Home » देसी सेक्स कहानी » सास साली और बीवी तीनों को ही मैंने प्रेग्नेंट कर दिया

सास साली और बीवी तीनों को ही मैंने प्रेग्नेंट कर दिया

Mother-in-law, Sister-in-law and Wife Sex Story : कुछ चीजें कई बार बहुत अच्छी लगती है, जैसे आपको एक का लाइसेंस मिला हो और दो फ्री में मिल रहा हो। मेरे साथ ऐसा ही हुआ मेरी शादी आप से 8 महीने पहले हुई है। पर बीवी के साथ साथ मेरी 18 साल की साली और 40 साल की सास को भी मैंने चोद चोद कर प्रेग्नेंट कर दिया। अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हालात को कैसे संभालूँ, साली कहते हैं बच्चा नहीं गिर आऊंगी सांस कहती है कि मेरा एबॉर्शन करा दो और पत्नी कहती हैं कि मेरा बच्चा लाखों में एक हो। साली को लगता है कि मैं सिर्फ उसकी दीदी और उसको चोदता हूं मेरे साथ को लगता है कि मुझे और मेरी बेटी को चोदता है। और मुझे पता है कि मैं तीनों को चोदता हूं।

यह सब कैसे कैसे हुआ था यह सारी बातें आपको इस कहानी के माध्यम से नॉनवेज story.com पर लिख रहा हूं यह कहानी मेरी सच्ची कहानी है और ज्यादा पुरानी भी नहीं है एकदम नई है। आज आपको यह सेक्स कहानी पढ़ कर बहुत हैरानी होगी। दुनिया कहां से कहां निकल गया है आजकल रिश्ते नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। सभी लोग वासना के भूखे हैं जिसको जो पसंद आ जाए उसके साथ ही सो जाता है। दुनिया बदल चुकी है इस वजह से काफी कुछ गड़बड़ हो गया है। सिलसिलेवार तरीके से आपको मैं अपनी सेक्स कहानी आपको बता रहा हूं।

मेरा नाम विनोद है मेरी शादी को हुए अभी 8 महीने हुए हैं। करो 9 के 1 महीने बाद ही मेरे ससुर का देहांत हो गया था। घर में मेरे साथ और उनकी दो बेटियां मेरे पास रिश्ता आया कि लड़की सुंदर है बाप नहीं है एक छोटी बहन है परमा बहुत अच्छे स्वभाव की महिला है मेरे किसी परिचित ने उनको मेरे बारे में बताया था और फिर शादी पक्की हो गई और फिर शादी भी हो गई। गांव के पुश्तैनी मकान में ही वह लोग रह रहे थे पर मैं गुड़गांव मैं रहता हूं। शादी के बाद मैंने अपनी बीवी को तो साथ लाया ही मैं अपने सास और साले दोनों को ही गुड़गांव लेकर आ गया।

हम चारों बहुत खुश खुश होकर रहने लगे। मेरी सास को और साली को भी बहुत अच्छा लगा मेरे व्यवहार को देखकर क्योंकि मैं उन लोगों को बहुत प्यार करता हूं इस वजह से बहुत जल्द ही हम लोग एक दूसरे से घुलमिल गए। अक्सर ऐसा होता है शादी के बाद लड़का सिर्फ अपनी पत्नी के साथ घुलता मिलता है और घर वाले के साथ कम गहरी संपर्क रखताहै पर मेरे केस में ऐसा हुआ कि जल्दी से जल्दी सब लोग एक दूसरे के करीब आ गए एक दूसरे के साथ अपनी बातों को शेयर करने लगे।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  परीक्षा देने के बहाने होटल में अपने भाई से चुदी

जब शादी कर कर आए मेरी पत्नी एक स्कूल में जॉब करने लगी और मेरी साली सिलाई सीखने जाने लगी। घर में सासू मां रहती थी मेरा काम घर पर नहीं था मुझे ऑफिस नहीं जाना होता था उस समय घर में मैं और मेरी सासू मां दोनों ही रहते थे। सासू मां हॉट और जवान अभी भी है गोरी चिट्टी औरत है बहुत खूबसूरत है बड़ी-बड़ी चूचियां गोल गोल गांड देखकर किसी का भी मन डोल जाता है। ऐसा ही हुआ मैं काफी खुले दिल का इंसान हूं कोई भी बात कहने में ज्यादा ना झिझक होती है ना शर्म आती है मुझे। इस वजह से ही सासू मां मेरे ज्यादा करीब आ गई क्योंकि मैं हमेशा मजाक कर देता था।

एक दिन सासू मां मुझे बोली कि आप मेरे से इस तरीके से बात करते हो जैसे कि कोई बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बात करता है मुझे बहुत अच्छा लगता है। पर इस बात का मुझे डर है कि मेरी बेटी क्या सोचेगी कि मेरी मां कैसे बात करते हैं क्योंकि मैं भी वैसे ही खुले दिल की महिला हूं भगवान मेरा पति छीन लिया नहीं तो मेरी उम्र ही क्या है। यह बात बोलते ही मैंने उनके इमोशंस का फायदा उठाया। और गले लगा लिया उनको यहीं से शुरूआत हो गई। गले लगाने के साथ-साथ उनके गाल पर मैंने एक चुम्मा दे दिया जैसे वह शरमा गई और मुझे और भी ज्यादा जोर से टाइप से पकड़ ली। मेरा हाथ उनके पीठ पर नाचने लगा धीरे-धीरे करके उनके चूतड़ को मैं पकड़ लिया।

जैसे ही मैंने उनके गांड में हाथ फेरा वो सीधे घूम गई अब उनका गांड में लंड के पास आ गया। दोनों हाथों को आगे करके मैंने उनके दोनों चूचियों को पकड़ लिया। सूचियां पकड़ते हैं वह और भी ज्यादा शर्म आने लगी उन्होंने कहा छोड़ दामाद जी यह क्या कर रहे हो। मैंने कहा अभी तो आपने बोला है कि आप एक बॉयफ्रेंड की तरह बात करते हो तो आप मेरी गर्लफ्रेंड हुए और गर्लफ्रेंड को ऐसे छोड़ा नहीं जाता है अगर एक कमरे में बंद हो तो। यहां हम दोनों के अलावा कोई नहीं है इस वजह से आप मुझे रोक भी नहीं सकते और मैं रुकूंगा भी नहीं। यह सब बोलते बोलते मैंने उनको धक्के देकर बेड पर लिटा दिया। उनके ऊपर चढ़ गया उनके होंठ को चूसने लगा उनके ब्लाउज को खोल दिया उनके बड़े-बड़े चुचियों को उनके ब्रा से आजाद कर दिया।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  रक्षाबंधन के दिन बहन की चुदाई की सच्ची कहानी

धीरे-धीरे खिसक कर नीचे गया उनकी चूत को चाटने लगा गोल-गोल जांघों को सहलाने लगा मोटा लंड निकाला चूत के छेद पर रखा और जोर से घुसा दिया। हम दोनों एक दूसरे के करीब आ चुके थे सास दामाद का रिश्ता चुदाई में बदल गया था। हम दोनों के बीच में सारे बंधन टूट चुके थे एक दूसरे के जिस्म के करीब आ गए थे एक दूसरे के जिस्म के साथ खेल रहे थे। सासू मां जवान लंड को अपने चूत में लेकर मजे कर रहे थे गांड गोल गोल घुमा घुमा कर मेरे लंड को अपनी चूत के अंदर ले रही थी। मैंने उनको 2 घंटे तक चोदा और अपना सारा माल उनकी चूत में ही डाल दिया। अब रोजाना का ऐसा हो गया कि मेरी वाइफ स्कूल जाते थे और मेरे साली सिलाई सीखने। वह जो 3 घंटे का समय होता था सासु मां को रोजाना नंगा करके चोदता था।

दो-तीन महीने बाद ही मेरी वाइफ ने प्रेगनेंट हो गई। डॉक्टर ने उनको शाम को पार्क में चलने के लिए बोला तो मेरी सासू मां और मेरी वाइफ दोनों ही शाम को 5:00 बजे पार्क चले जाते थे और 7:00 बजे शाम को वापस आते थे। इस बीच मेरे साले घर में रहते थे और धीरे-धीरे उसके साथ भी मेरा रिश्ता बन गया था। साली की चूत बहुत टाइट थी छोटी छोटी चूचियां छोटी छोटी गोल गोल गांड। खूबसूरत और सेक्सी लड़की मेरी साली पूजा, पूजा की चूत चाटने में बहुत मजा आता है क्योंकि वह नमकीन पानी ज्यादा छोड़ती है। उनके छोटे-छोटे चूचियां जब मेरे मुट्ठी में आता है तो पूजा के आह निकल जाती है।

पूजा के निप्पल पिंक कलर का है मैंने चूस चूस के उसको लाल कर देता था उसके होंठ सुर्ख लाल थे इतनी खूबसूरत लड़की अकेली अगर रहे आप खुद सोचिए आप क्या करेंगे। पूजा को भी अपने लंड का चस्का लगा। दिया जब वो दोनों पार्क जाते थे मैं पूजा की चुदाई रोजाना करने लगा। पूजा मेरे ऊपर दीवानी हो गयी। मुझे पति कहने लगी जब मेरी सास और वाइफ घर पर नहीं होती थी तब। मैं रोजाना उसकी छोटी चूत में लंड घुसाता और अपना वीर्य गिराता।

गरमा गर्म सेक्स कहानी  शादी में बुआ के लड़के के साथ गरमा गर्म चुदाई

एक दिन सास बोली मेरा मेंस मिस हो गया। प्रेगनेंसी किट लाकर चेक किया तो पता चला की साल प्रेग्नेंट हो गयी। बीवी पहले से ही गर्भवती थी। सास भी गर्भवती हो गयी। उसी के एक सप्ताह बाद मैंने साली को भी चेक किया किट लाकर वो भी गर्भवती हो गयी थी। अब घर में तीनो गर्भवती है। समझ नहीं आ रहा है क्या करूँ। पर हां टेंशन तो है मेरी ज़िंदगी में पर तीन तीन की चुदाई मर्द को चोदने मिले तो कोईभी टेंशन के लिए तैयार ही रहेगा।

मैं जल्द ही अपनी दूसरी कहानी यहाँ पर लिखूंगा तब तक के लिए नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के पाठकों को मेरा नमस्कार।