हस्तमैथुन कैसे किया जाता है? लड़के कैसे करते हैं? लडकियां कैसे करती हैं?

हस्तमैथुन, हस्तमैथुन कैसे करते हैं, पुरुष हस्तमैथुन कैसे करते हैं, महिलाएं हस्तमैथुन कैसे करती हैं, हस्तमैथुन करने के क्या फायदे होते हैं, हस्तमैथुन करने का तरीका, Hastmaithun, लड़के कैसे करते हैं?, लडकियां कैसे करती हैं?


यौन सुख जिंदगी की सबसे बड़ी सच्चाई है जिसके बारे में लोग खुलकर बात नहीं करते हैं लेकिन इसका आनंद लेते हैं। और इस मामले में देखा जाये तो केवल पुरुषों में ही सेक्स के लिए कामुकता नहीं बल्कि महिलाओं में भी सेक्स के लिए उत्तेजना देखी जाती है। और जहां पुरुष को कई बार यौन सुख पाने के लिए किसी पार्टनर की जरुरत नहीं होती है वहीँ महिलाएं भी इस सुख को बिना पार्टनर के पा सकती है। अब आप यह सोच रहें होंगे की ऐसा कैसे होता है? सेक्स सुख को पाने के लिए पार्टनर के न होने पर हस्तमैथुन के द्वारा सेक्स का भरपूर आनंद उठाया जा सकता है। यह सेक्स को एन्जॉय करने का एक बेहतरीन तरीका होता है।

अब ज्यादातर लोग इस बारे में जानकार हैरान होंगे की क्या महिलाएं भी हस्तमैथुन करती हैं? और इसका जवाब हाँ होता है क्योंकि महिलाएं उत्तेजना के मामले में पुरुषों से आगे होती है। जहां पुरुष इस बारे में खुलकर सामने आ सकते है लेकिन महिलाओं के लिए इस बारे में बात करना थोड़ा अश्लील होता है। और ऐसे में वो अपनी सेक्स लाइफ को निजी रखना पसंद करती हैं। हस्तमैथुन करने से यौन सुख का भरपूर आनंद मिलता है लेकिन नियमित और अधिक करने से इसके कारण आपको परेशानियां भी हो सकती है। ऐसे में यौन सुख का आनंद लेने के लिए यह ठीक है लेकिन इसे ज्यादा नहीं करना चाहिए।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  वीडियो कालिंग से शादी, महीने से ससुर चोद रहा मुझे कोरोना काल में

हस्तमैथुन क्या होता है?

Sex Satisfaction tips
हस्तमैथुन कैसे करते हैं

सेक्स, सम्भोग, सहवास, शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए जहां पार्टनर की जरुरत होती है वहीँ हस्तमैथुन सेक्स का एक ऐसा तरीका है जिसमे आप यौन सुख से संतुष्ट भी हो जाते हैं। और आपको किसी पार्टनर की जरुरत भी नहीं पड़ती है और हस्तमैथुन का मज़ा उठाने के लिए महिला और पुरुष दोनों ही अपने प्राइवेट पार्ट में उत्तेजना करते हैं। जिससे दोनों को चरम सुख की प्राप्ति होती है। और सेक्स सुख को पाने के लिए हस्तमैथुन के दौरान अपने हाथ या अन्य किसी चीज का इस्तेमाल करते हैं।

पुरुष कैसे करते हैं हस्तमैथुन?

पुरुष अपने लिंग को हाथ में लेकर अपने हाथ से उसे मूव करते है जिससे लिंग के ऊपर का नरम हिस्सा मूव करता है। और यह पुरुषों के लिए बहुत खास होता है क्योंकि ऐसा करने से धीरे धीरे लिंग के उत्तेजित होने के साथ पुरुष में भी उत्तेजना होती है, जिसके कारण उसे चरम सुख की प्राप्ति होती है। पहले लिंग को धीरे धीरे मूव किया जाता है और उसके बाद जैसे जैसे लिंग उत्तेजित होता है। पुरुष का हाथ लिंग को मूव करने में अपने आप ही तेजी से चलने लगता है। और उसके बाद वीर्य निकलता है जिससे पुरुष को यौन सुख को एन्जॉय करने में मदद मिलती है।

महिलाएं कैसे करती हैं हस्तमैथुन?

Hastmaithun
महिलाएं हस्तमैथुन कैसे करती हैं

सेक्स सुख की इच्छा पुरुषों में ही नहीं महिलाओं में भी अधिक होती है। और महिला की वजाइना में होने वाली हल्की सी संवेदना भी सेक्स का भरपूर आनंद देने में मदद करती है। ऐसे में सेक्स सुख को पाने के लिए महिलाएं अपनी ऊँगली की मदद से प्राइवेट पार्ट में संवेदना करती है, जिससे उन्हें उत्तेजित होने में मदद मिलती है। और जब महिला योनि के अंदर ऊँगली डालकर मूव करती है तो ऐसा करने से महिला को उत्तेजित होने में मदद मिलती है। जिससे उसे हस्तमैथुन करने से सेक्स सुख का आनंद लेने में मदद मिलती है।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  दूसरे मर्द पे आकर्षित हो रही हु क्या करू प्लीज हेल्प

हस्तमैथुन करने से क्या होता है?

यौन सुख को पाने के लिए हस्तमैथुन किया जाता है और ऐसा नहीं है की शादी के बाद ही सेक्स इच्छा जागृत होती है, बल्कि अकेले रहने पर भी किशोर अवस्था में इसके लिए उत्तेजना होती है। ऐसे में हस्तमैथुन एक तरीका होता है जिससे लड़का और लड़की दोनों अपनी उत्तेजना को इच्छा को पूरा कर सकते हैं। और हस्तमैथुन करने से उन्हें चरम सुख को पाने में मदद मिलती है। जिससे दोनों अपनी सेक्स इच्छा को पूरा कर सकते हैं।

हस्तमैथुन करने के फायदे

  • यदि कोई महिला ऐसा करती है तो ऐसा करने से उसे योनि के सूखेपन की समस्या व् मासिक धर्म के दौरान होने वाली परेशानी से निजात पाने में मदद मिलती है।
  • इससे महिला और पुरुष दोनों की प्रतिरोधक क्षमता में भी इजाफा होता है।
  • तनाव से मुक्ति व् बेहतर नींद के लिए हस्तमैथुन बहुत फायदेमंद होता है।
  • बेहतर तरीके से सेक्स के दौरान चरम सुख को पाने का हस्तमैथुन एक बेहतरीन तरीका है।
  • मानसिक रूप से फ्रैश रहने में भी हस्तमैथुन करने से फायदा होता है।

तो यह हैं हस्तमैथुन से जुडी हुई कुछ बातें, इसके अलावा कुछ लोग ऐसा भी मानते हैं की हस्तमैथुन करने से आपकी सेक्स लाइफ पर असर पड़ता है। लेकिन ऐसा तभी होता है जब आप इसे बार बार करते हैं, कभी कभी इसका आनंद लेने से उन महिलाओं को फायदा होता है जिन महिलाओं को बेहतर ऑर्गज्म न होने की समस्या होती है। साथ ही पुरुषों को भी चरम सुख को प्राप्त करने का भी यह एक बेहतर तरीका होता है। तो यदि आप भी इस बारे में जानना चाहते हैं तो ऊपर देख सकते हैं की हस्तमैथुन किस प्रकार किया जाता है।