बहन को चोदना बहुत जरूरी था ताकि उसकी शादी हो सके

Gharelu Sex Story, Bhai Bahan Sex, Ghar ki Chudai ki kahani, Riston me Sex, Family Sex Story : मेरे प्यारे दोस्तों आज मैं आपको एक बड़ी ही हॉट और सेक्सी कहानी सुनाने जा रहा हूं।  आप लोग सोच रहे होंगे कि मेरा मेरी बहन के साथ जिस्मानी रिश्ता सिर्फ अपने जिस्म की भूख मिटाने के लिए था तो पर यह बात आपकी गलत है। मैंने अपनी बहन की चुदाई  करी पर मैं उसे और उस अपने परिवार को खुश रखने के लिए  क्या। ताकि हमारा परिवार खुश रहे।


 यह मेरी पहली कहानी है नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर क्योंकि मैंने भी यहां पर कई सारे कहानियां पर है जिसमें बहन भाई के रिश्ते के बारे में लिखा हुआ होता है अब मुझे यह नहीं पता कि सारी कहानियां सच है या गलत है पर हां मैं यह जरूर कहूंगा कि जो मैं आज कहानी लिख रहा हूं वह सब सही है।

 मैंने अपनी बहन से जिस्मानी रिश्ता क्यों बनाया उसके पीछे एक लंबी कहानी है पर मैं इतना भी आपको बता दूं किसके लिए मेरी मां और मेरी भाभी दोनों ने मुझे कहा कि अगर तुम पायल की जिंदगी बचाना चाहते हो और चाहते हो कि पायल खुश रहे तो तुम्हें अपनी बहन के साथ ही सोना पड़ेगा आज से और उसके साथ तुम्हें जिस्मानी रिश्ता भी कायम करना पड़ेगा। अब मैं सीधे-सीधे अपनी कहानी पर आता हूं तो भी आपको ऐसे समझ नहीं आएगा कि मैं क्या बोलना चाह रहा हूं और मेरा परिवार मुझे क्यों तैयार किया अपनी बहन की चुदाई  करने के लिए।

 मेरा नाम प्रवीण है और मेरी बहन का नाम पायल मेरे से बड़ा मेरा भाई है जिसकी शादी हो चुकी है।  मेरी बहन की उम्र 18 साल है और वह कॉलेज में पढ़ते हैं वह बहुत सुंदर और हॉट है। आज 4 साल पहले से मेरी बहन के साथ एक बीमारी है वह गिर जाते हैं और उसका शरीर कांपने लगता है। आंख की पुतली या उसके ऊपर हो जाती है और वह बेहोश हो जाती है। मेरे मां-बाप उसको लेकर कहां-कहां नहीं गए कहां-कहां नहीं दिखाया कानपुर जिला में जो भी डॉक्टर है सब के पास घूम आए फिर भी मेरी बहन पायल ठीक नहीं हुई। 

 कई डॉक्टर को दिखाने के बाद जब वह ठीक नहीं हुई तो दिल्ली में एक डॉक्टर को दिखाएं।  क्योंकि मेरी बहन का पायल सबसे खूबसूरत और हर हर लड़कियों में से एक है तो मेरे मां-बाप को पहले से ही पायल से बहुत लगाव था तो पायल को वह खुश देखना चाहते थे आज के चाहते थे कुछ को कोई बीमारी नहीं होता कि शादी जब उसकी हो तो वह खुश रहे अपने पति के साथ रहे।  पर यह सब संभव नहीं था क्योंकि उसको बीमारी थी तो पहले बीमारी को ठीक करना बहुत जरूरी था। 

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  मेरा भाई कल रात नींद में मुझे चोदा और मैं भी रोक नहीं पाई चुद गई

 दिल्ली के डॉक्टर ने मेरी मां और पापा को बुला कर देखें इसको कितना भी कुछ करवा लीजिए ठीक करवा लीजिए चाहे विदेश में लिखवा लीजिए पर होगा कुछ नहीं क्योंकि इसको एक ऐसी बीमारी है जो सिर्फ  सेक्स करने के बाद ही खत्म होगा।  और यह संभव नहीं है जब तक कि इसकी शादी नहीं हो जाए इसलिए आप इसके जल्दी से जल्दी शादी करवा दीजिए। 

 मेरे पापा पायल के लिए लड़का देखने लगे जैसे पायल को पता चला कि वह उसके लिए लड़का देखा जा रहा है तो गुस्सा होने लगे कहने लगे कि मैं मर जाऊंगी शादी नहीं करूंगी अभी मुझे पढ़ाई करना है मुझे आगे बढ़ना अपने पैरों पर खड़ा होना है। मां बाप को इस बात का डर था कि बीमारी ऐसी थी कि  ठीक करना भी बहुत जरूरी था। 

 तो बात शुरू हुई मेरी मां और भाभी से मेरी मां बोली भाभी को पायल के बारे में डॉक्टर ने ऐसे कहा है कि अगर वह सेक्स कर लेतेलेती हैं तो बीमारी खत्म हो जाएगी, बीमारी सिर्फ सेक्स की बीमारी है। उन्होंने कहा कि आपस में बातचीत की,  भाभी ने मेरी मां को सजेस्ट किया कि क्यों ना  प्रवीण जी को ही तैयार किया जाए इसके लिए घर की बात घर में रह जाएगी और पायल भी ठीक हो जाएगी। 

 पहले तो मेरी मां इसके लिए तैयार नहीं हुई थी और भाभी के काफी समझाने के बाद वह तैयार हो गई बुरे ठीक है फिर एक काम करती हूँ।  मैं और तुम्हारे पापा दोनों कुछ दिन के लिए बाहर चले जाते हैं। तो प्रवीण को इसके लिए तैयार करना क्योंकि संजय भी दिल्ली नहीं आया हुआ है उसको भी आने में 10 दिन लगेगा , संजय मेरा बड़ा भाई। 

 तो घर में मैं पायल और मेरी भाभी थी एकदम पायल कॉलेज गई तो भाभी दिन में मुझे पूरी बात बताई पायल के बारे में की पायल की जिंदगी अब आपके हाथ में है अगर आप चाहते हो कि पायल खुश रहे तो आपको पायल के साथ।  सोना पड़ेगा।  और अगर आप नहीं सोओगे तो बीमारी और भी ज्यादा बढ़ जाएगी फिर उसकी शादी होना भी मुश्किल होगा और फिर जिंदगी भर के लिए वह कुंवारी रह जाएगी और यहीं रह जाएगी और भगवान ना करे कुछ आगे पीछे हो जाए तो और भी जिंदगी हम सबकी नरक हो जाएगी इसलिए आपको ही कुछ करना पड़ेगा। 

 मैंने तो तुरंत ही बोल दिया कि मैं ऐसा नहीं कर सकता कोई अपनी बहन के साथ ऐसा कर सकता है क्या।  भाभी के काफी समझाने के बाद  मैं तैयार हो गया अब बात हुई थी पायल को तैयार करने के लिए।  मैं उसी दिन अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में शाम को 4:00 बजे ही चला गया था भाभी बोली कि मैं शाम को पायल को समझा लूंगा तुम रात को जल्दी आ जाना।  मैं रात को 1:11 बजे के करीब आया।  मैं दोस्त के पार्टी में गया था तो थोड़ा पी भी लिया था इसलिए थोड़ा थोड़ा नशा भी मुझे था। 

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  भैया धीरे धीरे चोदो मुझे क्योंकि दर्द होता है

 घर आया तो भाभी दरवाजा खुले और मुस्कुरा कर बोली कि काम बन गया पायल तुम्हारे कमरे में है।  जब मैं कमरे में पहुंचा तो पायल मेरे बेड पर सोई हुई थी और मोबाइल चला  रही थी।  मैं पायल के करीब बैठा और उसका हाथ अपने हाथ में ले लिया और उसको देखने लगा वह भी मुझे देखने लगी।  मैंने कहा कि जो भी हम दोनों के बीच में आज होगा वह तुम्हारे लिए ही होगा तुम्हारी जिंदगी के लिए होगा। 

 पायल बोले कि हां मुझे पता है भाभी ने सब कुछ बता दिया है मुझे और  मां भी इसीलिए बाहर गई है वह भी यही चाहते हैं कि मैं तुम्हारे साथ हूं।  दोस्तों अभी तक तो सिर्फ दिल की बातें हो रही थी समझने और समझाने की हो रही थी पर जब सामने एक जवान लड़की सोए हो जाए रिश्ते में कोई भी लग रहे हो।  और वह भी सेक्स करने के लिए तैयार हो और मुझे भी पता है कि जो सोई हुई है उसके साथ मुझे सेक्स करना है।  तो तन बदन में आग लगने में ज्यादा देर नहीं लगता। 

 मेरी घबराहट बढ़ने लगी सबसे तेज चलने लगे ऐसा ही मेरे बहन के साथ भी हो रहा था उसके भी सांसे तेज तेज चल रही थी और मेरी भी सांसे तेज तेज चलती थी।  अब हम पायल के बगल में लेट गए और अपना हाथ पायल के चुचियों पर रख दिया।  पायल अपना हाथ मेरे हाथ के ऊपर रख दी।  मैं धीरे-धीरे पायल पायल की चूचियों को सहलाने लगा।  धीरे-धीरे करके हम दोनों ने एक दूसरे के कपड़े खोल दिए और एक दूसरे को चूमने लगे लिप लॉक करने लगे। 

 पायल की बड़ी-बड़ी चूचियां मुझे पागल बना रही थी।  मैं सहला रहा था उसके निप्पल को दबा रहा था उसके चुचियों को पी रहा था वह मुझे सहला रही थी।  अब मैं पायल के बदन को सहलाता हुआ नीचे तक पहुंच गया दोनों पैरों को  अलग-अलग करके।  उसके चूत  को निहारने लगा , उसके चूत  सफेद गोरी थी , बाल बिल्कुल भी नहीं था।  अब मेरे से रहा नहीं गया मैंने जीभ लगा दिया।  और चाटने लगा पायल की चूत  से नमकीन पानी निकल रहा था और मैं उसको पी रहा था।  धीरे धीरे वह काफी ज्यादा सेक्सी। 

 पायल ने कहा कि देर मत कर मुझे चोदते जा.  मैंने भी अपना लंड निकाला और पायल के चूत  पर लगाया और जोर से घुसा दिया।  पायल का चूत  काफी टाइट था इसलिए जल्दी जा नहीं रहा था पर जोर जोर से धक्के देने के बाद आराम आराम से अंदर बाहर होने लगा। 

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  सिर दर्द का बहाना कर बहन चुदी भाई से

 मैंने दोनों बड़ी बड़ी चूचियों को सहलाने और मसलने  शुरू किया और जोर-जोर से  उसके चूत  में धक्के दे देते चूत ** करने लगा।  कभी वह ऊपर कभी मैं नीचे कभी खड़े होकर कभी बैठ कर कभी लेट कर कभी घोड़ी बनाकर।  पूरी रात मैंने पायल को चोदा। 

 सुबह जब हुआ तो भाभी बोले कैसा रहा रात मैंने कहा बहुत अच्छा।  फिर भाभी पायल से पूछे कैसी रही रात।  पायल ने भी यही कहा।  भाभी बोली पायल से तुम  मेरी अब देवरानी हो गई है।  पायल हंसने लगी और मैं भी हंसने लगा।  उसके बाद 4 दिन हम दोनों ने एक दूसरे को खूब खुश किया हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। 

 कुछ दिन बाद मैं भी आ गई मां को भी सब पता है हम दोनों के बारे में।  अब हम दोनों छत पर जो रूम है उस में  सोते हैं।  पायल को अब दौरा नहीं पड़ रहा है पायल भी ज्यादा खुश है।  बीमारी का नामोनिशान नहीं है।  मेरे परिवार में खुशियां ही खुशियां। 

 पायल की शादी की बात भी चल पड़ी है तो जल्द से जल्द पायल की शादी भी हो जाएगी।  पर दोस्तों मैं अपने दूसरे कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लिखने वाला हूं वह मेरे और मेरे भाभी के बीच की है।  क्योंकि उसी दौरान मेरी भाभी के साथ भी सेक्स संबंध बन गए हैं।  संजय भैया तो ज्यादा घर से बाहर जाते हैं अपने ऑफिस काम के लिए महीने में तीन-चार दिन ही घर आते हैं।  उनका टूर का बिजनेस है अब मैं घर भी संभाल रहा हूं बहन जी संभाल रहा हूं और भाभी भी।