जब योनि ढीली हो जाए तो पति को ऐसे करें संतुष्ट

loading...

जब योनि ढीली हो जाए तो पति को ऐसे करें संतुष्ट, सेक्स में चरम सुख पाने के टिप्स, सेक्स के दौरान संतुष्टि के टिप्स, बेहतर सेक्स के तरीके, योनि के अलावा ऐसे ले सेक्स का मज़ा, सेक्स को ऐसे बनाएं बेहतरीन


सेक्स का भरपूर मज़ा लेने के लिए योनि का टाइट होना बहुत जरुरी होता है। लेकिन उम्र के साथ, ज्यादा सेक्स करने के कारण, नार्मल डिलीवरी के बाद, शारीरिक समस्या होने के कारण योनि में ढीलापन आने लगता है। जिसके कारण पति का लिंग आसानी से योनि में चला तो जाता है लेकिन वो योनि में लिंग के मूव करने का बेहतर मज़ा नहीं ले पाता है। जिसके कारण सेक्स लाइफ में वो मज़ा नहीं आता है जो की आना चाहिए। ऐसे में पुरुष कई बार महिला सेक्स शिकायत भी करते हैं की वो सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पा रहें है, और सेक्स के दौरान उन्हें चरम सुख नहीं मिल पा रहा है।

इसके अलावा ढीली योनि के कारण पुरुष ही नहीं महिलाओं भी सेक्स को अच्छे से एन्जॉय नहीं कर पाती है। इसके कारण नई नई सेक्स पोजीशन को ट्राई करने पर भी वो मज़ा नहीं आ पाता है जो की आना चाहिए, ऐसे में सेक्स लाइफ फीकी न पड़ जाए तो इसके मज़े को बरकरार रखने और इसे रोमांचक बनाए रखने के लिए सेक्स के अन्य तरीको को आप अपना सकती है। जिसके कारण सेक्स के दौरान आपको अपने मेल पार्टनर को संतुष्ट करने में मदद मिलती है। और साथ ही इससे आपकी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के साथ उसमे नयेपन को लाने में भी मदद मिलती है।

योनि ढीली होने पर ऐसे करें पति को संतुष्ट

जरूरी नहीं होता है की सेक्स का मज़ा केवल आप योनि से ही ले सकते हैं, बल्कि जिन महिलाओं की योनि ढीली होने के कारण सेक्स लाइफ का आनंद कम होने लगता है। वो सेक्स को मज़ेदार और रोमांचक बनाने के लिए और भी बहुत कुछ ट्राई कर सकते हैं, जिससे महिला और पुरुष दोनों को ही सेक्स के दौरान संतुष्ट होने में मदद मिलती है। तो आइये जानते हैं की योनि में ढीलापन आने के बाद भी सेक्स लाइफ के मज़े को बरकरार रखने के लिए आप क्या कर सकते हैं।


हस्तमैथुन का उठाएं मज़ा

सेक्स में अपने मेल पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए महिलाओं को चाहिए की वो पुरुष के लिंग को अपने हाथ में लेकर उसका आनंद उठाएं। जब महिला पुरुष के लिंग को हाथ में लेने के साथ अपने होंठों और जीभ से उस पर अहसास देती है। तो यह महिला और पुरुष दोनों को ही सेक्स का भरपूर मज़ा देने में मदद करता है। और हस्तमैथुन करते समय बिलकुल भी तेजी न करते हुए आराम से इसे करना चाहिए तभी आप इसका बेहतर आनंद ले सकते हैं। और जब महिला पुरुष का लिंग हाथ में लेती है तो पुरुष को भी महिला के अंगो के साथ छेड़छाड़ करते रहना चाहिए ताकि दोनों को उत्तेजित होकर सेक्स के दौरान संतुष्टि मिल सके।


फोरप्ले से करें सेक्स में संतुष्टि

Sex
योनि के अलावा ऐसे ले सेक्स का मज़ा

शारीरिक सम्बन्ध का असली मज़ा लेने के लिए फोरप्ले बहुत जरुरी होता है यदि आप महिला की योनि में लिंग को नहीं डालते हैं तो भी फोरप्ले की मदद से आप सेक्स का भरपूर आनंद उठा सकते हैं। फोरप्ले के दौरान केवल पुरुष ही महिला के अंगो को नहीं बल्कि महिला की अपने होंठो से पुरुष के जिस्म पर किस कर सकती है, अभी जीभ से पुरुष को उत्तेजित कर सकती है। और यकीन मानिए सेक्स का भरपूर आनंद उठाने के लिए सेक्स एक अहम रोल अदा करता है। यदि आप भी सेक्स के दौरान अपने पति को संतुष्ट करना चाहती है तो आप भी ऐसा कर सकती हैं।

गुदा सेक्स भी है बेहतरीन

हमेशा नयापन सेक्स के दौरान कुछ अलग करना केवल पुरुषो को ही नहीं महिलाओं को भी पसंद होता है। ऐसे में यदि आप लिंग को मूव करके सेक्स का आनंद लेना चाहते हैं तो इसके लिए आप गुदा सेक्स कर सकते हैं। जिसमे पुरुष अपना लिंग महिला की गुदा में डालता है और उसके बाद उसे मूव करके सेक्स का आनंद लेकर संतुष्ट होता है। गुदा सेक्स के दौरान आपको ज्यादा तेजी नहीं करनी चाहिए, साथ ही आपको लुब्रीकेंट का इस्तेमाल भी करना चाहिए। ऐसा करने के लिए आप महिला को डॉगी की तरह बनाकर या महिला को उल्टा लिटाकर और उसके ऊपर लेटकर भी सेक्स का आनंद ले सकते हैं।


महिलाओं को दे मौका

कुछ सेक्स पोजीशन ऐसी होती है जिनमे महिलाओं का अहम रोल होता है और योनि में आए ढीलेपन के बाद भी आप उनसे सेक्स का बेहतर आनंद उठा सकते हैं। जैसे की यदि महिला पुरुष के ऊपर लेटती है और पुरुष नीचे से महिला की योनि में लिंग डालकर जोर लगाते हुए मूव करता है। तो ऊपर से महिला भी पुरुष के लिंग को योनि में डालने के लिए मूव करती है। साथ ही ऐसा करते हुए आप फोरप्ले का सहारा भी ले सकते हैं। तो यदि आप महिलाओं द्वारा ज्यादा जोर लगानी वाली सेक्स पोजीशन को ट्राई करते हैं तो भी आपको योनि के ढीलेपन के बाद भी सेक्स के दौरान पूरी तरह से संतुष्ट होने में मदद मिलती है।

सेक्सी बातें करें

पोर्न फिल्म देखें, सेक्सी बातें करें, सेक्स को एन्जॉय करने के तरीको के बारे में जाने, यदि आप इस तरह की बातें अपने पार्टनर के साथ करते हैं, खासकर महिलाएं जब इस बारे में पुरुष से बातें करती है तो इससे पुरुष को बहुत अच्छा लगता है, साथ ही इस दौरान यदि दोनों फोरप्ले भी करते हैं तो ऐसा करने से उन्हें सेक्स का भरपूर मज़ा लेने में मदद मिलती है। इसके अलावा पोर्न देखते हुए यदि महिला अपने जिस्म का जादू पुरुष पर बिखेरती है है तो पुरुष को आसानी से संतुष्ट किया जा सकता है।

अंगो से ले सेक्स का आनंद

Sex me mahila ko kya pasand hai
सेक्स को ऐसे बनाएं बेहतरीन

सेक्स के दौरान यदि महिला पुरुष को संतुष्ट करना चाहती है तो ऐसा करने के लिए महिला को भी पुरुष का जी सप्त ढूँढना चाहिए। जहां से पुरुष को हल्का अहसास देने पर ही पुरुष उत्तेजित हो जाए। यदि महिला ऐसा करती है तो ऐसा करने से पुरुष भी आपके करीब आते हैं, और फिर आप अपने हुस्न के जादू से उन्हें अपना बनाकर उन्हें संतुष्ट कर सकती है। जैसे की उन्हें अपने ब्रैस्ट से छुअन करने के लिए कहें, उन्हें किस करें, उनके लिंग को अपने हाथों में लें, उनके कानो को अपने होंठों के बीच दबाएं ऐसा करने से भी आप सेक्स का भरपूर आनंद ले सकती है।

चुम्बन से उठाएं सेक्स का लुत्फ़

चुम्बन को सेक्स की पहली सीढ़ी कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा क्योंकि सेक्स की शुरुआत करने के लिए किस बहुत अहम होती है। और यदि महिला पहले शुरुआत करें और पुरुष के होंठो पर किस करते हुए उन्हें अपनी बाहों में समेट कर उनके बालों में अपने हाथों को फिराते हुए और उन्हें अपनी और खींचते हुए यदि आनंद लेती है तो ऐसा करना पुरूष को बहुत अच्छा लगता है, और ऐसा करने से आप दोनों ही सेक्स को भरपूर एन्जॉय कर सकते हैं।


तो यह है कुछ अलग तरीके जिनसे आप अपनी सेक्स लाइफ को हमेशा बेहतर बनाकर रख सकते हैं। साथ ही महिलाओं को अपनी योनि को टाइट करने के लिए कुछ न कुछ जरूर करना चाहिए जैसे की व्यायाम आदि। ताकि योनि के टाइट होने के बाद आप इन सभी तरीको के साथ योनि से भी सेक्स का आनंद ले सकें। और सेक्स के दौरान भी आपको ज्यादा टाँगे नहीं खोलनी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से जल्दी आपको योनि के ढीलेपन की समस्या का सामना करना पड़ सकता है।