पति से गर्भवती नहीं हो पा रही हु, क्या ससुर या देवर से प्रेग्नेंट हो सकती हु ?

Sex Kahani, Hot Sexy Story, XXX Story, Adult Story, रोजाना पढ़िए हिंदी में हॉट चुदाई की कहानियां
loading...

पति से गर्भवती नहीं हो पा रही हु, क्या ससुर या देवर से प्रेग्नेंट हो सकती हु ?

loading...

सवाल: मेरी उम्र 28 साल है और मेरे पति की 32 साल। हमारी शादी को चार साल हो गए हैं लेकिन अब तक गर्भधारण नहीं हो सका है। हमने कई डॉक्टरों से परामर्श किया है, जिनको इसका कोई कारण समझ नहीं आ रहा है। हम आईवीएफ ट्रीटमेंट कराने में सक्षम नहीं हैं। मेरे परिवार का बच्चे के लिए मुझ पर बहुत दबाव है। हर कोई मुझ को दोष दे रहा है। इस सबसे परेशान होकर और अपने पति के लंबे बिजनस टूर को देखते हुए मैंने अपने ससुर और देवर को अपने साथ सेक्स करने की अनुमति दे दी। वैसे उन दोनों को एक-दूसरे के बारे में यह बात पता नहीं है। मैं अब सोच रही हूं कि जब मेरा पति शहर में वापस आए तो उनमें (देवर और ससुर) से किसी से मैं प्रेगनेंट हो जाऊं ताकि मेरा पति कुछ शक न कर सके। लेकिन मुझे एक बात का डर सता रहा है कि कहीं मेरा पति पैटर्निटी टेस्ट न करवा ले। मैं अपने ससुर को ज्यादा प्राथमिकता देती हूं क्योंकि वह पारिवारिक संपत्ति मुझे देने के पक्ष में हैं। कृप्या सलाह दें।

जवाब: मैं तो यही कहना चाहूंगा कि आपके लिए ससुर या देवर से संबंध बनाना सही नहीं है। अगर आपकी सास को इस बारे में पता चल जाता है तो सोचिए क्या होगा? वह आपको घर से निकाल देगी। इस स्थिति में आप क्या करेंगी? जब आपके पति का टेस्ट नॉर्मल आया है तो इससे बेहतर होगा कि आप दोनों अपनी ओवॉल्युशन की तारीख पर टूर पर निकल जाएं।

loading...

Hindi Sex Story

Hindi Sex Stories: Free Hindi Sex Stories and Desi Chudai Ki Kahani, Best and the most popular Indian top site Nonveg Story, Hindi Sexy Story.