नए साल की पार्टी में खूब चोदा भैया ने


पहले तो मैं आपको नए साल की शुभकामनायें देती हूँ। आपका नया साल 2020 अच्छी गुजरे, आपको भी चुदाई का आनंद मिले। जिन्होंने अभी तक सेक्स नहीं किया है। उनका भी यह साल ये मनोकामना पूर्ण हो जाये और जो आपको और भी चुत चुदाई का मौक़ा मिले। आप इस साल सुन्दर सुन्दर लड़कियों को या महिलाओं को चोदने का सौभाग्य प्राप्त हो और ये चुदाई उनकी मर्जी से हो आपको वो खुद पटाये और आपसे चुदवाये। आज मैं आपको अपनी कहानी बताने जा रही हूँ जो एक सच्ची सेक्स कहानी है। कैसे कल मेरे भैया ने मुझे जमकर चोदा नए साल की पार्टी में और आज सुबह सुबह यानी नए साल में भी। पूरी कहानी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के माध्यम से आपको सूना रही हूँ। आशा करती हूँ आपको मेरी ये चुदाई की कहानी बहुत ही ज्यादा हॉट लगेगी।


कल मेरे पति देव अपने दोस्तों से नया साल मनाने के लिए ऑफिस के बाद रुक गए। वो बोले मैं लेट आऊंगा। दोस्तों ऐसा ही होता है बड़े बड़े शहरों में। पत्नी का ख्याल नहीं तभी तो पत्नियां दूसरों से चुदाई का आनंद लेती है। तो मैं बोली क्या होगा वो जो आपने रम लाया है आप तो पि कर आएंगे और मैं क्या करुँगी ? तो पति देव बोले तुम भी एन्जॉय करो। क्यों की यहाँ भी पार्टी था हम 4 फ्लैट वालों से मिलकर एक के घर में पार्टी रखी थी नई ईयर की। पर पति नहीं आया तो मजा थोड़ा किरकिरा जरूर हो गया था। तभी मेरे फ़ोन पर कॉल वेटिंग में मेरे भैया थे। मैं उनको हाल्ट करि और भाई से बात की उसने बोला बहन मैं आ जाऊं। सोच रहा था इस बार का नई ईयर तुम्हारे साथ और रवि (मेरे पति ) के साथ मनाऊं तो मैं सोची ये तो अच्छी बात है मुझे अकेला भी फील नहीं होगा और पार्टी भी एन्जॉय कर लुंगी। मैं बोल दी आ जाओ.

फ़ोन पर रवि को बताया की संजय आ रहा है। तो वो बोले ये तो अच्छी बात है। मैं भी अपने दोस्तों के साथ आराम से पिऊंगा और पार्टी करूंगा। तुम एन्जॉय करना पार्टी का और जितना मन हो उतना पीना आज मैं कुछ भी नहीं बोलूंगा. दोस्तों उसके बाद तो मैं खुश हो गई क्यों की मेरा भाई आधे घंटे में ही आ रहा था। तब तक मैं सेक्सी साडी पहनी सर्दी तो ज्यादा थी गुडगाँव में फिर भी स्वेटर नहीं पहनी। और आगे से ज्यादा कटा हुआ ब्लाउज पहनी और ब्लैक साडी। बाल खुले रखी और फिर हॉट सेक्सी बनकर चली गई पार्टी में।


इसे भी पढ़ें  भतीजी का खूबसूरत भोसड़ा चाचा का पूरा लंड निगल गया

पार्टी में ज्यादा लोग नहीं थे कुछ ही कपल थे। सब लोग खा रहे थे पि रहे थे मेरी दोस्तों तुरंत ही हाथ पकड़ कर ले गई और तुरंत ही व्हिस्की का पेग दे दी। एक तरफ चिकन था तंदूर में चिकन और रोटी ओह्ह्ह खूब खा रही थी पि रही थी तब तक मेरा भाई भी आ गया। अब हम दोनों ने खूब पिया खाया डीजे पर डांस किया। सब लोग एक दूसरे को बधाई दे रहे थे। साढ़े बारह बजे पार्टी ख़तम मुझे करना पड़ा क्यों की मैं काफी ज्यादा पी ली थी। सही से चल भी नहीं पा रही थी। मेरा भाई मेरे साथ था वही मुझे पकड़ का लाया मेरे आँचल बिखर रहे थे वही संभल रहा था।

मैं झुक कर चल रही थी और ब्लाउज मेरा आगे से ज्यादा कटा हुआ था इसवजह से मेरी चूचियां आगे से काफी ज्यादा दिखाई दे रही थी। करती भी क्या मैं अपने आप को संभालती या अपनी ब्लाउज को जो हो रहा था होने दी। पर मेरा भाई होशियार निकला उसने कम पि। और मुझे सँभालने के बहाने से मेरे जिस्म के हरेक पार्ट को टटोला, खूब छुआ मेरी चूचियों को मेरी गांड को और अपने हाथो से हाथ काम लाया।

घर पहुंचते पहुंचते उसका मन डोल गया। क्यों की मैं बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। और हॉट सेक्सी ब्लाउज में गोरा बदन खिलकर आ रहा था ऊपर से अस्त व्यस्त। घर का दरवाजा बंद होते ही उसने मुझे बाहों में भर लिया और मेरे होठों को चूमने लगा। मैं मना कि क्या कर रहे हो तुम भाई हो पति नहीं तो वो बोला क्या करूँ मैं अपने आप को संभाल नहीं पा रहा हूँ। तो मै बोली चल ले ले मजे। और मैं भी उसको चूमने लगी। वो उसके बाद मैं उसको पकड़ कर बैडरूम में ले गई।

इसे भी पढ़ें  भैया ने सुबह-सुबह चोदा योगा सिखाने के बहाने

पहले उसने मेरे सारे कपडे उतारे। और अपने भी कपडे उतारे। कमरे में हीटर ऑन किया और फिर मेरे ऊपर चढ़ गया। मेरे होठ को चूसने लगा मेरे मुँह में अपना जीभ डालने लगा.मैं काफी कामुक हो गई और फिर मैं उसको अपनी जांघों में फंसा ली और बाहों में भर ली। वो मुझे किश कर रहा था मैं भी उसको होठ को चूसने लगी। हम दोनों के मुँह से शराब की बू आ रही थी जिससे माहौल और भी ज्यादा रोमांटिक हो रहा था।


अब वो मेरी चुत को चाटते हुए मेरी गांड में ऊँगली करने लगा. मैं मजे लेने लगी। मेरी चूत काफी गीली हो गई थी। उसने मेरे शरीर के कोई भी अंग को नहीं छोड़ा उसने सब जगह अपने जीभ लगाया। मैं काफी जोश में आ गई और खुद उसका लौड़ा पकड़कर चूसने लगी। उसका मोटा लौड़ा बड़ी मुश्किल से मेरे मुँह में समा रह था। पर अंदर बहार करने लगी। मैं मजे लेने लगी। फिर मैं उसके मुँह पर जा बैठी अब वो निचे था मैं उसके मुँह पर और उसके मुँह में अपनी चूत और गांड रगड़ने लगी। उसका सांस बंद हो जाता था क्यों की मैं अपनी चूत को उसके नाक पर रगड़ रही थी। और जीभ से चाट रहा था।


जितना गंदा तरिका हो सकता था वो सभी कर रही थी और वो भी कर रहा था क्यों की नशे में चुदाई का अलग ही मजा होता है। उसके बाद मैं उसके लौड़े को पकड़ कर अपने चुत में ले ली और ऊपर निचे होने लगी। मोटा लौड़ा पुरे तरीके से मेरी चूत में समा रहा था। फिर मैं निचे लेट गई और उसने अब ऊपर से मुझे चोदना शुरू किया। मैं आह आह आह कर रही थी और पूरा लौड़ा ले रही थी। वो मुझे जोर जोर से चोद रहा था।

इसे भी पढ़ें  जवान होते ही मैंने अपनी बहन को चोदा और शादी तक चोदता रहा

शायद मेरा पति होता तो इतने हॉट और सेक्सी तरीके से ना वो मुझे चोदता ना मैं ऐसे चुदवा पाती। क्यों की घर की मुर्गी दाल बराबर। दोस्तों दोनों को ही नया नया माल नए साल में मिला था। इसलिए हम दोनों ही एक दूसरे को खुश कर रहे था।


रात में दो बार चुदाई किया और आज सुबह भी साथ बजे। खूब चुदाई की और मजे लिए नए साल में। मेरा पति हरामखोर दस बजे दिन में आया। हो सकता है अपनी मेहबूबा को पेल रहा होगा किसी होटल में। पहले से उसने पार्टी मनाया होगा फिर बाद में चला गया होगा उस कुतिया के साथ। पर मैं भी कहा कम ही मैं भी ले ली मजे।

दोस्तों मैं दूसरी कहानी जल्द ही नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर लेके आने वाली हूँ। तब तक के लिए धन्यवाद.

2020 New Year Party Sex Story, Gurgaon Sex Story, New Year 2020 Sex Story, Latest Sex Story, 1 January Sex Story in Hindi Read online hot sexy story in hindi.