नये साल का जश्न में दो बहनो को दारू पीकर और पिलाकर चोदा

New Year 2022 Sex Story, Party Sex Story, Gang Wang Sex Story : आज मैं आपको नए साल में और पार्टी में कैसे मैंने दो बहनो को एक साथ चोदा और उन दोनों को चुदवाने में उसी के भाई का हाथ था। आज इस साल की पहली सेक्स कहानी यानी की 2022 की हॉट सेक्स कहानी आपको नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर सूना रहा हूँ।


मेरा नाम विकास है मैं 24 साल का हूँ। मैं बहुत ही ज्यादा पार्टी करता हूँ। स्टाइल में रहता हूँ, अपाचे बाइक पर घूमता हूँ और लड़कियों से भाभी से और औरतों से जो बहुत ही हॉट और सेक्सी है और जिसका पति खुश नहीं कर पाता है चुदाई में उसको पटा कर चोदता हूँ। मैं आजतक कई लड़कियों की सील तोड़ चूका हूँ। कई भाभी और ज्यादा उम्र के औरतों के साथ भी मेरा सेक्स सम्बन्ध है। यानी की मैं एक नंबर का मजनू हूँ जो की चुदाई करने के लिए दिन रात लड़कियों को और औरतों को ताड़ते रहता हूँ।


तो बात बन गयी 31 दिसंबर की रात को, हुआ ऐसा की मैं अकेले रहता हूँ। और बड़ा फ्लैट है और खर्चा भी करता हूँ। तो मेरे तीन दोस्त और उनकी बीवी और एक दोस्त की दो बहने सब पार्टी के लिए आये। रात आठ बजे से लेकर रात के बारह बजे तक हम 9 लोगों ने यानी की तीन दोस्त और तीनो की बीवी दो लड़की यानी के एक दोस्त की दोनों बहने और मैं। रात आठ बजे से ही तंदूरी चिकन तंदूर में पका पका कर और पनीर तंदूर और ओल्ड मोंक शराब की पार्टी चलने लगी। पीने वाले सभी, डांस गाना, शायरी, और हंसी मजाक शुरू हो गया।


खूब मजे शुरू हो गए सबने खूब पीया आँखों से भी एक दूसरे के जिस्म को भी दारु को भी खूब दबाया बूब्स नशे का बहाना करके। मैंने भी दोस्तों की पत्नियों की गांड खूब सहलाये। दोनों बहने भी कम नहीं थी वो भी मुझे घूर घूर के देखती रही मेरे लंड को भी निहारती रही क्यों की मेरा लंड खड़ा था सेक्सी महिलायों के अर्धनग्न शरीर को देखकर। रात ग्यारह बजे तक तो ऐसा लग रहा था बाथरूम में जाकर मूठ मार लूँ क्यों की मुझे तो हस्थमैथुन से ही काम चलाना पड़ता।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  भाभी ने फ़ोन करके बुलाया और चुदवाया एक सच्ची कहानी

पर दोस्तों बारह बजते बजते जैसे ही नया साल आया और सबलोग झूमने लगे शोर मचाने लगे गाने तेज तेज बजाने लगा। और एक दूसरे को बधाई देने लगे, हैप्पी नई ईयर नया साल मुबारक हो। तभी उन तीनो में यानी की कपल में क्या बात हुई इशारे में की वो छह के छह हसने लगे और बोले ठीक है प्रवीण के फ्लैट में चलते है थ्री बैडरूम का है तो तीनो सेट हो जायेंगे।


आपको समझ आया दोस्तों ? जी हां बात अदला बदली की फिक्स हो गयी थी यानी की इसकी बीवी उसके साथ उसकी बीवी उसके साथ तीनो ने अपनी अपनी बीवीयों की अदला बदली की बात कर रहे थे। और बारी बारी से तीनो औरतें एक एक मर्द से चुदती। ओह्ह्ह्हह्हह क्या नशीब है ना दोस्तों। आप खुद सोचो अगर ऐसा आपके साथ होता या ऐसा आपको मिलता चुदाई करने के लिए तो आप कितने खुश होते ? पर मैं खुश नहीं था क्यों की वो तीनो जाने लगे तो लगा की मैं अकेले रह जाऊंगा।

पर अचानक से उन दो लड़कियों को उसका भाई बोला तुम चाहो तो अभी यहाँ रुको जब जी करे अपने फ्लैट पर चले जाना। हम लोग जा रहें हैं। असल में उन लड़कियों का घर 12 वे फ्लोर था है और मैं सेकंड फ्लोर पर हूँ बिल्डिंग एक ही है। और वो लोग दूसरी सोसाइटी में चले गए जो के यहाँ से चार किलीमीटर दूर है।

अब बचे तीन तो दो लड़की और मैं। हमने और पेग बनाया और फिर तीनो मिलकर पीने लगे। पीते पीते मैंने पूछ लिया क्या तुम दू को पता है तुम्हारा भाई भाभी और तो सब कहाँ गए। तो वो दोनों बोली हां पार्टी करने दूसरे भैया के फ्लैट पर तो मैंने कहा नहीं नहीं वो लोग वाइफ स्वेप्पिंग करने गए। आज उन लोगों की रात रंगीन होने वाली है तो दोनों चुप और एक दूसरे के फेस को निहारने लगे आश्चर्य तरीके से।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  ससुर जी की करतूत पढ़िए मेरे साथ और मेरे पति के साथ क्या करते हैं

मैंने कहा कोई बात नहीं हम लोग और मजे करते हैं दारू पीते है। और हम फिर बनाये। पर मेरा लड़ सोने का नाम ही नहीं ले रहा था। उसमे से एक लड़की बोली कब से नोटिस कर रही हूँ आपका प्राइवेट पार्ट कब से खड़ा ही है। तो मैंने कहा क्या करें सबको कुछ ना कुछ मिला पर इससे कुछ नहीं मिला। तो दूसरी ने कहा हम दोनों को भी कुछ नहीं मिला सिर्फ दारु से क्या होगा। इतना सुनते ही मुझे लगा ओह्ह्ह्हह्ह्ह्ह भाई ये दोनों तो चुदने के लिए राजी है और मैं मादरचोद सिर्फ दारु पीला रहा हूँ।

इतना सुनते ही मैं उन दोनों के बिच में जाकर बैठ गया। और दोनों हाथ उन दोनों के पीठ की तरफ से घुमा कर दोनों की चूचियों को सहलाने लगा वो दोनों दोनों तरफ से मेरे गाल को चूमने लगी और दोनों ने ही मेरे लंड को सहलाना शुरू कर दिया। अब हम तीनो ही खड़े हो गए और तीनो ने सारे कपडे उतार दिए।

हीटर चल रहा था तो ठण्ड भी कम ही लग रही थी। अब तीनो नंगे हो गए थे और एक दूसरे के जिस्म को सहलाने लगे थे। कभी मैं एक को किश करता एक की चूचियाँ दबाता तब तक दूसरी मुझे सहलाती और फिर दूसरी की बदन को मैं स सहलाता। ओह्ह्ह्ह क्या बताऊँ दोस्तों दोनों की गदराई हुई बदन. सेक्सी नैन नक्स, सुन्दर, गोरी, गांड चौड़ी पर कमरे बहुत पतली। ओह्ह्ह्हह्ह क्या बताऊँ कैसे ही जब वो दोनों नंगी थी।


मैंने तुरंत ही दोनों को बैडरूम में ले गया और दोनों की चूचियों को सलाया चूमा पीया और चूसा। फिर दोनों की चूत को खूब चाटा। जब दोनों की कामुकता हद से गुजरने लगी तब दो दोनों पागल सी हो रही थी वो अजीब अजीब आवाज निकालने लगी मैंने भी बिना देर किया अपना लंड पहले एक लड़कि की चुत पर लगया और जोर से पेल दिया पूरा का पूरा लंड घुस गया। दूसरी की गांड चाट रहा था उस समाया। कभी वो मुझे बूब्स पिलाती तो कभी वो मुझे गांड चटवाती।

कामुक और हॉट सेक्स कहानी  बहन की गुलाबी चूत के साथ मेरी सुबह रंगीन और रात गुलाबी हो हुई

जब एक को खूब पेला तो दूसरी अब लेट गयी अब मैं दूसरी को खूब चोदा कभी निचे से कभी ऊपर से कभी साइड से कभी बैठा कर कभी उठा कर। दोनों जब बहुत ज्यादा कामुक और सेक्सी हो गयी तो मैं घबरा गया क्यों की वो दोनों वाइल्ड हो गयी और वो जोर जोर से अपनी चूत से झटके लेती और अपनी अपनी चूचियां कभी मेरे मुँह में ठूसती तो कभी मेरे गांड में।

पर मैं भी कम नहीं था दोनों को खूब पेला और शांत किया क्यों की जब एक को चोदता तब दूसरी वाली की चूत में स्पीड से ऊँगली करता। और जितना भी गरम गरम सफ़ेद क्रीम चूत से निकलता वो सब मैं चाट जाता। ऐसे मैंने दोनों किया। फिर दारु पीया। और फिर तीनो एक घंटे तक सोये और फिर चुदाई की। वो दोनों बहन सुबह के छह बजे मेरे फ्लैट से अपने फ्लैट पर गयी क्यों की उसका भाई तो लेट आने वाला था।

वो दोनों बोलकर गयी की अब हम दोनों बहनो को खुश करते रहना जब भी चुदाई का मन करे बुला लेना हम दोनों बहन एक नंबर की चुड़क्कड़ किस्म की लड़की हैं। तो दोस्तों आपको कैसा लगा नॉनवेज स्टोरी डॉट की ये कहानी जो मैंने लिखा है और वो भी नए साल के अवसर पर।