100% आपकी पार्टनर सेक्स में संतुष्ट हो जाएगी अगर ये करेंगे

loading...

सेक्स टिप्स, सेक्स करने का तरीका, बिस्तर पर खुश कैसे करें, satisfaction during sex, must remember while sex, Sex Tips in Hindi,

loading...

दोस्तों इस सेक्सी टिप्स के द्वारा आपको सेक्स सीक्रेट के बारे में बताने जा रहे हैं। आप अपने गर्ल फ्रेंड्स को या अपनी पति को कैसे खुश करेंगे। सेक्स में खुश, सेक्स एक गिव एंड टेक, रिलेशन होता है। जिसमे यदि आप अपने अपने पार्टनर को खुश करते हैं तो वो आपको भी खुश करता है। क्योंकि सेक्स एक माध्यम है जिससे आपको सुकून, आनंद, रोमांच, प्यार, शारीरिक सुख, मानसिक संतुष्टि सभी मिलते है। लेकिन फिर भी यदि किसी पुरुष से पूछा जाए की बेड पर किस तरह वो अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को खुश कर सकते हैं। तो इसे लेकर वो हमेशा कंफ्यूज ही रहते हैं। और इसका सबसे बड़ा कारण होता है की आप अपने पार्टनर की इच्छा को नहीं समझ पाते हैं।

क्योंकि आपकी पत्नी हो या गर्लफ्रेंड हो सकता है की वो आपसे खुलकर अपनी इच्छाएं जाहिर न करें। लेकिन शारीरिक रूप से आप दोनों के करीब आने के दौरान वो आपसे बहुत कुछ चाहती हो। और यदि पुरुष महिला की इच्छाओं को समझ जाता है। और शारीरिक के साथ इमोशनली भी अपनी महिला साथ से जुड़ जाता है। तो सेक्स का रोमांच और भी ज्यादा बढ़ जाता है। तो आइये अब विस्तार से जानते हैं की सेक्स में पत्नी या गर्लफ्रेंड को खुश किया जा सकता है।

क्या क्या करना है आपको ताकि आपकी पार्टनर खुश हो जाये

दोस्तों, महिलाएं अपने दिल की बात को सेक्स के दौरान खुलकर नहीं कह पाती हैं। लेकिन वो इशारों से अपने पार्टनर को समझा जरूर सकती है। ऐसे में पुरुष यदि अपनी पार्टी या गर्लफ्रेंड को बेड पर सम्भोग करते हुए खुश करना चाहते हैं। तो उन्हें महिला साथ ही इशारे व् उनकी इच्छा को समझने के लिए थोड़ा एक्स्ट्रा एफर्ट लगाना चाहिए। जिससे वो अपनी पार्टनर की इच्छाओं को पूरा कर सकें। और यदि उनके पार्टनर की इच्छाएं पूरी होती हैं तो आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड सेक्स के दौरान आपसे जरूर इम्प्रेस होती हैं।

सेक्स करने से पहले मूड बनाना है जरुरी

सम्बन्ध बनाने का केवल यह मतलब नहीं होता है की दोनों को शारीरिक रूप से करीब आकर अपनी जरुरत को पूरा करना है। ऐसा जो पुरुष करते हैं धीरे धीरे उनकी पार्टनर की सेक्स इच्छा में कमी आने लगती है। ऐसे में सेक्स में पत्नी या गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए उनका मूड बनाना जरुरी होता है। और मूड बनाने के लिए आप बहुत कुछ कर सकते हैं। जैसे की

  • डर्टी टॉक यानी सेक्स से जुडी बातें करें।
  • अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड की सेक्स इच्छा के बारे में जानें।
  • महिला के अंगों को छुएं।
  • अपने हाथों पैरों की उँगलियों से उनकी उँगलियों में उत्तेजना करें।
  • पोर्न मूवी देखें।
  • सेक्सी ड्रेस अपनी पार्टनर को गिफ्ट करें।
  • फोरप्ले करें, आदि।

शरीर के सभी सेक्सी अंगों को चूमें

किस आपकी सम्बन्ध बनाने की उत्तेजना को बढ़ाने के साथ आपके पार्टनर को भी खुश करने में मदद करती है। और महिलाओं को अपने पार्टनर का किस करना बहुत पसंद आता है। खासकर जब किस बॉडी के उन पार्ट्स पर की जाए जहां महिला को बहुत अधिक उत्तेजना हो। और इसके लिए पुरुष को महिला के होंठों के साथ पेट, पीठ, वजाइना, अंडरआर्म्स, गर्दन, जांघो, आदि पर किस करनी चाहिए।

अपने पार्टनर को खुश करने के लिए तेजी न करें

अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को सेक्स में खुश करना चाहते हैं तो इसके लिए सम्बन्ध बनाने में बिल्कुल भी तेजी न करें। क्योंकि महिलाओं को अपने पार्टनर के साथ बेड पर ज्यादा समय रहना, और उनकी बाहों में सिमट कर रहना, उनकी गर्माहट महसूस करना बहुत पसंद होता है। इसीलिए पुरुष को सेक्स में अपनी पार्टनर को खुश करने के लिए सेक्स में तेजी नहीं करनी चाहिए।

थोड़ा वाइल्ड भी बने और बद्तमीज भी जो आपके पार्टनर को अच्छा लगे

सेक्स करते समय, बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ थोड़ा वाइल्ड होना पुरुषों के साथ महिलाओं को भी पसंद होता है। और महिलाएं कभी कभी यह चाहती है की उनका पार्टनर उन पर हावी हो जाए। और इसे महिलाएं बहुत एन्जॉय भी करती है। ऐसे में पुरुष को हमेशा महिला को कोमलता से ही नहीं बल्कि थोड़ा वाइल्ड होकर भी सेक्स में खुश करना चाहिए।

अलग अलग तरीके से सेक्स करना यानी सेक्स पोजीशन

सम्भोग को बेहतर तरीके से मनोरंजक बनाने के लिए सेक्स पोजीशन का ध्यान रखना भी जरुरी होता है। और यदि आप अपनी महिला साथी को खुश करना चाहते हैं तो आपको आपको उनकी पसंद की सेक्स पोजीशन को ट्राई करना चाहिए। जैसे की महिलाओं को वुमन ऑन टॉप, डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन पसंद होती है।

इसमें भी खूब मजा आएगा अपनाएं अलग तरीका

हमेशा एक ही तरीके से सेक्स कभी कभी बोरिंग हो जाता है। और ऐसे में सेक्स के एन्जॉयमेंट को बढ़ाने और अपनी महिला पार्टनर को खुश करने के लिए आपको कुछ अलग ट्राई करना चाहिए। जैसे की ओरल सेक्स यानी हस्तमैथुन या मुखमैथुन करना चाहिए।

सम्बन्ध बनाने के लिए सही समय

यदि आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय करना चाहते हैं। और सेक्स में अपनी महिला पार्टनर को खुश करना चाहते हैं तो इसके लिए सही समय पर सम्बन्ध बनाना भी जरुरी होता है। और इसके लिए आप सुबह के समय को चुनें, क्योंकि इस दौरान आप दोनों रिलैक्स मूड में होते हैं। सुबह का टाइम भी बहुत रोमांटिक होता है। और माहौल जब रोमांटिक हो और आप दोनों रिलैक्स हो तो सेक्स का मज़ा और भी बढ़ जाता है। और आप अपने पार्टनर को चरम सीमा तक ले जाकर आसानी से खुश कर सकते हैं।

चरम सुख

अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड को सेक्स के दौरान खुश करने के लिए एक बात का ध्यान रखें। की उन्हें चरम सीमा तक ले जाएँ। और इन्हे बीच में छोड़ न दें, क्योंकि यदि आप महिला को चरम सीमा तक नहीं लेकर जाते हैं। तो महिला सेक्स को अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पाती है।

सेक्स में खुश करने के लिए महिला को छोड़ें नहीं

चरम सुख तक पहुँचने के बाद तुरंत अपनी महिला पार्टनर को छोड़ें नहीं। क्योंकि ऐसा करना महिलाओं को पसंद नहीं होता है। इसीलिए अंत तक सेक्स में महिला को खुश करने के लिए महिला को अपनी बाहों में समेट कर रखें।

तो यह हैं कुछ तरीके जिनका इस्तेमाल करने से पुरुष अपनी महिला पार्टनर को सेक्स के दौरान खुश कर सकता है। इसके अलावा आपको सेक्स में ज्यादा गैप नहीं रखना चाहिए। क्योंकि इससे भी आपकी महिला पार्टनर की सेक्स इच्छा में कमी आ सकती है। और उन्हें खुश करने के लिए नियमित सेक्स नहीं तो फोरप्ले जरूर करना चाहिए।

loading...

Hindi Sex Story

Hindi Sex Stories: Free Hindi Sex Stories and Desi Chudai Ki Kahani, Best and the most popular Indian top site Nonveg Story, Hindi Sexy Story.