती है की उनका पार्टनर सेक्स के दौरान नयापन लाएं। सेक्स के लिए नई नई पोजीशन को ट्राई करें, जिसमे कभी महिला ऊपर हो, तो कभी कुर्सी पर बैठकर सेक्स करें, कभी दीवार से सहारे खड़े होकर, तो कभी डॉगी स्टाइल सेक्स करें, शॉवर में सेक्स करना भी महिलाओं को बहुत पसंद होता है। ऐसे में यदि आप सेक्स को मज़ेदार बनाना चाहते हैं तो महिला की मनपसंद पोजीशन पूछकर सेक्स कर सकते हैं, इससे महिला और आप दोनों खुलकर सेक्स का आनंद लें सकते है।

स्तन पर करें उत्तेजना

Sex Tips

ब्रैस्ट महिलाओं के सेक्सी अंगो में से एक है, सेक्स करते हुए भी स्तन एक अहम रोल ऐडा करता है। महिला चाहती है की सेक्स के दौरान पुरुष उनकी छाती पर अपने होंठों और जीभ से छुअन करें, उन्हें चूसता रहें ऐसा करने से महिला में बहुत अधिक उत्तेजना उत्त्पन्न होती है। और महिला पुरुष को कस कर पकड़कर सेक्स को एन्जॉय करती है, और पुरुष भी इस पल को खूब एन्जॉय करते हैं। और सेक्स के दौरान यदि महिला न भी कहे तो भी पुरुष को महिला में संवेदना उत्त्पन्न करने के लिए महिलाओं के साथ जरूर इस टिप्स का इस्तेमाल करना चाहिए।

हस्तमैथुन का दिलाएं मज़ा

महिलाएं पुरुष के लिंग को हाथ में लेकर भी बहुत एन्जॉय करती है, ऐसे में पुरुष को महिला को जरूर भागीदार बनाना चाहिए और सेक्स के दौरान कभी कभी हस्तमैथुन को भी ट्राई करना चाहिए। आप चाहे तो हस्तमैथुन के दौरान हाथ में लेने की बजाय इससे थोड़ा आगे भी बढ़ सकते हैं, क्योंकि महिलाओं के लिए यह एक नशे का काम करता है जिसे महिलाएं सेक्स के दौरान बहुत एन्जॉय करती हैं।

सेक्स करते हुए करे कुछ अलग

कुछ अलग करने की चाह सेक्स के दौरान केवल पुरुष की ही नहीं होती है बल्कि महिलाओं की भी होती है। ऐसे में महिलाएं चाहती है की यदि पुरुष अपना लिंग योनि की जगह गुदा भाग में ड़ालें, तो सेक्स का एक नया अनुभव मिलता है। इसीलिए रोजाना नहीं लेकिन कभी कभी सेक्स के इस तरीके को भी ट्राई करना चाहिए। और इस सेक्स पोजीशन को ट्राई करते समय लुब्रीकेंट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

लव बाईट दे

सेक्स के दौरान महिला हमेशा चाहती है की पुरुष अपने प्यार की निशानी महिला को जरूर दें, ऐसे में पुरुष को महिला को लव बाईट देनी चाहिए। इससे दर्द नहीं होता है बल्कि महिलाएं इससे आपके प्यार का अनुभव करती है। जिससे आपकी सेक्स लाइफ में हमेशा प्यार और सेक्स के लिए नशा हमेशा बरकरार रहता हैं।

तो यह हैं सेक्स के दौरान होने वाले कुछ खास पल जो महिला पुरुष से चाहती है। और पुरुष यदि सेक्स का भरपूर मज़ा उठाना चाहते हैं तो उन्हें महिला को भी आनंद महसूस करने के लिए उनका ध्यान रखना चाहिए। और इन टिप्स का इस्तेमाल करके महिला को उत्तेजित करना चाहिए, जिसे सेक्स को और भी मज़ेदार बनाकर शारीरिक सम्बन्ध के मज़े को दुगुना किया जा सके।